Match Prediction  

(Search results - 34)
  • undefined

    CricketMar 18, 2021, 9:19 AM IST

    Ind Vs Eng T20 : भारत ने इंग्लैंड को 8 रन से हराया, शॉर्दुल ने 2 गेंद पर दो विकेट लेकर छीनी जीत

    भारत ने इंग्लैंड को चौथे टी-20 रन में 8 रन से हरा दिया। टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 177 रन बना सकी। इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स ने 23 रन पर 46 रन बनाए। इसके अलावा जेसन रॉय ने 40 रन, जॉनी बेरिस्टो ने 25 रन, जोफ्रा आर्चर ने 18 रन, डेविड मलान ने 14 रन बनाए। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट, हार्दिक पंड्या और राहुल चाहर ने 2-2 विकेट लिए। वहीं, भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट झटका। 

  • undefined

    CricketFeb 14, 2021, 11:10 AM IST

    इंडिया-इंग्लैंड के दूसरे मैच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, जानते ही इस टीम की बढ़ गई चिंता

    भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन की सुबह ही दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वार्न ने मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। शेन वार्न ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि ये मैच टीम इंडिया जीतेगी। इसके इंग्लैंड खेमे में टेंशन बढ़ गई है। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketDec 8, 2020, 12:31 PM IST

    IND vs AUS तीसरा टी-20 आज, एक्सपर्ट ने बताया कौन पड़ सकता है भारी

    वीडियो डेस्क।  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में है।  टीम इंडिया यह मैच जीतती है, तो वह ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में दूसरी बार क्लीन स्वीप करेगी।  टीम इंडिया के पास लगातार 5वीं टी-20 सीरीज जीतने का मौका है। अजेय की बात करें तो भारत पिछली 6 सीरीज से हारा नहीं है। टीम के पास लगातार तीसरी सीरीज में विपक्षी टीम को क्लीन स्वीप करने का मौका है। इससे पहले भारतीय टीम इसी साल जनवरी में श्रीलंका को 2-0 और न्यूजीलैंड को 5-0 से हरा चुकी है  आपको बता दें भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले टी-20 में 11 रन और दूसरे मैच में 6 विकेट से हराया था। आज के मैच में क्या रणनीति हो सकती है दोनों टीमों की कौन किस पर भारी पड़ेगा बता रहे हैं मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा।
     

  • <p>विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है और अब वह मंगलवार को होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में 3-0 की क्लीप स्वीप करने के इरादे से उतरेगी।</p>

    NationalDec 8, 2020, 9:44 AM IST

    तीसरा टी-20 ऑस्ट्रेलिया ने 12 रन से जीता, लेकिन 2-1 से इंडिया ने सीरीज पर कब्जा जमाया

    भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी-20 की सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज करते हुए भारत को 187 रन का टारगेट दिया। मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल ने फिफ्टी लगाई। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalNov 10, 2020, 3:48 PM IST

    आईपीएल और तेजस्वी का रह चुका है पुराना कनेक्शन...

    आज क्रिकेट और राजनीति के क्षेत्र में अनुभव और युवा के बीच मुकाबले का विजेता घोषित किया जाएगा। आईपीएल में जहां चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और पहली बार फाइनल खेलने वाली दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने होगी। वहीं बिहार चुनाव में 15 साल से सत्ता के शिखर पर रहे नीतीश कुमार और युवा तेजस्वी यादव के बीच कुर्सी के लिए मुकाबला है। बात करें महागठबंधन के मुख्यमंत्री के उम्मीदवार और राजद के अध्यक्ष तेजस्वी यादव की तो उनका दोनों ही क्षेत्रों से संबंध रहा है। राजनीति में अपनी पैठ बनाने में लगे 31 वर्षीय तेजस्वी इससे पहले क्रिकेट के मैदान में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 9, 2020, 3:46 PM IST

    IPL 2020 में खिताबी जंग, एक्सपर्ट ने बताया मुंबई vs दिल्ली में किसमे कितना है दम


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 17 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई है।  IPL के 13वें सीजन का फाइनल डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल दुबई में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई के पास अपनी परफेक्ट-11 के साथ रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब जीतने का मौका है। वहीं, श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली की नजर अपने पहले खिताब पर है। टीम के ओपनर शिखर धवन ने लगातार 2 शतक लगाए हैं। ऐसा करने वाले वे लीग के पहले बल्लेबाज हैं। दिल्ली और मुंबई के बीच मुकाबला में कौन किस पर भारी पड़ेगा ये बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट मध्य प्रदेश

