Newly Married  

(Search results - 24)
  • undefined

    BollywoodJan 13, 2021, 7:11 PM IST

    लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नेहा कक्कड़ ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, पति संग दिखी रोमांटिक

    मुंबई. देशभर में लोहड़ी (lohri) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। हालांकि, कोरोना की वजह से त्योहार की रंगत जरूर फीकी दिखी लेकिन फिर भी लोगों का जोश कम नहीं हुआ। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी लोहड़ी का त्योहार मनाया। कई सेलेब्स ने फैन्स को शुभकामनाएं भी दी। बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ (neha kakka) ने भी लोहड़ी मनाई। शादी के बाद उनकी यह पहली लोहड़ी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है। फोटोज में नेहा पति रोहनप्रित सिंह (rohanpreet singh) के साथ नजर आ रही है। लाल चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए नेहा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इतना ही नहीं वे पति के साथ रोमांटिक भी नजर आई। 

  • undefined

    Aisa KyunJan 12, 2021, 10:44 AM IST

    देश भर में 13 जनवरी को मनाई जाएगी लोहड़ी, नवविवाहितों के लिए खास होता है ये पर्व

    देश के अलग-अलग हिस्सों में मकर संक्रांति का पर्व अलग-अलग रूप व रीति-रिवाजों के साथ मनाया जाता है। पंजाब व जम्मू-कश्मीर आदि स्थानों पर इसे लोहड़ी के रूप में मनाया जाता है। लोहड़ी का पर्व मकर संक्रांति से एक दिन पहले मनाने की परंपरा है।

  • undefined

    CricketDec 28, 2020, 8:16 AM IST

    हनीमून पर 1 नहीं 2 लड़कियों के साथ दिखें युजवेंद्र चहल, बीवी ने ही शेयर की ऐसी तस्वीर की देखते रह गए फैंस

    स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma ) से शादी के बाद दुबई में ही अपना हनीमून मना रहे हैं। बता दें कि आईपीएल के दौरान भी इस कपल ने दुबई काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया था। हाल ही में दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की तस्वीरें शेयर की हैं। लेकिन चहल-धनाश्री के हनीमून पर उनके साथ कोई दूसरी लड़की भी नजर आ रही है, जिसकी तस्वीर खुद धनाश्री ने पोस्ट की है। आइए आपको भी दिखाते हैं दोनों के हनीमून की ये तस्वीरें..

  • <p>punit pathak</p>
    Video Icon

    BollywoodDec 14, 2020, 2:57 PM IST

    Video: रिसेप्शन में पत्नी के साथ रोमेंटिक हुए पुनीत पाठक, नई नवेली दुल्हन को यूं गोदी में उठाकर किया डांस

    वीडियो डेस्क।  'डांस इंडिया डांस' और 'डांस प्लस' फेम पुनीत पाठक (Punit Pathak) अपनी गर्लफ्रेंड निधी सिंह (Nidhi Singh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 

  • undefined

    PunjabDec 9, 2020, 6:36 PM IST

    जब 7 फेरे के बाद नारेबाजी करने लगे दूल्हा-दुल्हन, बीच सड़क पर आकर करने लगे ये मांगे...

    फतेहगढ़ साहिब (पंजाब). नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। मंगलवार देशव्यापी हड़ताल करते हुए  किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया था। जिसमें कई राजनीतिक दलों ने समर्थन भी किया। इस भारत में पंजाब से एक अनोखी तस्वीर सामने आई है। जहां शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्ह-दुल्हन आंदोलन का हिस्सा बनते ही धरना में शमिल हुए। 
     

  • undefined

    CelebsNov 10, 2020, 5:50 PM IST

    नए-नए पति को कसकर गले लगाती नजर आई अजय देवगन की ये एक्ट्रेस, चेहरे पर दिखी शादी की चमक और खुशी

