Mumbai Police  

(Search results - 83)
  • Bhojpuri7, Jul 2020, 11:23 AM

    जिस शख्स की वजह से रानी चटर्जी ने दी थी सुसाइड की धमकी, अब उसी के खिलाफ हुई FIR

    भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी पिछले कुछ दिनों से डिप्रैशन को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर रही थीं। साथ ही सुसाइड की धमकी भी दे रही थीं। दरअसल, एक पोस्ट के जरिए रानी ने खुलासा किया था कि उन्हें 8 सालों से एक शख्स परेशान कर रहा था। 

  • Maharashtra2, Jul 2020, 7:44 PM

    एक मां ने ही उजाड़ दी दूसरी मां की 'कोख', 4 साल के मासूम को बाल्टी में डुबोकर मार डाला

    महाराष्ट्र में मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी मां ने बदले की भावना से दूसरी मां की खोख उजाड़ दी। महिला ने एक चार साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी।

  • Video Icon

    Bollywood29, Jun 2020, 5:34 PM

    सुशांत को लेकर महेश भट्ट से क्यों सलाह लेती थीं रिया चक्रवर्ती, उनकी दोस्त ने किया खुलासा

    34 साल के सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था, जिसने केवल फिल्म जगत ही नहीं बल्कि आम लोगों को भी हिला कर रख दिया। मुंबई पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और 25 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. सुशांत की मौत के बाद 'भाई-भतीजावाद', 'अवसाद / मानसिक स्वास्थ्य' और 'उद्योग दबाव' के बारे में बहस को बढ़ा दिया है। सुहृता दास के पेज की एक फेसबुक पोस्ट रविवार को वायरल हुई.

  • Video Icon

    Bollywood28, Jun 2020, 4:15 PM

    मुंबई पुलिस ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी जांच कहां तक पहुंची?


    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर आत्महत्या  कर ली बिहार के पटना के निवासी सुशांत का शव मुंबई स्थित बांद्रा में उनके घर पर फंदे से लटका मिला। 

  • <p>फिल्मों व टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी मशहूर एक्ट्रेस स्वाती अग्रवाल ने एशियानेट हिन्दी से खास बात चीत की। इस दौरान उन्होंने जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया वहीं दूसरी ओर फिल्म इंडस्ट्री के उस अनसुने गंदे सच के बारे में भी बताया</p>
    Video Icon

    Uttar Pradesh20, Jun 2020, 6:53 PM

    सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान कैसे कर सकता है सुसाइड? एक्ट्रेस ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का गंदा सच

     फिल्मों व टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी मशहूर एक्ट्रेस स्वाती अग्रवाल ने एशियानेट हिन्दी से खास बात चीत की। इस दौरान उन्होंने जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया वहीं दूसरी ओर फिल्म इंडस्ट्री के उस अनसुने गंदे सच के बारे में भी बताया।

  • <p>बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कराने को लेकर लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई है। मामले में दाखिल अर्जी को सीजेएम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने 30 जून को वादी को गवाही के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि लखनऊ हाईकोर्ट के एक वकील ने परिवाद दाखिल कर करण जौहर एकता कपूर, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है।</p>

    Uttar Pradesh20, Jun 2020, 2:30 PM

    सुशांत आत्महत्या मामले कई फिल्म स्टार्स की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, UP के इस जिले में भी FIR के लिए दी गई अर्जी

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कराने को लेकर लखनऊ के सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई है। मामले में दाखिल अर्जी को सीजेएम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने 30 जून को वादी को गवाही के लिए बुलाया है। गौरतलब है कि लखनऊ हाईकोर्ट के एक वकील ने परिवाद दाखिल कर करण जौहर एकता कपूर, सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश देने की मांग की है।

  • Celebs20, Jun 2020, 1:25 PM

    भुतहा था इस एक्टर का घर, गर्लफ्रेंड ने बताया होता था अजीबोगरीब महसूस, किए चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। मुंबई पुलिस ने उनकी तथकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी 11 घंटे पूछताछ की। इस दौरान रिया ने सुशांत को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। बता दें कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने घर में फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच्च को उजागर करना शुरू किया। उनके घर से पुलिस ने 5 डायरी और कुछ अहम कागजात बरामद किए हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट भी मिले है, जिससे पता चला है कि उनको कुछ फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन बाद में वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं थे। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल करने वाली है।

  • Celebs19, Jun 2020, 6:31 PM

    सुशांत सिंह सुसाइड मामले में अब इस एक्ट्रेस की मां ने निकाला गर्लफ्रेंड पर गुस्सा, लताड़ लगाते हुए कही ये बात

    मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के केस को सुलझाने के लिए उनके घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब जिया खान की मां राबिया आमिन ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया पर भड़ास निकाली है। राबिया ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने जरूरत के वक्त सुशांत का साथ नहीं दिया। एक इंटरव्यू में कहा- उसे सुशांत से बातें करते हुए इस बात का भरोसा दिलाना था कि दवा लेने से उसके साथ कुछ गलत हो रहा है या उसकी काउंसलिंग करते हुए उसे यकीन दिलाना था कि वो मानसिक रूप से बीमार है। 

  • TV19, Jun 2020, 4:35 PM

    आखिरी वक्त में अंकिता लोखंडे को खूब याद करते थे सुशांत सिंह, डॉक्टर ने किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने इस केस को सुलझाने के लिए सुशांत के घरवालों, दोस्तों और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की है। अब उनके डॉक्टर ने पुलिस के सामने कई खुलासे किए है। उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की है। अपने बयान में केसरी चावड़ा ने बताया है कि उनको एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से अलग होने का पछतावा था और वो इसी वजह से काफी परेशान रहने लगे थे। डॉक्टर ने बताया है कि वो बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल की और अक्सर वो अंकिता को याद किया करते थे।

  • Celebs19, Jun 2020, 11:11 AM

    एक्टर के आत्महत्या मामले में इस हीरोइन से हुई 11 घंटे पूछताछ, पुलिस के सवालों ने की हालत खराब

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है। गुरुवार को पुलिस ने सुशांत तथाकथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से करीब 11 घंटे पूछताछ की। रिया से पुलिस ने हजारों सवाल पूछे। जब वे पुलिस स्टेशन के बाहर निकली तो उनके चेहरे पर मायूसी और डर साफ झलक रहा था। उन्होंने ने मीडिया से कोई बात नहीं की, बस सबके सामने हाथ जोड़े खड़ी रही। बता दें कि वे यहां पिता के साथ पहुंची थी। 

  • Video Icon

    Bollywood18, Jun 2020, 3:32 PM

    सुशांत के दोस्त और करीबी माने जाने वाले मुकेश छाबड़ा से उनकी आत्महत्या के मामले में पूछताछ

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने बुधवार को उनके कास्टिंग डायरेक्टर रहे मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की। पुलिस इस मामले में अब तक सुशांत के पिता, दो बहनें, मैनेजर, रसोइया और केयरटेकर समेत 10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

  • TV18, Jun 2020, 2:26 PM

    सुशांत सिंह के कमरे से पुलिस के मिले ये खास सुराग, क्या अब उठेगा आत्महत्या के राज से पर्दा

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला दिन-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। हर रोज पुलिस को कुछ नए सुराग मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके घर से पुलिस ने 5 डायरी और कुछ अहम कागजात बरामद किए हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट भी मिले है, जिससे पता चला है कि उनको कुछ फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन बाद में वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं थे। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल करने वाली है। बता दें कि सुशांत ने 4 दिन पहले यानी रविवार को अपने घर में फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच्च को उजागर करना शुरू किया।

  • Bollywood17, Jun 2020, 12:56 PM

    सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन की बात की भनक तक नहीं थी पिता को, हुआ खुलासा

    सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या करके पूरे देश को शॉक्ड कर दिया। इस बात को अभी तक कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि सच में उन्होंने ऐसा किया है। सुशांत के सुसाइड को लेकर मीडिया में कई रिपोर्ट्स घूम रही हैं। जांच में पुलिस को उनके घर से डिप्रेशन की दवाइयां मिली है।

  • National14, Jun 2020, 6:45 PM

    कैसे हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत, महाराष्ट्र पुलिस ने उठाया पर्दा

    बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को आत्महत्या कर ली। वे 34 साल के थे। अचानक सुसाइड के चलते सोशल मीडिया पर मौत को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। लेकिन अब इस पर महाराष्ट्र पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

  • Celebs31, May 2020, 1:49 PM

    सलमान खान ने कोरोना वॉरियर्स को बांटे 1 लाख सैनिटाइजर, महाराष्ट्र के CM ने जताया एक्टर का आभार

    कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण से परेशान महाराष्ट्र सरकार की मदद को अब सलमान खान आगे आए हैं। सलमान ने मुंबई पुलिस को हैंड सैनिटाइजर दान किए हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोशल मीडिया पर इसके लिए सलमान का शुक्रिया अदा किया है।