Neetu Kapoor Films  

(Search results - 5)
  • undefined

    CelebsNov 12, 2020, 9:44 AM IST

    6 महीने मां नीतू सिंह के साथ रहने के बाद आखिरकार उनको छोड़कर चली गई बेटी, इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

    मुंबई. 62 साल की नीतू सिंह (neetu kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (riddhima kapoor sahni) पिता ऋषि कपूर (rishi kapoor) की मौत के बाद दिल्ली से मुंबई आ गई थी। वे यहां अपनी बेटी समायरा के साथ आई थी। मां और भाई रणबीर कपूर के साथ वक्त बिताने के बाद अब वे वापस अपने घर दिल्ली लौट गई है। मुंबई में लगभग 6 महीने रहने के बाद बुधवार देर रात अपनी बेटी के साथ वापस दिल्ली के लिए निकल गई है। दरअसल, दिवाली के कारण उन्होंने अपने घर जाने का फैसला किया। मार्च में कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन हो गया था, जिसके कारण रिद्धिमा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई और अंत में अपने पिता की शोक सभा में हुई शामिल। बता दें कि कैंसर पीड़ित ऋषि कपूर का निधन तबीयत बिगड़ने की वजह से 30 अप्रैल को हो गया था। 

  • undefined

    BollywoodJul 9, 2020, 11:34 AM IST

    पहली बार ऋषि कपूर के बिना नीतू सिंह ने मनाया बर्थडे, इमोशनल होकर बेटे रणबीर ने मां को लगाया गले

    नीतू सिंह 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने बुधवार देर रात अपना बर्थडे फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। ये पहली है जब ऋषि कपूर के बिना उन्होंने अपना बर्थडे मनाया। बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर ने उनके जन्मदिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। नीतू ने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। इस फोटो में करन जौहर और अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा भी दिखाई दे रहे हैं।

  • undefined

    BollywoodJul 8, 2020, 4:35 PM IST

    62 साल की मां नीतू कपूर को बेटी ने ऐसे किया बर्थडे विश, मम्मी के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

    नीतू कपूर 62 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 8 जुलाई, 1958 को दिल्ली में हुआ था। बता दें कि नीतू ने 1966 में बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। नीतू के बर्थडे पर बेटी रिद्धिमा ने काफी तैयारियां कर रखी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तैयारियों की फोटोज भी पोस्ट की थीं। रणबीर, नीतू और रिद्धिमा की प्यारी सेल्फी भी सामने आई है। इस फोटो में तीनों कैमरे में देखकर प्यार से मुस्कुरा रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने  कैप्शन लिखा- मेरी आयरन लेडी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं मां। 

  • undefined

    BollywoodJun 28, 2020, 3:59 PM IST

    नीतू कपूर को आई पति ऋषि की याद, पुरानी यादें ताजा कर लिखा इमोशनल मैसेज, बताया क्या है सबसे बड़ी दौलत

    लॉकडाउन में ढील दी जा चुकी है फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की याद आई। उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की। नीतू ने जो फोटो शेयर की है वो किसी पार्टी के दौरानकी है। इसमें ऋषि कपूर सूट-बूट में दिखाई दे रहे हैं। वे हाथ में ड्रिंक लिए खड़े हैं और किसी की बाते सुनकर मुस्कराते हुए से नजर आ रहे हैं। वहीं नीतू ने पिंक कलर का सूट में कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 9, 2020, 12:46 PM IST

    पति ऋषि कपूर के लिए लिखी पत्नी ने दिल छूने वाली बात, शादी के 40 साल बाद भी कम नहीं हुआ प्यार

    मुंबई.  वेलेन्टाइन वीक के तहत गुरुवार को Kiss डे था। रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पति ऋषि कपूर के साथ पुरानी फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए नीतू ने पति के लिए दिल को छू लेने वाली बात लिखी है। नीतू ने फोटो शेयर कर लिखा-  'आजीवन दोस्ती का रिश्ता।' उनकी इस फोटो पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए है।