Neetu Kapoor  

(Search results - 99)
  • undefined

    BollywoodJul 11, 2021, 6:38 PM IST

    आलिया भट्ट की होनेवाली ननद बोली- अपनी बहू को लाड-प्यार में बिगाड़ देंगी नीतू कपूर

    मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया अक्सर रणबीर के साथ नजर आती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के जन्मदिन में शामिल हुई थीं। अब रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मम्मी अपनी बहू को लाड़-प्यार में बिगाड़ देंगी। इतना ही नहीं, रिद्धिमा ने ये भी कहा कि उनकी मां नीतू कपूर सबसे बेहतरीन सास साबित होंगी। 

  • <p>neetu kapoor birthday</p>
    Video Icon

    CelebsJul 8, 2021, 12:24 PM IST

    नीतू सिंह का बर्थ डे: एक साथ आई पूरी कपूर फैमिली, चाची के सेलिब्रेशन बेहद ग्लैमरस दिखीं करीना

    वीडियो डेस्क। कपूर खानदान की बहू और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू सिंह (Neetu Singh) 63 साल की हो गई है। उनके जन्मदिन के मौके पर पूरी कपूर फैमिली ने मिलकर आधी रात को ही बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। अपनी होने वाली सास हो जन्मदिन की बधाई देने खासतौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी बहन शाहिन और मां के साथ पहुंची। 

  • undefined

    BollywoodJun 21, 2021, 2:31 PM IST

    नीतू कपूर ने बेटी और 10 साल की नातिन के साथ किया योग, एक ही फ्रेम में साथ दिखीं 3 पीढ़ियां

    विश्व योग दिवस (World Yoga Day) पर आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी योग करत हुए फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपनी बेटी रिद्धिमा और 10 साल की नातिन समारा के साथ योग करते हुए फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कपूर फैमिली की 3 पीढ़ियां एक ही फ्रेम में नजर आ रही हैं।

  • undefined

    CelebsMay 2, 2021, 12:12 PM IST

    प्रेग्नेंट पत्नी पर ही करीना कपूर के चाचा ने लगाए थे ऐसे इल्जाम, इसलिए नीतू सिंह को मानते थे दोषी

    मुंबई. बॉलीवुड का सबसे बड़ा खानदान कपूर खानदान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पापा रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) कोरोना पॉजिटिव पाए गए और उन्हें इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, उनकी हालत में सुधार है। फिर खबर आई कि रणधीर अपना पुश्तैनी बंगला आरके हाउस बेचने वाले है। वे पत्नी बबिता और बेटियां करीना-करिश्मा के घरों के पास बांद्रा में ही शिफ्ट होना चाहते है। आरके हाउस में वे छोटे भाई राजीव कपूर के साथ रहते थे लेकिन कुछ महीने ही उनकी मौत हो गई और वे अकेले रह गए। इसी बीच ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Kapoor) को लेकर एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस किस्से का जिक्र ऋषि ने अपनी बायोग्राफी खुल्लम-खुल्ला में भी किया था। बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सी (30 अप्रैल) पर पत्नी ने घर में पूजा रखवाई थी। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMar 25, 2021, 5:24 PM IST

    Neetu Kapoor ने Neha Kakkar को दिया शगुन का लिफाफा, सिंगर ने पैर छूकर लिया आर्शीवाद


    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में वह इंडियन आइडल (Indian Idol) के सेट पर पहुंची। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से शादी के बाद नीतू कपूर की पहली बार मुलाकात हुई।  ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड सिंगर को शगुन का लिफाफा भी दिया और कहा कि ये उनके और ऋषि कपूर की तरफ से है।  नीतू कपूर और नेहा कक्कड़ का इससे जुड़ा वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

  • undefined

    BollywoodFeb 12, 2021, 8:05 PM IST

    करीना के चाचा की प्रेयर मीट में शामिल हुआ कपूर परिवार, सैफ अली खान भी पहुंचे पर नहीं दिखीं बेबो

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) के चाचा और राज कपूर के छोटे बेटे राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) की प्रेयर मीट (शांति सभा) शुक्रवार को रखी गई। इसमें कपूर फैमिली के अलावा चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। दरअसल, कोरोना महामारी के चलते ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था। नीतू कपूर ने पहले ही सोशल मीडिया के जरिए ये बात साफ कर दी थी कि चौथे की रस्म का आयोजन नहीं किया जाएगा। शांति सभा में नीतू कपूर के अलावा उनके बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंचे। वहीं कपूर फैमिली से अलग सैफ अली खान नजर आए। हालांकि इस दौरान करीना कपूर नहीं दिखीं। बता दें कि करीना कपूर की डिलिवरी होने वाली है। 

  • undefined

    BollywoodFeb 9, 2021, 3:34 PM IST

    राजीव कपूर के निधन के बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर, भतीजी बोली-'गुड बाय चाचू'

    ऋषि कपूर के बाद अब एक बार फिर से कपूर फैमिली को बड़ा झटका लगा है। ऋषि के बाद अब उनके छोटे भाई राजीव  कपूर दुनिया को अलविदा कह गए। 9 फरवरी की सुबह हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया।

  • <p>rishi kapoor</p>
    Video Icon

    BollywoodJan 29, 2021, 9:19 AM IST

    निधन के 9 महीने बाद नीतू कपूर को यूं याद आए पति ऋषि कपूर, शेयर किया दोनों का सबसे पहला वीडियो

