Mercedes Benz  

(Search results - 20)
  • undefined

    AutoFeb 23, 2021, 2:49 PM IST

    औकात से बाहर हो गया है पेट्रोल-डीजल खरीदना? इन गाड़ियों पर सवार होकर बचाएं पैसे

    ऑटो डेस्क : आम आदमी के लिए कार खरीदना जितना मुश्किल होता है, उससे भी कई ज्यादा मुश्किल उसे मैनेज करना होता है। बढ़ती महंगाई के जमाने में पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel) के दाम भी आसमान छू रहे हैं। ऐसे में लोग या तो अपनी कार बेचने का विचार कर रहे हैं या पेट्रोल-डीजल का विकल्प तलाश रहे हैं। ऐसे में कार कंपनियां भी ग्राहकों की मांग को देखते हुए मार्केट में इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च कर रही है। हालांकि अभी भारत में इलेक्ट्रिक कारों के कुछ ही ऑप्शन मौजूद हैं। ऐसे में आज हम आपको बतातें हैं मार्केट में मौजूद सबसे बेहतरीन ई-कार के बारे में....

  • undefined

    BollywoodFeb 9, 2021, 7:57 AM IST

    क्या आप जानते हैं शिल्पा शेट्टी की इस नई मर्सिडीज बेंज की कीमत? इस वजह से और भी बढ़ गई घर की शोभा

    मुंबई. बॉलीवुड फिटनेस क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी 45 की उम्र में अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में इन दिनों वो अपनी फिटनेस नहीं बल्कि नई कार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके पति राज कुंद्रा ने हाल ही में ब्रैंड न्यू मर्सिडीज बेंज वी क्लास कार खरीदी है। गाड़ी खरीदने के बाद शिल्पा और राज वर्ली फैमिली के साथ वर्ली में स्पॉट किए गए। यहां वो अपनी मां और बहन शमिता शेट्टी के साथ दिखीं। 

  • undefined

    AutoJan 18, 2021, 4:20 PM IST

    Budget 2021: प्रीमियम कारों पर टैक्स कम किए जाने की मांग, नहीं बढ़ पा रहा है मार्केट

    मर्सडीज-बेंज (Mercedes-Benz), ऑडी (Audi) और लैम्बोर्गिनी (Lamborghini) जैसी प्रीमियम कारें बनाने वाली कंपनियों ने यह उम्मीद जाहिर की है कि साल 2021 के बजट में केंद्र सरकार वाहनों पर टैक्स में कमी करेगी। इन लग्जरी कार निर्माता कंपनियों का मानना है कि ज्यादा टैक्स होने की वजह से भारत में इन कारों का मार्केट आगे नहीं बढ़ पा रहा है।

  • undefined

    Fake CheckerJan 3, 2021, 2:44 PM IST

    डेढ़ करोड़ की मर्सिडीज़ में प्रोटेस्ट करने वाले किसान की तस्वीर वायरल? FACT CHECK में जानें सच्चाई

    फैक्ट चेक डेस्क. एक महीने से भी ज्यादा हो गया है और किसान आंदोलन सर्दी-बारिश के बीच भी जारी है। किसान अपनी मांगे लेकर कड़ाके की सर्दी में सड़कों पर बैठे हैं। यूं तो देश में बहुत से आंदोलन हुए हैं लेकिन ये वाला किसान आंदोलन अपने आप में हाईटेक है। यहां पंजाब के किसान फुल टैक्नोलॉजी के साथ और बिस्तर बोरियां लेकर सड़कों पर धरना दे रहे हैं। यहां बच्चे पढ़ भी रहे हैं तो बिजनेसमैन भी अपनी महंगी गाड़ियों से किसानों को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में किसान प्रदर्शनों में शामिल सिख युवक है। इन युवकों के पास एक जीप भी खड़ी थी जो कि चर्चा का विषय बनी। इस जीप पर मर्सिडीज़ बेंज़ का लोगो था। सोशल मीडिया यूज़र्स ने दावा किया कि ये मर्सिडीज़ की G-क्लास है जिसकी कीमत कुछ डेढ़ करोड़ रुपये है। लोगों का कहना है कि करोड़ों की गाड़ी रखने वाले ये कैसे गरीब किसान हैं? यहां किसानों की मांग और आर्थिक स्थिती पर सवाल उठ रहे हैं। 
     

  • ऑटो डेस्क। साल 2020 जा रहा है। यह साल कई बातों के लिए याद रखा जाएगा। खासकर, कोरोनावायरस महामारी की वजह से हर क्षेत्र में काफी परेशानी बनी रही। इससे इंडस्ट्री और व्यापार जगत बुरी तरह से प्रभावित हुआ। इससे खास कर भारत में ऑटो इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। ऑटो इंडस्ट्री और व्यवसाय में मंदी का दौर आ गया। तमाम ऑटो कंपनियों पर इसका बहुत ही बुरा असर पड़ा। उनका बिजनेस पहले की तुलना में काफी कम हो गया। अभी भी इस मंदी के असर से ऑटो कंपनियां जूझ रही हैं।

