Newborn Baby  

(Search results - 62)
  • Scotland newborn baby undergoes five surgeries in eight weeks for survival

    TrendingSep 1, 2021, 12:58 PM IST

    Shocking: 15 गर्भपात के बाद महिला ने दिया इस बच्चे को जन्म, अब ऐसी बीमारी हुई कि 8 हफ्तों में की गई 5 सर्जरी

    स्‍कॉटलैंड. एक नवजात बच्चा जो जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। 8 हफ्तों में 5 बार सर्जरी करानी पड़ी। बच्चे को जो बीमारी है, उसके बारे में उसके माता-पिता ने कभी नहीं सुना। जब डॉक्टर्स ने बताया कि उनका बच्चा किस बीमारी से पीड़ित है जो वे चौंक गए। बच्चे को डायफ्रामिक हर्निया है। वह मौत से जीतने की लड़ाई लड़ रहा है। तस्वीरों के जरिए देखें बच्चे की हालत..
     

  • Filipino man Mac names newborn son HTML, other family members have weird names too dva

    TechJun 18, 2021, 10:28 AM IST

    आखिर क्यों इस पिता ने रखा अपने बेटे का नाम HTML, ट्रोल होने के बाद बताई वजह

    फीलीपिंस में एक इंसान ऐसा भी है जो इतना ज्यादा इंटरनेट फ्रीक है कि उसने अपने बच्चे का नाम ही HTML रख दिया। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई। फेसबुक पर अब तक इस पोस्ट पर 12 हजार से ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं। 

  • madhya pradesh news rats poop heel and thumb of newborn baby in my hospital indore  kpr

    Madhya PradeshMay 18, 2021, 1:22 PM IST

    MP के सबसे बड़े अस्पताल में लापरवाही: नवजात की एड़ी-अंगूठा चूहे खा गए, नर्स-डॉक्टर को खबर तक नहीं

    सोमवार सुबह जब प्रियंका अपने बच्चे को दूध पिलाने के लिए गई तो वह उसे देखते ही दंग रह गई। नवजात का पैर लहूलुहान था और उसके पैर का अंगूठा और एक अंगुली कटी हुई थी। इसके बाद परिजनों ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। उसके बाद बच्ची की मां ने अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी दी

  • Kareena Kapoor Newborn Baby Resembles Taimur Ali Khan KPG

    BollywoodFeb 22, 2021, 5:43 PM IST

    करीना-सैफ नहीं बल्कि इनकी तरह दिखता है छोटा बेटा, नाना रणधीर कपूर ने खुलासा करते हुए कही ये बात

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। करीना कपूर ने रविवार 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया। हालांकि, अब तक मीडिया में करीना के छोटे बेटे की फोटो सामने नहीं आई है। सैफीना के फैन्स तैमूर के छोटे भाई की पहली झलक देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। इसी बीच, करीना के पापा रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि बेबो का छोटा बेटा अपने बड़े भाई तैमूर की तरह ही दिखता है।

  • Virat Kohli's brother Vikas Kohli shares first picture of Anushka Sharma's newborn baby girl dva

    CricketJan 12, 2021, 8:16 AM IST

    सामने आईं विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर, मम्मी पापा की जगह इस शख्स ने कर दी लीक

    स्पोर्ट्स डेस्क : 11 जनवरी 2021 को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anuskha Sharma) के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है। सोशल मीडिया पर उसके बाद से दोनों को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। फैंस विरुष्का की बेटी की पहली तस्वीर देखने के लिए उत्सुक ही थे, कि बच्ची के चाचा ने उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। जी हां, विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने सोशल मीडिया पर विराट की बेटी की पहली झलक फैंस को दिखाई है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आइए आपको भी दिखाते है, विरुष्का की बच्ची की ये तस्वीर...

  • Anuska Sharma and Virat Kohli decide their Newborn Baby Girl Name KPG

    CelebsJan 11, 2021, 9:43 PM IST

    जानें विराट और अनुष्का ने आखिर क्या रखा है बेटी का नाम और क्या हैं इसके मायने

    मुंबई। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के घर बेटी ने जन्म लिया है। विराट ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की। विराट ने कहा- हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर बेटी हुई है। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों पूरी तरह ठीक हैं। हम खुशकिस्मत हैं कि हमें लाइफ का ये चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। वैसे, विराट के ट्वीट के बाद लोग अब ये जानने को बेहद एक्साइटेड हैं कि विरुष्का अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे। सोशल मीडिया पर कई लोग कपल को बेटी का नाम भी सजेस्ट कर रहे हैं। वैसे बता दें कि विरुष्का ने अपनी बेटी का नाम फाइनल भी कर लिया है। हालांकि, कपल ने अभी इस नाम का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।  
     

