Modi Public Meeting  

(Search results - 18)
  • undefined
    Video Icon

    NationalApr 15, 2021, 10:30 AM IST

    एक नया साल और पश्चिम बंगाल के लिए नई शुरुआत, पीएम मोदी ने शेयर किया खूबसूरत VIDEO

    वीडियो डेस्क।  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं जो अब राज्य का  भविष्य तय करेंगे। पिछले 10 साल से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने जिस रणनीति को अपनाया, उसने सबको चौंकाया है। प्रधानमंत्री ने हिंदू नव वर्ष के मौके पर अपने ट्वीट अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। बंगाली गीत-संगीत से सजे इस वीडियो में राज्य की सांस्कृतिक, सामाजिक विरासत को दिखाते हुए मोदी सरकार बनने के बाद आर्थिक और व्यापक विकास का संकल्प दुहराया गया है। इसकी टैग लाइन दी गई है-'एक नया साल और पश्चिम बंगाल की महान भूमि के लिए नई शुरुआत और प्रगति का संकल्प!'पश्चिम बंगाल में मोदी की चुनावी रैलियों के दौरान उमड़े जनसैलाब के जरिये भाजपा ने इस वीडियो से संकेत दिया है कि बंगाल में परिवर्तन होने जा रहा है।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 12, 2021, 2:07 PM IST

    कल्याणी में गरजे मोदी- आदरणीय दीदी मत भूलिए लोकतंत्र है, यहां खेल भी जनता शुरू करती है और अंत भी जनता

    पश्चिम बंगाल में जारी चुनावी घमासान का आधा दौर निकल चुका है। यहां 8 चरणों में चुनाव प्रक्रिया होना है। इसमें से 4 चरणों के चुनाव हो चुके हैं। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर यहां तीन चुनावी सभाएं करने पहुंचे। बता दें बंगाल में पांचवें चरण में 45 सीटों पर 17 अप्रैल को, छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोटिंग होगी।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 12, 2021, 8:21 AM IST

    बर्धमान में मोदी-'दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है, जानते हो क्यों? क्योंकि उनकी पारी समाप्त हो गई है'

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पश्चिम बंगाल में तीन जनसभाएं करने पहुंचे। पहली जनसभा बर्धमान, दूसरी कल्याणी, जबकि तीसरी बारासात में रखी गई। बता दें कि पांच राज्यों में से 4 में यानी तमिलनाडु, केरल, असम और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है। जबकि पश्चिम बंगाल में चार चरण हो चुके हैं। अब यहां इतने ही चरण में वोटिंग होना बाकी है। पांचवें चरण की 45 सीटों पर 17 को वोटिंग होगी।

  • undefined

    Kerala Elections 2021Apr 2, 2021, 1:45 PM IST

    दिल्ली में बैठे पॉलिटिकल पंडित नहीं समझ पाएंगे कि केरल में हवा कैसे बदल चुकी है

    पांच राज्यों के साथ केरल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा आक्रामक मूड में दिखाई पड़ रही है। शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां के पतनमतिट्टा (Pathanamthitta) में जनसभा संबोधित करने पहुंचे। बता दें कि केरल की 140 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होगी।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 21, 2021, 5:48 PM IST

    पीएम मोदी ने खड़गपुर रैली का वीडियो जारी कर TMC, वाम दलों और कांग्रेस पर बोला हमला

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण के का विधानसभा चुनाव होने वाला हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पश्चिम बंगाल में खड़गपुर पहुंचे थे। जहां बीएनबी ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित किया।  पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बंगाल की पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाते हुए कहा, 'मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा. पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खड़गपुर रैली का वीडियो किया शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि बंगाल के लोगो ने कांग्रेस, वाम और टीएमसी को 70 साल दिए हैं इन दलों ने लोगों की आकांक्षाओं को पूरा नहीं किया
    टीएमसी  भ्रष्टाचार ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। देखिए वीडियो 
     

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Mar 18, 2021, 11:55 AM IST

    West Bengal Election: मोदी के वेलकम में कार्यकर्ता ने पूरे शरीर पर बनवा दिया कमल

    पश्चिम बंगाल में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक रंग अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। विभिन्न पाटियों के कार्यकर्ता अपना-अपना जोश और दंभ दिखाने तरह-तरह के जतन कर रहे हैं। ये तस्वीर भाजपा के कार्यकर्ता की है। इस कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुरुलिया में जनसभा के दौरान अपने शरीर पर भाजपा का चुनाव चिह्न कमल बनवाया।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 7:21 PM IST

    पीएम मोदी के मंच पर एंट्री लेते ही जय श्रीराम के नारे से गूंज उठा कोलकाता का ब्रिगेड ग्राउंड, देखें VIDEO


    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली की। इसमें मोदी  ने करीब 68 मिनट तक स्पीच दी। ममता पर तंज कसा भीड़ से जोश में नारा लगवाया- जोर से छाप-TMC साफ। बीते दशकों में ब्रिगेड ग्राउंड में अनेकों बार नारा गूंजा है कि ब्रिगेड चलो। इस ग्राउंड ने अनेक देश भक्तों को देखा है। ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है। पीएम मोदी के मंच पर आते जय श्री राम के नारे से पूरा ग्राउंड गूंज उठा।  
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 7:03 PM IST

    PM Modi ने Mamata Banerjee पर कसा तंज, बोले, दीदी आपकी स्कूटी नंदीग्राम में ही गिरेगी

