Mp News  

(Search results - 21)
  • <p>fraud case </p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh4, Aug 2020, 9:26 PM

    लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड पर लुटाए 55 लाख, अब बॉयफ्रेंड जेल में और 'वो' गई फरार

    वीडियो डेस्क। इंदौर में दिल्ली के शराब एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी से 55 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। जहां इन्होंने यह पैसा खरीदी, अय्याशी, और गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिये। विजय नगर टी.आई. तहजीब काजी को कारोबारी ने ई-मेल के जरिए डीआईजी को शिकायत भेजी थी कि इंदौर की एल्गो सलूशन कंपनी के संचालकों ने शेयर बाजार में रूपए लगाने पर दोगुना मुनाफा देने का झांसा देकर 55 लाख रुपए ठग लिए। 

  • Video Icon

    Madhya Pradesh30, Jul 2020, 6:18 PM

    13 साल के लड़के का चेहरा देख डर जाते हैं लोग, देखते ही उसे मारने लगते हैं पत्थर

    आजतक आपने कई तरह की बीमारियों के बारे में सुना होगा लेकिन 13 साल के ललित पाटीदार को एक ऐसी बीमारी है, जिसकी वजह से उसके चेहरे के बाल 5 सेंटीमीटर तक बढ़ जाते हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश में रहने वाले ललित पाटीदार वरवोल्फ सिंड्रोम से जूझ रहे हैं। 

  • <p>महिला ने लगाई आग</p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh30, Jul 2020, 5:00 PM

    सोयाबीन की फसल पर प्रशासन ने चलाई जेसीबी, महिला किसान ने लगा ली खुद को आग

    वीडियो डेस्क। एमपी के देवास में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां प्रशासन की कार्रवाई को रोकने के लिए महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया।  अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसके बाद सियासत शुरू हो गई है। वहीं पुलिस ने कहा कि महिला और उसके परिजन ने अतिक्रमण हटाने गई प्रशासन की टीम पर पथराव किया था। 

  • Video Icon

    Madhya Pradesh27, Jul 2020, 11:30 AM

    अस्पताल में भर्ती सीएम शिवराज ने जारी किया वीडियो, बताए कोरोना से बचने के मंत्र

     मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी थी। 

  • Video Icon

    Madhya Pradesh26, Jul 2020, 1:59 PM

    क्वारंटाइन सेंटर से सीएम शिवराज सिंह चौहान का वीडियो आया सामने, कल हुए थे हॉस्पिटल में भर्ती

    ध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीएम ने इसके बाद कहा है कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। 

  • Video Icon

    Madhya Pradesh23, Jul 2020, 9:11 PM

    जब फल बेचने वाली ने बोली शानदार अंग्रेजी सब रह गए दंग; देखिए वीडियो

    कोरोना वायरस के कारण कई लोगों की नौकरी चली गई है। नौकरी ना रहने के कारण बहुत सारे लोग फल और सब्जी बेचने पर मजबूर होगए है। मध्य प्रदेश के इंदौर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इंदौर में एक महिला जो फल बेचतीं हैं। उन्हें जब शानदार अंग्रेजी बोला तो उन्हें देख हर कोई हैरान हो गया। यह महिला कोरोना वायरस के कारण बार-बार लग रहे लॉकडाउन से परेशान थी और उन्होंने अपनी नाराजगी को सबके सामने जाहिर किया है। जब लोगों ने महिला से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पीएचडी की है और नौकरी ना होने की वजह से अब वह सब्जी बेच रहीं हैं।

  • Video Icon

    Madhya Pradesh23, Jul 2020, 12:24 PM

    भोपाल में 10 दिन के लॉकडाउन का ऐलान, लेकिन मिलती रहेंगी ये सेवाएं

     मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 10 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. लॉकडाउन 24 जुलाई की शाम से शुरू होगा जो 3 अगस्त की शाम तक रहेगा। इस दौरान मेडिकल सेवा, सरकारी राशन की दुकान खुली रहेंगी।

  • <p>husband died</p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh19, Jul 2020, 4:00 PM

    पत्नी की इज्जत बचाने झगड़ रहा था पति, लड़ते लड़ते खुद की ही आ गई मौत, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के दतिया जिले के इंदरगढ़ क्षेत्र में एक व्यक्ति दो लोगों के झगड़े का शिकार हो गया। दरअसल दो लोग आपस में झगड़ रहे थे और मृतक की पत्नी को भला बुरा कह रहे थे। 

  • <p>6 लोगों की हत्या</p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh17, Jul 2020, 4:52 PM

    वीभत्स: दो भाईयो ने मचाया खूनी तांडव, खत्म कर दिया पूरा परिवार... जहां तहां बिखरे पड़े थे शव

