Narcotics Control Bureau  

(Search results - 21)
  • undefined

    NationalJun 26, 2021, 4:17 PM IST

    पुलिस ने कहा- गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार महिला को फंसाया गया था

    घटना के बाद शोभा ने केरल के मुख्यमंत्री और डीजीपी को लेटर लिखकर न्याय की मांग की थी। इसके बाद सीएम ने मामले की क्राइम ब्रांच जांच के आदेश दिए।

  • <p>ಸದ್ಯ ಈ ಘಟನೆಯಲ್ಲಿ ದೀಪಿಕಾ ಪಡುಕೋಣೆಯನ್ನು ಲಿಂಕ್ ಮಾಡಿಲ್ಲ, ಕರಿಷ್ಮಾ ವಿಚಾರಣೆಯಾಗೋ ತನಕ ಯಾವುದನ್ನೂ ದೃಢವಾಗಿ ಹೇಳಲು ಸಾಧ್ಯವಿಲ್ಲ ಎಂದಿದ್ದಾರೆ ಅಧಿಕಾರಿಗಳು.</p>

    NationalJun 13, 2021, 3:02 PM IST

    मुंबई में Marijuana केक बेकरी का भंड़ाफोड़, NCB ने महिला समेत तीन को किया अरेस्ट

    नशा की लत में फंसाने के लिए युवाओं को गलत तरीके से ड्रग दिया जा रहा है। युवाओं ने केक में ड्रग बेक करके खाने का नया ट्रेंड चलाया है। केक के साथ ड्रग्स को बेक कर खाया जा रहा है। 

  • undefined

    NationalJun 4, 2021, 2:26 PM IST

    सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, एनसीबी ने किया था अरेस्ट

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

  • undefined

    MaharashtraJan 12, 2021, 1:40 PM IST

    मर्सडीज से चलने वाले मुच्छड़ पानवाला का ड्रग कनेक्शन, इसके दुकान पर पान खाने आते थे Celebs

    मीडिया के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा हुआ है। जांच में यह बात सामने आई थी कि करन सजनानी, अनुज केसवानी को ड्रग्स की सप्लाई करता था। अनुज केसवानी को पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।
     

  • undefined

    BollywoodDec 21, 2020, 11:54 AM IST

    एनसीबी के ऑफिस पहुंचे अर्जुन रामपाल, एजेंसी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ करने भेजा था समन

    सोमवार सुबह-सुबह एक्टर अर्जुन रामपाल (arjun rampal) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) के दफ्तर पहुंचे। एजेंसी ने अर्जुन को ड्रग्स मामले में पूछताछ करने के लिए समन भेजा था। इससे पहले भी अर्जुन को एनसीबी ने पूछताछ करने के लिए कई बार ऑफिस में बुलाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो जांच के दौरान ही अर्जुन देश छोड़कर चले गए थे। एनसीबी ने 16 दिसंबर को उनसे एक बार फिर उपस्थित होने को कहा था, लेकिन, वह एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए थे। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 22, 2020, 3:18 PM IST

    भारती सिंह और उनके पति हर्ष को बड़ा झटका , कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा

    वीडियो डेस्क। डग्स केस में  बॉलीवुड पर जांच एजेंसी का शिकंज कसता जा रहा है। कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया था। वहीं, आज उसके पति हर्ष लिम्बाचिया पर को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। मुंबई (Mumbai) के किला कोर्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को पेश करने के लिए लाया गया था. भारती और हर्ष पर गांजा लेने का आरोप है और इन दोनों को एनडीपीएस एक्ट (NDPS) की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद दोनों की कोर्ट में पेश किया गया। मुंबई की कोर्ट ने भारती और उनके पति को 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके खिलाफ दवाओं के सेवन के आरोप लगाए गए हैं।  आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ पहुंची। 

  • undefined

    TVNov 21, 2020, 12:02 PM IST

    भारती के घर और दफ्तर से NCB को मिला 86.5 ग्राम गांजा, पति के साथ गांजा लेने की बात कबूली, हुईं गिरफ्तार

    कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली है। भारती के पति से अभी पूछताछ की जा रही है। भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। भारती को कल कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

  • undefined

    BollywoodNov 9, 2020, 1:02 PM IST

    अर्जुन रामपाल के घर से मिलीं बैन दवाइयां, 11 नवंबर को एनसीबी एक्टर और उनकी लिव-पार्टनर से करेगी पूछताछ

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की। इससे पहले एनसीबी ने एक्टर की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को  गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस को धर्मा प्रोडक्शंस के एक्स प्रोड्यूसर रहे क्षितिज प्रसाद के साथ केस नंबर 24/20 में गिरफ्तार किया गया था।

  • undefined

    BollywoodNov 8, 2020, 5:08 PM IST

    हेरा फेरी फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर एनसीबी का छापा, ड्रग्स बरामद, पत्नी गिरफ्तार

    बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी (ncb) ने फिल्म प्रोड्यूसर रहे फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को हुई इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए हैं। हालांकि, इस दौरान फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे। एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के बाद अपने ऑफिस में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया और प्रोड्यूसर को समन भेजा। एनसीबी की टीम ने रविवार को मलाड, अंधेरी, लोखंडवाला, खारघर और कोपरखैरने में छापे मारे। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodSep 27, 2020, 5:35 PM IST

