Necklace  

(Search results - 5)
  • Cardi B bought a gift of $ 150,000 for her daughter, such comments on social media pwa

    HollywoodJul 14, 2021, 5:44 PM IST

    क्वीन ऑफ रैप ने बेटी के लिए खरीदा 1.12 Cr. का गिफ्ट, सोशल मीडिया में आए ऐसे कमेंट

    बच्चे के लिए अपने कीमती उपहारों को सही ठहराते हुए, कार्डी ने ट्विटर पर बताया कि वह अपनी छोटी लड़की को बिगाड़ना क्यों पसंद करती हैं।

  • Sunny leone husband Daniel Weber Gifted Diamond Necklace on Wedding Anniversary KPG

    BollywoodApr 10, 2021, 2:27 PM IST

    सनी लियोनी के पति ने एनिवर्सरी पर दिया करोड़ों का तोहफा, डेनियल की इस अदा पर मर मिटी थी एक्ट्रेस

    मुंबई। सनी लियोनी (Sunny Leone) और उनके पति डेनियल वेबर ने 9 अप्रैल को शादी की 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर सनी के पति ने उन्हें स्पेशल फील करवाने का मौका नहीं गंवाया और अपनी पत्नी को एक कीमती तोहफा दिया। बता दें कि डेनियल ने अपनी बीवी को वेडिंग एनिवर्सरी पर एक डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। सनी लियोनी ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना डायमंड नेकलेस दिखाती नजर आ रही हैं। सनी लियोनी के गले में यह नेकलेस बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

  • Bottega Veneta selling necklace earrings looking like telephone cable worth millions kph

    HatkeMar 19, 2021, 8:23 AM IST

    पुराने टेलीफोन के तार से कमाएं लाखों रुपए, इस Idea से आप भी घर बैठे बन सकते हैं लखपति

    हटके डेस्क: फैशन के नाम पर कुछ भी खरीदने वालों की कमी नहीं है। कभी मार्केट में गंदे शूज़ की डिजाइन बिकने लगती है तो कभी गंदे जींस डिमांड में आ जाते हैं। सनकी फैशन प्रेमी इन चीजों को खरीद भी लेते हैं वो भी ऊंचे दाम में। अब इन अजीबोगरीब चीजों की सेल की लिस्ट के एक नया नाम भी जुड़ गया है। ऑनलाइन आपको एक लाख 62 हजार रुपए में एक हार मिल जाएगा। ये हार ना तो सोने से बना है ना ही इसमें कोई कीमती पत्थर लगा है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा नहीं है फिर भला इसकी इतनी कीमत क्यों? ये हार बना है टेलीफोन के तार से। जी हां, सही पढ़ा आपने। इस हरा की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग इस कंपनी का काफी मजाक उड़ा रहे हैं।  

  • Nita Ambani is fond of precious jewellery, gave a 300 crore necklace to Shloka Mehta MJA

    BusinessNov 12, 2020, 3:13 PM IST

    PHOTOS: बेशकीमती जूलरी की शौकीन हैं नीता अंबानी, बहू श्लोका मेहता को गिफ्ट में दिया था 300 करोड़ का हार

    बिजनेस डेस्क। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की वाइफ नीता अंबानी (Nita Ambani) अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए देश ही नहीं, विदेशों में भी चर्चा में बनी रहती हैं। नीता अंबानी की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की लाइफस्टाइल भी रॉयल है। वे देश के सबसे बड़े हीरा व्यापारी रशेल मेहता (Russell Mehta) की बेटी हैं। नीता अंबानी को समाज सेवा के क्षेत्र में उनके कामों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है। वहीं, फैशन और लैविश लाइफस्टाइल के मामले में वे ट्रेंड सेटर हैं। नीता अंबानी को महंगी जूलरी का काफी शौक है। यह शौक उनकी बहू श्लोका मेहता को भी है। नीता अंबानी के कलेक्शन में एक से बढ़ कर एक डिजाइनर जूलरी है। खास मौकों पर नीता अंबानी ये जूलरी पहनती हैं। बेटे आकाश अंबानी की शादी के मौके पर उन्होंने बहू श्लोका मेहता को 300 करोड़ रुपए का हीरों का हार गिफ्ट किया था। आज धनतेरस के मौके पर देखें बेशकीमती जूलरी में नीता अंबानी और श्लोका मेहता की कुछ तस्वीरें।    
     

  • indian market flooded with demand of bridal gold mask necklace styled by pune man during corona pandemic kph

    HatkeJul 16, 2020, 11:27 AM IST

    मार्केट में आया दुल्हन स्पेशल मास्क वाला नेकलेस, गले की जगह अब मुंह पर बांधेगी हार

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में अचानक काफी कुछ बदला-बदला नजर आ रहा है। जहां पहले लोग बाहर जाने के लिए मज़बूर थे, अब वो मज़बूरी में ही बाहर निकलते हैं। कोरोना के कारण मार्केट को भी काफी नुकसान पहुंचा। पहले कुछ महीने तो दुनिया के कई देशों ने कंप्लीट लॉकडाउन लगा दिया जिसकी वजह से मार्केट ठप हो गया। अब धीरे-धीरे सेफ्टी मेजर के साथ बाजार खुलने लगे हैं। भारत में शादी-ब्याह के सीजन को देखते हुए ज्वेलर्स ने ख़ास दुल्हन मास्क लॉन्च किया है। इस मास्क की इन दिनों काफी डिमांड है। ये मास्क नेकलेस का काम करेगी। बस अंतर ये है कि इस नेकलेस को गले में नहीं, मुंह पर बांधना होगा। आइये आपको बताते हैं इस नेकलेस की खासियत और इसकी कीमत...