    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली की। इस दौरान मोदी का हल्का-फुल्का अंदाज भी नजर आया। मोदी ने कहा, 'ममता दीदी जब स्कूटी पर चलीं तो सभी ने प्रार्थना की कि कहीं चोट न लगे। पर दीदी की स्कूटी नंदीग्राम की तरफ मुड़ गई। अब स्कूटी ने नंदी ग्राम में ही गिरना तय कर लिया है तो हम क्या करें।' दरअसल, ममता ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। यहां TMC से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी से उनका मुकाबला होगा।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 6:34 PM IST

    कोलकाता से मोदी की हुंकार, ममता पर जमकर गरजे, कहा- लोकसभा में TMC हाफ, इस बार साफ, देखें पूरा VIDEO

    वीडियो डेस्क।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में मेगा रैली की। इसमें मोदी  ने करीब 68 मिनट तक स्पीच दी। ममता पर तंज कसा भीड़ से जोश में नारा लगवाया- जोर से छाप-TMC साफ। बीते दशकों में ब्रिगेड ग्राउंड में अनेकों बार नारा गूंजा है कि ब्रिगेड चलो। इस ग्राउंड ने अनेक देश भक्तों को देखा है। ये ग्राउंड बंगाल के विकास में रोड़ा अटकाने वालों का भी गवाह रहा है। बंगाल की भूमि को 24 घंटे हड़ताल और बंद में झोंक देने वालों की नीतियां और साजिशें भी इस ग्राउंड ने देखी हैं। इन लोगों ने बंगाल की महान भूमि का जो हाल किया, वो पीढ़ी दर पीढ़ी बंगाल के लोगों ने सहा और बर्दाश्त किया है। ये बंगाल के लोगों की महानता है, इच्छाशक्ति है कि उन्होंने बंगाल में परिवर्तन की उम्मीदों को कभी छोड़ा नहीं है। परिवर्तन के लिए ममता दीदी पर भरोसा किया था, लेकिन दीदी और उनके काडर ने आपका भरोसा तोड़ दिया, आपके सपनों को चूर-चूर कर दिया। सुने पीएम मोदी का पूरा भाषण

  • <p>modi public meeting, Sivasagar, Assam, पीएम मोदी दौरा</p>

    NationalJan 23, 2021, 11:38 AM IST

    असम दौरे पर मोदी, कहा- हमारी सरकार बनी तो गैस कनेक्शन 40% से बढ़कर 99% हुआ, जानें 10 बड़ी बातें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को असम पहुंचे। उन्होंने यहां के शिवसागर में जेरेंगा पठार में 1.06 लाख जमीन के पट्टों का वितरण किया। उन्होंने कहा, आज असम की हमारी सरकार ने आपके जीवन की बहुत बड़ी चिंता दूर करने का काम किया है। 1 लाख से ज्यादा मूल निवासी परिवारों को भूमि के स्वामित्व का अधिकार मिलने से आपके जीवन की एक बहुत बड़ी चिंता अब दूर हो गई है। 

  • undefined

    Bihar ElectionNov 3, 2020, 12:42 PM IST

    मोदी ने कहा- जयश्रीराम भारत माता की जय बोलने में दिक्कत थी, जंगलराज के साथी अब एकजुट होकर वोट मांग रहे

    पीएम ने कहा कि बिहार की जनता मजबूत राष्ट्र और बिहार के निर्माण की दिशा में काम के लिए नीतीश के नेतृत्व में इस बार रिकॉर्डतोड़ बहुमत देगी। आपकी मेहनत कभी बेकार नहीं जाएगी। बिहार की जनता नीतीश जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाएगी।

  • undefined

    Bihar ElectionNov 3, 2020, 10:00 AM IST

    अररिया में PM मोदी बोले- डबल युवराजों को बिहार ने नकारा, बनेगी गरीबों की NDA सरकार

    पीएम नरेंद्र मोदी की पहली सभा सुबह 11 बजे से अररिया में शुरू होगी। इसके बाद सहरसा में दोपहर 12.30 बजे रैली है। रैली में बीजेपी समेत एनडीए के नेता भी मौजूद रहेंगे। पीएम की कई सभाओं में मुख्यमंत्री और जेडीयू चीफ नीतीश कुमार भी मौजूद रहे। 

  • undefined

    Bihar ElectionOct 28, 2020, 1:57 PM IST

    PM मोदी ने लोगों की बढ़ी उम्मीदों के लिए दी नीतीश को बधाई, कहा- NDA में पूरा होगा आकांक्षी बिहार का सपना

    पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के तमाम आरोपों की हवा निकाल दी। मोदी ने कहा- बिहार में लोगों की आकांक्षा बढ़ी है जो स्वाभाविक भी है। लोग ज्यादा से ज्यादा चीजें पाना चाहते हैं। इस आकांक्षा के लिए नीतीश कुमार बधाई के पात्र में हैं। 

  • undefined

    Bihar ElectionOct 28, 2020, 12:25 PM IST

    PM मोदी ने बिहार को किया सावधान- कोरोना की महामारी में जंगलराज वाले आ गए तो पड़ेगी दोहरी मार

    बिहार के चुनाव को अहम बताते हुए पीएम मोदी ने महागठबंधन के हवा-हवाई वादों से बचने की सलाह दी। उन्होंने कहा- विपक्ष की नजर बिहार की परियोजनाओं में लगे पैसो पर है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 23, 2020, 1:40 PM IST

    भागलपुर में PM मोदी के सवाल- बिहार का विकास कौन करेगा, वो जिन्होंने गुंडे पाले या जिसने गुंडों पर चलाया डंडा

    बिहार चुनाव के पहले फेज के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भागलपुर में नीतीश कुमार के नेतृत्व को आत्मनिर्भर बिहार के लिए जरूरी बताया। मोदी ने विपक्ष पर नए कृषि कानून, धारा 370 और अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर आरोप मढ़े।