New Zealand Player  

(Search results - 5)
  • Krunal Pandya

    CricketApr 12, 2020, 3:21 PM IST

    क्रिकेट के लिए क्रुणाल पंड्या ने छोड़ी थी 15 से 20 लाख की सरकारी नौकरी, न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने बदली किस्मत

    हार्दिक पंड्या और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंडया भारतीय क्रिकेट में जाना माना नाम बन चुके हैं। हार्दिक भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं, जबकि क्रुणाल स्पिन ऑलराउंडर के रूप में जडेजा की जगह लेने के लिए तैयार हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने IPL के जरिए भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई। दोनों भाई IPL की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। हार्दिक के लिए भारतीय टीम की राह थोड़ी आसान रही है। टीम इंडिया लंबे समय से अच्छे फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर की तलाश में थी और हार्दिक ठीक ऐसे ही समय पर भारतीय क्रिकेट में उभरे। जबकि क्रुणाल पांड्या स्पिन ऑलराउंडर हैं और टीम में पहले से ही जडेजा के रूप में बेहतरीन ऑलराउंडर खेल रहा है। इसी वजह से उन्हें भारतीय टीम में जगह पक्की करने में मुश्किल हो रही है। एक समय ऐसा भी था, जब क्रुणाल ने क्रिकेट खेलने के लिए स्पीड पोस्ट की सरकारी नौकरी ठुकरा दी थी। उनके पिता चाहते थे कि वो ये नौकरी कर लें। क्योंकि, इस नौकरी में वो हर महीने 15 से 20 लाख रुपए कमा सकते थे। क्रिकबज के साथ बातचीत में उन्होंने यह खुलासा किया है। 

  • undefined

    CricketFeb 28, 2020, 4:16 PM IST

    2 सालों से कैंसर से जूझ रहा है यह दिग्गज खिलाड़ी, 2 बार ऑपरेशन भी कराया पर नहीं टल रहा खतरा

    न्यूजीलैंड के अपने जमाने के दिग्गज क्रिकेटर रिचर्ड हैडली ने कहा कि दो साल तक कैंसर से जूझने के बाद उनका जिंदगी के प्रति नजरिया बदल गया। हैडली को जून 2018 में आंत का कैंसर हो गया था। 

  • undefined

    CricketFeb 4, 2020, 7:30 PM IST

    व्यस्त शेड्यूल से परेशान हुए भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी, आधी ताकत के साथ खेल रही दोनों टीमें

    इस पूरी सीरीज में खिलाड़ियों को 1 दिन या 2 दिन के अंतराल में मैच खेलना पड़ रहा है। ऐसे में किसी भी खिलाड़ी को मामुली चोट से भी उबरने का मौका नहीं मिलता और अगले मैच में यही चीजें बड़ी चोट का कारण बन रही हैं।

  • undefined

    CricketJan 27, 2020, 4:17 PM IST

    न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने टीम इंडिया की तारीफ की, कहा, इनसे सीख लेने की जरूरत

    टिम सीफर्ट ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की विविधतापूर्ण गेंदबाजी को समझना मुश्किल है और उनकी टीम को अगर टी20 श्रृंखला में वापसी करनी है तो उसे भारत से सीखना होगा कि परिस्थितियों से कैसे सामंजस्य बिठाया जाता है।

  • undefined
    Video Icon

    WorldSep 27, 2019, 3:14 PM IST

    यहां जिंदा दफन किए गए खिलाड़ी, इसके पीछे है ये बड़ी वजह

    जापान में 20 सितंबर से 9वां Rugby World Cup खेला जा रहा है। वर्ल्डकप के बिजी शैड्यूल से वक्त निकालकर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बेप्पू बीच पर पहुंचे। यहां रिलैक्स लेने के लिए खिलाड़ियों ने अनोखा तरीका अपनाया। खिलाड़ियों ने थकान कम करने के लिए पारंपरिक गर्म रेत से स्नान किया। अगले हफ्ते न्यूजीलैंड का मैच कनाडा से है।