  • Dangal girl Babita Phogat become mother and share her newborn baby pic KPG

    CelebsJan 11, 2021, 6:22 PM IST

    दंगल गर्ल बबीता फोगाट भी बनी मां, बेटे और पति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दी ये खुशखबरी

    मुंबई। 'दंगल गर्ल' के नाम से मशहूर रेसलर बबीता फोगाट भी मां बन गई हैं। बबीता ने बेटे को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद बबीता फोगाट ने ट्विटर पर पति और बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है। फोटो शेयर करते बबीता ने लिखा- हमारे SONशाइन से मिलिए। ख्वाबों में यकीन रखिए वो सच होते हैं। इससे पहले बबीता ने 21 नवंबर को इंस्टाग्राम पर बेबी बंप दिखाते हुए अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की थी। फोटो के साथ बबीता ने लिखा था- तुम्हारी पत्नी बनकर बिताए हर एक पल के साथ मुझे अहसास होता है कि इतनी अमेजिंग जिंदगी जीने वाली मैं कितनी भाग्यशाली हूं। तुम मेरे हैप्पी प्लेस हो। तुमसे ही मैं पूरी हुई हूं। मैं एक्साइटेड हूं और जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

  • newborn left in the bitter cold woman saved her life kpr

    RajasthanDec 21, 2020, 7:24 PM IST

    मासूम से क्रूरता: हाड़ कंपाने वाली ठंड में नवजात को ठेले पर छोड़ गई मां, जब वो रोया तो हर आंख थी नम

    एक निर्दयी मां ने जन्म के 15 दिन बाद ही नवजात बच्ची को मरने के लिए इस हाल में लावारिस छोड़ दिया। इतनी सर्दी में भी मासूम के शरीर पर सिर्फ एक पतला सा कपड़ा था। वह रोए जा रही थी, जब राहगीरों ने उसकी आवाज सुनी तो वह उसके पास गए और उसे उठाकर गोद में ले लिया।

  • Newborn baby is rescued after being found buried alive on an Indian farm KPV
    Video Icon

    NationalNov 15, 2020, 12:50 PM IST

    मां ने कलेजे के टुकड़े को 9 महीने गर्भ में रख मरने को छोड़ा, जमीन से मिट्टी हटते ही रोने लगा नवजात

    वीडियो डेस्क।  उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के खटीमा गांव से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां चटियाफार्म नाम के एक गांव के खेत में एक नवजात को सिर्फ उसका मुह छोड़कर गाड़ दिया गया था। सुबह खेत में काम करने पहुंचे ग्रामीण ने मिट्टी में गाड़े गए नवजात को देखा तो दहशत में आ गए।  देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस तक पहुंची तो मौके पर दल-बल के साथ सीओ और कोतवाल भी पहुंचे। बच्चे की सांसे चल रही थीं। उसे एंबुलेंस 108 से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के बाद उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। कोतवाल पाठक ने बताया कि इसकी जांच के लिए एक टीम गठित की गई है। आखिर खेत में नवजात कैसे पहुंचा इस बार में गांव के स्वास्थ्यकर्मियों से भी जानकारी ली जा रही है। वहीं अस्पताल पहुंचे नवजात का चिकित्सकों ने उपचार शुरू कर दिया है। चिकित्साधिकारी डॉ.सुनीता रतूड़ी ने बताया कि नवजात की हालत में पहले से सुधार हो रहा है

  • Shocking incident of newborn child found in Bhopal kpa

    Madhya PradeshNov 5, 2020, 11:34 AM IST

    ठंड में ठिठुर रहा था बच्चा, जोर-जोर से चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

    भोपाल में एक नवजात बच्चे के लावारिश मिलने की घटना सामने आई है। मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात ठंड में यह बच्चा खुले में पड़ा था। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और फिर पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है।

  • gujarat news newborn baby and two child killed in road accidnet kpr

    Other StatesOct 26, 2020, 2:41 PM IST

    डिलीवरी कराकर परिवार के साथ लौट रही थी मां, लेकिन अगले ही पल नवजात समेत 3 बच्चों की हो गई मौत


    पूरा परिवार नन्हे मेहमान का चेहरा देखने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा था। घर में खुशी का महौल था, क्योंकि उनके घर में नई पीढ़ी में पहले बच्चे का जन्म हुआ था। लेकिन अगले की पल सारी खुशियां मातम में बदल गईं।