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 7, 2020, 11:11 AM IST

    IPL 2020: कोहली की ये एक गलती पूरी टीम को पड़ गई भारी, एक्सपर्ट ने बताए हैदराबाद से क्यों हारी बेंगलुरु


    अबु धाबी. IPL के 13वें सीजन में एलिमिनेटर मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच अबु धाबी में खेला गया। मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और 6 विकेटों से बेंगलुरु को मात देकर नॉकआउट कर दिया। इस हार के साथ ही अब बेंगलुरु इस सीजन से बाहर हो गई है और हैदराबाद ने क्वालीफायर 2 में अपनी जगह बना ली है। अब हैदराबाद 8 नवंबर को दिल्ली से भिड़ेगी। बता दें कि क्वालिफायर-2 में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी। क्वालिफायर-2 में जीतने वाली टीम 10 नवंबर को फाइनल में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। इस मैच में क्या रहे हैदराबाद की जीत के कारण और क्यों हारी बेंगलुरु बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी  शर्मा। 


     

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 6, 2020, 2:41 PM IST

    IPL 2020 में आज हैदराबाद vs बेंगलुरु, एक्सपर्ट ने बताया आज कौन मार सकता है बाजी

    वीडियो डेस्क। IPL के 13वें सीजन का एलिमिनेटर आज अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। जीतने वाली टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए दिल्ली कैपिटल्स से क्वालिफायर-2 खेलना होगा। दिल्ली को मुंबई इंडियंस ने पहले क्वालिफायर में 57 रन से हराया था।प्ले-ऑफ में हैदराबाद ने अब तक 7 मैच खेले हैं। जिनमें उसे 3 में जीत और 4 में हार मिली। वहीं, बेंगलुरु ने कुल 5 मुकाबले खेले, जिनमें 3 जीते और 2 हारे हैं। आज के मैच में कौन सी टीम पड़ेगी भारी इसका पिव्यू बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट अमिताभ वर्मा। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 5, 2020, 2:43 PM IST

    IPL 2020 : मुंबई vs दिल्ली, एक्सपर्ट ने बताया आज किसमें कितना है दम

    IPL के 13वें सीजन के पहले क्वालिफायर में आज शाम 7:30 बजे से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स दुबई में आमने-सामने होंगी। जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुंचेगी और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा।क्वालिफायर-1 में हारने वाली टीम को 6 नवंबर को होने वाले एलिमिनेटर की विजेता से भिड़ना होगा। उस मैच के विजेता को फाइनल का टिकट मिलेगा। एलिमिनेटर अबु धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा। लीग राउंड में मुंबई और दिल्ली पॉइंट्स टेबल के टॉप-2 में जगह बनाने में कामयाब रहीं। मुंबई ने 14 में से 9 मैच जीते और 5 हारे। 18 पॉइंट्स के साथ उसने टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया। वहीं, दिल्ली ने 14 में से मैच 8 जीते और 6 हारे। वह 16 पॉइंट्स के साथ दूसरे स्थान पर रही। आज के मैच का प्रिव्यू बता रहे हैं मध्य प्रदेश के पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 3, 2020, 2:59 PM IST

    IPL2020: मुंबई vs हैदराबाद, प्ले-ऑफ में जगह पक्की करने के लिए इस टीम को जीतना होगा मैच

    IPL के 13वें सीजन का 56वां मैच आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। मुंबई पहले ही प्ले-ऑफ में जगह बना चुकी है। हैदराबाद की नेट रनरेट मुंबई के बाद सबसे अच्छा है। ऐसे में उसे टॉप-4 में अपनी जगह पक्की करने के लिए हर हाल में इस मैच को जीतना होगा। अगर वह इस मैच में जीत दर्ज नहीं कर पाई, तो लीग में उसका सफर यहीं समाप्त हो जाएगा और कोलकाता नाइट राइडर्स प्ले-ऑफ में जगह बना लेगी। पिछली बार जब दोनों टीमें आमने-सामने आईं थीं, तब मुंबई ने हैदराबाद को 34 रन से हराया था। शारजाह में ही खेले गए सीजन के 17वें मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 208 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद 7 विकेट पर 174 रन ही बना पाई थी। आज किसका पलड़ा रहेगा भारी बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 2, 2020, 3:13 PM IST

