Motera Stadium  

(Search results - 35)
  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 11:36 AM IST

    IND vs ENG: फिर जीरो पर आउट हुए कप्तान कोहली, अपने नाम किया ये अनचाहा रिकॉर्ड

    विराट कोहली एक बार फिर जीरो पर आउट हो गए। बेन स्टोक्स की बॉल पर विराट कोहली का कैच विकेट कीपर फोक्स ने पकड़ लिया और वह एक भी रन नहीं बना पाए। कोहली के आउट होने के बाद पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया। इसके साथ ही उन्होंने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड हासिल किया है।

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 9:47 AM IST

    IND vs ENG: भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से हराया, 3-1 से सीरीज जीती; टेस्ट में नंबर 1 बनी टीम

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा चौथा टेस्ट मैच टीम इंडिया ने जीत लिया है। भारत ने इंग्लैंड को पारी और 25 रन से मात दी। दूसरी पारी में भारत की ओर से अक्षर पटेल और आर अश्विन ने 5-5 विकेट लिए। इंग्लैंड की ओर से दूसरी पारी में जो रूट ने 30 रन बनाए। जबकि लॉरेंस ने अर्धशतकीय पारी खेली। 

  • undefined

    CricketMar 5, 2021, 9:22 AM IST

    पति का विराट रिकॉर्ड देखने बेटी के साथ अहमदाबाद पहुंची Anushka Sharma, होटल के रूम से शेयर की ऐसी PHOTO

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट (IND vs ENG, 4th Test) खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 1 विकेट खोकर 24 रन बनाए। इससे पहले इंग्लैंड पहली पारी में 205 रन पर सिमट गई। अभी तक पूरी सीरीज में भारत का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है, लेकिन कप्तान कोहली के शतक का सूखा अब भी बरकरार है। मैच के दूसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) के पास 2 बड़े रिकॉर्ड बनाने का मौका है। कोहली की पारी को देखने पहली बार उनकी बेटी वामिका (Vamika) भी पहुंची हैं। हाल ही में अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर अहमदाबाद पहुंचने की जानकारी दी थी।

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 9:32 AM IST

    इस मामले में MS Dhoni से भी आगे निकले कप्तान Virat Kohli, अपने नाम किया ये बड़ा रिकॉर्ड

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में किसी को रिकॉर्ड्स का बादशाह कहा जाता है, तो वो हैं कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)। जिन्होंने कम समय में वो मुकाम हासिल किया, जो बड़े से बड़ा खिलाड़ी भी नहीं कर पाता है। इस लिस्ट में एक नाम जो हमेशा सबसे ऊपर रहता है, वो है पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का। लेकिन गुरुवार को अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली ने कैप्टन कूल के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। जी हां, एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भारत में 30 टेस्‍ट में टीम इंडिया की अगुआई की थी, उनमें उन्‍हें 21 में जीत मिली थी। वहीं विराट कोहली के नाम अब घरेलू जमीन पर बतौर कप्‍तान 22 टेस्‍ट जीत दर्ज हो गई हैं, उन्होंने भारत में 29 टेस्‍ट में टीम इंडिया की कप्‍तानी की है। जीत के मामले में कोहली ने धोनी को पीछे छोड़ दिया है।

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 8:09 AM IST

    भारतीय टीम ने छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के, सोशल मीडिया पर भी आई मीम्स की बाढ़

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG 3rd test) में भारत ने अंग्रेजों को 10 विकेट से मात दी। इंग्लैंड ने दूसरी पारी में भारत को सिर्फ 45 रन का लक्ष्य दिया था, इसे भारत ने बिना विकेट गंवाए हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारत वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की लिस्ट (ICC Test Ranking) में टॉप पर पहुंच गया है। 5 दिन के टेस्ट में भारत ने महज दो दिन में ही इंग्लैंड का सूपड़ा साफ कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की जीत के कसीदे पढ़े जा रहे हैं। वहीं, अंग्रेजी खिलाड़ी को खूब ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कि किस तरह मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं...

  • undefined

    CricketFeb 26, 2021, 6:40 AM IST

    New Zealand और Australia का पछाड़ भारत निकला आगे, इंग्लैंड का टूटा WTC के फाइनल में आने का सपना

    भारत वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है। 5 दिन के टेस्ट में भारत ने महज दो दिन में ही इंग्लैंड का सूपड़ा साफ कर दिया और उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का सपना भी टूट गया।

  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 3:56 PM IST

    आखिर किसके डर से मैदान पर भागते दिखे कोहली? नजर पड़ते ही उड़ गया था चेहरे का रंग

    भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच में एक शख्स बीच मैदान पर कप्तान कोहली से मिलने पहुंच गया। जिसे देख विराट भी दंग रह गए और अपने आपको बचाने के लिए उससे भागते नजर आए। 

