National Stock Exchange  

(Search results - 3)
  • undefined

    TVJan 10, 2021, 3:31 PM IST

    नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने ट्विटर पर शेयर कर दी TV की नागिन की फोटो, हुआ गलती का एहसास तो की डिलीट

    टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में उस वक्त सुर्खियों में आ गईं, जब  नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी कुछ ग्लैमरस फोटो शेयर कर दीं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा- शनिवार का तापमान बढ़ रहा है। मौनी रॉय काफी लुभावनी लग रही हैं। हालांकि, बाद में जब गलती का एहसास हुआ तो आनन-फानन में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

  • <p><strong>बिजनेस डेस्क।</strong> कंपनियों के आईपीओ (IPO) में निवेश करने से भी काफी लाभ होता है। कई बार तो इसमें इता ज्यादा रिटर्न मिलता है, जिसके बारे में पहले से निवेशक सोच भी नहीं पाते। हैप्पिएस्ट माइंड्स (Happiest Minds) के आईपीओ में निवेशकों को 10 दिन में 138 फीसदी तक रिटर्न मिला। इतने कम दिनों में ही निवेशकों का पैसा दोगुने से भी ज्यागदा हो गया। आज 21 सितंबर को इस साल का सबसे बड़ा IPO खुलने जा रहा है। यह आईपीओ कम्प्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेस (CAMS) का है। जानें इसके बारे में।<br />
(फाइल फोटो)<br />
&nbsp;</p>

    BusinessSep 21, 2020, 10:25 AM IST

    आज खुलने जा रहा है इस साल का सबसे बड़ा IPO, जानें क्या इसमें निवेश से होगा फायदा

    बिजनेस डेस्क। कंपनियों के आईपीओ (IPO) में निवेश करने से भी काफी लाभ होता है। कई बार तो इसमें इता ज्यादा रिटर्न मिलता है, जिसके बारे में पहले से निवेशक सोच भी नहीं पाते। हैप्पिएस्ट माइंड्स (Happiest Minds) के आईपीओ में निवेशकों को 10 दिन में 138 फीसदी तक रिटर्न मिला। इतने कम दिनों में ही निवेशकों का पैसा दोगुने से भी ज्यागदा हो गया। आज 21 सितंबर को इस साल का सबसे बड़ा IPO खुलने जा रहा है। यह आईपीओ कम्प्यूटर एज मैनेजमेंट सर्विसेस (CAMS) का है। जानें इसके बारे में।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    BusinessSep 30, 2019, 12:14 PM IST

    शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 314 अंक गिरा, निफ्टी 11,500 अंक के नीचे

    बॉम्बे शेयर बाजार (बीएसई) का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 314.27 नंबर यानी 0.81 प्रतिशत गिरकर 38,508.30 नंबर पर आ गया। इसी तरह, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी शुरुआती दौर में 90.80 नंबर यानी 0.79 प्रतिशत गिरकर 11,421.60 नंबर पर आ गया।