    मुंबई. फिल्म सिंघम में अजय देवगन (ajay devgn) के साथ काम चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (kajal aggarwal) हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू (gautam kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंधी है। मुंबई में दोनों की शादी की सारी रस्में अदा की गई थी। बता दें कि कोरोना को देखते हुए कपल में अपनी शादी को काफी सिम्पल रखा था। वेडिंग फंक्शन में फैमिली और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद कपल मालदीव में हनीमून मनाने पहुंचा है। हनीमून की कई सारी फोटोज काजल और उनके पति गौतम ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सामने आई फोटोज में काजल अपने नए-नए पति को कसकर गले लगाती नजर आई। उनके चेहरे पर नई-नई शादी की चमक देखी जा सकती है। काजल इन दिनों पति के साथ जमकर एन्जॉय कर रही है। 

  • undefined

    Madhya PradeshOct 28, 2020, 11:35 AM IST

    पहले गर्लफ्रेंड फिर बीवी..शादी कर 3 माह बाद कर दी हत्या, पति ने कुत्तों की जंजीर से दी ऐसी भयानक मौत

    आरोपी इतना बड़ा हैवान निकला की उसने कुत्ते के बांधने वाली जंजीर से पहले पत्नी का गला घोंटा। फिर अनगिनत बार पेट में चाकू से वार कर शव को लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जहां उसने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है।

  • undefined

    JharkhandOct 25, 2020, 10:32 PM IST

    शादी के बाद दुल्हन की मौत, लाल जोड़े में मिली लाश..हाथ पर मेहंदी से लिखे थे ये आखिरी शब्द

    शादी का सपना हर कोई देखता है, खास कर लड़कियों को दुल्हन बनने का बहुत क्रेज होता है। लेकिन झारखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड है। जहां नदी किनारे लाल जोड़े में एक निवाहिता युवती की लाश मिली। 

  • <p>हनीमून मनाने के लिए क़तर जा रहे इस कपल को क़तर एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया और वहां की कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई। दोनों कतर में अब अपनी सजा काट रहे हैं। दूसरी ओर उनका परिवार दोनों की वापसी के लिए सरकार और एनसीबी से मदद की गुहार लगा रहा है।</p>

    NationalOct 24, 2020, 1:12 AM IST

    हनीमून मनाने खाड़ी देश जा रहे कपल को 10 साल की सजा, घर वापसी की बाट जोह रहा परिवार

    हनीमून मनाने के लिए क़तर जा रहे इस कपल को क़तर एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया और वहां की कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई। दोनों कतर में अब अपनी सजा काट रहे हैं। दूसरी ओर उनका परिवार दोनों की वापसी के लिए सरकार और एनसीबी से मदद की गुहार लगा रहा है।

  • undefined

    Other StatesOct 21, 2020, 11:11 AM IST

    शादी के बाद इस कपल ने बिना कपड़ों के चादर लपेट कराया बोल्ड फोटोशूट, जंगल से तालाब तक में दिए ऐसे पोज

    केरल. बदलते लाइफस्टाइल के चलते आज हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। इसलिए तो शादी से पहले कपल्स में प्री वेडिंग फोटोशूट और टीजर बनवाने का ट्रेंड बढ़ा है। लेकिन कभी-कभी कपल चर्चा में आने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटोज पोस्ट कर देते हैं जो की चर्चा का विषय बन जाती है। इसी बीच केरल के एक नवविवाहिता जोड़े ने अपनी ऐसी फोटोशूट करवाईं हैं जो वायरल हो रहीं हैं। आइए जानते हैं कौन हैं यह कपल...

