Nayak  

(Search results - 33)
  • Viral Photos of taarak mehta ka ooltah chashmah actor ghanshyam nayak aka nattu kaka suffering from cancer

    TVAug 25, 2021, 10:20 AM IST

    झड़ गए बाल, फीकी पड़ी चेहरे की रंगत भी, अब ऐसे दिखने लगे कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता...' के नट्टू काका

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर-घर में अपनी पहचान बना चुका है। इस शो का हर किरदार दर्शकों को आकर्षित करता है। इन्हीं किरदारों में से एक है नट्टू काका। नट्टू की एक्टिंग की हर कोई दीवाना है। लेकिन आपको जानकर दुख होगा कि वे इन दिनों कैंसर से जूझ रहे हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके नट्टू काका का असली नाम घनश्याम नायक है। बता दें कि उन्हें इसी साल अप्रैल में पता चला कि वे कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन ये खबर जून में वायरल हुई थी। अब उनकी लेटेस्ट फोटोज सामने आई है, जिसमें साफ दिख रहा है कि बीमारी ने उनपर कितना असर दिखाया है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उनके बाल झड़ गए है और चेहरे की रंगत की फीकी पड़ गई है। हमेशा मुस्कराने वाले नट्टू काका के चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है। नीचे पढ़े किन संघर्षों से गुजरकर घनश्याम नायक ने अपनी जिंदगी का सफर तय किया...

  • Taarak Mehta ka ooltah Chashmah Nattu Kaka is once again undergoing treatment for cancer kpg

    TVJun 22, 2021, 1:33 PM IST

    कैंसर से जूझ रहे 'तारक मेहता' के नट्टू काका, शूटिंग छोड़ अब एक बार फिर से करा रहे इलाज

    सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक एक बार फिर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। घनश्याम के बेटे विकास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि 3 महीने पहले उनके पिता के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उनका ट्रीटमेंट एक बार फिर शुरू करने का फैसला किया।

  • bollywood hollywood tollywood and tv stars daily gossip update KPJ

    BollywoodMay 28, 2021, 9:15 AM IST

    Bollywood Update: बरसी से पहले रिया चक्रवर्ती को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, लिखी इमोशनल पोस्ट

    पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 14 जून को उनकी पहली डेथ एनिवर्सिरी है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बड़े दर्द से ताकत मिलने की बात कही है। उन्होंने लिखा है- बड़े दर्द के साथ बड़ी ताकत आती है। आपको सिर्फ भरोसा करना होगा। इंतजार करिए।

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah natu kaka aka ghanshyam nayak struggle in life so much earn only 3 rupee for a day here is some facts KPJ

    TVApr 28, 2021, 5:58 PM IST

    3 रुपए की खातिर कभी दिन-रात मेहनत करते थे तारक मेहता... के नट्टू काका, उधार ले-लेकर गुजारी जिंदगी

    मुंबई. कोरोना की वजह से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ  रहे हैं। इतना ही नहीं कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, अब इस वायरस से लोग ठीक भी हो रहे हैं। सरकार भी लोगों की सुरक्षा और सुविधा पर पूरा ध्यान दे रही है। बात महाराष्ट्र की करें तो यहां कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या देखते हुए सरकार ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में मुंबई में फिल्मों के साथ ही टीवी शोज की शूटिंग भी बंद हो गई है। ऐसे में कई स्टार्स को घर बैठना पड़ गया है। इन्हीं में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) में नट्टू काका (Natu Kaka) का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)। यूं तो इस शो के सभी स्टार्स खास है, लेकिन नट्टू काका की बात अलग है। वे उन स्टार्स में है जो इस शो से शुरू से जुड़े हैं।

  • Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah natu kaka aka ghanshyam nayak feeling sad and waiting for his track for shoot KPJ

    TVApr 25, 2021, 5:52 PM IST

    महीनेभर से घर बैठे हैं तारक मेहता.. के नट्टू काका, बुरे दौर में गुजर रही जिंदगी, 1 बात को लेकर हैं परेशान

    मुंबई. कोरोना की वजह से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। हर दिन इस वायरस की चपेट में कई लोग आ  रहे हैं। इतना ही नहीं कई तो मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। हालांकि, अब इस वायरस से लोग ठीक भी हो रहे हैं। सरकार भी लोगों की सुरक्षा और सुविधा पर पूरा ध्यान दे रही है। बात महाराष्ट्र की करें तो यहां कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या देखते हुए सरकार ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में मुंबई में फिल्मों के साथ ही टीवी शोज की शूटिंग भी बंद हो गई है। ऐसे में कई स्टार्स को घर बैठना पड़ गया है। इन्हीं में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) में नट्टू काका (Natu Kaka) का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak)। हालांकि, कुछ शोज को मुंबई के बाहर जाकर शूट किया जा रहा है।

