Murder In Lockdown  

(Search results - 3)
  • Two including BJP leader killed in a mutual dispute kpl

    Uttar PradeshMay 18, 2020, 3:59 PM IST

    लॉकडाउन के सन्नाटे के बीच गोलियों की गूंज से फैली दहशत, BJP नेता समेत दो की हत्या

    अयोध्या  दिनदहाड़े हुई गोलीबारी में जहां दो लोगों की मौत हो गई वहीं इलाके में दहशत फ़ैल गई। सोमवार को दिनदहाड़े हुई इस घटना में मरने वालों में एक बीजेपी के नेता भी शामिल हैं। मरने वाले बीजेपी नेता ग्राम प्रधान भी थे।

  • Young man who went to meet his girlfriend in lockdown was beaten to death ASA

    Uttar PradeshMay 3, 2020, 5:25 PM IST

    लॉकडाउन में प्रेमिका से नहीं मिल पा रहा था प्रेमी, रात मिलने पहुंचा तो हो गई हत्या; ऐसे खुला राज

    जानकारी होने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को मौके से बगैर सिम कार्ड का मोबाइल मिला। सीओ ने बताया कि पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान पता चला कि गांव के खुशीराम की बेटी के आशीष के प्रेम संबंध थे, जबकि लड़की का भाई संजीत उसका दोस्त है।

  • disabled man killed old woman live video viral kpl
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 16, 2020, 4:03 PM IST

    नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव वीडियोः दिव्यांग ने पड़ोसन को किया शूट, लोग छतों से चिल्लाते रहे

    कासगंज(Uttar Pradesh) . यूपी के कासगंज जिले में लॉकडाउन के दौरान एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं महिला की हत्या का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर का है। यहां गुरुवार सुबह 65 वर्षीय श्यामवती पत्नी हरीशंकर की गांव के ही दिव्यांग युवक मोनू ने दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। पड़ोस की छत से खड़े होकर लोग इस  घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने का साहस नहीं दिखाया। मृतक महिला हत्यारे से रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी ने एक न सुनी और एक के बाद एक दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दिया। सूचना पर एसओजी आरोपी को पकड़ने आई तो वह गांव के ही एक घर में छिपा हुआ था। उसने एसओजी टीम पर भी तमंचा तान लिया। हांलाकि एसओजी ने उसे काबू में करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।