Neena Gupta Controversy  

(Search results - 3)
  • undefined

    BollywoodJun 26, 2021, 7:41 PM IST

    शार्ट्स पहन गुलजार से मिलने पहुंच गई 'बधाई हो' की एक्ट्रेस, एक बोला- उम्र के हिसाब से चलो मैडम

    मुंबई। फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) की एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। शुक्रवार को नीना अपनी किताब मशहूर गीतकार गुलजार को गिफ्ट करने के लिए उनके घर पहुंचीं। इस दौरान वो मीडिया के कैमरों से नहीं बच पाईं और फोटोग्राफर्स ने उन्हें ब्लू कलर शॉर्ट्स में कैद कर लिया। हालांकि, नीना को इस तरह देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

  • undefined

    BollywoodDec 27, 2020, 6:59 PM IST

    'बधाई हो' की एक्ट्रेस को लगा कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं, सामने आई ये वजह

    फिल्म 'बधाई हो' (Badhai Ho) में काम कर चुकीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा (Masaba) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में मसाबा ने बताया है कि कैसे क्रिसमस के दिन सुबह-सुबह उनकी मां नीना गुप्ता को लगा कि उनकी बेटी मर गई है। 

  • undefined

    CelebsJan 29, 2020, 8:07 PM IST

    60 साल की एक्ट्रेस ने पहले कटाए बाल फिर गूगल से की गुजारिश, अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो

    मुंबई। 60 साल की नीना गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। नीना गुप्ता आए दिन अपने लुक के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती हैं। हाल ही में उन्होंने नया हेयरकट करवाया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो के साथ नीना गुप्ता ने कैप्शन में गूगल से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा- ''गूगल वालों अब तो मेरी उम्र कम करके लिख दो।'' सोशल मीडिया पर नीना की इस फोटो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि नीना का यह हेयरकट कांता मोटवानी ने किया है।