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो परिवारों के बीच हुए विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। आपसी झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्या करने वाले एक आरोपी को गांववालों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। यह खौफनाक वारदात मंडला जिले के मनेरी गांव में बुधवार शाम में घटी। 

  • Video Icon

    Video8, Jul 2020, 1:38 PM

    पति ने की पत्नी की हत्या, फिर बेड के नीचे बॉडी को रख दो दिनों तक उस पर सोया

    मध्य प्रदेश के सागर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। सागर जिले में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर उसकी बॉडी को बिस्तर के नीचे रख दिया और पुरे दो दिनों तक उसी बिस्तर पर सोया। सोमवार को जब पुलिस को जा इसकी खबर लगी तब पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। शख्स का नाम  शेर सिंह अहिरवार बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि शेर सिंह की पत्नी की उम्र 32 वर्षीय थी उनका नाम आरती अहिरवार है।

  • <p>murder</p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh4, Jul 2020, 2:13 PM

    2 बच्चों की मां का हत्यारा बना बाप, अंधेरे में रेता गला और फिर लगा दी आग

    वीडियो डेस्क। छतरपुर जिले की बमीठा थाना क्षेत्र के पीरा गांव में पति द्वारा पत्नी की हत्या कर उसे खेत में जलाने का मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में ही जला दिया वहीं मामले की जानकारी लगाने पर हत्यारोपी पति को परिवार जनों ने पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक घटना पीरा गांव की है जहां रोशनी रैकवार 22 तारीख को अपने चचिया ससुर सोनू के रैकवार के साथ भाग गई थी जिस पर बमीठा पुलिस ने गुमइंसान कायम कर मामले को विवेचना में ले लिया था। 

  • Madhya Pradesh1, Jul 2020, 11:46 AM

    एक विवाह ऐसा भी: बेटे की मौत का गम भुलाकर सास-ससुर ने विधवा बहू की कराई शादी, बेटी बनाकर किया विदा


    नागदा (मध्य प्रदेश). सास भी कभी बहू थी, इस दर्द को एक सास ने इतनी अच्छी तरह से समझा कि अपने बेटे की मौत के बाद विधवा बहू को बेटी बना कर पुर्नविवाह कर पूरी रीति रिवाज के साथ उसे अपने घर से विदा किया। दरअसल, लॉकडाउन में यह अनोखी शादी मध्य प्रदेश के नागदा में हुई। इन विवाह की चर्चा हर ओर हो रही है।

  • Uttar Pradesh17, May 2020, 8:40 AM

    UP-MP बॉर्डर पर रोके गए प्रवासी, भूखे-प्यासे कर रहे हंगामा, लगा 20KM लंबा जाम, पुलिस ने भांजी लाठियां

    सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का पालन कराने के लिए पुलिस ने रक्सा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर रखी है। इससे हजारों की तादाद में प्रवासी मजदूरों के वाहनों के पहिए रक्सा बॉर्डर पर रुक गए हैं। प्रवासी मजदूर अपने प्राइवेट वाहनों से नहीं उतरने की जिद पर अड़ गए हैं। इसके कारण झांसी के रक्सा बॉर्डर 20 किलोमीटर लम्बा जाम लग गया है। वहीं, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया।

  • Madhya Pradesh12, Mar 2020, 11:38 AM

    सिंधिया के स्वागत में दुल्हन की तरह सजा भोपाल BJP कार्यालय, तो कहीं उनके पोस्टर पर पोती कालिख

    भोपाल, कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य  सिंधिया आज दोपहर करीब तीन बजे भोपाल आ रहे हैं। उनके स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने पूरे शहर में जगह-जगह होर्डिंग, बेनर व पोस्टर लगा दिए हैं। वहीं भोपाल BJP कार्यालय को दुल्हन की तरह सजा दिया है। एक तरफ जहां बीजेपी उनके भव्‍य स्‍वागत की तैयारी कर रही है। वहीं विरोधी उनके पुतले जला रहे हैं और पोस्टर पर कालिख पोत रहे हैं। बता दें कि सिंधिया को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
     

  • Mohan Bhagwat, RSS, Allama Iqbal, Indore, MP News

    National3, Jan 2020, 7:16 PM

    मोहन भागवत ने पढ़ा अल्लामा इकबाल का शेर, कहा, कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी...

    देश में फैज अहमद फैज की नज्म को लेकर विवाद छिड़ा है। इस बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने इंदौर में एक कार्यक्रम में अल्लामा इकबाल का शेर पढ़ा। उन्होंने कहा, "यूनान, मिस्र सब मिट गए जहां से... कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी"।