Naseeruddin  

(Search results - 25)
  • Naseeruddin Shah reveal why Shahrukh Salman and Aamir Khan don not give any opinion on big issues

    BollywoodSep 14, 2021, 5:15 PM IST

    आखिर क्यों किसी बड़े मुद्दे पर मुंह नहीं खोलती 'खान तिकड़ी', इस एक्टर ने बताई ये वजह

    अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान (Taliban) के कब्जे के बाद से दुनियाभर में बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कुछ दिनों पहले कहा था कि भारत के मुसलमानों को तालिबानियों से सचेत रहने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने तालिबानियों का समर्थन न करने की सलाह दी थी। 

  • Bollywood Actor Naseeruddin Shah big statement on them who celebrates Taliban win over Afghanistan

    EntertainmentSep 2, 2021, 8:18 PM IST

    दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बोले: दुआ करिए कि भारत का इस्लाम कभी इतना न बदले, नहीं चाहिए बर्बर रीतिरीवाज

    नसीरुद्दीन शाह ने वीडियो जारी कर तालिबान का समर्थन कर रहे भारतीय मुसलमानों को दो टूक जवाब दिया है।

  • Naseeruddin Shah is a relative of Shahid Kapoor KPG

    CelebsJul 20, 2021, 7:37 AM IST

    शाहिद कपूर के मौसा लगते हैं नसीरुद्दीन शाह, 8 साल छोटी दूसरी बीवी की वजह से आपस में रिश्तेदार हैं दोनों

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) 71 साल के हो गए हैं। 20 जुलाई, 1949 को यूपी के बाराबंकी में जन्मे नसीरुद्दीन शाह ने 1975 में आई फिल्म निशांत से करियर की शुरुआत की थी। नसीर 45 साल के करियर में अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। वैसे, कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पहली शादी परवीन मुराद (मनारा सिकरी) से हुई थी। उस दौरान नसीर 19 तो परवीन 35 साल की थीं। शादी के एक साल बाद जोड़ी की बेटी हीबा का जन्म हुआ। हालांकि इसके बाद जल्द ही परवीन और नसीर अलग हो गए और हीबा मां के साथ ईरान चली गई थीं। 8 साल छोटी एक्ट्रेस से शादी कर बने शाहिद के मौसा..

  • Naseeruddin Shah wish to meet Dilip Kumar remained unfulfilled

    BollywoodJul 11, 2021, 8:41 PM IST

    अधूरी रह गई नसीरुद्दीन शाह की दिलीप साहब से मिलने की तमन्ना, बोले- जिस दिन मैं डिस्चार्ज हुआ वो रुखसत हो गए

    दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के निधन से एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) बेहद दुखी हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कि दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में उनसे मिलने गई थीं, जब वो खुद भर्ती थे। बता दें कि नसीरुद्दीन को निमोनिया होने के बाद हिंदुजा अस्पताल में ही भर्ती कराया गया था।

  • Naseeruddin Shah discharged from hospital after 10 days

    BollywoodJul 8, 2021, 2:07 PM IST

    10 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए नसीरुद्दीन शाह, बेटे ने शेयर की PHOTO

    नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) बुधवार 7 जुलाई को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। उनके बेटे विवान ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं, जिनमें नसीर पत्नी रत्ना पाठक शाह के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में नसीर और रत्ना बेडरूम में नजर आ रहे हैं। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह को पिछले महीने निमोनिया हो गया था।

  • Naseeruddin shah hospitalised due to pneumonia kpg

    BollywoodJun 30, 2021, 2:22 PM IST

    नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, फेफड़े में पैच मिलने के बाद करना पड़ा भर्ती

    नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पिछले 2 दिन से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा है कि नसीरुद्दीन को निमोनिया हुआ है और उनके फेफड़े में पैचेज पाए गए हैं। एक्टर के मैनेजर ने खुद उनके हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर कन्फर्म की है।

