Meerut Police  

(Search results - 27)
  • uttar pradesh shocking crime father stabbed daughter to death on the day of Eid in meerut kpr

    Uttar PradeshJul 22, 2021, 3:26 PM IST

    ईद पर शैतान बना बाप: 7 साल की बेटी को तब तक चाकू मारे; जब तक वो मर नहीं गई, हाथ-पैर सिर-सीना सब काटे

    मेरठ (उत्तर प्रदेश). ईद पर हर पिता अपने बच्चों को नए-नए कपड़े और खिलौने लाकर खुश करता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां ईद की रात एक बाप के सिर पर इस कदर हैवान सवार हुआ कि उसने अपनी 7 साल की बेटी को रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत देकर मार डाला। राक्षस पिता मासूम पर तब तक चाकू से वार करता तरहा जब तक उसकी सांसे नहीं थम गईं। वह खून से लथपथ होकर फर्श पर गिर पड़ी, इसके बाद भी आरोपी आरोपी वार करता रहा। पढ़िए पत्थर दिल पिता तड़पती बेटी को मारता रहा चाकू..मासूम खून से लथपत चीखती रही...

  • Husband told his wife Carlgirl in Meerut asa

    Uttar PradeshJun 11, 2021, 3:21 PM IST

    बीवी गई मायके तो कॉलगर्ल बताकर पोर्न ग्रुप में डाल दी तस्वीर, जानें फिर क्‍या हुआ

    पीड़िता का आरोप है कि लोकलाज की डर के चलते कार्रवाई की आस में पहले अपने परिजनों को लेकर मुंडाली थाने पहुंची। जबकि आरोपी पति मेडिकल थाना क्षेत्र के अजराड़ा में रहता है। इसलिए मुंडाली पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया, जहां पहुंचकर महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं।

  • Did dirty work to a girl admitted in ICU, gave injection of medicine on protest, after 3 days such an open secret asa

    Uttar PradeshJun 2, 2021, 6:47 PM IST

    आईसीयू में भर्ती युवती से रेप, विरोध करने पर दिया नशीला इंजेक्शन, 3 दिन बाद ऐसे खुला राज

    पीड़िता का आरोप है कि वह अस्पताल में करीब 3 दिन भर्ती रही और अस्पताल का कर्मचारी बदनाम करने की धमकी देकर डराता रहा। धमकी दी कि जहर का इंजेक्शन लगा दूंगा। कहता रहा कि यदि परिवार के सदस्यों से या पुलिस से शिकायत की तो बदनाम हो जाएगी।

  • Wife beat her husband in the market of Meerut asa

    Uttar PradeshMar 16, 2021, 2:15 PM IST

    पति को दूसरी औरत के साथ देखकर भड़क गई बीवी, फिर बीच बाजार जो किया वह देखते रह गए लोग

    मेरठ (Uttar Pradesh) । दूसरी औरत के साथ शापिंग करने निकले पति को उस समय महंगा पड़ गया, जब उसकी पत्नी ने देख लिया। बीच बाजार में उसे पकड़कर पिटाई कर दिया। बताते हैं कि बात इतनी बढ़ी की पुलिस ने दोनों को लेकर थाने चली गई। जहां पति ने कुछ ऐसी बात कही की पत्नी और भड़क गई। पुलिस कर्मियों के मुताबिक वो एक ही जिद्द पर अड़ी थी कि उसे पति को जेल भेजवाना है। यह घटना नौचंदी क्षेत्र के सेंट्रल बाजार की है। 

  • This person was making bread by spitting in marriage, guests started leaving the plate when the truth came to light asa

    Uttar PradeshFeb 21, 2021, 1:49 PM IST

    शादी में थूक कर रोटियां बना रहा था ये शख्स, सच्चाई सामने आने पर थाली छोड़ जाने लगे मेहमान