  • Nattu kaka aka ghanshyam nayak Comeback in tarak mehta ka ooltah chashmah KPG

    TVJan 30, 2021, 6:33 PM IST

    5 महीने बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में हो रही नट्टू काका की वापसी, इस दिन से शो में आएंगे नजर

    मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Tarak Mehta ka ooltah chashmah) के अहम किरदार नट्टू काका (Nattu Kaka) जल्द ही दोबारा दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक करीब 5 महीने बाद अब दोबारा टीवी पर वापसी कर रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। इसमें उन्होंने बताय कि शो के मशहूर किरदार नट्टू काका एक बार फिर से लौट आए हैं। 

  • Zakir Nayak spewed poison when Hindu temples were demolished in Pakistan kpl

    WorldJan 3, 2021, 12:04 PM IST

    पाक में हिंदू मंदिर तोड़े जाने पर जाकिर नाईक ने उगला जहर, बोला- इस्लामिक देशों में मंदिर नहीं होने चाहिए

    अपने विवादित बयानों से भोले-भाले लोगों को बरगला कर जिहाद के लिए प्रेरित करने वाले भगोड़े इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाईक ने एक बार फिर सांप्रदायिक जहर घोलने वाला बयान दिया है।

  • taarak mehta ka ooltah chashmah completed 3 thousand episode have a look on nattu kaka aka ghanshyam nayak struggle life KPJ

    TVSep 23, 2020, 12:16 PM IST

    दिन-रात काम करके सिर्फ 3 रुपए ही कमा पाते थे तारक मेहता.. के नट्टू काका, उधारी पर गुजारी जिंदगी

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) पिछले 12 साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब ये शो नया रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। शो के 24 सितंबर को 3000 एपिसोड पूरे कर लिए है। ये तो हम सभी जानते हैं कि दर्शक इस शो को बेहद पसंद करते हैं। साथ ही शो से जुड़े सभी स्टार्स ने अपने अलग अंदाज से इसको स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो के सभी स्टार्स खास है, वहीं इसमें नट्टू काका (nattu kaka) का किरदार निभाने वाले घनशायम नायक (ghanshyam nayak) की अपनी एक अलग ही पहचान है। हाल ही में उनके गले की सर्जरी भी हुई है। फिलहाल, वे घर पर आराम कर रहे हैं और जल्दी ही शूटिंग पर लौटेंगे। 

  • Bihar Election 2020: Election Commission gave election symbol to 12 regional parties, know which party got election symbol asa

    Bihar ElectionSep 16, 2020, 10:57 AM IST

    चप्पल-कैंची से कड़ाही तक, बिहार में 12 नई पार्टियों को चुनाव आयोग ने दिया ये सिंबल; देखें

    पटना (Bihar)। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में निर्वाचन आयोग भी जुटा हुआ है। आयोग ने राज्‍य के 12 क्षेत्रीय दलों को चुनाव चिह्न आवंटित कर दिए हैं। जिसमें इस बार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की हिंदुस्तानी आवाम पार्टी (हम) को कड़ाही का चुनाव चिह्न मिला है। जबकि, पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जन अधिकार पार्टी (जाप) को कैंची का सिंबल दिया गया है। बता दें कि पहले हम का चुनाव चिन्ह टेलीफोन था, वहीं, जाम का हाथी। जिसे आयोग ने इस बार बदल दिया है।

  • Taarak Mehta ka ooltah Chashmah Nattu kaka aka Ghanshyam Nayak Discharged from hospital KPG

    TVSep 15, 2020, 5:19 PM IST

    13 दिन बाद तारक मेहता के नट्टू काका को मिली अस्पताल से छुट्टी, कैंसर की बात पर बेटे ने दिया ये जवाब

    मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को पिछले दो हफ्तों के बाद मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 76 साल के घनश्याम के गले में 8 गांठें होने की बात सामने आई थी। इसके बाद हाल ही में उनके गले की सर्जरी करके डॉक्टरों ने 8 गांठें निकाली थीं। एक्टर की तबीयत में सुधार की वजह से उन्हें अब डिस्चार्ज किया जा रहा है। बता दें कि सर्जरी के बाद तीन दिन तक न तो वे कुछ बोल पाए और न ही कुछ खा पाए थे। अब वे बेहतर मेहसूस कर रहे हैं और बात भी कर पा रहे हैं।  

  • tarak mehta ka ulta chashma ghanshyam nayak aka nattu kaka eight knots were removed surgery KPJ