    AutoDec 21, 2020, 4:16 PM IST

    2020 में भारत में Tata, MG और Mercedes-Benz ने लॉन्च की 3 नई इलेक्ट्रिक कारें, जानें डिटेल्स

    ऑटो डेस्क। साल 2020 जा रहा है। यह साल कई बातों के लिए याद रखा जाएगा। खासकर, कोरोनावायरस महामारी की वजह से हर क्षेत्र में काफी परेशानी बनी रही। इससे इंडस्ट्री और व्यापार जगत बुरी तरह से प्रभावित हुआ। इससे खास कर भारत में ऑटो इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। ऑटो इंडस्ट्री और व्यवसाय में मंदी का दौर आ गया। तमाम ऑटो कंपनियों पर इसका बहुत ही बुरा असर पड़ा। उनका बिजनेस पहले की तुलना में काफी कम हो गया। अभी भी इस मंदी के असर से ऑटो कंपनियां जूझ रही हैं।

  • undefined

    AutoSep 30, 2020, 3:37 PM IST

    8 अक्टूबर को लॉन्च होगी Mercedes-Benz EQC, जानें क्या हो सकती है इस इलेक्ट्रिक SUV की कीमत

    मर्सडीज बेंज इंडिया (Mercedes-Benz India) ने  इलेक्ट्रिक एसयूवी EQC को 8 अक्टूबर को लॉन्च करने की घोषणा की है। पहले इस कार को सितंबर में लॉन्च किया जाना था।

  • undefined

    CelebsSep 18, 2020, 5:07 PM IST

    क्या फिर खरीदी अमिताभ बच्चन ने नई एक कार, कीमत है इतनी, पहले ही उनके गैराज में खड़ी हैं ऐसी-ऐसी गाड़ियां

    मुंबई. कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अपने काम पर लौट आए हैं और केबीसी (kbc) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच उन्होंने एस क्लास मर्सिडीज बेंज (s class mercedes benz) खरीदी थी। यह कार हाल ही में भारत में लॉन्च हुई थी। कार की कीमत की बात करें तो यह करोड़ों में है। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपए है। इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम पर है। अब फिर से बच्चन फैमिली ने एक और कार खरीदी है। बता दें कि अब बिग बी ने मर्सिडीज बेंज जीएलएस 2020 (mercedes benz GLS 2020) खरीदी है। इसकी कीमत 99.90 लाख रुपए हैं। इस कार की फोटो वायरल होते ही फिर बच्चन परिवार पर लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। 

  • undefined

    CelebsSep 17, 2020, 2:40 PM IST

    क्या इसलिए इतने बैचेन थे 77 साल के अमिताभ बच्चन, फिर देर रात मुंबई की सड़कों पर नई कार दौड़ाते आए नजर

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना (cororna) की दहशत फैली हुई है। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे है और कई लोग मौत के मुंह में जा चुके हैं। हालांकि, भारत में पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। इसी बीच कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। बीती रात अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अपनी नई कार mercedes benz s class को मुंबई की सड़कों पर दौड़ता नजर आए। कार चलाते उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि बिग बी एक और नई लग्जरी कार खरीद ली है। अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर, जाह्नवी कपूर, निमरत कौर, दिव्या कुमार खोसला, डेजी शाह, आदित्य रॉय कपूर सहित कई सेलेब्स अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए।

  • undefined

    CelebsSep 7, 2020, 6:30 PM IST

    तो इतने सस्ते में इसलिए अमिताभ बच्चन बेच रहे हैं अपनी करोड़ों की ये कार, वजह जान हैरान रह जाएंगे सभी

    मुंबई. कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) अपने काम पर लौट आए हैं और केबीसी की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बीच बच्चन परिवार में एक और कार की एंट्री हो गई है। खबरों की मानें तो बिग बी ने S Class मर्सिडीज बेंज खरीदी है। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख रुपए है। इस कार का रजिस्ट्रेशन अमिताभ बच्चन के नाम पर है। इसी बीच खबर है कि बिग बी अपनी पुरानी कार जिसकी कीमत करोड़ों में है, बेच रहे हैं। वे करोड़ों की इस कार को बहुत ही सस्ती कीमत पर बेच रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ के गैराज में कई एक से बढ़कर एक लग्जरी कारें खड़ी है।

