Mumbai Lockdown  

(Search results - 10)
  • undefined
    Video Icon

    TrendingJun 5, 2021, 10:47 AM IST

    कोरोना कर्फ्यू में होटल के अंदर खाना है मना, रेस्टोरेंट वाले ने ये जुगाड़ कर खिलाया डोसा

    वीडियो डेस्क। कोरोना की वजह से कई देशों में लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रॉसेस चल रही है।  बड़े शहरों में इसके लिए कई पाबंदियां है। केमिस्ट व स्वास्थ्य सेवाओं से संबंधित प्रतिष्ठान खुलने की अनुमति है लेकिन होटल, रेस्टोरेंट खुलने की अनुमति नहीं है। रेस्टोरेंट मे अंदर बैठ के खाना मना है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रेस्टोरेंट वालों ने गजब जुगाड़ कर  पार्सल के बजाय ग्राहक की कार में डोसा खिला दिया। वीडियो कहा का इसकी जानकारी नहीं है लेकिन ये ट्रेंड काफी चल गया है।


     

  • <p>rahul gandhi</p>

    NationalApr 27, 2021, 4:54 PM IST

    हद हैः लाॅकडाउन में ही कांग्रेसियों ने मचाया हंगामा, बिजनेसमैन ने राहुल गांधी का उड़ाया था मजाक

    पूरा देश कोरोना महामारी से कराह रहा लेकिन राजनीतिक दल अपनी मनमानियों से बाज नहीं आ रहे हैं। महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते संक्रमण की वजह से लाॅकडाउन है लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां कांग्रेसियों ने सिर्फ इसलिए उड़ा दी क्योंकि उनको एक व्यापारी को सबक सिखाना था जिसने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया था। हालांकि, सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों के इस कदम को अव्यवहारिक व गलत बताया जा रहा।

  • undefined

    BollywoodApr 22, 2021, 11:37 AM IST

    बढ़ते कोरोना के बीच देश छोड़ विदेश रवाना हुए शाहरुख खान के बेटा और पत्नी, चंकी पांडे की बेटी भी हुई स्पॉट

    मुंबई. देशभर में कोरोना से पीड़ित लोगों की संख्या रोज बड़ रही है। हर दिन इस वायरस को शिकार कई लोग हो रहे हैं, हालांकि, सरकार लोगों की सुविधा का पूरा इंतजाम कर रही है। और अब तो 18 साल से ऊपर वालों भी एक मई से कोरोना वैक्सीन लगा सकेंगे। वहीं, महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम ने 30 अप्रैव तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में न तो टीवी शोज और न ही फिल्मों की शूटिंग हो पा रही है। वहीं, अब तो ज्यादातर सेलेब्स देश छोड़कर विदेश रवाना हो रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) न्यूयॉर्क रवाना हुए अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान और उनका बेटा आर्यन भी न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए। बीती रात दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया। वहीं, अनन्या पांडे भी मां भावना पांडे के साथ आई। इनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देख लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleMar 21, 2021, 5:53 PM IST

    कोरोना पर बहस: MP के 3 शहरों में टोटल लॉकडाउन, लाइव डिबेट में आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस के नेता

    वीडियो डेस्क। देश में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है, उसने अपना कहर बरपना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश में भी संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसे देखते हुए राज्य सरकार ने भोपाल, इंदौर और जबलपुर में शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक टोटल लॉकडाउन का आदेश जारी कर दिया है। रविवार को अस्पताल और मेडिकल छोड़कर सभी दुकानें बंद रहीं। सुबह सिर्फ दूध सप्लाई की छूट दी गई थी। पुलिस सड़कों पर तैनात रही। जगह-जगह बैरिकेड्स भी लगाए। सुबह 9 बजे तक लोगों की आवाजाही सड़कों पर नहीं रुकी तो पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी। पूछताछ के बाद जिन्हें छूट दी गई थी उन्हें जाने दिया गया। एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन जाने वालों को दो गुना किराया देना पड़ा। इंदौर के रीगल चौराहे पर बेवजह सड़क पर निकले लोगों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई और उन्हें डंडों से पीटती नजर आई। जब हमने बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं से बात की क्या लॉकडाउन से ही कोरोना थमेगा तो वो आपस में लड़ते नजर आए। देखिए कोरोना पर बड़ी बहस। 

     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMar 20, 2021, 11:28 AM IST

    MP के 3 शहरों में फिर लॉकडाउन, ऐसा रहेगा बंद का स्वरूप, इन्हें मिलेगी छूट, देखें Video

    वीडियो डेस्क।  कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर  मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 1140 नए संक्रमित मिलने के बाद सरकार अब सख्ती बरत रही है। राजधानी भोपाल, इंदौर और जबलपुर में अब हर रविवार को टोटल लॉकडाउन करने का फैसला लिया गया है। तीनों शहरों में अगले आदेश तक हर वीकैंड पर शनिवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कुल 32 घंटे का टोटल लॉकडाउन रहेगा। वहीं, इन तीनों शहरों में 31 मार्च तक स्कूल-कॉलेज भी बंद रहेंगे। लॉकडाउन को लेकर गृह विभाग ने निर्देश जारी कर दिए हैं। इधर, मध्यप्रदेश लोकसेवा आयोग की परीक्षाएं 21 मार्च रविवार से ही शुरू होने जा रही हैं। लॉकडाउन के बावजूद अभ्यर्थी परीक्षा के लिए आ-जा सकेंगे। दूसरी परीक्षाओं के लिए भी यह छूट दी गई है।