  • Naseeruddin Shah Stopped By Mumbai Police during Corona Lockdown kpg

    BollywoodJun 3, 2021, 8:12 PM IST

    कोरोना महामारी के बीच सैर पर निकले नसीरुद्दीन शाह को पुलिस ने रोका, बीच रास्ते से ही लौटा दिया घर

    कोरोना महामारी के चलते मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में अब भी सख्त लॉकडाउन लागू है। इसके चलते न सिर्फ आम लोगों बल्कि सेलेब्स पर भी सख्ती बरती जा रही है। ऐसा ही कुछ नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ तब हुआ, जब वे बुधवार शाम को टहलने निकले। दरअसल, मुंबई पुलिस ने एक्टर को रास्ते में ही रोक लिया और कोरोना लॉकडाउन का हवाला देते हुए बीच से ही घर लौट जाने को कहा।

  • Shahrukh Khan Sushmita Sen and Sunil Shetty film Main Hoon Na completed 17 year of release here is what movie stars doing now a days KPJ

    CelebsApr 30, 2021, 4:14 PM IST

    17 साल बाद ऐसी दिखने लगी Main Hoon Na की स्टारकास्ट, किसी ने छोड़ी एक्टिंग तो कोई जी रहा गुमनाम जिंदगी

    मुंबई. कोरियोग्राफर से डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) की बतौर निर्देशक पहली फिल्म मैं हूं ना (Film Main Hoon Na) की रिलीज को 17 साल पूरे हो गए हैं। फिलम 30 अप्रैल 2004 को रिलीज हुई थी। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), अमृता राव (Amrita Rao), जायद खान (Zayed Khan), बोनम ईरानी (Boman Irani), कबीर बेदी (Kabir Bedi) लीड रोल में थे। 17 साल में फिल्म की स्टारकास्ट के लुक में काफी चेंज देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस फिल्म में काम करने वाले कुछ स्टार्स ने तो फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया है। वहीं, कुछ गुमनामी की जिंदगी गुजार रहे हैं। 

  • anil kapoor madhuri dixit film rajkumar completed 25 years of release once actress saw something and decided not to work with sonam kapoor father KPJ

    CelebsMar 22, 2021, 4:18 PM IST

    21 साल पहले Madhuri Dixit ने देख लिया था कुछ ऐसा, आ गई थी खौफ में, फिर उठाया एक चौंकाने वाला कदम

    मुंबई. अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म राजकुमार (Rajkumar) की रिलीज को 25 साल पूरे हो गए हैं। 22 मार्च, 1996 को आई इस फिल्म को पंकज पाराशर ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, भारी-भरकम स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में अनिल-माधुरी के अलावा डैनी (Danny Denzongpa), सईद जाफरी (Saeed Jaffrey), रीना रॉय (Reena Roy), फरीदा जलाल (Farida Jalal), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), अरुणा ईरानी (Aruna Irani) लीड रोल में थे। इसी बीच माधुरी और अनिल को लेकर एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माधुरी ने खुद एक इंटरव्यू में अनिल को लेकर कुछ खुलासे किए थे। 
     

  • Ratna Pathak Birthday Special know love Story with Naseeruddin Shah they lived in relationship before marriage KPY

    BollywoodMar 18, 2021, 10:22 AM IST

    जब शादीशुदा नसीरुद्दीन संग लिव इन में रहने लगी थीं शाहिद कपूर की ये मौसी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रत्ना पाठक गुरुवार को अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 18 मार्च, 1957 को मुंबई में हुआ था। हिंदी सिनेमा को कई अहम और कामयाब फिल्में दे चुकीं रत्ना ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'मंडी' से की थी। अन्य एक्टर्स की तरह ही उन्होंने भी अपनी शुरुआत बतौर थिएटर आर्टिस्ट ही की थी और यहीं पर उन्हें मिले उनके लाइफ पार्टनर नसीरुद्दीन शाह। बता दें कि रत्ना पाठक एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक की बड़ी बहन हैं और सुप्रिया एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली मम्मी है। इस रिश्ते से रत्ना शाहिद की मौसी और नसीर उनके मौसा हैं। रत्ना के बर्थडे के मौके पर आइए जानते हैं उनकी और नसीर की लव लाइफ के बारे में... 
     

