Moradabad Police  

(Search results - 14)
  • undefined

    Uttar PradeshJun 22, 2021, 11:43 AM IST

    UP में एक साथ पिता-2 बेटों और नौकर की मौत, तहखाने में पड़े थे शव..लेकिन पुलिस नहीं जा पा रही थी अंदर

    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां अचानक 4 लोगों की मौत से इलाके में हडकंप मच गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के नीचे बने एक तहखाने से चारों शव बरामद किए हैं। बताया जा रहा कि तहखाने में नकली शराब बनाई जा रही थी। इसी दौरान जहरीली गैस का रिसाव होने लगा और हादसा हो गया। पढ़िए तहखाने के खौफनाक कहानी...
     

  • undefined

    Uttar PradeshJun 15, 2021, 2:03 PM IST

    UP के मुरादाबाद में हिलाकर रख देने वाली घटना, दबंगों ने पति के सामने पत्नी और बेटी से किया गैंगरेप

    हैरान कर देने वाली यह वारदात मुरादाबाद जिले के जनपद बिलारी थाना क्षेत्र से सामने आई है। जहां रात में नकाबपोश हथियारों से लैस तीन बदमाश आए और बंदूक की नोंक पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। जिसके बाद पति के सामने पत्नी और बेटी से बारी-बारी रेप करते रहे। वहीं किसी को बताने की जान से मारने की धमकी भी दी।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 13, 2021, 6:04 PM IST

    पत्रकारों के साथ मारपीट का मामलाः अखिलेश यादव सहित 20 सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR

    अखिलेश यादव पंचायत चुनाव के सिलसिले में मुरादाबाद पहुंचे हुए थे। इस दौरान एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित थी। जहां अखिलेश कुछ पत्रकारों के सवाल से नाराज हो गए। जिसको लेकर मीडियाकर्मियों ने सपा अध्यक्ष से अलग से बात करनी चाही तो उनके सुरक्षाकर्मियों और पत्रकारों के बीच कहा सुनी हो गई और धक्का-मुक्की भी हुई। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 21, 2021, 11:58 AM IST

    फीस वसूलने का नया फंडा, स्कूलों के बाहर लगे ऐसे पोस्टर

    स्कूल एसोशिएशन का कहना है कि पिछले साल दिसंबर तक स्कूलों में फीस जमा नहीं कराई गई। हालांकि, परीक्षाएं नजदीक आने पर कुछ छात्र फीस जमा करा रहे हैं, फिर भी 50-60 फीसदी छात्रों की बकाया फीस अभी बाकी है।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 15, 2020, 9:14 AM IST

    दूसरे धर्म में शादी करके फंस गई युवती, 3 दिन में 2 बार भेजी गई अस्पताल, सामने आई ये कहानी

    महिला ने मीडिया को बताया कि कानून लागू होने से चार महीने पहले उसने शादी की थी। लेकिन, पुलिस ने उसे रोका नहीं। उसे जिले के एक महिला आश्रय में भेज दिया गया। वहीं, सरकार ने उन रिपोर्टों का खंडन किया है कि महिला का आश्रय स्थल पर गर्भपात हुआ था।

  • undefined

    Uttar PradeshNov 29, 2020, 11:08 AM IST

    ससुर ने बहू से किया रेप, विरोध करने पर बेटे की हत्या,पुलिस आने पर बोला भाई-ये लो पिस्टल, मैंने मारी थी गोली

    मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । एक सिक्योरिटी गार्ड ने अपनी बहू से दुष्कर्म किया। दो दिन बाद घर लौटे वार्ड ब्वाय बेटे ने इसका विरोध किया तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बहू का कहना है कि आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर अंजाम दिया। दूसरी ओर जांच करने पहुंची पुलिस के सामने पिता की करतूत पर छोटे बेटे ने पर्दा डालने की कोशिश की है। वह वारदात के बाद अपने पिता के साथ घर से भाग गया था। लेकिन, जब पुलिस घर पहुंची तो लगभग दो घंटे बाद वह वापस लौट आया। इतना ही नहीं, उसने अपनी अंटी से पिस्टल निकाली और पुलिस को सौंपते हुए मुस्कुराकर बोला कि भाई को गोली पिता ने नहीं, मैने मारी है। पुलिस कर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पिस्टल कब्जे में ले ली। यह घटना मझोला थाना क्षेत्र की है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshNov 29, 2020, 8:49 AM IST

