Murder  

(Search results - 1154)
  • Madhya Pradesh7, Aug 2020, 5:30 PM

    कोरियर के आफिस में पड़ी थी 25 साल के युवक की सिर कुचली लाश, साथ रहने वाला दोस्त हुआ गायब

    भोपाल में एक 25 वर्षीय युवक की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक की लाश कोरियर आफिस में मिली। मृतक कोरियर के वेयरहाउस में सुपरवाइजर था। उसका चेहरा और सिर बुरी तरह कुचला गया था। हत्या का शक उसके दोस्त पर बना हुआ है। वो घटना के बाद से ही गायब है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस को घटनास्थल से खून से सनी एक लकड़ी मिली है।

  • Madhya Pradesh7, Aug 2020, 12:44 PM

    प्रेमी बार-बार पत्नी को भगा ले जाता था..पति पहले चुप रहा, लेकिन फिर पत्नी को दिखाया 'खतरनाकवाला प्यार'

    प्रेमी के लिए अपने पति को बार-बार छोड़कर जाना पत्नी की जिंदगी पर भारी पड़ गया। गुस्से में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी। मामला इंदौर के बेटमा का है। आरोपी ने पहले पत्नी को हार्ट अटैक आना बताया। फिर कहा कि उसने सुसाइड कर लिया। इसके बाद पत्नी का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन मामला पुलिस तक पहुंचा और आरोपी को दबोच लिया गया। आरोपी ने पत्नी को नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश किया था। इसके बाद गला दबा दिया था। आरोपी रातभर लाश के पास बैठा रहा था।

  • Madhya Pradesh6, Aug 2020, 10:47 AM

    10 साल की बेटी ने मरने से पहले बताई पागल पिता की हैवानियत, पत्नी को गुस्से में मायके छोड़कर लौटा था

    पत्नी से नाराज एक शख्स अपनी 10 साल की बेटी के लिए शैतान साबित हुआ। लाख मना करने के बाद भी पत्नी रक्षाबंधन पर मायके जाने की जिद पर अड़ी रही। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर गुस्से में ससुराल के लिए निकला था। रास्ते में उसका साला मिल गया। आरोपी ने पत्नी को वहीं उतारा और घर लौट आया। घर पहुंचकर उसने बेटी पर सारा गुस्सा उतार दिया। उसे लात-घूंसों से पीट दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

  • Jharkhand5, Aug 2020, 1:35 PM

    पेड़ से टिकी थी महिला की तस्वीर और सामने रखे थे ढेरों जूते...एक अश्वेत अमेरिकन ने खेला खौफनाक खेल

    धनबाद,  झारखंड. सिंदरी की मूल निवासी 43 वर्षीय शर्मिष्ठा सेन की अमेरिका के ह्यूस्टन में हुई हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया है। इस मामले में एक आदतन अपराधी 29 साल के अश्वेत बाकारी एबिओना मोन्क्रीफ को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच शर्मिष्ठा को अमेरिका में एक अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने उनकी तस्वीर एक पेड़ से टिकाई और चारों तरफ अपने जूते उतार दिए। बता दें कि शर्मिष्ठा ह्यूस्टन में एक फार्मा कंपनी में रिसर्चर थीं। वे एक अच्छी डांसर और सिंगर भी थीं। उनकी इस कला को लोग काफी पसंद करते थे। शर्मिष्ठा की हत्या 1 अगस्त को प्लैनो एरिया में उनके घर से कुछ दूरी पर हुई। घटना के वक्त वे चिशहोम पार्क में जॉगिंग करने निकली थीं। जिस वक्त वे जॉगिंग कर रही थीं, तब समीप के एक घर में चोरी की घटना हुई थी। आशंका है कि इसी हत्यारे ने वहां चोरी की होगी। आरोपी पहले भी चोरी के आरोपी में पकड़ा जा चुका है। शर्मिष्ठा के परिवार में दो बेटे और पति हैं।

  • Chhattisgarh5, Aug 2020, 10:30 AM

    ड्रम में रखी थी मां की लाश, पास में कटे पड़े थे 2 मुर्गे और बेटा 'मिट्ठू' एकांत में तंत्र साधना में लीन था

    छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में तांत्रिक क्रिया के दौरान एक शख्स ने अपनी मां की बलि चढ़ा दी। 2 अगस्त की रात तंत्र साधना करते हुए आरोपी ने टांगी से मां की गर्दन अलग कर दी। कुछ देर बाद जब उसने मां की गर्दन से खून की धारा बहते देखी..तब उसे होश आया। इसके बाद आरोपी ने मां की लाश एक ड्रम में भरकर रख दी। बहन जब रक्षाबंधन पर उसे राखी बांधने आई..तब घटना का खुलासा हुआ। पुलिस जब आरोपी को पकड़ने पहुंची, तब वो गांव के बाहर एक सुनसान जगह पर तंत्र साधना में लीन मिला।

  • National4, Aug 2020, 4:57 PM

    भाजपा का आरोप- सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की, उसकी हत्या हुई; उद्धव सरकार किसी को बचाने में जुटी

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की। उसकी हत्या की गई। महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है। इसलिए केस पर ध्यान नहीं दे रही है। 

  • Bihar30, Jul 2020, 7:06 PM

    100 हत्या के बाद संख्या गिनना छोड़ दिया था ये डॉक्टर, ऐसे बना था सीरियल किलर

    पटना (Bihar) । दिल्ली में गिरफ्तार हुआ डॉ देवेंद्र शर्मा से पुलिस ने कई राज सामने आए हैं। वह गुरुग्राम किडनी कांड में शामिल था और बिहार के सिवान से बीएएमएस की डिग्री हासिल की थी। 100 कत्ल के बाद हत्या करने की गिनती करना छोड़ दिया था। पुलिस के मुताबिक साल 2002 से 2004 के बीच दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में 100 से अधिक टैक्सी चालकों की हत्या किया है। बताया जाता है कि काम को अंजाम देने के बाद डॉ शर्मा अलीगढ़ मंडल के जिला कासगंज के हजारा कैनाल में शवों को फेंक देता था। जहां मगरमच्छ शवों को खा जाते थे। चिकित्सक की इस हरकत से पत्नी और बच्चे परेशान होकर उसे साल 2004 में ही छोड़ कर अलग हो गए थे। 

  • Video Icon

    National30, Jul 2020, 4:39 PM

    जलन के चलते बेटे ने रेत दिया मां का गला, फोन पर रिकॉर्ड किया अपराध

    एक चौंकाने वाली घटना में, एक 24 वर्षीय व्यक्ति ने मध्य प्रदेश के रीवा जिले के खटिका गांव में अपनी 44 वर्षीय मां की कथित रूप से गला काटकर हत्या कर दी। यही नहीं आरोपी ने अपने मोबाइल फोन पर अपराध का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। मृतक महिला की पहचान सावित्री पांडे के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, सावित्री के पति धीरेंद्र पांडे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि किसी ने धारदार हथियार का इस्तेमाल कर उसकी पत्नी की हत्या कर दी और उसका शव पास के जंगल में फेंक दिया, इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

  • Maharashtra30, Jul 2020, 2:08 PM

    4 साल की शरारती बेटी पर मां को आया ऐसा गुस्सा कि उसका सिर दीवार से दे पटका

    पुणे, महाराष्ट्र. बच्चों की शरारतें परिवार की खुशियां होती हैं। घर में धमाचौकड़ी करते बच्चों से ही चहल-पहल होती है, लेकिन यहां एक मां को अपनी बेटी की शरारत बिलकुल पसंद नहीं थी। जब उससे बच्ची की शरारत सहन नहीं हुई, तो उसने अपने हाथ खून से रंग लिए। 4 साल की मासूम बेटी की हत्या का यह चौंकाने वाला मामला पुणे के पिंपरी चिंचवाड का है। हत्यारिन मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस को मां के बयानों पर शक है। घटना 27 जुलाई की है। मां ने बेटी का सिर दीवार से पटका। जब बच्ची दर्द से चीखी, तो उसका गला दबा दिया।

  • Celebs30, Jul 2020, 11:43 AM

    सुब्रमण्यम स्वामी बोले- हत्या हुई सुशांत की, एसआईटी जांच के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका, बहन ने खोले राज