  • undefined

    HaryanaSep 30, 2020, 1:50 PM IST

    मायके से बेटी निकली, लेकिन क्या मालूम था कि ससुराल पहुंचने से पहले मिलेगी कलेजा चीरने वाली खबर

    सोनीपत, हरियाणा. ट्रैक्टर के ड्राइवर की लापरवाही ने एक हंसती-खेलती जिंदगी तबाह कर दी। पति के साथ मायके से ससुराल लौट रही महिला को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। दम्पती बाइक पर सवार थे। कुंडली थाना पुलिस के अनुसार, खटकड़ निवासी संदीप शर्मा की राई कस्बे की धनावा निवासी पूनम से फरवरी 2019 में ही शादी (wedding) हुई थी। पूनम अपने मायके आई हुई थी। मंगलवार को संदीप उसे लेने आया था। दोनों बाइक से घर लौट रहे थे, तभी जीटी रोड स्थित कुंडली के पास रॉडियो ड्राइव मॉल के पास ट्रैक्टर ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर ने पीछे से बाइक को टक्कर मारी थी। हादसे में पूनम सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद बेकाबू ट्रैक्टर उसके सिर और हाथ से गुजर गया। उस गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल से दिल्ली के मैक्स अस्पताल (Max Hospital, Delhi) में रेफर किया गया था। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। आगे पढे़ं इसी खबर के बारे में...

  • undefined

    HaryanaSep 10, 2020, 10:07 AM IST

    हनीमून से पहले दूल्हा-दुल्हन ने की आत्महत्या, घरवालों ने बताई बेबसी की कहानी, बोले-सारे सपने टूट गए

    लॉकडाउन की वजह से बेरोजगार हो जाने के बाद लोग हताश होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला हरियाणा में सामने आया है, जहां शादी के एक महीन बाद ही दूल्हा-दुल्हन ने मायूस होकर एक साथ सुसाइड कर लिया।

  • undefined

    Other StatesSep 8, 2020, 4:43 PM IST

    पिता ने बेटी-दमाद को बुलाया और घर की चौखट पर मार दी गोली, 5 महीने पहले की थी शादी..अब निकलेगी अर्थी

    काशीपुर (उत्तराखंड).  भारत में आज भी ऐसे कई परिवार हैं, जहां पर लव मैरेज की इजाजत नहीं है। अगर इसके बाद भी कोई मनपसंद से शादी करता है तो बेटियों की हत्या कर दी जाती है। ऐसा ही एक हॉरर किलिंग मामला उत्तराखंड से सामने आया है। जहां दूसरी समाज में  प्रेम विवाह करने नाराज पिता और भाई ने बेटी दमाद को घर बुलाकर उनकी होली मारकर हत्या कर दी।
     

  • <p>यूपी के फिरोजाबाद में एक शादी सात माह भी नहीं चल सकी। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से नव विवाहिता की मौत हो गई। इस मामले में मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है, मृतक विवाहिता के परिजनों का कहना है शादी में अपाचे मोटरसाइकिल दूल्हे को देना तय किया था, लेकिन लॉकडाउन होने की बजह से मोटरसाइकिल नही दे सके</p>

    Uttar PradeshJul 1, 2020, 6:38 PM IST

    शादी में अपाची बाइक न मिलने से खफा ससुराल वाले बहू पर ढाते थे जुल्म, फिर ऐसे हुआ इस कहानी का दुखद अंत

    यूपी के फिरोजाबाद में एक शादी सात माह भी नहीं चल सकी। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाने से नव विवाहिता की मौत हो गई। इस मामले में मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है, मृतक विवाहिता के परिजनों का कहना है शादी में अपाचे मोटरसाइकिल दूल्हे को देना तय किया था, लेकिन लॉकडाउन होने की बजह से मोटरसाइकिल नही दे सके

  • undefined

    PunjabMay 11, 2020, 11:18 AM IST

    बेटी की मायूसी को समझ नहीं सका पिता, फोन पर खूब समझाया, लेकिन कुछ घंटे बाद मिली मरने की खबर

    पंजाब के नवांशहर में 24 साल की एक महिला की सनसनीखेज मौत का मामला सामने आया है। महिला की पिछले साल ही शादी हुई थी। माना जा रहा है कि दहेज के लिए ससुरालवाले उसे परेशान करते थे। रविवार को उसकी संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। एक दिन पहले ही पिता अपनी बेटी से मिलकर घर लौटा था। इसके बाद बेटी ने फोन पर बात की थी।