Meerut  

(Search results - 189)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2021, 11:38 AM IST

    यूपी में 11 और जिलों में लग रहा 18 प्लस के लोगों को टीका, आज इतने युवाओं को लगाया जाएगा पहला डोज

    लखनऊ समेत प्रदेश के सात जिलों में बीती एक मई से इस आयु वर्ग के लिए टीकाकरण जारी है। प्रदेश के 362 केंद्रों पर 18 से 44 वर्ष के 56,800 युवाओं को टीके लगाने का लक्ष्य रखा गया है। इन सभी ने अपना ऑनलाइप पंजीकरण कराया है।

  • <p><strong>मेरठ (Uttar Pradesh) ।</strong> कोरोना से संक्रमित शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का (89) शुक्रवार को निधन हो गया। वे 26 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। जिनका मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। बता दें कि चंद्रो तोमर ने अपनी बहन प्रकाशी तोमर के साथ कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और कई मेडल जीती थी। प्रकाशी भी दुनिया उम्रदराज महिला निशानेबाजों में एक हैं।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshApr 30, 2021, 4:59 PM IST

    89 साल की उम्र में मेरठ की शूटर दादी का कोरोना से निधन, 4 दिन पहले ही हुईं थीं संक्रमित

    मेरठ (Uttar Pradesh) । कोरोना से संक्रमित शूटर दादी के नाम से मशहूर निशानेबाज चंद्रो तोमर का (89) शुक्रवार को निधन हो गया। वे 26 अप्रैल को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। जिनका मेरठ के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा था। बता दें कि चंद्रो तोमर ने अपनी बहन प्रकाशी तोमर के साथ कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया और कई मेडल जीती थी। प्रकाशी भी दुनिया उम्रदराज महिला निशानेबाजों में एक हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 15, 2021, 4:35 PM IST

    UP में मर गई मानवता: रिटायर्ड जज चिल्लाते रहे, पत्नी को बचा लो कोरोना है..थम गईं सांसे, कोई नही आया

    मुख्यमंत्री ने पूरे राज्य में 15 मई तक स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए हैं। बुधवार को यूपी सरकार ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं। बता दें कि 8 मई से यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं शुरू होनी थीं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 14, 2021, 10:22 AM IST

    UP में कोरोना से बिगड़े हालात: अखिलेश यादव पॉजिटिव, CM योगी हुए क्वारंटीन-7 जिलों में OPD सेवा बंद

    इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कहा है कि सड़क पर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखाई नहीं दे अन्यथा अदालत पुलिस के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करेगी। अदालत ने सामाजिक, धार्मिक आयोजनों में 50 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगाने के साथ ही ट्रैकिंग, टेस्टिंग और ट्रीटमेंट योजना में तेजी लाने की हिदायत दी है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 12, 2021, 12:35 PM IST

    एक शादी ऐसी भी: 4 फेरों के बाद बाथरूम गई दुल्हन, कुछ देर बाद देखा तो कर गई कांड..दूल्हे ने पकड़ा माथा


    मेरठ (उत्तर प्रदेश). हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चों की शादी सही जगह और जल्द हो जाए। इसके लिए वह नाते-रिश्तेदारों से लेकर अब सोशल साइट पर भी सर्च करते हैं। लेकिन इस जल्दबाजी के चलते वह धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं। जहां लुटेरी दुल्हनें विवाह के कुछ दिन बाद ही चपत लगाकर भाग जाती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक ऐसी खबर सामने आई है जहां शादी के चौथे फेरे के दौरान दुल्हन ने ऐसा कांड कर गई कि हर किसी ने अपना माथा पकड़ लिया। पढ़िए दुल्हन की जालसाजी की यह हैरान कर देने वाली खबर...
     

  • <p><strong>लखनऊ (Uttar Pradesh) ।</strong> यूपी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के अनुसार 24 घंटे में 12,787 कोरोना के मरीज सामने आए हैं, जबकि 48 लोगों की मौत हुई है। वहीं इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। 15 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही रविवार से चार दिन का विशेष टीका उत्सव का आगाज किया गया है। बता दें कि इस चार दिनी टीका उत्सव में प्रदेश भर में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का नि:शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है।</p>

    Uttar PradeshApr 11, 2021, 12:57 PM IST

    UP में नाइट कर्फ्यू के बाद भी नहीं थम रहा कोरोना, 24 घंटे में 12 हजार से ज्यादा केस,CM योगी ने बनाया नया प्लान

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के अनुसार 24 घंटे में 12,787 कोरोना के मरीज सामने आए हैं, जबकि 48 लोगों की मौत हुई है। वहीं इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। 15 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही रविवार से चार दिन का विशेष टीका उत्सव का आगाज किया गया है। बता दें कि इस चार दिनी टीका उत्सव में प्रदेश भर में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का नि:शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 7, 2021, 5:51 PM IST

    थाने पहुंची 2 बहनें, बोलीं-एक ही लड़के पर आया हमारा दिल, उसी से करेंगी शादी..प्रॉब्लम सॉल्व करो सर

    बताते हैं कि पुलिस ने उन्हें काफी देर समझाने की कोशिश की, लेकिन समझाने में नाकाम रहे। किशोरी बहनों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी शादी एक साथ और उसी युवक से नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती हैं। पुलिस ने उनके स्वजन को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। जिस पर स्वजन भी गंगानगर थाने पहुंच गए। पुलिस और स्वजन दोनों समझाने में जुटे हैं, लेकिन किशोरी अपनी जिद पर अडिग हैं। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 1, 2021, 4:21 PM IST

    दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे चालू,अब गाजियाबाद से 30 मिनट में पहुंच जाएंगे मेरठ, जानिए 10 खास बातें

    दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को 4 चरणों में पूरा किया गया है। इसके पहले चरण में दिल्ली के निजामुद्दीन सेतु से यूपी गेट तक 8.7 किलोमीटर का पूरा हुआ। दूसरा चरण 19.2 किलोमीटर का यूपी गेट से गाजियाबाद के डासना तक का है। जिसका प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 31 दिसंबर, 2015 को इस मार्ग का उद्घाटन किया था। बता दें कि इस मार्ग की कुल लागत 7,855.87 करोड़ रुपए है।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 16, 2021, 2:15 PM IST

    पति को दूसरी औरत के साथ देखकर भड़क गई बीवी, फिर बीच बाजार जो किया वह देखते रह गए लोग

    मेरठ (Uttar Pradesh) । दूसरी औरत के साथ शापिंग करने निकले पति को उस समय महंगा पड़ गया, जब उसकी पत्नी ने देख लिया। बीच बाजार में उसे पकड़कर पिटाई कर दिया। बताते हैं कि बात इतनी बढ़ी की पुलिस ने दोनों को लेकर थाने चली गई। जहां पति ने कुछ ऐसी बात कही की पत्नी और भड़क गई। पुलिस कर्मियों के मुताबिक वो एक ही जिद्द पर अड़ी थी कि उसे पति को जेल भेजवाना है। यह घटना नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल बाजार की है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 15, 2021, 11:42 AM IST

    पति के सिर पर बाल नहीं..सेल्फी भी नहीं लेता..मैडम तलाक दिलवाओ, पढ़िए थाने पहुंचे अजग-गजब मामले

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). पति पत्नी का रिश्ता दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता होता है। जिसमे प्यार, नोकझोक और भावनाएं होती हैं। लेकिन कई जगह अक्सर देखने और सुनने में मिलता है कि छोटी-छोटी बातों पर मामला तलाक तक पहुंच जाता है। कुछ ऐसे ही मामले इन दिनों उत्तर प्रदेश के मेरठ परिवार परामर्श केन्द्र में सामने आ रहे हैं। जिनको जानकर पुलिस अफसर से लेकर काउंसलर अधिकारी तक हैरान हैं। कहीं कोई महिला कहती है कि मेरे पति के सिर पर बाल नहीं हैं तलाक चाहिए तो कहीं कोई कहती है कि उनकी सेल्फी ठीक से नहीं आती है, इसलिए साथ नहीं रहना है। पढ़िए अजग-गजब मामले...

  • undefined

    Uttar PradeshMar 7, 2021, 3:06 PM IST

    Priyanka Gandhi का चुनावी अंदाज, ट्रैक्टर पर बैठकर पहुंची सभास्थल,बोलीं-कृषि कानून से उद्योगपतियों को लाभ

    मेरठ (Uttar Pradesh) । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर यूपी दौरे पर आई हैं। रविवार को उन्होंने सरधना विधानसभा के कैली गांव में सभा की। इस दौरान वो पूरी तरह से चुनावी रंग में नजर आई। पिछली बार महिलाओं के हाथों गेहूं की फसल थामने वाली प्रियंका इस बार ट्रैक्टर से बैठकर सभा स्थल तक पहुंची। इस दौरान उन्होंने किसानों के मन को टटोलनी की पूरी कोशिश की और कांग्रेस को मजबूत करने के लिए लोगों से आशीर्वाद मांगती नजर आई। 

  • undefined

    NationalMar 7, 2021, 11:28 AM IST

    किसानों के समर्थन में आज मेरठ जाएंगी प्रियंका गांधी, महापंचायत को करेंगी संबोधित

    पिछले 3 महीने से केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। कांग्रेस भी बढ़-चढ़ कर किसानों के आंदोलन का समर्थन कर रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी और पार्टी की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) आज मेरठ में आयोजित किसान महापंचायत में शामिल होंगी।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 28, 2021, 4:02 PM IST

    मेरठ में किसान महापंचायत- Arvind Kejriwal बोले-3 माह में शहीद हुए 250 लोग, सरकार के कानों में जू तक नहीं रेंगा

    अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसानों को 70 साल में सभी पार्टियों ने धोखा दिया है। किसान फसल का बस सही दाम मांग रहा है, लेकिन कोई भी सरकार किसानों की बात नहीं सुन रही है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार के बनने के बाद सुप्रीम कोर्ट में लिखकर दिया कि हम एमएसपी नहीं देंगे। 

  • undefined

    NationalFeb 28, 2021, 9:42 AM IST

    मेरठ में AAP की किसान पंचायत में बोले केजरीवाल- 'लाल किले का कांड BJP ने कराया'

    केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लंबे समय से चले आ रहे किसान आंदोलन के साथ AAP भी मैदान में उतर आई है। रविवार को यूपी के मेरठ स्थित संस्कृति रिजॉर्ट में किसान पंचायत रखी गई थी। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल हुए। इसमें केजरीवाल ने कहा कि देश का किसान पीड़ा में है। केजरीवाल ने दिल्ली हिंसा को भाजपा की साजिश बताया।