Murder In Love  

(Search results - 23)
  • undefined

    NationalMar 4, 2021, 8:16 AM IST

    SHOCKING ऑनर किलिंग: 18 साल की बेटी का सिर काट थाने पहुंचा पिता, रास्तेभर दिखाता रहा विक्ट्री साइन

    उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ऑनर किलिंग (honor killing) का दिल दहलाने वाला केस सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी 18 साल की बेटी का सिर धड़कर से अलग कर दिया। फिर उसे हाथ में लटकाकर पैदल थाने पहुंचा। इस बीच वो विक्टरी का साइन दिखाता रहा। आरोपी ने बेटी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था।
     

  • undefined

    NationalFeb 17, 2021, 1:16 PM IST

    150 साल पुराने फांसीघर में 'मरने तक' फंदे पर लटकाए जाएंगे ये 'पागल प्रेमी' शबनम-सलीम

    मथुरा, यूपी. आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसी महिला को फांसी देने की तैयारी की जा रही है। मथुरा जेल में 150 साल पहले बने फांसीघर में यह 'सनकी प्रेमिका' को मरने तक फांसी पर लटकाया जाएगा। इसके प्रेमी को भी फांसी पर चढ़ाया जाएगा। दोनों का जुर्म बेहद खतरनाक है। दोनों ने अपने प्रेम की सनक में 7 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। ये सभी प्रेमिका के परिजन थे। घटना अमरोहा (Amroha) जिले के हसनपुर क्षेत्र के गांव के बावनखेड़ी में 14 अप्रैल, 2008 को हुई थी। इस घटना से सारा देश हिल उठा था। शबनम और उसके प्रेमी सलीम को 2 साल और तीन महीने चली सुनवाई के बाद 15 जुलाई, 2010 को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी। हत्यारे कपल ने राष्ट्रपति के पास दया याचिका भेजी थी, जिसे खारिज कर दिया गया। 
     

  • undefined

    MaharashtraDec 12, 2020, 10:50 AM IST

    इंस्टाग्राम पर हुई फ्रेंडशिप का खूनी अंत, प्रेमिका के भाई और दादी की हत्या के बाद किया सुसाइड

    नागपुर, महाराष्ट्र. प्यार में नाकाम एक युवक ने गुस्से में आकर प्रेमिका के 10 साल के भाई यश और 70 वर्षीय दादी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद ट्रेन से कूदकर सुसाइड कर लिया। 22 वर्षीय आरोपी मोइन खान की लड़की से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। प्रेमिका ने अपने घर पर प्रेमी को एक दोस्त के तौर पर मिलवाया था। लेकिन जब परिजनों को इनके प्रेम प्रसंग के बारे में  पता चला, तो दोनों को अलग कर दिया। परिजनों ने प्रेमिका का फोन छीनकर एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया था। इससे प्रेमी भड़का हुआ था। घटना गुरुवार दोपहर हजारीपहाड़ स्थित प्रेमिका के घर पर हुई। इस बारे में पुलिस ने शुक्रवार को विस्तृत जानकारी दी। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    HaryanaSep 11, 2020, 10:06 AM IST

    प्रेमी के संग घर से भागी थी बहन, तभी रास्ते में मिल गया भाई...फिर जो हुआ उसे सुनकर सब हुए शॉक्ड

    हरियाणा के पानीपत में एक युवक की जहर खाने से हुई मौत के पीछे चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। कहा जा रहा है कि मृतक की बहन अपने प्रेमी के संग घर से भाग रही थी। इसकी खबर भाई को पता चल गई। वो उनके पीछे हो लिया और गांव से कुछ दूर दोनों को पकड़ लिया। अपने प्यार में अड़चन आते देखकर प्रेमी बौखला गया। उसने प्रेमिका के भाई को जहर खिला दिया। लेकिन इससे पहले मृतक ने अपनी मोबाइल लोकेशन बड़ी बहन को भेज दी। इस मामले में प्रेमिका पर भी मामला दर्ज किया गया है।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 30, 2020, 10:04 AM IST

    जज की 10 साल पुरानी NGO वाली गर्लफ्रेंड के बीच आड़े आई जब पत्नी..सामने आई खौफनाक मर्डर मिस्ट्री

    भोपाल, मध्य प्रदेश. बैतूल के अपर सत्र न्यायाधीश (ADJ) महेंद्र कुमार त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनय राज की जहरीले आटे की गोलियां खाने से हुई मौत का सनसीखेज खुलासा हुआ है। इस मर्डर मिस्ट्री की सूत्रधार एडीजे की 10 साल पुरानी महिला मित्र निकली। मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली संध्या संतोष छिंदवाड़ा में एनजीओ चलाती थी। त्रिपाठी उसकी मदद करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच घनिष्ठता हुई। कहानी में ट्वीस्ट 4 महीने पहले तब आया, जब एडीजे की पत्नी वीआरएस लेकर पति के साथ रहने लगी। यह संध्या को रास नहीं आया। त्रिपाठी ने उसकी मदद करना भी कम कर दी थी। इससे गुस्से में आकर उसने एक तांत्रिक की मदद से आटे में जहर मिलाकर त्रिपाठी के परिवार को अपने हाथों से रोटियां खिलाईं। इससे त्रिपाठी और उनके बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। पत्नी इसलिए बच गई क्योंकि पत्नी ने खाना नहीं खाया था। बताते हैं कि त्रिपाठी ने संध्या से अपने पुराने पैसे मांगना भी शुरू कर दिए थे। वे बैतूल के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पदस्थ थे। घटना 20 जुलाई की है। दोनों को फूड पॉइजनिंग की आशंका के चलते हास्पिटल में भर्ती कराया गया था। 25 जुलाई को दोनों की मौत हो गई थी। पढ़िए..चौंकाने वाली कहानी...