  • Naseeruddin Shah Support Farmers Protest and says on the silence of bollywood KPG

    BollywoodFeb 5, 2021, 9:37 PM IST

    किसान आंदोलन के समर्थन में आए नसीरुद्दीन शाह, बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़कते हुए कही ये बात

    कृषि कानूनों के विरोध में किसान करीब ढाई महीने से आंदोलन कर रहे हैं। इन किसानों को पंजाबी और हॉलीवुड स्टार्स का भी समर्थन मिल रहा है। हालांकि, इस मामले में बॉलीवुड बंटा हुआ है। जहां कुछ सेलेब्स किसानों के समर्थन में खुलकर बोल रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे सेलेब्स भी हैं, जिन्होंने इस पर बोलना अब तक ठीक नहीं समझा है। इसी बीच, नसीरुद्दीन शाह ने किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर बड़ी बात कही है। 

  • Bollywood actress Rakhi Sawant seen in the streets of Lucknow in this style, pictures going viral in pink color dress asa

    Uttar PradeshNov 30, 2020, 3:30 PM IST

    लखनऊ की सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत,पिंक कलर की ड्रेस में वायरल हो रही तस्वीरें

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों शहर में हैं, जो इस समय वेब सीरीज तवायफ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर है कि एक माह तक शूटिंग चलेगी। वहीं, सोशल मीडिया पर राखी सावंत की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें पिंक ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। बता दें कि हर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वालीं राखीं का नाम कई विवादों से भी जुड़ चुका है। वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं।

  • Naseeruddin Shah Take A Dig On Kangana Ranaut But Actress Befitting Reply to Naseer KPG

    BollywoodAug 18, 2020, 8:19 PM IST

    नसीरुद्दीन शाह ने इशारों में कंगना को कहा कम पढ़ा-लिखा, एक्ट्रेस बोली उनकी तो गालियां भी प्रसाद की तरह

    नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में छिड़ी नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर्स की बहस को बकवास बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में किसी तरह का कोई मूवी माफिया नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत की मौत को दुखद घटना बताते हुए नसीर ने कहा कि कुछ लोग इसका इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं।

  • naseeruddin shah birthday special know interesting facts About him KPY

    CelebsJul 21, 2020, 9:18 AM IST

    दो शादियां कर चुके हैं नसीरुद्दीन शाह, 8 साल छोटी इस एक्ट्रेस से शादी के बाद बने शाहिद के मौसा

    मुंबई. सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखने वाले नसीरुद्दीन शाह ने बीते दिनों ही अपना 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनका जन्म 20 जुलाई, 1949 को यूपी के बाराबंकी में हुआ था। उन्होंने 1975 में आई फिल्म 'निशांत' से अपने करियर की शुरुआत की थी। 44 साल के करियर में अब तक उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि उन्होंने दो शादियां की थी और वो शाहिद कपूर के मौसा हैं। 

  • Anupam kher wants to forget Every Controversy With Naseeruddin Shah Which was Happens during CAA protest KPY

    BollywoodJun 5, 2020, 2:22 PM IST

    नसीरुद्दीन शाह के साथ संबंध खराब होने से दुखी हैं अनुपम खेर, सबकुछ भूलकर लगाना चाहते हैं गले

    बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी हैं। दोनों ही स्टार्स लंबे समय तक एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं। उन्होंने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ही सेलेब्स नेशनल स्कूल और ड्रामा के स्टूडेंट रहे हैं और लंबे स्ट्रगल के बाद वो बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाए हैं।