    पिता ने किया बेटे का कत्ल, बहू ने कहा- ससुर करता था मेरे साथ गंदा काम, पति ने किया था विरोध

    ड्यूटी से लौटे बेटे ने पत्नी से पूरी कहानी सुनने के बाद अपने पिता से घटना का विरोध जताया। इसस पिता ने बेटे को भी खामोश रहने की सलाह दी। लेकिन, बेटे ने पिता को अपनी हरकतों से बाज ना आने पर पुलिस कार्रवाई की धमकी दी। जिस पर इस कलयुगी पिता ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से बेटे के सीने में गोली मार दी और फरार हो गया।
     

  • <p>मुरादाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने मां-बेटे के ममतामयी रिश्ते पर ही सवाल खड़े कर दिए। दरअसल मां ने अपने फेसबुकिया प्यार को पाने के लिए अपनी ही कोख से जन्म देने वाले बेटे का अपहरण करवा दिया। उसने पांच साल के मासूम बेटे की जिंदगी भी दांव पर लगा दी। प्रेमी के साथ भागने के लिए पैसों की कमी न आड़े आए इसके लिए उसने अपने बेटे का अपहरण करवाकर पति 30 लाख की फिरौती लेने की योजना बनाई थी।अब पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मां, उसके प्रेमी और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।</p>

    Uttar PradeshAug 19, 2020, 3:04 PM IST

    फेसबुक वाले प्यार के लिए करा दिया सगे बेटे का अपहरण, पति को भी हत्या की धमकी; फिर ऐसे हुआ खुलासा

    मुरादाबाद में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने मां-बेटे के ममतामयी रिश्ते पर ही सवाल खड़े कर दिए। दरअसल मां ने अपने फेसबुकिया प्यार को पाने के लिए अपनी ही कोख से जन्म देने वाले बेटे का अपहरण करवा दिया। उसने पांच साल के मासूम बेटे की जिंदगी भी दांव पर लगा दी। प्रेमी के साथ भागने के लिए पैसों की कमी न आड़े आए इसके लिए उसने अपने बेटे का अपहरण करवाकर पति 30 लाख की फिरौती लेने की योजना बनाई थी।अब पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मां, उसके प्रेमी और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

  • <p>पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से इसलिए काट डाला क्योकि उसे शक था कि उसकी पत्नी मोबाईल से लड़कों से बात करती है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया</p>

    Uttar PradeshMay 11, 2020, 5:01 PM IST

    थाने में खून से लथपथ कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा पति, बोला-साहब बीवी लड़कों से करती थी बात इसलिए काट डाला

    पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से इसलिए काट डाला क्योकि उसे शक था कि उसकी पत्नी मोबाईल से लड़कों से बात करती है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपना गुनाह क़ुबूल कर लिया

  • <p>मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । कोरोना वायरस से बचाने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में जरूरतमंदों की मदद को लोग खुलकर आगे आ रहे हैं। अब पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवानों ने अपने वेतन से जरूरतमंदों की मदद की है। जवानों ने अपने वेतन राशि से राशन और किट खरीदने के लिए साबुन और सैनिटाइजर युक्त राशि का योगदान दिया। इसके बाद 250 किट तैयार कर उसे वितरित किया।&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 10, 2020, 12:27 PM IST

    पुलिस-आरएएफ के जवान बांट रहे सैनिटाइजर और राशन, खुद के वेतन से किए किट तैयार

    मुरादाबाद (Uttar Pradesh) । कोरोना वायरस से बचाने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में जरूरतमंदों की मदद को लोग खुलकर आगे आ रहे हैं। अब पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवानों ने अपने वेतन से जरूरतमंदों की मदद की है। जवानों ने अपने वेतन राशि से राशन और किट खरीदने के लिए साबुन और सैनिटाइजर युक्त राशि का योगदान दिया। इसके बाद 250 किट तैयार कर उसे वितरित किया। 
     