    TVSep 12, 2020, 12:25 PM IST

    'तारक मेहता..' के नट्टू काका के गले से निकाली इतनी गांठें, सर्जरी के बाद हुआ बुरा हाल न बोल पाए और न खा पाए

    मुंबई. टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka ulta chashma) में नट्टू काका (nattu kaka) का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक (ghanshyam nayak) पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। उनकी इसी सफ्ताह गले की सर्जरी हुई। इस वक्त नट्टू काका अस्पताल में हैं। बता दें कि मलाड स्थित सूचक अस्पताल में भर्ती घनश्याम के गले से सर्जरी कर डॉक्टरों ने 8 गांठ निकाली है। अभी वे आईसीयू में भर्ती है। सर्जरी के बाद तीन दिन तक न तो वे कुछ बोल पाए और न ही कुछ खा पाए थे। अब वे बेहतर मेहसूस कर रहे हैं और बात भी कर पा रहे हैं।

  • taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak surgery stay one week in hospital KPJ

    TVSep 8, 2020, 11:36 AM IST

    तारक मेहता... के नट्टू काका अभी हफ्तेभर तक रहेंगे आईसीयू में, जानें किस बीमारी से जूझ रहा है एक्टर

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के में नट्टू काका का किरदार निभा रहे घनश्याम नायक पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे है। इसी वजह से 2 दिन पहले उनको अस्पताल में एडमिट कराया गया था। अब उनकी बीमारी का पता चल गया है कि आखिर उनको क्यों अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक मलाड स्थित सूचक अस्पताल में भर्ती घनश्याम के गले में एक गांठ का पता चला है। इसकी वजह से वे काफी असहज मससूस कर रहे थे। 7 अगस्त को उनकी सर्जरी हुई है। अभी उनको करीब एक सप्ताह तक आईसीयू में ही रखा जाएगा। 

  • taarak mehta ka ooltah chashmah nattu kaka aka ghanshyam nayak hospitalised for neck surgery KPJ

    TVSep 6, 2020, 11:03 AM IST

    'तारक मेहता...' के 'नट्टू काका' को आनन- फानन में करना पड़ा अस्पताल में भर्ती, जल्दी ही होगी सर्जरी

    रिपोर्ट्स की मानें तो घनश्याम नायक के गले की गलैंड्स में परेशानी आ गई है, जिसकी सर्जरी सोमवार को होगी। प्रोडक्शन हाउस के करीबी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनके गले में गांठ डिटेक्ट हुई थी। डॉक्टर ने जिसके लिए सर्जरी बोली है। वह जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। नट्टू काका शो में एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं और लोग उनके इस रोल को काफी पसंद भी करते हैं। नट्टू काका का कहना है कि महाराष्ट्र सरकार जब 65 साल से ऊपर उम्र वाले लोगों को शूटिंग की इजाजत देगी तो वह दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जरूर वापस आएंगे। 

  • Police raid on Bhopal late night party, 26 boys and 7 girls arrested kpa

    Madhya PradeshJul 24, 2020, 2:22 PM IST

    लॉकडाउन में पार्टी मनाते पकड़े 26 लड़के और 7 लड़कियां..गुप्ती से 7 तरह के केक काट रहा था मॉडल

    भोपाल में लॉकडाउन के बीच बर्थ-डे पार्टी मना रहे मॉडल और उसके दोस्तों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। जिस कमर्शियल काम्पलेक्स में यह पार्टी आयोजित की गई थी, वो कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री मुकेश नायक के बेटे के नाम है। इसे पार्टी के होस्ट ने किराये पर लिया था। पुलिस ने यहां से 26 लड़के और 7 लड़कियों को पकड़ा। बर्थडे खुद को मॉडल बताने वाले नावेद का था। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब वो गुप्ती से 7 तरह के केक काटते मिला। पुलिस ने अवैध शराब भी पकड़ी है।

  • Kargil War hero Nayak Deepchand had to cut both legs and one arm kpn

    NationalJul 22, 2020, 3:40 PM IST

    एक हाथ और दोनों पैर काटने पड़े, 17 यूनिट खून चढ़ा...ये हैं कारगिल हीरो दीपचंद, जिनसे डरता है दुश्मन

    नई दिल्ली. देशवासियों के लिए 26 जुलाई का दिन गर्व से भर देने वाला है। इसी दिन देश के वीर जवानों ने जान की बाजी लगाकर दुश्मन को सरहद से पीछे धकेल दिया था। कारगिल विजय दिवस खुद में भारत के वीर सपूतों का इतिहास समेटे हुए है। इतिहास के उन्हीं पन्नों में से ऐसे वीर की कहानी, जिसने अपना एक हाथ और दोनो पैर खो दिए। नाम है नायक दीपचंद।