  • undefined

    ChhattisgarhJul 7, 2020, 10:16 AM IST

    8 महीने पहले प्रेमी के संग घूमने निकली थी प्रेमिका..अब पहाड़ियों पर मिला उसका कंकाल

    राजनांदगांव, छत्तीसगढ़. यहां नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही 20 वर्षीय युवती की सनसनीखेज हत्या का 8 महीने बाद खुलासा हुआ है। अब तक पुलिस उसे मिसिंग मानकर जांच कर रही थी। उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके प्रेमी ने की थी। पुलिस को अब युवती की लाश के बजाय सिर्फ कंकाल हाथ लगा है। युवती की लाश डोंगरपुर की प्रज्ञापुरी पहाड़ियों से मिली है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी कवर्धा निवासी मनोज वार्ष्णेय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने माना कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटनावाले दिन वे दोनों घूमने निकले थे। लेकिन झगड़ा होने पर उसने प्रेमिका को मार डाला। युवती के लापता होने की FIR उसके परिजनों ने बसंतपुर थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल रहा था। बाद में मोबाइल की कॉल डिटेल्स खंगालने पर आरोपी तक पहुंचा जा सका। आगे पढ़िए इसी खबर का शेष भाग...

  • undefined

    HaryanaApr 27, 2020, 5:17 PM IST

    पत्नी को 'बीएड' कराकर खुश था पति, लेकिन क्या मालूम था कि 'पढ़ाई के दौरान उसे किसी से 'लव' हो जाएगा

    चरखी दादरी, हरियाणा. अपनी पत्नी का ख्वाब पूरा करने पति ने कोई कसर नहीं छोड़ी। पत्नी टीचर बनना चाहती थी। पति ने उसकी पढ़ाई का प्रबंध किया। लेकिन बीएड की पढ़ाई के लिए कॉलेज जाते समय पत्नी का किसी से इश्क हो गया। जब पति को इसकी खबर पता चली, तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। सबसे चौंकाने वाली बात, पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया। मृतक प्रदीप सांगवान की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी मोनिका देवी और उसके प्रेमी जयबीर सिंह को 21 अप्रैल को ही गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना 10 अप्रैल को हुई थी। आरोपी जयबीर भी टीचर है।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 25, 2020, 10:29 AM IST

    एक रांग नंबर से शुरू हुई 25 की 'जानू' और 27 के इशान की लव स्टोरी..फिर सामने आया खौफनाक मंजर

    भोपाल, मध्य प्रदेश. प्यार वहीं तक ठीक..जहां एक-दूसरे की कद्र और सुरक्षा का भाव हो! इस हद को पार करने वाला इश्क़ खतरनाक साबित होता है। प्यार का ऐसा ही एक खतरनाक मामला सीधी जिले में सामने आया है। जिले से करीब 70 किमी दूर कुसमी थाना क्षेत्र के कमक्ष गांव में रहने वाले इस प्रेमी कपल की प्रेम कहानी कब खौफनाक मंजर में बदल गई..उन्हें पता तक नहीं चला। शादी के बाद अचानक झगड़े बढ़ गए। एक दिन प्रेमी ने गुस्से में फांसी लगा ली। प्रेमी की लाश देखकर प्रेमिका इतनी डर गई कि उसने घर में ही कब्र खोद डाली। इसके बाद प्रेमी की कब्र को अपना बिस्तर बना लिया। घटना 7 दिसंबर की है। यानी ढाई महीने से ज्यादा समय तक प्रेमिका लाश के साथ अपनी जिंदगी मजे से गुजर-बसर करती रही। बताते हैं कि एक रांग नंबर के जरिये 25 साल की जानू सिंह और 27 साल के इशान मोहम्मद के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। लेकिन यह कहानी लंबे समय तक नहीं चल सकी। जानिए..प्रेम कहानी में कैसे आया खतरनाक मोड़..