  • <p>मुकदमा दर्ज होने के पंद्रह माह बाद भी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से परेशान शख्स ने विरोध का नया तरीका निकाला है। इस शख्स ने धमकी दिया है कि जब तक सोनाक्षी व अन्य लोगों के खिलाफ कारवाई नही होगी तब तक वह रोज पीएम,सीएम व आलाधिकारियों को कार्रवाई की मांग को लेकर ट्वीट करेगा। पुलिस ने 15 माह बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले में चार्जशीट तक दाखिल नही की है। पीड़ित व्यक्ति अब रोज जिला पुलिस द्वारा बरती जा रही लापरवाही ट्वीट के माध्यम से उजागर करेगा।</p>

    Uttar PradeshMay 9, 2020, 11:08 AM IST

    प्रोग्राम में सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए खर्च किए थे 30 लाख, नहीं आई तो दर्ज करवाया मुकदमा, अब...

    मुकदमा दर्ज होने के पंद्रह माह बाद भी फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से परेशान शख्स ने विरोध का नया तरीका निकाला है। इस शख्स ने धमकी दिया है कि जब तक सोनाक्षी व अन्य लोगों के खिलाफ कारवाई नही होगी तब तक वह रोज पीएम,सीएम व आलाधिकारियों को कार्रवाई की मांग को लेकर ट्वीट करेगा। पुलिस ने 15 माह बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले में चार्जशीट तक दाखिल नही की है। पीड़ित व्यक्ति अब रोज जिला पुलिस द्वारा बरती जा रही लापरवाही ट्वीट के माध्यम से उजागर करेगा।

  • मुरादाबाद में कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन होम ले जाने पहुंची स्वस्थ्य विभाग की टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने 7 महिलाओं समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है

    Uttar PradeshApr 16, 2020, 3:20 PM IST

    मुरादाबाद में हेल्थ टीम पर हुई थी पत्थरबाजी; योगी सरकार ने 24 घंटे में की कार्रवाई, दोषियों को मिलेगा सबक

    मुरादाबाद में कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन होम ले जाने पहुंची स्वस्थ्य विभाग की टीम पर हमले के मामले में पुलिस ने 7 महिलाओं समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर जानलेवा हमला, रासुका व अन्य कठोर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इन्हे जेल भेज दिया गया है।
  • undefined

    Uttar PradeshApr 15, 2020, 4:01 PM IST

    कोरोना से मरे शख्स के भाई को क्वारंटाइन कराने पहुंची मेडिकल टीम पर हमला, पुलिस पर फायरिंग, योगी सख्त

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बुधवार दोपहर स्वास्थ्य विभाग की टीम पर उपद्रवियों द्वारा हमला किया गया । स्वास्थ्य विभाग की टीम हॉटस्पॉट क्षेत्र नवाबपुरा में कोरोना संक्रमित मृतक के भाई को क्वारैंटाइन कराने गई थी। जिसके बाद कुछ लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव किया। उपद्रवियों ने डॉक्टर व टेक्नीशियन की बंधक बना कर जमकर पिटाई की। इस हमले में अस्पताल के टेक्नीशियन समेत एक पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने मौके से 12 आरोपियों को हिरासत में लिया। इसके बाद भीड़ और उग्र हो गई। भीड़ रुक-रुक पुलिस पर पथराव कर रही है। भीड़ द्वारा फायरिंग की भी सूचना सामने आ रही है। पुलिस फोर्स स्थिति पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 
     
  • undefined

    Uttar PradeshJan 23, 2020, 2:28 PM IST

    सोनाक्षी सिन्हा पर लगे इस आरोप की जांच करेगी यूपी पुलिस, मुंबई ट्रांसफर नहीं होगा केस

    फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में परफार्मेंस के लिए करार किया था। इसके लिए प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया। सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अगल-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान लिया, लेकिन नहीं आई थीं।