    वीडियो डेस्क। नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। लिखा हमारा पहला डांस। आपको अप्रैल में अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया था।  दिवगंत एक्टर ऋषि कपूर को इस दुनिया से गए 9 महीने हो गए हैं। पत्नी नीतू कपूर ऋषि को बहुत याद करती हैं। अपने रिश्ते से जुड़ी कई यादें वे शेयर करती रहती हैं। नीतू और ऋषि सॉन्ग शाम सुहानी आई पर डांस कर रहे हैं। ये सॉन्ग फिल्म 1975 की फिल्म जिंदा दिल का है।  

  • <p>neetu kapoor</p>
    Video Icon

    BollywoodJan 23, 2021, 4:01 PM IST

    वेडिंग एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने यूं किया पति ऋषि कपूर को याद... खुद को डेडिकेट किया ये इमोशनल गाना

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की 41 वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। पति को याद कर नीतू कपूर ने इमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमें नीतू ने लिखा है कि अगर ऋषि कपूर आज जिंदा होते तो आज दोनों साथ में अपनी 41वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे होते। 

  • undefined

    CelebsDec 30, 2020, 5:15 PM IST

    कपूर खानदान की बहू बनने वाली आलिया की रणबीर से सगाई को लेकर बड़ा खुलासा, करीना के पापा ने बताया सच

    मुंबई. मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुछ फोटोज सामने आई थी जिसमें रणबीर कपूर (ranbir kapoor) अपनी मां नीतू सिंह (neetu singh) और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर ने रणथंभौर के लिए निकले थे। उनके साथ गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) भी थी। एक साथ सभी को देखकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि नए साल में रणबीर-आलिया सगाई करने वाले है और इसी वजह से पूरा परिवार इकट्ठा हुआ है। रणथंभौर पहुंचने पर दीपिका पादुकोण (deepika padukone) और रणवीर सिंह (ranveer singh) भी इन्हीं लोगों के साथ मस्ती करते दिखे तो इस बात की और पुष्टि हो गई कि रणबीर-आलिय वाकई सगाई कर रहे हैं। लेकिन अब करीना कपूर (kareena kapoor) के पापा रणधीर कपूर (randhir kapoor) पूरी सच्चाई लेकर सामने आए हैं। उन्होंने कपूर खानदान की होने वाली बहू आलिया की रणबीर संग सगाई को लेकर पूरी सच्चाई बताई है।

  • undefined

    CelebsDec 19, 2020, 1:03 PM IST

    नेहा कक्कड़ ने इनको देख छुपाया अपना बढ़ा हुआ पेट, बिना मेकअप आई नजर, 8 साल छोटे पति के साथ दिखी

    मुंबई. 2 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ (neha kakkar) इन दिनों अपनी प्रेग्नंसी को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है। नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स शॉक्ड रह गए थे और तरह-तरह के सवाल करने लगे थे। कुछ फैन्स का कहना है कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए आनन-फानन में शादी की। हाल ही में नेहा पति रोहनप्रीत सिंह (rohanpreet singh) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। एयरपोर्ट से उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि नेहा अपने हैंड बैग से अपना बेबी बंप छुपाती नजर आ रही है। दरअसल, वे ऐसा फोटोग्राफर्स से अपना बढ़ा हुआ पेट छुपाने के लिए कर रही थी। 

  • undefined

    BollywoodDec 7, 2020, 5:40 PM IST

    जुग जुग जियो की टीम से मनीष पॉल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, वरुण धवन और नीतू कपूर पहले ही हो चुके हैं संक्रमित

    मुंबई। फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) की टीम पर कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। एक्ट्रेस नीतू कपूर, एक्टर वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता के बाद अब मनीष पॉल (Manish Paul) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी चंडीगढ़ में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और पूरी टीम के साथ अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। मनीष पॉल मुंबई लौट आए हैं। हालांकि, वे होम आइसोलेशन में हैं या हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

  • undefined

    BollywoodDec 4, 2020, 2:33 PM IST

    अनिल कपूर और नीतू कपूर समेत इनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, इस फिल्म की शूटिंग भी रुकी

    अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। ऐसे में अब कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं।

  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 9:44 AM IST

    6 महीने मां नीतू सिंह के साथ रहने के बाद आखिरकार उनको छोड़कर चली गई बेटी, इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

    मुंबई. 62 साल की नीतू सिंह (neetu kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor sahni) पिता ऋषि कपूर (rishi kapoor) की मौत के बाद दिल्ली से मुंबई आ गई थी। वे यहां अपनी बेटी समायरा के साथ आई थी। मां और भाई रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताने के बाद अब वे वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। मुंबई में लगभग 6 महीने रहने के बाद बुधवार देर रात अपनी बेटी के साथ वापस दिल्ली के लिए निकल गई है। दरअसल, दिवाली के कारण उन्होंने अपने घर जाने का फैसला किया। मार्च में कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था, जिसके कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई और अंत में अपने पिता की शोक सभा में हुई शामिल। बता दें कि कैंसर पीड़ित ऋषि कपूर का निधन तबीयत बिगड़ने की वजह से 30 अप्रैल को हो गया था। 

  • <p>ranbir kapoor</p>
    Video Icon

    BollywoodOct 17, 2020, 8:23 PM IST

    हाथ में गिटार और आंख बंद कर रणबीर ने गाए माता के भजन, मां नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क। नीतू कपूर ने नवरात्रि शुरू होने पर अपने बेटे रणबीर कपूर का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रणबीर माता की चौकी के पास भजन गा रहे हैं।