Neena Gupta  

(Search results - 22)
  • <p>neena gupta</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 26, 2021, 10:09 PM IST

    गुलजार से मिलने पहुंची नीना ने पहना इतना छोटा ड्रैस कि लोगों ने दे दी गजब गजब सलाह

    वीडियो डेस्क। अपनी ऑटोबायोग्राफी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में छाई नीना गुप्ता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल नीना अपनी किताब को गिफ्ट करने मशहूर गीतकार और शायर गुलजार (Gulzar) के घर पहुंची। जहां से उनके वायरल हो रहे वीडियो पर जबरदस्त घमासान मच गया है।

  • undefined

    BollywoodJun 26, 2021, 7:41 PM IST

    शार्ट्स पहन गुलजार से मिलने पहुंच गई 'बधाई हो' की एक्ट्रेस, एक बोला- उम्र के हिसाब से चलो मैडम

    मुंबई। फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। शुक्रवार को नीना अपनी किताब मशहूर गीतकार गुलजार को गिफ्ट करने के लिए उनके घर पहुंचीं। इस दौरान वो मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाईं और फोटोग्राफर्स ने उन्हें ब्लू कलर शॉर्ट्स में कैद कर लिया। हालांकि, नीना को इस तरह देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

  • undefined

    BollywoodJun 17, 2021, 6:15 PM IST

    चोली के पीछे गाने में इसलिए नीना गुप्ता को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी, 28 साल बाद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

    मुंबई। फिल्म 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ के कई अनसुने किस्सों का खुलासा किया है। ऑटोबायोग्राफी में नीना ने डायरेक्टर सुभाष घई से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया है। उनके मुताबिक सुभाष घई के साथ उनका एक ऐसा वाकया हुआ था जिसके बाद उन्हें बेहद शर्मिंदगी महसूस हुई थी। नीना के मुताबिक, 1993 में आई फिल्म खलनायक के गाने 'चोली के पीछे' के लिए सुभाष घई ने उनसे पैडेड ब्रा पहनाने की डिमांड कर दी थी। 

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 7:11 PM IST

    पति, बच्चा, सास-ससुर से भरा-पूरा परिवार चाहती थी 'बधाई हो' की एक्ट्रेस लेकिन अधूरी रह गई ये ख्वाहिश

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज हो गई है। सोमवार को करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इसे लॉन्च किया। इस दौरान नीना ने खुलासा करते हुए बताया कि उनकी शादी होने वाली थी लेकिन ऐन मौके पर कैंसिल हो गई थी। इस घटना को याद करते हुए नीना ने कहा- मुझे अब भी नहीं पता कि आखिर हुआ क्या था? लेकिन मैं भी क्या करती? मैं जिंदगी में आगे बढ़ गई। बता दें कि नीना गुप्ता की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है। मसाबा खुद मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। क्रिकेटर से अफेयर के दौरान बिन ब्याही मां बन गई थीं नीना..

  • undefined

    BollywoodJun 15, 2021, 5:49 PM IST

    62 की एक्ट्रेस ने अब जाकर किया खुलासा, बोली- जिससे शादी होनी थी उसने ऐन मौके पर कर दिया था मना

    नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लॉन्च की। इस मौके पर उन्होंने करीना कपूर से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। करीना से बातचीत के दौरान नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया। 

  • undefined

    BollywoodMay 9, 2021, 1:07 PM IST

    करिश्मा कपूर से श्वेता तिवारी तक, सिंगल मदर बन बच्चों की परवरिश कर रहीं ये 11 बॉलीवुड एक्ट्रेस

    मुंबई। आज (9 मई) मदर्स डे (Mother's Day) है। आम औरतों की तरह ही बॉलीवुड में भी ऐसी कई मां हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में पैदा हुए हालातों से किसी तरह का समझौता नहीं किया और असफल रिश्तों के बावजूद अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की। ऐसी ही कुछ बेहद स्ट्रॉन्ग और इंस्पिरेशनल मदर्स बॉलीवुड और TV की दुनिया में हुई हैं। मदर्स डे के मौके पर हम बता रहे हैं ऐसी ही 11 मांओं के बारे में, जिन्होंने पति को तलाक देने के बावजूद सिंगल मदर्स बनकर अपने बच्चों की परवरिश की। 

  • undefined

    CelebsApr 6, 2021, 1:14 PM IST

    7 फेरे लेने से पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी Salman Khan की हीरोइन सहित 10 एक्ट्रेस, आनन-फानन में की थी शादी

    मुंबई. शादी के डेढ़ नहीं बाद ही दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर सभी को चौंका दिया। इस खबर के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया और लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। फिर दीया ने रहा नहीं गया और उन्होंने जवाब देकर लोगों का मुंह बंद कर दिया। दीया ने लोगों की बोलती बंद करने के लिए कहा- पहले तो ये समझना जरूरी है कि हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं। हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से ये तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है। जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने ये पाया कि मैं प्रेगनेंट हूं लेकिन मैरिज का प्लान हमारा पहले से था। शादी का मेरी प्रेग्नेंसी से कोई लेना नहीं है। वैसे, आपको बता दें कि दीया ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई।

