Newzealand  

(Search results - 14)
  • undefined

    TrendingJun 10, 2021, 11:27 AM IST

    खेल-खेल में बेटी के ऊपर कूद गया भारी-भरकम पिता, फिर जो हुआ वो कभी नहीं भूल पाएगा परिवार

    ट्रेंडिंग डेस्क : बचपन में खेलते समय कई बार बच्चे बच्चे छोटे-मोटे हादसों का शिकार हो जाते हैं। लेकिन न्यूजीलैंड में पिता की गलती की वजह से हुआ एक हादसा बच्ची की जान का सबब बन जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था। जी हां, न्यूजीलैंड (Newzealand) के रहने वाले रोबोट फोले (Robert Foley) जब अपनी 3 साल की बेटी के साथ पार्क में खेले गए तो, खेलते खेलते एक झूले के ऊपर से कूदना उन्हें भारी पड़ गया, क्योंकि वह कूदने के बाद अपना वजन कंट्रोल नहीं कर पाए और जाकर बेटी के ऊपर गिर गए। आनन-फानन में बेटी को उठाकर वह अस्पताल की तरफ भागे तो लेकिन तब तक बेटी का दम टूट चुका था इस घटना के बाद से वह पूरी तरह टूट चुके हैं। आइए आपको बताते हैं, कि उस दिन ऐसा क्या हुआ...

  • undefined

    CricketJun 6, 2021, 8:03 AM IST

    ढीला सा पैंट और हूडी पहने अनुष्का ने शेयर की फोटो, फैन ने बोला- विराट के कपड़े पहन लिए क्या

    स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया गुरुवार को साउथैम्प्टन पहुंची। जहां सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को 10 दिन तक क्वारंटीन हैं। इस दौरान खिलाड़ियों के साथ उनका परिवार भी मौजूद है। हाल ही में कई सारे खिलाड़ियों ने होटल रूम से अपनी फोटो शेयर की, जिसमें टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी शामिल हैं। उन्होंने फोटो शेयर कर अपने फैंस को बताया कि, उनका क्वारंटीन पीरियड कैसा गुजर रहा है। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं,अनुष्का इंग्लैंड में किस तरह एंजॉय कर रही हैं।

  • undefined

    CricketJun 4, 2021, 8:12 AM IST

    Rohit Sharma से लेकर Jaspreet Bumrah तक साउथैम्प्टन में इस तरह एंजॉय कर रही भारतीय टीम, देखें फोटोज

    स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच (WTC final) के लिए टीम इंडिया गुरुवार को साउथैम्प्टन पहुंच गई है। जहां सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को 10 दिन तक क्वारंटीन रहना पड़ेगा। खिलाड़ियों के इंग्लैंड दौरे की शुरुआत फोटोज के साथ हुई। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) तक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की। इस दौरान उनका क्वारंटीन पीरियड कैसा गुजर रहा है, ये भी उन्होंने फैंस को बताया। तो चलिए आपको भी दिखाते हैं, इंग्लैंड में भारतीय टीम किस तरह एंजॉय कर रही हैं। 

  • undefined

    CricketMay 19, 2021, 8:23 AM IST

    बेटे पर ना आए कोरोना की आंच, इसलिए इस खिलाड़ी के पिता ने दी कुर्बानी, अब WTC में दहाड़ेगा ये शेर

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों को कुछ समय अपने घरवालों के साथ बिताने का मौका मिला। लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है, जो ना चाहते हुए भी अपने पिता से दूर हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं, भारतीय टीम के यंग एंड टेलेंटेड प्लेयर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की। जिनके पिता ने बेटे के लिए बड़ी कुर्बानी दी और घर में एंट्री तक नहीं कर रहे हैं। दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम 19 मई को मुंबई में क्वारंटीन हो जाएगी। इस बार बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों को बेहद सख्त निर्देश दिए हैं कि कोई भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो उसे टीम से बाहर कर दिया जाएगा। ऐसे में अपने बेटे को कोरोना से बचाने और उसे टीम में बरकरार रहने के लिए सुंदर के पापा ने बेटे से ना मिलने और घर से दूर रहने का फैसला किया।

  • undefined

    CricketMay 18, 2021, 8:09 AM IST

    विराट कोहली की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी, फैंस ने की ऐसी भविष्यवाणी की बना दिया उनका दिन

    स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया है। पहले ऑस्ट्रेलिया, फिर इंग्लैंड और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वो कमाल दिखाने को तैयार हैं। इससे पहले ये खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ भी जुड़े हुए हैं। हाल ही में ऋषभ पंत ने अपनी एक बहुत ही स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उनकी इस फोटो को देख फैंस ने भविष्यवाणी कर दी, कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कप्तान होंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं, पंत की ये फोटो और वो कमेंट जिसने उनका दिन बना दिया..
     