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच किसी स्वतंत्र एजेंसी या कोर्ट की निगरानी में गठित एसआईटी से कराने को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर हुई है। यह याचिका दिल्ली के एनजीओ लेट्स टॉक की ओर से भेजी गई है। एनजीओ की तरफ से दाखिल याचिका में आरुषि तलवार जैसी कई आपराधिक घटनाओं का हवाले दिया गया और सुशांत की कथित आत्महत्या और रिया चक्रवर्ती की भूमिका को सवालों के घेरे में रखा गया है। वहीं, सुशांत की बहन मीतू सिंह ने पूछताछ में कई बड़े खुलास किए हैं। मामले में भाजपा सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करके कहा कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनकी हत्या हुई है।

  • Other States30, Jul 2020, 11:17 AM

    सीरियल किलर: क्लिनिक बंद करके डॉक्टर करने लगा लूटमार..किसी को नहीं छोड़ता था जिंदा, किडनी भी बेचता था

    नई दिल्ली. डॉक्टर को भगवान कहते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे डॉक्टर को पकड़ा है, जो सीरियल किलर बन चुका था। आशंका है कि 52 साल का यह BAMS (आयुर्वेद) डॉक्टर 100 से ज्यादा हत्याओं में लिप्त हो सकता है। यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला डॉक्टर देवेंद्र शर्मा एक मामले में 16 साल जेल मे रहने के बाद हाल में पैरोल पर छूटा था। लेकिन बाहर निकलते ही उसने एक विधवा से प्रेम विवाह कर लिया। वहीं, वो अंडरग्राउंड हो गया था। लेकिन इससे पहले कि वो फिर से अपन खूनी खेल शुरू करता, पुलिस ने बुधवार को दिल्ली से उसे धर दबोचा। पुलिस की जांच में सामने आया हैकि देवेंद्र शर्मा ने बिहार के सीवान से बीएएमएस किया है। इसके बाद वो 1984 से लगातार 11 वर्ष तक जयपुर के बांदीकुई में 'जनता अस्पताल और डायग्नोस्टिक्स' नाम से क्लिनिक चलाता रहा। सीरियल किलर की पहली शादी 1982 में हुई थी। क्लिनिक में मजा नहीं आने पर किलर ने 1994 में थापर चैंबर में गैस डीलरशिप के लिए 11 लाख रुपए निवेश किया था। लेकिन कंपनी भागने से डॉक्टर का पूरा पैसा डूब गया। इसके बाद डॉक्टर का दिमाग सनक उठा और अपराध की दुनिया में कदम रख लिया। पढ़िए सीरियल किलर की कहानी...

  • Haryana30, Jul 2020, 10:46 AM

    चचेरे भाई के साले से जब बहन ने कर ली लवमैरिज..तो पिता से नहीं हुआ यह सहन, एक चौंकाने वाली मर्डर मिस्ट्री

    रोहतक, हरियाणा.  महम के घी व्यापारी की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 52 वर्षीय रामपाल सैनी का शव बुधवार को भैणी-भैरो रोड पर एक गड्ढे में मिला। इस हत्याकांड में मृतक के भतीजे को आरोपी बनाया है। आरोपी ने लाश को गड्ढे में डालकर उसके ऊपर से मिट्टी पटक दी थी। आरोपी बीए का स्टूडेंट है। जांच में सामने आया है कि आरोपी अमन 26 जुलाई को चाचा रामपाल को घुमाने के बहाने घटनास्थल पर ले गया था। वहां उसने अपने दो दोस्तों राहुल और पंकज की मदद से रामपाल के सिर में लोहे की रॉड दे मारी। फिर शव को दफना दिया। मृतक महम के वार्ड-5 में रहता था। उसके लापता होने की रिपोर्ट 27 जुलाई को दर्ज कराई गई थी। जांच में सामने आया है कि मृतक की बेटी ने कुछ समय पहले लवमैरिज की है। उसक प्रेमी अमन का साला है। इस बात को लेकर दोनों परिवारों में तनाव था। रामपाल इसके लिए अमन को ताना मारता था। इस पर अमन ने प्रॉपर्टी को लेकर विवाद खड़ा कर दिया। पढ़ें एक सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री..