  • undefined

    BollywoodMar 11, 2021, 12:17 PM IST

    61 साल की Neena Gupta ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, टीका लगवाते समय चीख पड़ी एक्ट्रेस, डरते हुए कही ये बात

    बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लगवाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वैक्सीन लगवाते समय वो कितनी डर जाती हैं।

  • undefined

    BollywoodDec 27, 2020, 6:59 PM IST

    'बधाई हो' की एक्ट्रेस को लगा कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं, सामने आई ये वजह

    फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) में काम कर चुकीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में मसाबा ने बताया है कि कैसे क्रिसमस के दिन सुबह-सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई है। 

  • undefined

    BollywoodDec 19, 2020, 6:35 PM IST

    'पंचायत' बनी 2020 की बेस्ट कॉमेडी वेब सीरिज, नीना गुप्ता और रघुवीर यादव को चुना बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर्स

    फिल्मफेयर (Filmfare) ने साल 2020 के पहले ओवर द टॉप (OTT) अवॉर्ड्स की घोषणा कर दी है। इसमें वेब सीरिज 'पंचायत' (Panchayat) को बेस्ट कॉमेडी सीरिज का अवॉर्ड दिया गया। दीपक कुमार मिश्रा के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था।

  • undefined

    CricketSep 3, 2020, 5:36 PM IST

    हार्दिक पंड्या ही नहीं, ये क्रिकेटर भी शादी से पहले बने थे पापा

    स्पोर्ट्स डेस्क : मई 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाले इंडियन क्रिकेट के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या शादी के 2 महीने बाद ही पिता बन गए। बदलते वक्त के साथ खेल और खिलाड़ी दोनों ही मॉडर्न हुए हैं। खिलाड़ी अपने पर्सनल रिश्ते भी लोगों के सामने लेकर आए हैं। क्रिकेट की दुनिया में ऐसे कई नाम रहे हैं, जो शादी से पहले पिता बने हैं। वैसे पिता बनने के बाद कुछ स्टार ने शादी कर ली लेकिन कुछ इसी रिश्ते से जुड़े रहे, तो कुछ अब अलग हो गए है।  आइए जानते हैं उन क्रिकेटर्स के बारे में। 

  • undefined

    CricketAug 8, 2020, 11:41 AM IST

    भारत के दामाद हैं ये विदेशी खिलाड़ी, परदेश से आकर इन देसी गर्ल्स के साथ बंधे शादी के बंधन में

    कहते है ना कि प्यार सरहदें नहीं देखता, क्योंकि प्यार दिल से किया जाता है। यह बात कई बार सच साबित हुई। क्रिकेट जगत की बात करें तो कई सारे विदेशी क्रिकेटर ऐसे हैं, जिनका दिल भारतीय महिलाओं पर आया । पिछले साल ही पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने  भारत की सामिया आरजू से शादी रचाई थी। सामिया हरियाणा की हैं, शादी से पहले वो दुबई में प्राइवेट एयरलाइन के लिए काम कर रहीं थी। तो चलिए आज बात करते है उन्ही क्रिकेटर्स की जिन्होनें सारी सरहदें पार कर भारतीय महिलाओं से शादी रचाई है।

  • undefined

    CelebsJul 8, 2020, 11:23 AM IST

    माधुरी दीक्षित संग कैसे किया था 'चोली के पीछे' गाना शूट, 61 साल की एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

    मुंबई. माधुरी दीक्षित और संजय दत्त स्टारर फिल्म 'खलनायक' का मशहूर गाना 'चोली के पीछे क्या है' ऑल टाइम हिट है। इस गाने में माधुरी दीक्षित के अलावा नीना गुप्ता ने भी परफॉर्म किया था। ये गाना भले ही कितना भी कॉन्ट्रोवर्सियल रहा हो, लेकिन मशहूर बहुत हुआ था। इस सॉन्ग को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। उनका हाल ही में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। अब 61 साल की 'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना ने सरोज खान और गाने से जुड़ी यादें एक वीडियो के जरिए शेयर की है।   

  • undefined

    BollywoodJun 3, 2020, 1:09 PM IST

    मुंबई की ओर तेजी से बढ़ रहा निसर्ग तूफान, अक्षय कुमार और प्रियंका ने की लोगों की सलामती की दुआ

    कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच मुंबई पर अब एक और बड़ा खतरा मंडरा रहा है। महाराष्ट्र और गुजरात के तटों पर चक्रवाती तूफान 'निसर्ग' के खतरे को देखते हुए बॉलीवुड स्टार्स भी खासे चिंतित हैं।

  • undefined

    CelebsApr 12, 2020, 4:52 PM IST

    अक्षय कुमार की फिल्म से बिना बताए कट गया इस एक्ट्रेस का पत्ता, जब पता चला तो रह गई शॉक्ड

    मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में कोरोना की वजह से लॉकडाउन घोषित हो गया और फिल्म की रिलीज रोक दी गई। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अब कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि फिल्म अक्षय कुमार की मां के रोल में नीना गुप्ता नजर आने वाली थी लेकिन उनका रोल अब फिल्म में नहीं है। नीना ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया। फिलहाल नीना घर पर वक्त बिता रही हैं।