    केकेआर के गेंदबाज शिवम मावी ने पकड़ा जगलिंग करते हुए कैच, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 60 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ कोलकाता प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार है। वहीं, राजस्थान टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट से बाहर हो चुकीं। दुबई में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने राजस्थान को 192 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में राजस्थान 9 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना पाई। इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार परफॉर्म किया।  शिवम मावी (Shivam Mavi) ने शानदार दो विकेट चटकाए. लेकिन सबसे खास था अंकित त्यागी (Kartik Tyagi) का विकेट. शिवम मावी (Shivam Mavi)  गेंद डालने के बाद जगलिंग करते हुए कैच  को पकड़ा, उनके कैच को देखकर आंद्रे रसेल (Andre Russell) भी हंस पड़े।

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 2, 2020, 11:12 AM IST

    IPL 2020 राजस्थान का पत्ता साफ, बड़े मैच का दबाव नहीं झेल सकी रॉयल्स, ये बने मैच हार के कारण

    वीडियो डेस्क। IPL के 13वें सीजन के 54वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 60 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ कोलकाता प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार है। वहीं, राजस्थान टूर्नामेंट से बाहर होने वाली तीसरी टीम बन गई है। इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट से बाहर हो चुकीं। दुबई में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने राजस्थान को 192 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में राजस्थान 9 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना पाई। कोलकाता के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट और मध्य प्रदेश पुलिस टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया क्या रहा मैच का टर्निंग पॉइंट
     

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 1, 2020, 5:19 PM IST

    IPL में आज कोलकाता vs राजस्थान, हारने वाली टीम टूर्नामेंट से होगी बाहर

    वीडियो डेस्क। IPL 2020 में आज दुबई में शाम 7:30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला होगा। कोलकाता और राजस्थान के बीच होने वाला मुकाबला भी एलिमिनेटर की तरह होगा। दोनों टीमों के 12-12 पॉइंट्स हैं और टॉप-3 टीमों के पॉइंट्स 14 या उससे ज्यादा हैं। ऐसे में दोनों में से जो भी टीम यह मैच हारेगी, वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।सीजन के 12वें मैच में कोलकाता ने राजस्थान को 37 रन से हराया था। दुबई में कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 174 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान 9 विकेट पर 137 रन ही बना पाई थी।
     

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 31, 2020, 6:27 PM IST

    IPL 2020 शतक से चूकने पर क्रिस गेल ने खोया आपा, पिच पर ही पटक दिया बैट, देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ( RAJASTHAN ROYALS) ने किंग्स इलेवन पंजाब ( KINGS XI PUNJAB) को 7 विकेट से हरा दिया। पॉइंट्स टेबल में पंजाब चौथे और राजस्थान 5वें नंबर पर है। अबु धाबी में खेले गए मैच इस मैच में सबसे खास रहा क्रिस गेल का आउट होना। क्रिस गेल ने रात इतिहास रचा। वह टी20 मुकाबलों में एक हजार छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 50वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की। हालांकि, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में वह महज सिर्फ एक रन से अपना शतक पूरा करने से चूक गए। शतक से चूकने पर गेल अपना आपा खो बैठे। क्रिस गेल ने पिच पर ही बैट पटक दिया। शुक्र रहा कि बैट विकेट पर जाकर नहीं लगा, नहीं तो उन पर आईपीएल की आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप भी लग जाता है। हालांकि, उन्होंने इतनी जोर से बैट फेंका था कि वह काफी कई बार गिरता पड़ता पिच से काफी दूर जाकर गिरा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में क्रिस गेल 20वें ओवर की चौथी गेंद पर आउट हुए। उन्हें जोफ्रा आर्चर ने बोल्ड किया। गेल ने दो जीवनदान का फायदा उठाते हुए 63 गेंद में 8 छक्कों और छह चौकों की मदद से 99 रन की पारी खेली।

  • undefined
    Video Icon

    IPLOct 31, 2020, 10:20 AM IST

    IPL 2020 : इन वजहों से हारी किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार

    वीडियो डेस्क।  IPL के 13वें सीजन के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ( RAJASTHAN ROYALS) ने किंग्स इलेवन पंजाब ( KINGS XI PUNJAB) को 7 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही प्ले-ऑफ के लिए पंजाब की राह मुश्किल हो गई है। वहीं, राजस्थान अब भी रेस में बनी हुई है। दोनों टीम के 12-12 पॉइंट हैं। पॉइंट्स टेबल में पंजाब चौथे और राजस्थान 5वें नंबर पर है। अबु धाबी में खेले गए मैच में पंजाब ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में राजस्थान ने 17.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 186 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 50 रन की पारी खेली और 2 विकेट भी लिए। हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट और मध्य प्रदेश पुलिस क्रिकेट टीम के कप्तान केजी शर्मा ने बताया पंजाब क्यों हारी और क्या रहे राजस्थान की जीत के कारण।