  • undefined

    MaharashtraMay 28, 2020, 5:21 PM IST

    कोरोनो से डरता कौन है...कई दिक्कतों के बीच इन बच्चों के साहस से सीखिए..महामारी से डरे नहीं, बल्कि जोश से लड़ें

    मुंबई, महाराष्ट्र. कोरोना ने सारी दुनिया पर संकट खड़ा किया है। यह और बात है कि शुरुआत में लोग इस महामारी को लेकर अधिक घबराये हुए थे, लेकिन अब धीरे-धीरे उनमें इससे लड़ने का माद्दा आता जा रहा है। यह सच है कि यह लड़ाई लंबी है, लेकिन जीतने के लिए लड़ना जरूर पड़ेगा। मुंबई की ये तस्वीरें बच्चों और उनकी मांओं के साहस को दिखाती हैं। कठिन परिस्थितियों में भी मांओं ने हिम्मत नहीं हारी। वहीं, उनके मासूम बच्चे भी मां के कदम से कदम मिलाते देखे गए। कुछ बच्चे बेशक गोद में दिखे। लेकिन मां के चेहरे के संतोष को देखकर महसूस किया जा सकता है कि उनके बच्चों ने उन्हें ऐसे हालात में भी परेशान नहीं किया।
    आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 56 हजार 948 हो चुकी है। इस बीच महाराष्ट्र से विभिन्न राज्यों के लिए  696 ट्रेनों से 10 लाख प्रवासी घर भेजे गए हैं। मुंबई एयरपोर्ट से भी 14 हजार यात्रियों का आवाजाही हुई है।

  • undefined

    MaharashtraMay 22, 2020, 5:52 PM IST

    लॉकडाउन में सोई-खोई दिखती है अब सपनों की नगरी मुंबई, महाराष्ट्र में 40000 पॉजिटिव

    मुंबई. कोरोना संक्रमण ने मायानगरी की चकाचौंध गायब कर दी है। कहते थे कि मुंबई कभी सोती नहीं है। लेकिन लॉकडाउन में यही मुंबई अब सोई-खोई नजर आती है। महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 40000 को पार गई है। राज्य सरकार  क्वारैंटाइन पर जोर दे रही है, ताकि संक्रमण को रोका जा सके। मुंबई का धारावी संक्रमण का सबसे बड़ा गढ़ बनकर सामने आया है। देखें महाराष्ट्र की कुछ तस्वीरें

  • undefined

    MaharashtraMay 11, 2020, 9:34 AM IST

    न्यूड फोटोशूट के जरिये सुर्खियों में रहने वाली इस मॉडल ने लॉकडाउन में खड़ी की एक नई कंट्रोवर्सी

    मुंबई. अपने विवादास्पद बयानों और फोटोशूट के चलते अकसर चर्चाओं में बनी रहने वालीं मॉडल पूनम पांडे लंबे समय ये गुमनामी में थीं। लेकिन इस मॉडल ने लॉकडाउन को भी अपनी चर्चाओं का जरिये बना लिया। ये रविवार रात अपने दोस्त के साथ बीएमडब्लू कार लेकर घूमने निकल पड़ीं। हालांकि पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया। पूनम पांडे रविवार अपने दोस्त सैम अहमद के साथ मरीन ड्राइव स्थित एक फाइव स्टार होटल के बाहर से गिरफ्तार की गईं। मरीन ड्राइव पुलिस ने उनके खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। जानिए  कौन हैं पूनम पांडे..

  • <p>mumbai video</p>
    Video Icon

    MaharashtraApr 18, 2020, 5:12 PM IST

    लॉकडाउन: महिला ने पुलिसकर्मी में मारा थप्पड़, तिमतिमाई पुलिस ने उड़ेल दिया ठेला, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायपरस को रोकने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन को लागू किया हुआ है। ऐसे में हॉटस्पॉट क्षेत्रों को पूरी तरह से सील किया गया है। वहीं इसी बीच मुंबई के मानखुर्द से एक वीडियो सामने 

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraApr 12, 2020, 1:21 PM IST

    ये लातों के भूत हैं बातों से नहीं मानेंगे, फ्लैग मार्च खत्म नहीं हुआ कि यूं सड़कों पर घूमने लग जाते हैं लोग

    मुंबई। महाराष्ट्र देश का ऐसा राज्य है जो इस वक्त कोरोना वायरस (Covid 19) की महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है। शनिवार तक महाराष्ट्र में 1761 केस सामने आ चुके हैं। जबकि 127 मौतें भी हो चुकी हैं। समूचे राज्य में लॉक डाउन है। बावजूद कई जगह लोग इसे फॉलो नहीं कर रहे हैं। फ्लैग मार्च भी निकालना पड़ रहा है। प्रशासन की सख्ती के बावजूद लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं हैं। वीडियो मुंबई के साकीनाका और गोरेगांव इलाके का है। यहां शनिवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। मगर मार्च के जाते ही लोग फिर गलियों में घूमने लगे। एक तरफ जान की बाजी लगाकर डॉक्टर, हेल्थ वर्कर और सुरक्षाकर्मी लोगों को बचाने की कोशिश कर रही हैं मगर लोग लॉक डाउन तोड़कर उनके त्याग और बलिदान का निरादर करते नजर आ रहे हैं।