Miss Universe 2020  

(Search results - 2)
  • undefined
    Video Icon

    WorldMay 18, 2021, 7:45 AM IST

    मिस यूनिवर्स में भारतीय सुंदरी ने लॉकडाउन के सवाल पर दिया ऐसा जवाब, जीत लिया दिल


    वीडियो डेस्क। हमारे देश की सुंदरी ने मिस यूनिवर्स का खिताब तो नहीं जीता, पर उन्होंने दुनिया भर के लोगों का दिल जरूर जीत लिया है. वे सोशल मीडिया की नई सेंसेशन बन गई हैं. वजह है उनकी हाजिरजवाबी. इस प्रतियोगिता में उन्होंने लॉकडाउन के सवाल का ऐसा जवाब दिया, जो मिसाल बन गया। एडलिन का जन्म 1998 में हुआ था. उनके माता-पिता कर्नाटक के हैं. बता दें कि इस साल मिस यूनिवर्स मिस मैक्सीको एंड्रिया मेज़ा बनी हैं।  एडलिन चौथे स्थान पर यानी तीसरी रनर-अप रहीं.  एडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) से सवाल पूछा गया  सवाल था, क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि इससे अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़ेगा।

    जवाब में एडलिन ने कहा।
    भारत से आई हूं इंडिया इस समय जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ. आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं। अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए. ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले।

  • undefined

    CelebsMay 17, 2021, 1:46 PM IST

    मैक्सिको की एंड्रिया मेजा के सिर सजा Miss Universe का ताज, भारत की एडलिन नहीं बना पाई टॉप 3 में भी जगह

    मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने 69वां मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) का खिताब अपने नाम किया। ब्राजील की जूलिया गामा फर्स्ट रनरअप रही वहीं पेरू की जेनिक मासेटा सेकंड रनरअप रहीं। बता दें कि भारत की तरफ से इस प्रतियोगिता में 22 साल की एडलिन कास्टलिनो (Adeline Castelino) ने हिस्सा लिया था, उन्हें टॉप 5 में जगह मिली।