    NCB की पूछताछ के दौरान तीन बार रोईं दीपिका पादुकोण, अधिकारियों ने दे डाली ये नसीहत

     सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी के हाथ तीन साल पुरानी वॉट्सऐप ग्रुप चैट लगी थी। 28 अक्टूबर 2017 को हुई इस चैट में दीपिका, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत हुई थी। चैट में दीपिका ने 'हैश' और 'वीड' जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए करिश्मा से पूछा था कि माल है क्या? इसके बाद दीपिका और करिश्मा को समन भेजा गया था। करिश्मा ने एनसीबी को बताया था कि इस वॉट्सऐप ग्रुप की एडमिन खुद दीपिका थीं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। रिपोर्ट्स की मानें तो सवाल-जवाब के दौरान दीपिका एक बार नहीं, बल्कि तीन बार रो पड़ी थीं। बताया जा रहा है कि इस दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उन्हें इमोशनल कार्ड न खेले की नसीहत दी थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की आंखों में आंसू देख एनसीबी के अधिकारियों ने उनके हाथ जोड़ लिए। साथ ही कहा कि इमोशनल कार्ड खेलने की बजाय वे सबकुछ सच-सच बताती हैं, तो उनके लिए बेहतर होगा।
     

  • <p>Deepika Padukone, Ranveer Singh, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh CBI, CBI, NCB, Narcotics Control Bureau, Sushant Singh News, Sushant Singh Updates<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 24, 2020, 5:50 PM IST

    दीपिका को बचाने के लिए पति रणवीर सिंह ने संभाला मोर्चा, पूछताछ से पहले वीडियो के जरिए ऐसे की प्लानिंग

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाया है। बुधवार को एनसीबी ने दीपिका सहित श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और सिमोन खंबाटा को समन भेजा। ऐसे में बताते हैं कि ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए समन मिलने के बाद दीपिका ने क्या कहा और क्या किया?

  • undefined

    BollywoodSep 5, 2020, 9:09 PM IST

    सुशांत केस में एक और गिरफ्तार, शोविक और मिरांडा के बाद अब सुशांत का हेल्पर दीपेश सावंत भी पकड़ाया

    सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सुशांत के घर के हेल्पर दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार कर लिया है। दीपेश की गिरफ्तारी के बाद अब ड्रग्स मामले में रिया और शोविक से जुड़े नए खुलासे हो सकते हैं। 

  • <p>mumbai</p>

    NationalSep 5, 2020, 3:06 PM IST

    सुशांत केस: 4 दिन की कस्टडी में शोविक, NCB ने कहा, हमें बड़ी मछली की तलाश, इंटरनेशनल कनेक्शन खंगालेंगे

    सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया है। ये दोनों एनसीबी कस्टडी में रहेंगे। रिमांड के बाद एनसीबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। एनसीबी अफसर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बहुत सारी जानकारी हमारे पास है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे पास और जानकारी आएगी। हम प्रयास जारी रखेंगे।

  • <p>Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Rajput, Sushant Singh CBI, Sushant Singh Narcotics Department, Sushant Singh NCB, NCB, Narcotics Control Bureau, CBI, Sushant Singh Rajput Supreme Court, Sushant Singh Rajput Mumbai Police, सुशांत सिंह राजपूत केस, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई, सुशांत सिंह नाकरोटिक्स डिपार्टमेंट, सुशांत सिंह एनसीबी, एनसीबी, &nbsp;नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, सीबीआई, सुशांत सिंह राजपूत सुप्रीम कोर्ट, सुशांत सिंह राजपूत मुंबई पुलिस&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 1, 2020, 5:54 PM IST

    सुशांत केस : नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने मुंबई पुलिस को सौंपी 18 नामों की लिस्ट, रडार पर एक बड़ा फिल्मस्टार

    सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़े ड्रग्स रैकेट का खुलासा हो सकता है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने मंगलवार को मुंबई पुलिस को 18 लोगों की एक सूची सौंपी, जिनके बारे में कहा जाता है कि वे ड्रग्स ड्रिस्ट्रिब्यूशन में शामिल थे। इस कदम को मुंबई में एनसीबी के बड़े ड्रग नेक्सस को खत्म करने की दिशा में पहला बड़ा कदम माना जा रहा है। 

  • <p>Sushant Singh Rajput, Narcotics Control Bureau, Sushant Singh Narcotics, Rakesh Asthana, Sushant Singh Rakesh Asthana, सुशांत सिंह राजपूत, सुशांत सिंह सीबीआई<br />
&nbsp;</p>

    NationalSep 1, 2020, 4:54 PM IST

    सुशांत केस में ड्रग्स एंगल : NCB के रडार पर 2 नेता, 1 अभिनेता और 1 फिल्मकार, हो सकता है बड़ा खुलासा

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई करीब एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की। रिया से लगातार चार दिनों तक 29 घंटे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच करते हुए 2 ड्रग पेडलर्स पर एनसीबी ने कस्टडी में लिया है। सूत्रों ने दावा किया कि सुशांत मामले से जुड़ी जांच में चार बड़े नाम एनसीबी के रडार पर है।