  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 2:31 PM IST

    Ind vs Eng: भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से दी मात, भारत दूसरी बार 2 दिन में जीता; सीरीज में 2-1 से आगे

    भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में इंडिया की टीम मजबूत स्थिति में है। भारत ने मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड को दूसरी पारी में 81 रन पर ढेर कर दिया। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने 5, अश्विन ने 4 और वॉशिंगटन सुंदर ने 1 विकेट झटका। अब भारत को यह टेस्ट जीतने के लिए सिर्फ 49 रन चाहिए। 

  • undefined

    CricketFeb 25, 2021, 1:35 PM IST

    1 नहीं 3 बार हुआ था शर्मा जी को प्यार, 11 वीं क्लास में ही इस लड़की को कर दिया था प्रपोज

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (Ind vs Eng, 3rd test) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड की पूरी टीम 48 ओवर में सिर्फ 112 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने जहां गेंदबाजी में कमाल किया, वहीं हिटमैन शर्मा  (Rohit Sharma) ने एक बार फिर अपने बल्ले से कमाल करके दिखाया और तीसरे टेस्ट के पहले दिन नाबाद 57 रनों की पारी खेली। दूसरे दिन उनकी पारी की शुरुआत यहीं से हुई। इससे पहले उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच में 161 रनों की पारी खेली थी। बता दें कि रोहित अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते है कि रितिका से शादी से पहले रोहित का नाम 3 और लड़कियों के साथ जुड़ चुका था। आइए आपको बताते हैं किन-किन लड़कियों के साथ रोहित के अफेयर की अफवाह उड़ी।

  • undefined

    Fake CheckerFeb 25, 2021, 1:13 PM IST

    नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाद अब बनेगा अरविन्द केजरीवाल स्टेडियम? जानें वायरल खबर का सच

    गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम रख दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मनीष सिसोदिया की तस्वीर के साथ एक स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा। इसमें दावा किया गया है कि दिल्ली में भी सबसे बड़ा स्टेडियम बनाया जाएगा जिसका नाम अरविन्द केजरीवाल स्टेडियम रखा जाएगा।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 4:12 PM IST

    100 वें टेस्ट मैच में छाया ये भारतीय गेंदबाज, बिना खाता खोले इस अग्रेंजी बल्लेबाज को भेजा पवेलियन

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मैच (India vs England, 3rd Test) अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शुरू से ही खेल में अपना दबदबा बनाकर रखा। अपना 100वां टेस्ट मैच खेल रहे भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुरुआती ओवर में ही इंग्लैंड के ओपनर डोमिनिक सिबली को बिना खाता खोले हुए ही पवेलियन भेज दिया। वहीं, अपना दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे अक्षर पटेल ने भी जॉनी बेयरस्टो को जीरो पर आउट कर दिया। इस मैच में विकेट चटका कर इशांत शर्मा दिग्गज बॉलर कपिल देव की बराबरी पर आ गए हैं।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 3:54 PM IST

    3D प्रोजेक्टर-VVIP बॉक्स-स्वीमिंग पूल-4 ड्रेसिंग रूम...जैसी हाइटेक सुविधाओं से लैस है नरेन्द्र मोदी स्टेडियम

    स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच (IND vs ENG, 3rd Test) अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (motera stadium) में खेला जा रहा है। 24 फरवरी से यहां पर होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसका उद्घाटन किया। इस मौके पर गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। उन्होंने ऐलान किया कि, दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। बता दें कि इस मौके पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली यहां मौजूद नहीं रहे, लेकिन उन्होंने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का शुक्रिया अदा किया। इस स्टेडियम का निर्माण 1983 में हुआ था, लेकिन अब इसे रेनोवेट करके दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम बनाया गया है। आइए आज आपको बताते हैं, इस मैदान की खासियत के बारे में..

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 2:35 PM IST

    Ind vs Eng: इंग्लैंड 112 रन पर ढेर, अक्षर ने 6 विकेट झटके; भारत ने पहले दिन 3 विकेट खोकर 99 रन बनाए

    भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, टीम का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ। इंग्लैंड की पूरी टीम 48 ओवर में सिर्फ 112 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से अक्षर पटेल ने शानदार गेंदबाजी की।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2021, 2:17 PM IST

    पीएम मोदी के नाम से जाना जाएगा दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम, गृहमंत्री अमित शाह ने किया ऐलान

    दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने  इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि अहमदाबाद को अब स्पोर्ट्स सिटी के नाम से जाना जाएगा।

  • undefined

    NationalFeb 24, 2021, 2:00 PM IST

    बारिश के बाद 30 मिनट में सूख जाएगा मैदान, 11 पिच वाला दुनिया का पहला स्टेडियम है मोटेरा, जानिए खासियतें

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे। 800 करोड़ की लागत से बने इस मैदान पर आज से भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू होगा। यह मैदान 63 एकड़ में भूमि में फैला है।