  • undefined

    HaryanaFeb 21, 2020, 11:16 AM IST

    पहले पति को छोड़कर प्रेमी से की लवमैरिज..लेकिन ससुराल पहुंचते ही जो माहौल देखा..वो शॉक्ड रह गई

    चरखी दादरी, हरियाणा. यह घटना भांडवा गांव की है। यहां खेतों में बने मकानों में बीती रात एक महिला की करंट लगने से मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने पीछा छुड़ाने महिला को करंट लगाकर मार डाला। महिला ने 2 साल पहले लवमैरिज की थी। वो शादीशुदा थी, लेकिन पति के शराबी होने पर उसने तलाक ले दिया था। मरने से पहले महिला ने अपने भाई को मोबाइल पर मैसेज भेजा था, जिसमें उसने पति के अलावा अपनी ननद और उसकी लड़कियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। भाई का आरोप है कि लव मैरिज के बावजूद उसका जीजा दहेज के लिए बहन को परेशान कर रहा था। पुलिस इस एंगल से मामले की जांच कर रही है।

  • undefined

    JharkhandFeb 19, 2020, 7:28 PM IST

    5 महीने से 'वो' लगातार पीछा कर रहा था, फिर 'साइको किलर' की तर्ज प्रेमिका का कर दिया ऐसा हाल

    जमशेदपुर में प्रेमी को हाथों लोहे की रॉड खाने से घायल प्रेमिका की बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रेमी ने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की बात प्रेमिका से छुपाई थी। जानिए पूरी कहानी...

  • undefined

    PunjabFeb 3, 2020, 11:11 AM IST

    प्रेमिका के मिस कॉल पर प्रेमी ने पलटकर किया कॉल, तो प्रेमिका बोली, 'शाम को आओ हवेली पर'

    जालंधर, पंजाब. जालंधर के कोहाला गांव में 22 दिसंबर, 2016 को हुए 17 साल की लड़की के मर्डर के मामले में प्रेमी अब उम्रभर कैद में रहेगा। शादी का दवाब डालने पर प्रेमी ने उससे छुटकारा पाया था। जालंधर की एडिशनल जज मनदीप कौर ने आरोपी प्रेमी को रेप और फिर मर्डर के इल्जाम में यह सजा सुनाई है। उसे 50 हजार रुपए का जुर्मान भी भरना होगा। ऐसा न करने पर 6 महीने अतिरिक्त जेल भुगतनी होगी। इस सनसनीखेज मर्डर का खुलासा घटना के 11 दिन बाद हुआ था, जब पुलिस ने आरोपी को  अरेस्ट किया था। 25 दिसंबर, 20016 को लड़की की मां ने थाना लांबड़ा में बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की के पिता उस वक्त काम के सिलसिले में दोहा में थे। लड़की की मां ने बताया था कि उनकी बेटी ट्यूबवेल मैकेनिक राजबीर सिंह राजा ने अगवा किया है। दरअसल, लड़की की मां को पहले से ही इस प्यार के बारे में पता था। इसके बाद पुलिस ने जब राजा को पकड़ा, तब उसने बताया कि 22 दिसंबर की दोपहर गर्लफ्रेंड ने उसे मोबाइल से मिस कॉल दी थी। इसके बाद उसने कॉल किया, तो प्रेमिका ने देर शाम हवेली के पास मिलने के लिए बुलाया था। जब प्रेमी उससे मिला, तो प्रेमिका शादी के लिए दवाब डालने लगी। वो उसे अंदर करवाने की धमकी दे रही थी। इससे गुस्से में आकर प्रेमी ने उसका गला घोंट दिया। फिर ईंट मार-मारकर चेहरा बिगाड़ दिया। बाद में लाश को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया।

  • undefined

    BiharJan 29, 2020, 11:47 AM IST

    अपराधी की बीवी से इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, सरेआम गोलियों से भूना गया युवक

    बिहार की राजधानी पटना में एक प्रोपर्टी डीलर को सरेआम गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस की जांच में इस मौत के पीछे युवक का एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध रखना कारण बना।  
     

  • undefined

    BiharJan 19, 2020, 10:15 AM IST

    पहले गोली मारकर की प्रेमिका की हत्या, फिर पंखे से लटक कर प्रेमी ने भी दे दी जान

    शनिवार की सुबह तीयर थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के पास एक युवती का अर्धनग्न शव बरामद किया गया था। युवती की हत्या सिर में गोली मारकर की गई थी। पूरे दिन चली जांच में पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर लिया है। हत्या की ये वारदात प्रेम प्रसंग में हुई। 
     

  • undefined

    HaryanaJan 13, 2020, 6:34 PM IST

    इलेक्ट्रिक रोड से पानी कुछ ज्यादा गर्म हुआ तो भड़क उठा पति, खौलता हुआ पानी पत्नी पर उड़ेल दिया

    यह कहानी लवमैरिज के दर्दनाक अंत से जुड़ी है। 25 वर्षीय भारती को अंदाजा भी नहीं था कि जिससे वो प्यार करती है, वो एक दिन उसकी जान ले लेगा। पढ़िए शॉकिंग कहानी...
     

  • undefined

    PunjabDec 30, 2019, 11:07 AM IST

    MLA के पीए की शादीशुदा बहन से प्यार करने की सजा, करंट लगाकर मार डाला

    तरनतारन के विधायक के पीए की शादीशुदा बहन से प्रेम संबंध रखने पर 16 साल के एक युवक को करंट देकर मार डालने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।