Modi On Farmer  

(Search results - 4)
  • Punjab CM Capt Amarinder Singh meets PM Modi on Farmers protest, said agriculture laws must be expunge

    NationalAug 11, 2021, 10:50 PM IST

    PM Modi से मिले कैप्टन अमरिंदर, बोले-तीनों कृषि कानून हो रद्द, आंदोलन से आर्थिक गतिविधियां हो रही प्रभावित

    पंजाब सरकार ने बताया कि तीनों काले कानूनों को रद्द करने के लिए लंबे समय चल रहे आंदोलन में 400 से अधिक किसानों और श्रमिकों की जान चली गई है। यह देश और राज्य की सुरक्षा के लिए काफी परेशानी वाली बात है। 

  • PM Modi talk about Kisan Andolan in Parliament kpv
    Video Icon

    NationalFeb 8, 2021, 3:20 PM IST

    संसद में किसान आंदोलन पर बोले पीएम मोदी, किस बात को लेकर आंदोलन है इस पर सब मौन हैं

    वीडियो डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दिया। 77 मिनट के भाषण में प्रधानमंत्री प्रमुख रूप से किसान आंदोलन, बंगाल और कृषि कानून पर बात रखी। संसद से किसानों को आंदोलन खत्म करने की अपील की।  राज्यसभा में पीएम मोदी ने किसान आंदोलन का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि सदन में आंदोलन पर भरपूर चर्चा हुई, इस दौरान जो भी बताया गया वो आंदोलन को लेकर बताया गया, लेकिन मूल बात पर चर्चा हुई ही नहीं। पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने सरकार के प्रयासों की सराहना भी की, साथ ही इस विषय पर उन्होंने सुझाव भी दिए।  सुनिए  संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषाण पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने क्या जवाब दिया। 

  • khap panchayat leaders give ultimatum to government on kisan andolan aha
    Video Icon

    NationalFeb 1, 2021, 6:04 PM IST

    सरकार को खाप चौधरियों की चेतावनी, क्या आर-पार की होगी लड़ाई?

    किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में आहूत महापंचायत में खाप चौधरियों ने पूरी ताकत के साथ गाजीपुर बॉर्डर कूच करने का एलान किया। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारों के साथ ही सांसदों-विधायकों के खिलाफ भी नाराजगी जताई। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर बड़ौत तहसील में सर्वखाप चौधरियों की अगुवाई में महापंचायत हुई। बड़ौत में किसानों पर लाठीचार्ज, गाजीपुर बॉर्डर पर भाजपा विधायक की हरकत पर कड़ी नाराजगी जाहिर की। पांच घंटे चली महापंचायत में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी।

  • Farming law 33 farmers have died in protests against agricultural laws kpn

    NationalDec 20, 2020, 7:46 AM IST

    आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को दी गई श्रद्धांजलि, मदद के लिए पंजाब से पहुंच हेल्थ वर्कर्स

    कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के दौरान 33 किसानों की मौत हो गई। रविरवार को आंदोलनकारी किसान गाजीपुर में दिल्ली-यूपी सीमा पर किसानों को श्रद्धांजलि दी। एक आंदोलनकारी ने कहा, हम आंदोलन के दौरान जान गंवाने वाले किसानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।