  • newborn baby got pregnant with his own identical twins fetus removed from stomach kph

    HatkeOct 13, 2020, 9:53 AM IST

    मां के गर्भ से निकलते ही प्रेग्नेंट हो गया 1 दिन का बच्चा, कोख में पाल रहा था अपना ही जुड़वा भाई

    हटके डेस्क: खबर की हेडिंग पढ़कर आप भी हैरान हो गए होंगे। जाहिर है सवाल उठेगा ही कि आखिर एक दिन का बच्चा, वो भी लड़का प्रेग्नेंट कैसे हो सकता है? तो आपको बता दें कि हम ना तो मजाक कर रहे हैं, ना ही झूठ बोल रहे हैं। ये मामला सामने आया है इजिप्ट से। यहां एक अस्पताल में जन्में बच्चे की जब जांच की गई तो उसके पेट से डॉक्टर्स ने एक भ्रूम को बाहर निकाला। ये भ्रूम उसके पेट में मां के गर्भ से ही मौजूद था और बड़ा हो रहा था। डॉक्टर्स ने सर्जरी के जरिये बच्चे के पेट से उसे बाहर निकाला।  मामले की जानकारी देते हुए डॉक्टर्स ने बताया कि ये बच्चा अपनी कोख में खुद का जुड़वा भाई पाल रहा था। आइये बताते हैं आपको पूरा मामला... 
     

  • Emotional story of newborn baby found in garbage in Ambikapur kpa

    ChhattisgarhSep 14, 2020, 10:04 AM IST

    बोरे में लिपटी कंटीली झाड़ियों में पड़ी थी मासूम, फिर जो चीखी कि मौत भी दुम दबाकर भाग गई

    अंबिकापुर, छत्तीसगढ़. कहते हैं कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। इस बच्ची के मामले में भी यही हुआ। यह जरूरी नहीं कि दुंधमुंहे बच्चे बड़ों की तरह ही साहस दिखा सकें। नवजातों का साहस उनकी चीखों-रोने में भी दिखता है। यह बच्ची भी इतनी जोर से चीखी कि मौत भाग खड़ी हुई। इस बच्ची को जन्म के तुरंत बाद रात के पहर में झाड़ियों में फेंक दिया गया था। बोरे में लिपटी पड़ी यह बच्ची जब चीखी, तो वहां से निकल रहे लोगों का ध्यान गया। उन्होंने तुरंत 108 को सूचना दी। इस तरह यह बच्ची बच गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला बेलदगी गांव का है। मेडिकल कॉलेज के शिशु रोग विभाग के प्रभारी डॉ. जेके रेलवानी ने बताया कि बच्ची को उसी गांव की महिला ने स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। आगे पढ़ें ऐसी ही बच्चियों की कहानियां...

  • russian school girl of 13 who claimed 10 year old boyfriend impregnate her gives birth to baby girl kph

    HatkeAug 17, 2020, 12:40 PM IST

    दूसरे लड़के से रेप के बाद 10 साल के प्रेमी को बना दिया था पिता, अब 13 की प्रेमिका ने दिया बच्चे को जन्म

    हटके डेस्क: साल 2020 की शुरुआत में रूस के एक टीवी शो में आई 13 साल की बच्ची ने सनसनी फैला दी थी। टीवी शो में वो एक 10 साल के बच्चे के साथ आई थी और उसने दावा किया था कि ये लड़का उसके गर्भ में पल रहे बच्चे का पिता है। इस खबर के बाद हड़कंप मच गया था। कई डॉक्टर्स ने इसे झूठ बताया था क्यूंकि 10 साल का बच्चा पिता नहीं बन सकता। अब इस 13 साल की बच्ची ने एक लड़की को जन्म दिया है। डिलीवरी काफी मुश्किल रही लेकिन अब ये नन्ही मां और उसका बच्चा दोनों सुरक्षित है। 

  • jharkhand newborn baby found buried alive in shallow grave in bareilly lohardaga kpr

    JharkhandAug 9, 2020, 12:08 PM IST

    जमीन के 2 फीट नीचे से आ रहीं थी आवाजें, गड्डा खोदा तो जिंदा निकला बच्चा..पढ़िए चमत्कार वाली कहानी

    लोहरदगा (झारखंड). 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन यह झारखंज में सच साबित हुई है। जहां मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हुई। राक्षस बने माता-पिता ने अपनी नवजात फूल से बेटी को मरने के लिए श्मशान में जिंदा दफनाया दिया। लेकिन गनीमत रही कि समय रहते नवजात को मिट्टी से बाहर निकाल लिया और उसकी जान बच गई।