  • undefined

    AutoJul 26, 2020, 3:36 PM IST

    यह होगी दुनिया की पहली रियर सीट एयरबैग्स वाली कार, 2021 में की जाएगी लॉन्च

    अगले साल दुनिया की पहली रियर सीट एयरबैग्स वाली कार लॉन्च की जाएगी। दुनिया की सबसे महंगी कारों की निर्माता कंपनी मर्सडीज बेंज (Mercedes-Benz) ने कहा है कि उसकी अगली लग्जरी सेडान 2021 S-Class में पिछली सीटों पर सेफ्टी के लिए एयरबैग्स लगाए जाएंगे।

  • undefined

    CelebsJul 19, 2020, 11:46 AM IST

    किसी आलीशान घर से कम नहीं है ऋतिक रोशन की ये लग्जीरियस कार, इस तकनीक से बदला पूरा लुक, PHOTOS

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच ऋतिक रोशन को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है। यह खबर उनकी मोडिफाई कार को लेकर है, जो दिखने में किसी आलीशान घर से कम नहीं है। 

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क। </strong>एक समय दुनिया के अमीरों में छठा स्थान रखने वाले अनिल अंबानी का सितारा इन दिनों गर्दिश में डूबा हुआ है। उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी का व्यापारिक साम्राज्य जहां लगातार बढ़ता जा रहा है और वे दुनिया के पांचवें सबसे अमीर शख्स बन चुके हैं, अनिल अंबानी भारी कर्ज में डूबे हुए हैं। हालात ऐसे हैं कि कर्ज नहीं चुकाने की वजह से उन पर जेल जाने का खतरा मंडराता रहता है। इसके बावजूद उनकी शान-शौकत में कोई कमी नहीं दिखाई देती। अनिल अंबानी महंगी और शानदार कारों के शौकीन हैं। उनकी कारों के कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी से लेकर रोल्स रॉयस, लैंड रोवर, मर्सडीज बेंज और दूसरी कई शानदार कारें शामिल हैं। डालते हैं एक नजर अनिल अंबानी की एग्जॉटिक कारों के कलेक्शन पर।&nbsp;</p>

    BusinessJul 13, 2020, 1:39 PM IST

    कर्ज से परेशान अनिल अंबानी के पास हैं बेहतरीन कारें, स्पीड इतनी कि कुछ सेकंड में हो जाएं आंखों से ओझल

    बिजनेस डेस्क। एक समय दुनिया के अमीरों में छठा स्थान रखने वाले अनिल अंबानी का सितारा इन दिनों गर्दिश में डूबा हुआ है। उनके बड़े भाई मुकेश अंबानी का व्यापारिक साम्राज्य जहां लगातार बढ़ता जा रहा है और वे दुनिया के पांचवें सबसे अमीर शख्स बन चुके हैं, अनिल अंबानी भारी कर्ज में डूबे हुए हैं। हालात ऐसे हैं कि कर्ज नहीं चुकाने की वजह से उन पर जेल जाने का खतरा मंडराता रहता है। इसके बावजूद उनकी शान-शौकत में कोई कमी नहीं दिखाई देती। अनिल अंबानी महंगी और शानदार कारों के शौकीन हैं। उनकी कारों के कलेक्शन में लेम्बोर्गिनी से लेकर रोल्स रॉयस, लैंड रोवर, मर्सडीज बेंज और दूसरी कई शानदार कारें शामिल हैं। डालते हैं एक नजर अनिल अंबानी की एग्जॉटिक कारों के कलेक्शन पर। 
     

  • undefined

    AutoMay 31, 2020, 1:21 PM IST

    हुंडई महिंद्रा के बाद अब भारत में मारुति देगी लीज पर कार, स्कीम से बढ़ेगा कारोबार

    कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन की वजह से देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर पर बहुत ही बुरा असर पड़ा। इससे ज्यादातर कंपनियों की कारों और दूसरे व्हीकल्स की बिक्री बंद हो गई। ऐसे में, अब लगभग सभी कंपनियां बिक्री को बढ़ाने के लिए कई तरह की स्कीम ला रही हैं। 

  • undefined

    AutoMay 27, 2020, 7:15 PM IST

    मर्सिडीज ने दो गाड़ियां लॉन्च कीं, एक 1.33 करोड़ तो दूसरी 2.48 करोड़ रुपये में; आखिर क्या है इनमें खास?

    मर्सिडीज बेंज इंडिया ने भारत में जो दो कारें लॉन्च की हैं वो हैं - AMG C 63 कूपे और AMG GT R।  लॉकडाउन के बीच लॉन्च हुई AMG C 63 कूपे की कीमत 1.33 करोड़ रुपये है। 

  • undefined

    AutoApr 4, 2020, 9:47 PM IST

    Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने के लिए इन जर्मन कार ब्रांड्स ने अपनाया अनोखा तरीका

    कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर कोई अपने हिसाब से मदद कर रहा है बहुत सारी कंपनी ने ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया