Mukhtar Ansari  

(Search results - 33)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 4:32 PM IST

    डॉन मुन्ना बजरंगी से थी नजदीकी,..लेकिन हत्या के बाद बना मुख्तारअंसारी का खास,जानिए मेराज भाई की पूरी कुंडली

    चित्रकूट/वाराणसी । जिला जेल चित्रकूट में शुक्रवार को गैंगवार हो गया। इस दौरान पश्चिमी यूपी के गैंगेस्टर अंशु दीक्षित ने मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज और मुकीम काला की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्जनों राउंड गोलियां चलीं,भारी पुलिस बल ने जेल के अंदर ही अंशुल दीक्षित का एनकाउंटर कर दिया। ऐसे में हम आपको मेराजुद्दीन उर्फ मेराज अली मुख्तार के गुनाहों की पूरी कहानी बता रहे हैं, जिसकी ईद के ही दिन जेल में हत्या कर दिए जाने से परिवार के लोगों में मातम का माहौल है। बता दें कि मेराज मुख्तार गैंग का सदस्य था। हालांकि उसकी नजदीकी मुन्ना बजरंगी से ज्यादा थी। बता दें कि जुलाई 2018 मुन्ना की बागपत जेल में हत्या कर दी गई थी। 

  • <p><strong>चित्रकूट । </strong>जिला जेल चित्रकूट में शुक्रवार को गैंगवार हो गया। इस दौरान पश्चिमी यूपी के गैंगेस्टर अंशु दीक्षित ने मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज और मुकीम काला की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्जनों राउंड गोलियां चलीं,भारी पुलिस बल ने जेल के अंदर ही अंशुल दीक्षित का एनकाउंटर कर दिया। बता दें कि मुकीम काला वेस्‍ट यूपी के कैराना समेत आसपास के इलाकों में आतंक का पर्याय रहा था। कैराना में पलायन के पीछे मुख्य आरोपी मुकीम काला ही था। जिसके अपराधों की&nbsp;पूरी कुंडली हम आपको बता रहे हैं।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 3:36 PM IST

    20 साल पहले मिस्त्री था मुकीम काला, ऐसे बना वेस्‍ट यूपी का डॉन, इंस्पेक्टर बनकर की थी 10 करोड़ की डकैती

    चित्रकूट । जिला जेल चित्रकूट में शुक्रवार को गैंगवार हो गया। इस दौरान पश्चिमी यूपी के गैंगेस्टर अंशु दीक्षित ने मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे मेराज और मुकीम काला की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्जनों राउंड गोलियां चलीं,भारी पुलिस बल ने जेल के अंदर ही अंशुल दीक्षित का एनकाउंटर कर दिया। बता दें कि मुकीम काला वेस्‍ट यूपी के कैराना समेत आसपास के इलाकों में आतंक का पर्याय रहा था। कैराना में पलायन के पीछे मुख्य आरोपी मुकीम काला ही था। जिसके अपराधों की पूरी कुंडली हम आपको बता रहे हैं। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 2:47 PM IST

    चित्रकूट जेल में गैंगवारः मुख्तार के 2 गुर्गों को गैगेस्टर अंशु दीक्षित ने जान से मारा, जानिए उसकी पूरी कहानी

    सीतापुर जिले के मानकपुर कुड़रा बनी का मूल निवासी अंशु दीक्षित लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र के रूप दाखिला लेने के बाद अपराधियों के संपर्क में आया। साल 2008 में वह गोपालगंज (बिहार) के भोरे में अवैध असलहों के साथ पकड़ा गया था। बाद में बाहर आ गया।
     

  • undefined

    Uttar PradeshMay 14, 2021, 1:56 PM IST

    चित्रकूट जेल में गैंगवारः पश्चिम यूपी के 2 बदमाशों की हत्या,मुख्तार के थे गुर्गे,हत्यारे का भी जेल में एनकाउंट

    डीएम-एसपी मौके पर है। इसके बाद फोर्स ने मोर्चा संभाला और एक बदमाश अंशुल दीक्षित को जेल में ही ढेर कर दिया। इस बात की भी आशंका है कि सुरक्षाकॢमयों से भी कैदियों का टकराव हुआ है। इस दौरान जबरदस्त गोलाबारी हुई है। जिसमें दर्जनों राउंड गोलियां चली है। जेल में मचे हड़कंप और भिड़ंत की खबर पर चित्रकूट पुलिस मौके पर पहुंच गई।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2021, 1:26 PM IST

    बांदा जेल में फूटा कोरोना बम, मुख्तार अंसारी सहित कई बंदी संक्रमित

    पिछली बार बैरक में उसे एसी नसीब था, लेकिन अब सिर्फ पंखे से ही काम चलाना पड़ रहा है। इस बार पुराने ठिकाने लौटे मुख्तार अंसारी की सभी सुविधाओं में सख्ती के साथ कटौती की गई है। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 13, 2021, 3:42 PM IST

    जेल के अंदर परेशान हो रहा मुख्तार अंसारी, बेड-तकिया, कूलर और फिजियोथेरेपिस्ट दिलाने की किया मांग

    मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी ने अपने लेटर पैड पर कुछ लोगों को शस्त्र लाइसेंस देने की सिफारिश की थी। सिफारिश के बाद कई शस्त्र लाइसेंस जारी हुए थे। लेकिन 2020 में जब शस्त्र लाइसेंस के सत्यापन शुरू हुए तो कई शस्त्र धारकों के नाम फर्जी व पते गलत मिले। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 8, 2021, 7:18 PM IST

    मुख्तार अंसारी पर डीजी CCTV से रख रहे नजर, जानिए जेल में डॉन को मिली क्या सुविधा

    स्वास्थ्य परीक्षण और कागजी औपचारिकताओं के बाद मंडल कारागार की बैरक नंबर–16 (मुलाहिजा बैरक) में शिफ्ट किए गए मुख्तार अंसारी को एक दिन एक रात गुजारना कठनाई में रहा। फिलहाल उसे इसी बैरक में लगभग एक सप्ताह रहना होगा उसके बाद बैरक बदले जाने पर फैसला किया जा सकता है।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 7, 2021, 12:32 PM IST

    मुख्तार अंसारी के चेहरे पर देखी गई घबराहट, जेल मंत्री ने कहा- VIP ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा

    गैंगस्टर मुख्तार के खिलाफ 53 गंभीर मामले दर्ज हैं। उसके बांदा जेल में शिफ्ट होने पर जेल के बाहर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। यहां 30 जवान तैनात किए गए हैं। 
     

  • undefined

    NationalApr 7, 2021, 7:28 AM IST

    बांदा जेल आते ही मुख्तार अंसारी को एक नई टेंशन, छीनी जा सकती है 24 साल की 'एमएलएगीरी'

    उत्तर प्रदेश के बाहुबली मुख्तार अंसारी को आखिरकार पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया। यूपी पुलिस उसे रोपड़ जेल से मंगलवार दोपहर करीब 2.20 बजे लेकर रवाना हुई थी। बुधवार तड़के करीब 4.34 बजे उसे बांदा जेल शिफ्ट कर दिया गया। मुख्तार को कड़ी सुरक्षा में रोपड़ जेल से बांदा जेल तक लाया गया। इस दौरान 10 गाड़ियों के काफिले में 150 पुलिसकर्मी मुस्तैद रहे। इस बीच खबर है कि यूपी सरकार अंसारी की विधानसभा सदस्यता रद्द कराने कानूनी सलाह ले रही है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 2:29 PM IST

    कौन है बृजेश सिंह, जिससे खौफ खा रही है मुख्तार अंसारी की पत्नी,पढ़िए दुश्मनी की कहानी

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाया जा रहा है। इसके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। वहीं, मुख्तार अंसारी की पत्नी आफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर अपने पति का हाल विकास दुबे जैसा होने की आशंका जताई है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफशां ने अपनी याचिका में कहा है कि माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली है। वह मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है। बताते चले कि वहीं, इससे पहले बीते बुधवार को आफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर पति के लाइफ प्रोटेक्शन की मांग की थी। बता दें कि साल 1996 में मुख्तार अंसारी पहली बार विधान सभा के लिए चुने गए। उसके बाद से ही उन्होंने बृजेश सिंह की सत्ता को हिलाना शुरू कर दिया था, जो आज तक चली आ रही है।  ऐसे में हम आपको बृजेश सिंह के बारे में बता रहे हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 12:49 PM IST

    मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है बृजेश सिंह, पत्नी ने ऐसे आरोप लगाते हुए की ये मांग

    आफशां अंसारी ने वीडियोग्राफी कराने और केंद्रीय बल लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि मुख्तार के खिलाफ चल रहे मामलों को फ्री फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिए। यदि किसी राजनीतिक प्रतिशोध में कोई कार्रवाई की जाती है तो वह सही नहीं होगा।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 6, 2021, 11:04 AM IST

    मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी आ रही पुलिस, 16 घंटे में तय करेगी 882 किमी का सफर

    मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जताई है कि यूपी की जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के साथ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है। अफजाल अंसारी ने इसके खिलाफ कोर्ट जाने के संकेत दिए हैं। कहा कि जब राज्य सरकार द्वारा की सुरक्षा पर संकट पैदा किया जा रहा है तो न्याय पालिका की शरण में जाने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं बचता है। 
     

  • <p><strong>बांदा (Uttar Pradesh ) । </strong>सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 8 अप्रैल तक माफिया डॉन और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा सेंट्रल जेल में शिफ्ट करना है। इस बाबत रविवार को पंजाब पुलिस की तरफ से यूपी पुलिस को पत्र भेजकर मुख्तार को ले जाने की बात कही थी। जिसके बाद अब यूपी पुलिस की भारी-भरकम टीम पंजाब के रोपड़ जेल रवाना हो गई। इसमें दो सीओ समेत 100 पुलिस कर्मियों की टीम सोमवार को पंजाब के लिए निकली है। इस टीम में एक ट्रक पीएसी की जवान भी शामिल हैं। साथ ही एक एम्बुलेंस में जिला अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर एसडी त्रिपाठी के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद है। हालांकि, सुरक्षा की दृष्टि से और कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।</p>

    Uttar PradeshApr 5, 2021, 1:28 PM IST

    कौन है ये गैंगेस्टर मुख्तार अंसारी, जिसे लाने के लिए 100 पुलिस कर्मी, 1 ट्रक पीएसी, 2 सीओ को भेजा गया पंजाब

    बांदा (Uttar Pradesh ) । सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 8 अप्रैल तक माफिया डॉन और बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बांदा सेंट्रल जेल में शिफ्ट करना है। इस बाबत रविवार को पंजाब पुलिस की तरफ से यूपी पुलिस को पत्र भेजकर मुख्तार को ले जाने की बात कही थी। जिसके बाद अब यूपी पुलिस की भारी-भरकम टीम पंजाब के रोपड़ जेल रवाना हो गई। इसमें दो सीओ समेत 100 पुलिस कर्मियों की टीम सोमवार को पंजाब के लिए निकली है। इस टीम में एक ट्रक पीएसी की जवान भी शामिल हैं। साथ ही एक एम्बुलेंस में जिला अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर एसडी त्रिपाठी के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम भी मौजूद है। हालांकि, सुरक्षा की दृष्टि से और कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 4, 2021, 2:23 PM IST

    यूपी भेजने के पहले पंजाब सरकार ने भेजी चिट्ठी, 8 अप्रैल से पहले बांदा जेल पहुंचेगा मुख्तार अंसारी

    सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान यूपी सरकार ने कहा कि मुख्तार अंसारी पर 15 केस दर्ज हैं और वह गैंगस्टर की श्रेणी में आता है। वह पंजाब की जेल में मौज कर रहा है। उसके न आने से उत्तर प्रदेश की अदालतों में उसके खिलाफ सुनवाई रुकी हुई है। वहीं, पंजाब सरकार के वकील दुष्यंत दवे ने कहा कि यूपी सरकार की मांग संवैधानिक प्रावधानों के खिलाफ है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने वकील की दलील ठुकरा दी।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 3, 2021, 11:55 AM IST

    बुलेटप्रूफ किले से कम नहीं है मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस, जिसमें कुछ ऐसे हथियारों का होता है जखीरा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बृजलाल के ने कहा है कि, मुख्तार अंसारी जब उप्र विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने आता था, तब यह एंबुलेंस भी आती थी। पंजाब की रोपड़ जेल के बाहर भी यही एंबुलेंस खड़ी रहती है। इससे पंजाब सरकार व मुख्तार के बीच मिलीभगत उजागर होती है।