    मेरठ (Uttar Pradesh) । आप कहीं भी बाहर शादी या किसी अन्य पार्टी में खाना खाने जाते हैं तो यह विश्वास होता है कि साफ-स्वच्छ माहौल में शुद्ध भोजन मिलेगा। लेकिन, ऐसा हर जगह नहीं होता। जी हां, सोशल मीडिया पर एक शादी समारोह के दौरान खाना बनाने वाले कारीगर ने रोटियों पर थूक कर मेहनमानों के लिए उसे पकाया। जिसकी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की इस हरकत को देखकर बहुत से लोगों ने प्लेट ही रख दिया था। वहीं, पुलिस ने आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

  • haryana news rohtak jat college murder case ain accused arrested in delhi kpr

    HaryanaFeb 14, 2021, 5:22 PM IST

    बूढ़ी मां ने रखी बेटे की मौत की मांग, बोली-जिसने 5 हत्या की वह मेरे लिए मर गया..मार दो उसे आंसू नहीं आएंगे

    रोहतक (हरियाणा)  दो दिन पहले रोहतक में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्याओं को अंजाम देने के आरोपी सुखवेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी का परिवार उससे नफरत करने लगा है। बूढ़ूी मां  सरोजनी ने कहा कि वह अपने बेटे का मुंह तक नहीं देखना चाहती है। कैसे उसने जानवरों की तरह पूरे परिवार को तबाह कर दिया। बता दें कि शुक्रवार को कुश्ती के कोच और उनकी पत्नी समेत तीन बेटों की आरोपी ने हत्या कर दी थी।

  • Shot in wrestling, coach, five including his female coach wife died asa

    HaryanaFeb 14, 2021, 10:49 AM IST

    कुश्ती अखाड़े में पूर्व कोच ने मारी गोली, कोच उसकी महिला पहलवान पत्नी सहित पांच की मौत

    मनोज मलिक के पहले सुखवेंद्र मोर अखाड़े का हेड कोच था। इसी वजह से सुखवेंद्र उनसे रंजिश रखता था। अखाड़े में प्रैक्टिस करने वाले पहलवानों के अनुसार कई दिन पहले भी उनके बीच कहासुनी हुई थी। उस समय मामला शांत हो गया, लेकिन सुखवेंद्र अंदर ही अंदर रंजिश रखे हुए था।
     

  • The thieves who came to return the stolen goods, the owner gave a job in the house, knowing the reason you will also praise asa

    Uttar PradeshJan 13, 2021, 3:31 PM IST

    चोरी किए सामान को लौटाने पहुंचा चोर, मालिक ने घर में दे दी नौकरी, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

    जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी करने और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफक कर रोने लगा। उसने कहा कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उसके खाने के लिए पैसे भी नहीं थे। इसलिए उसने चोरी की। लेकिन, उसे अपने किए का बहुत पछतावा है। ऐसे में राहुल ने उसे नौकरी पर अपने फार्म हाउस में ही रख लिया।
     

  • Muzaffarnagar Worker murdered with scissors after asking for Rs 300 asa

    Uttar PradeshJan 6, 2021, 8:14 PM IST

    300 रुपए के लिए हत्यारा बना शख्स, मजदूर को कैंची घोंपकर मार डाला

    मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh) । महज 300 सौ रुपए मजदूरी के लिए राजमिस्त्री ने हत्यारा बन गया। उसने मजदूरी की मांग कर रहे मजदूर की ताबड़तोड़ कैंची घोंपकर हत्या कर दिया। लोग उसे पकड़ने की कोशिश किए, लेकिन, वो चकमा देकर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। यह घटना मंगलवार की रात बुढ़वा कोतवाली क्षेत्र के मंदवाड़ा गांव की है।

  • Grandma murdered after refusing to give money for New Year party asa

    StateDec 29, 2020, 10:00 AM IST

    न्यू ईयर पर पार्टी मनाने के लिए पोता मांग रहा था पैसा, न देने पर दादी को मार डाला, फिर सुनाई ये स्टोरी

    शव के पास ही खून से सना एक हथौड़ा पड़ा हुआ था। वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि हथौड़ा सतीश के बराबर में रहने वाले किराएदार का  है। जिससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शनिवार रात को करण हथौड़ा मांगकर ले गया था। 

  • Honey Trap: This girl used to trap soldiers in the mall, used to call them in hotel and used to do disgusting work, now police will take remand asa

