Nepotism  

(Search results - 108)
  • undefined

    BollywoodJul 14, 2021, 10:24 AM IST

    रानी मुखर्जी, अजय देवगन, तनुजा जैसे लोग मेरे आसपास...फिर भी मेरा क्या हुआ, पढ़ें काजोल की बहन का दर्द

    काजोल ने बॉलीवुड में जितनी कामयाबी हासिल की उतनी उनकी बहन तनीषा मुखर्जी हासिल नहीं पाई। लंबे समय से फिल्मों से दूर तनीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स को लेकर खुलकर बात की। 

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 7:13 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद अपने दम पर हिट हुए ये 11 सेलेब्स, दीं एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरे हो गए हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजवाद को लेकर बहस छिड़ गई थी। रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे कई सेलेब्स ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात मानी है। नेपोटिज्म को सबसे ज्यादा बढ़ावा देने के आरोप फिल्ममेकर करन जौहर और सलमान खान पर लगते रहे हैं। वैसे, इस बात से पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। वैसे, बॉलीवुड में ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2021, 8:11 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद बॉलीवुड में कामयाब ना हो सके बड़े स्टार के 13 बच्चे

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर बड़ी बहस छिड़ गई थी। कुछ सेलेब्स जहां इसके पक्ष में थे, तो कई स्टार्स इसके खिलाफ भी बोल रहे थे। वैसे, अगर देखा जाए तो काफी हद तक बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का असर दिखता भी है। ये बात हम नहीं, बल्कि वो स्टारकिड खुद बयां कर रहे हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री में गॉडफादर के होते हुए भी कामयाब नहीं हो सके। फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके रहने के लिए सिर्फ सिर्फ नेपोटिज्म ही नहीं, बल्कि टैलेंट की भी जरुरत होती है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं कुछ ऐसे सेलेब्स के बारे में जो भाई-भतीजावाद के बाद भी बॉलीवुड में अपना मुकाम नहीं बना सके। 

  • undefined

    BollywoodMar 23, 2021, 12:34 PM IST

    नेपोटिज्म को लेकर बदनाम करण जौहर अब एक और स्टारकिड करने जा रहे लॉन्च, इन 5 को ला चुके फिल्मों में

    मुंबई। अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। शनाया को करण जौहर लॉन्च अपने धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले लॉन्च करेंगे।  शनाया ने धर्मा कॉनर्रस्टोन एजेंसी ज्वॉइन कर ली है। करण जौहर ने खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है। करण ने शनाया के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- शनाया कपूर का #DCASquad में स्वागत है। इस जुलाई शनाया की पहली फिल्म के साथ कभी न भूलने वाली यात्रा शुरू होने वाली है। बता दें कि करण जौहर पर अक्सर नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं। खासकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर को लोगों ने खूब ट्रोल किया था। वैसे, करण जौहर अब तक कई स्टारकिड को लॉन्च कर चुके हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं उन्हीं के बारे में। 

  • undefined

    CelebsMar 15, 2021, 2:30 PM IST

    Govinda ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया साजिश रचने का आरोप, अमिताभ बच्चन को लेकर कही हैरान करने वाली बात

    मुंबई. 57 साल के गोविंदा (Govinda) चाहे फिल्मों से दूर हो लेकिन वे किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में आ ही जाते हैं। वैसे, गोविंदा 90 के दशक के वो एक्टर है जिनकी एक्टिंग और फिल्मों को भुलाया जाना नामुमकिन है। हिंदी सिनेमा में उनका अहम योगदान रहा है, लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि उनको भी अपने वक्त में नेपोटिज्म का शिकार होना पड़ा था। हाल ही में एक बार फिर गोविंदा ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो भी कई बार फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का शिकार हुए। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए खूब संघर्ष किया है। वहीं, उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा। 

  • undefined

    BollywoodFeb 18, 2021, 8:09 AM IST

    नेपोटिज्म पर गोविंदा की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'अगर मैं नेपो किड होती तो मेरे पास कई प्रोजेक्ट होते'

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला बहुत ही पुराना है। इसे मुद्दे को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर बहस होती रही है। कई बार तो इसी वजह से स्टारकिड्स को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। लोग उन्हें भी भला-बुरा कहते हैं।

  • undefined

    CricketJan 14, 2021, 2:55 PM IST

    अमिताभ बच्चन ने बनाई भविष्य की महिला क्रिकेट टीम तो यूजर्स बोले यहां नेपोटिज्म की आग मत लगाओ

    स्पोर्ट्स डेस्क : 11 जनवरी 2021 को इंडियन क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के घर बेटी का जन्म हुआ है। उसके बाद से उन्हें बधाई मिलने का सिलसिला जारी है। वैसे तो रोहित से लेकर कोहली तक कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके घर बेटी ने जन्म लिया। लेकिन उसे लेकर बॉलीवुड के महानायक ने ऐसा ट्वीट किया कि फैंस ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया। दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें क्रिकेटर्स की बेटियों को लेकर उन्होंने भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बना दी थी। हालांकि उनके इस मजाकियां पोस्ट को कई फैंस ने दिल पर ले लिया और उन्होंने खूब सुनाई। आइए आपको बताते हैं कि अमिताभ के पोस्ट पर लोगों ने क्या कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया।

  • undefined

    BollywoodNov 27, 2020, 8:49 PM IST

    कंगना ने संजय दत्त के साथ शेयर की फोटो तो लोगो ने पूछ डाले कई सवाल, एक बोला- अब कहां गया नेपोटिज्म?

    कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर अपनी और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक फोटो शेयर की है। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि जैसे ही उन्हें पता चला कि संजय दत्त हैदराबाद के उसी होटल में ठहरे हुए हैं, जहां वो खुद रुकी हैं तो मैं फौरन उनकी सेहत का हालाचाल जानने पहुंच गईं। हालांकि इस फोटो को लेकर अब लोग कंगना पर तंज कस रहे हैं।  

  • undefined

    BollywoodNov 6, 2020, 11:01 AM IST

    नेपोटिज्म पर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'पापा ने मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई मैंने उनके लिए 'पा' प्रोड्यूस की'

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी समय से चल रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बी-टाउन में इस मामले पर बहस तेज हो गई है। लोगों ने कई बड़े स्टार किड्स पर निशाना भी साधा। ऐसे में अब अभिषेक बच्चन ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। 

  • undefined

    TVOct 31, 2020, 1:56 PM IST

    सलमान खान ने बिग बॉस में नेपोटिज्म का मुद्दा उठाने पर लगाई राहुल वैद्य की क्लास, सुनाई खरी खोटी

    अब नेपोटिज्म का मुद्दा सलमान खान (salman khan) के विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) में भी पहुंच गया है। सलमान इसे लेकर कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (rahul vaidya) से काफी नाराज दिखे। शो के इस एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान, राहुल पर भड़कते हुए नजर आए। दरअसल, राहुल हाल ही में जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म को लेकर कमेंट करते दिखे थे, जिसे लेकर सलमान ने राहुल की क्लास लगाई।

  • undefined

    BollywoodSep 29, 2020, 2:22 PM IST

    बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने दायर किया मानहानि का केस, अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स पर कार्रवाई की मांग

    बॉलीवुड स्टार अरबाज खान ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। बाम्बे सिविल कोर्ट में उन्होंने कुछ ज्ञात और अज्ञात लोगों के खिलाफ उन पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो पर मानहानि का आरोप लगाया है, जिसमें उन्हें दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जोड़ा गया था।

  • undefined

    IPLSep 15, 2020, 8:05 PM IST

    अब बॉलीवुड से क्रिकेट तक पहुंची नेपोटिज्म की आग, दुबई में सचिन तेंदुलकर के बेटे को देख लोगों ने कही ये बात

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल (IPL)2020 बस कुछ ही दिन में शुरू होने वाला है। पहला मैच मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians)और चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा। आईपीएल के मैच शुरू होने से पहले मुबंई इंडियंस के खेमें से बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि भारत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का बेटा अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस ज्वाइन कर सकते हैं। दरअसल, अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने हाल में मुबंई इंडियंस के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसके बाद कई क्रिकेट फैंस का गुस्सा उनपर फूट पड़ा। एक तरफ जहां उनकी इस फोटो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसे नेपोटिज्म भी कह रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस में एक नेट्स गेंदबाज के रुप में शामिल किया गया है।

  • undefined

    CelebsAug 30, 2020, 7:02 PM IST

    कंगना ने मुंबई पुलिस की सुरक्षा पर उठाए सवाल, बोली- मूवी माफिया से कहीं ज्यादा डर तो इनसे लगता है

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उन्हें और उनके परिवार को न्याय दिलाने की पहल में कंगना रनोट सबसे आगे हैं। कंगना बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म, मूवी माफिया और ड्रग्स रैकेट को लेकर कई सेलेब्स पर निशाना साध चुकी हैं। ऐसे में भाजपा नेता राम कदम ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार से उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन देने की मांग की थी। हालांकि जब पुलिस सुरक्षा नहीं दी गई तो उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। जवाब में कंगना ने राम कदम का शुक्रिया करते हुए मुंबई पुलिस की सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया।

  • <p>sushant singh</p>
    Video Icon

    BollywoodAug 28, 2020, 11:15 AM IST

    नेपोटिज्म को लेकर सुशांत का पुराना वीडियो वायरल, आपके दिमाग में घूम रहे सवालों का मिलेगा जवाब

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी दिन ब दिन गहराती जा रही है। सीबीआई सुशांत के केस की हर एंगल से जांच कर रही है। इससे पहले सुशांत की मौत के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी उछला था। 

  • undefined

    BollywoodAug 27, 2020, 6:42 PM IST

    भाई-भतीजावाद पर फूटा सैफ का गुस्सा, बोले- मैं भी राजनीति का शिकार हुआ, कई फिल्मों से निकाला गया

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के बाद से ही इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर जंग छिड़ी हुई है। सुशांत के फैन्स के अलावा कई सेलेब्स ने भी इस बात को माना कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कुछ लोगों ने अपना कब्जा कर रखा है और वे अपने हिसाब ने सभी को कंट्रोल कर रहे हैं। अब सैफ अली खान का भी इस बात को लेकर गुस्सा फूटा। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई सारी बातें शेयर की है।