  • Madhya Pradesh30, Jul 2020, 10:04 AM

    जज की 10 साल पुरानी NGO वाली गर्लफ्रेंड के बीच आड़े आई जब पत्नी..सामने आई खौफनाक मर्डर मिस्ट्री

    भोपाल, मध्य प्रदेश. बैतूल के अपर सत्र न्यायाधीश (ADJ) महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनय राज की जहरीले आटे की गोलियां खाने से हुई मौत का सनसीखेज खुलासा हुआ है। इस मर्डर मिस्ट्री की सूत्रधार एडीजे की 10 साल पुरानी महिला मित्र निकली। मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली संध्या संतोष छिंदवाड़ा में एनजीओ चलाती थी। त्रिपाठी उसकी मदद करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच घनिष्ठता हुई। कहानी में ट्वीस्ट 4 महीने पहले तब आया, जब एडीजे की पत्नी वीआरएस लेकर पति के साथ रहने लगी। यह संध्या को रास नहीं आया। त्रिपाठी ने उसकी मदद करना भी कम कर दी थी। इससे गुस्से में आकर उसने एक तांत्रिक की मदद से आटे में जहर मिलाकर त्रिपाठी के परिवार को अपने हाथों से रोटियां खिलाईं। इससे त्रिपाठी और उनके बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी इसलिए बच गई क्योंकि पत्नी ने खाना नहीं खाया था। बताते हैं कि त्रिपाठी ने संध्या से अपने पुराने पैसे मांगना भी शुरू कर दिए थे। वे बैतूल के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पदस्थ थे। घटना 20 जुलाई की है। दोनों को फूड पॉइजनिंग की आशंका के चलते हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। 25 जुलाई को दोनों की मौत हो गई थी। पढ़िए..चौंकाने वाली कहानी...

  • <p><strong>कानपुर देहात (Uttar Pradesh) ।</strong> कर्ज लौटाने के लिए दोस्त ने ही धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके घरवालों से 20 लाख रुपए की फिरौता का डिमांड की। ऐसा न करने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसका गला घोंट दिया। मौत होने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। अपहरण के 13 दिन बाद मंगलवार को जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी गिरफ्तार हुआ तो पूरी कहानी सामने आ सकी। पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने बृजेश का अपहरण और हत्या को अंजाम दिया, वह उसका दोस्त था और युवती बनकर उससे व्हाट्सएप पर चैट करता था। इसी हनीट्रैप में बृजेश को उसने फंसाया और आधी रात को मिलने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। </p>

    Uttar Pradesh29, Jul 2020, 12:33 PM

    लड़की की प्रोफाइल बनाकर करता था चैट, झांसे में फंसाकर किया किडनैप और मार डाला, फिर..

    कानपुर देहात (Uttar Pradesh) । कर्ज लौटाने के लिए दोस्त ने ही धर्मकांटा के मैनेजर बृजेश पाल का अपहरण कर लिया था। इसके बाद उसके घरवालों से 20 लाख रुपए की फिरौता का डिमांड की। ऐसा न करने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक्स पिलाकर उसका गला घोंट दिया। मौत होने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। अपहरण के 13 दिन बाद मंगलवार को जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी गिरफ्तार हुआ तो पूरी कहानी सामने आ सकी। पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने बृजेश का अपहरण और हत्या को अंजाम दिया, वह उसका दोस्त था और युवती बनकर उससे व्हाट्सएप पर चैट करता था। इसी हनीट्रैप में बृजेश को उसने फंसाया और आधी रात को मिलने बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। 

  • Jharkhand29, Jul 2020, 12:17 PM

    खेत में बहाया खून, पिता पर हुए हमले का बदला लेने बाइक सवार मां-बेटों को जीप से रौंदा

    झारखंड के पलामू में बदले की भावना से मां और उसके बेटों को जीप से कुचलकर मार देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मरने वाले युवकों ने हत्यारे के पिता पर जानलेवा हमला किया था। घायल को रांची रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर घायल का बेटा बोलेरे जीप लेकर गांव आ रहा था कि रास्ते में उसे दोनों युवक और उसकी मां टकरा गए। ये तीनों बाइक से थाने जा रहे थे। इन्हें देखकर आरोपी इतना गुस्से में आया कि उसने बाइक पर जीप चढ़ा दी।