    Uttar PradeshDec 25, 2020, 1:14 PM IST

    मॉल में फौजियों को ऐसे फंसाती थी ये लड़की,होटल में बुलाकर करती थी घिनौना काम,अब रिमांड पर लेगी पुलिस

    मेरठ (Uttar Pradesh) । हनी ट्रैप के जरिए फौजियों को फंसाने वाले अंकुर और आरती को पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया गया था। लेकिन, जांच के दौरान आरती की मोबाइल से कई राज खुले हैं। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर के कई युवक भी उसके संपर्क में थे। ऐसे में पुलिस पूछताछ के लिए युवती और उसके साथी को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। बता दें कि युवती सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीर डालती थी, जिसके बाद यूपी, गुजरात, राजस्थान और हरियाणा के फौजियों को दोस्त बनाकर उन्हें फंसाती थी। इतना ही नहीं, मॉल में शॉपिंग करने आने वाले फौजियों को अपना मोबाइल नंबर लिखी पर्ची फेंक देती थी, जिसके बाद उन्हें होटल ले जाकर उसके साथ अश्लील वीडियो बनाकर अंकुर की मदद से ब्लैकमेल करती थी।

  • Honey Trap: The women first made friends with the soldiers of these 4 states including UP, then called the hotel asa

    Uttar PradeshDec 23, 2020, 4:36 PM IST

    यूपी सहित इन 4 राज्यों के फौजियों से पहले करती थी दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर करती थी घिनौना काम

    मेरठ (Uttar Pradesh) । हनी ट्रैप के एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गिरोह की सरगना सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अन्य युवतियों की पहचान कर ली है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस के मुताबिक ये सेना के जवानों से पहले दोस्ती करती थी, फिर उन्हें मीठी-मीठी बातों में फंसाकर होटल बुलाती थी। जहां उनके साथ अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थी। जांच में यह बात सामने यूपी सहित चार राज्यों के फौजियों को अपना शिकार बनाती थी। 

  • Big shock to Yogi Sarkar; Petition filed in the arrest of Dr Kafeel Khan dismissed asa

    Uttar PradeshDec 17, 2020, 1:40 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट से भी डॉक्टर कफील खान को मिली राहत,विजयी मुद्रा में शेयर की तस्वीर, यूपी सरकार की याचिका खारिज

    बीते सितंबर माह में डॉक्टर कफील मथुरा जेल से रिहा हुए थे। डॉ. कफील खान को गोरखपुर के गुलहरिया थाने में दर्ज केस के सिलसिले में 29 जनवरी 2020 को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जेल में रहते हुए रासुका की तामील कराई गई थी। 

  • Sister refuses to cook bread for dogs, then brother shoots, then surrenders asa

    Uttar PradeshDec 15, 2020, 11:08 AM IST

    गली के 20 कुत्तों के लिए बहन ने रोटी बनाने से किया इनकार, गुस्साए भाई ने सिर और सीने में उतार दी गोली

    मेरठ (Uttar Pradesh) । कुत्तों के लिए रोटी बनाने मना करने पर नाराज भाई ने अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद पुलिस को सूचना देकर बुलाया और आत्मसमर्पण कर दिया। यह घटना सोमवार रात गंगासागर के पास कैलाश वाटिका कॉलोनी की है। जहां पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को अपने किए पर कोई पक्षतावा नहीं है।

  • Five lives ended in domestic strife, mother woman strangled three daughters asa

    Uttar PradeshDec 11, 2020, 1:44 PM IST

    घरेलू कलह में खत्म हुई पांच जिंदगियां, मां ने तीन बेटियों का गला काटा, सुसाइड नोट से सामने आया ये सच

    मेरठ (Uttar Pradesh) । घरेलू कलह में पांच लोगों की जान चली गई। ये घटनाएं अलग-अलग स्थानों पर हुई। वहीं, पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें लिखा गया है कि घटना के लिए मैं ही जिम्मेदार हूं। मेरे पांच भाई हैं। उन्हें परेशान नहीं किया जाना चाहिए। इन दोनों वारदातों में चश्मदीद कोई दूसरा नहीं है। दोनों में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दर्द है, असली वजह नहीं लिखी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।