  • undefined

    WorldMay 5, 2021, 5:18 PM IST

    न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा गर्मियों में करेंगी शादी, ये वर्ल्ड की दूसरी महिला हैं जो पीएम रहते बन चुकी हैं मां

    न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न शादी करने जा रही हैं। गर्मियोें में उन्होंने शादी का फैसला किया है लेकिन अभी डेट सार्वजनिक नहीं की है। जेसिंडा ने 2019 में सगाई की थी। कोस्ट रेडिया को पीएम ने बताया कि वह और उनके पार्टनर, जोकि टेलीविजन होस्ट हैं, को आखिरकार शादी के लिए डेट मिल ही गया। 

  • undefined
    Video Icon

    IPLNov 2, 2020, 1:15 PM IST

    न्यूजीलैंड पुलिस ने ऑकलैंड की सड़कों पर यूं किया भांगड़ा, पंजाबी एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क।  ऑकलैंड की सड़कों पर भांगड़ा कर रही न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। न्यूजीलैंड पुलिस (Newzealand Police Bhangra) नीरू बाजवा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'शड़ा' (Shadaa) के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) ये वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, इसने मेरा दिन बना दिया। 

  • undefined

    WorldJun 8, 2020, 3:25 PM IST

    कोरोना के आगे हारी दुनिया लेकिन इस छोटे से देश ने जीती जंग, ऐसे दी खतरनाक वायरस को मात

    वेलिंगटन.  दुनिया में जारी कोरोना के कहर के बीच न्यूजीलैंड से एक राहत भरी खबर सामने आई है। न्यूजीलैंड ने कोरोना वायरस पर जीत हासिल कर ली है। जिसके बाद अब आज आधी रात से लॉकडाउन को पूरी को तरह से हटा दिया जाएगा। सोमवार को न्‍यूजीलैंड में कोरोना वायरस के आखिरी एक्टिव केस के ठीक होने के बाद अब अधिकारियों ने यह फैसला ल‍िया है। स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारियों ने बताया कि पिछले 17 दिन में कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है।

  • undefined

    CricketFeb 27, 2020, 3:27 PM IST

    न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लिए रहाणे ने दिया गुरुमन्त्र, बताया कैसे मिलेगी जीत

    अंजिक्य रहाणे चाहते हैं कि उनके बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में तेज गेंदबाजों का मजबूत इरादों के साथ सामना करें और एक विशेष ‘एंगल’ (कोण) से की गयी शार्ट पिच गेंदों को समझे जो वेलिंगटन में पहले टेस्ट मैच में उनके लिये दु:स्वप्न बन गयी थी।

  • undefined

    CricketFeb 24, 2020, 4:54 PM IST

    न्यूजीलैंड में खराब फॉर्म को लेकर बोले कोहली, 'मैं पूरी तरह से ठीक हूं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं'

    विराट कोहली न्यूजीलैंड दौरे में अपनी फॉर्म को लेकर परेशान नहीं हैं और उनका मानना है कि इस पर बहुत अधिक सोचने से उनके दिमाग पर अनावश्यक बोझ ही बढ़ेगा। न्यूजीलैंड का दौरा हाल के समय में पहला ऐसा विदेशी दौरा है जिसमें कोहली का बल्ला नहीं चल पाया है।

  • undefined

    CricketJan 30, 2020, 8:28 PM IST

    सीरीज जीतने के बाद क्लीन स्वीप का मौका बनाने उतरेगा भारत, दोनों टीमों में बदलाव की संभावना

    श्रृंखला में विजयी बढ़त बनाने के बाद भारत शुक्रवार को यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में बैंच स्ट्रैंथ को आजमा सकता है लेकिन विराट कोहली की टीम मेजबान टीम के खिलाफ आत्ममुग्धता से बचना चाहेगी जिसे पिछले मैच में दिल तोड़ने वाली हार का सामना करना पड़ा। 

  • undefined

    CricketJan 30, 2020, 3:16 PM IST

    सिर्फ मैच नहीं बल्कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए खेलती है न्यूजीलैंड की टीम, ये तस्वीरें हैं गवाह

    न्यूजीलैंड की U-19 टीम ने खेल भावना दिखाकर एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच के दौरान जब कैरिबियाई बल्लेबाज की मांसपेशियां खिंच गई और उसका चलना भी मुश्किल हो रहा था, तब कीवी खिलाड़ियों ने उसे उठाकर ड्रेसिंग रूम तक पहुंचाया। अंडर -19 खिलाड़ियों की यह खेल भावना देखकर मैदान में मौजूद हर व्यक्ति तालियां बजाने लगा। यह कोई पहला मौका नहीं था जब न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने अपनी खेल भावना से सभी का दिल जीता हो। इससे पहले भी कई मौकों पर ये खिलाड़ी अपनी खेल भावना के जरिए सभी का दिल जीतते रहे हैं। हम आपको ऐसे ही वाकये याद दिला रहे हैं जब न्यूजीलैंड ने विपक्षी टीम को भी अपना दीवाना बना दिया।  

  • undefined

    CricketJan 22, 2020, 10:24 PM IST

    INDvsNZ: कल से शुरू होगा टीम इंडिया का इम्तिहान, देखिए कितने तैयार हैं भारतीय शेर ?

    भारतीय टीम का न्यूजीलैंड 23 फरवरी से शुरू हो रहा है। एक महीने से ज्यादा लंबे टूर में भारत को यहां 5 T-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। शिखर धवन के चोटिल होने के बाद भारत ने वनडे और T-20 दोनों टीमों मे अलग-अलग खिलाड़ियों को मौका दिया है। भारतीय टीम में अनुभव और युवा जोश का अच्छा मिश्रण है, पर न्यूजीलैंड की परिस्थितियों में अच्छा खेल दिखाना कतई आसान नहीं होगा। स्विंग और उछाल भरी पिचों में भारतीय बल्लेबाजों के लिए कठिनाईयां होंगी। मैच से पहले हम पूरी टीम का रिपोर्ट कार्ड आपके सामने रख रहे हैं। देखिए टीम में शामिल खिलाड़ियों ने अब तक कैसा प्रदर्शन किया है। 

  • undefined

    CricketJan 11, 2020, 6:30 PM IST

    न्यूजीलैंड दौरे पर 15 की बजाय 17 खिलाड़ियों की हो सकती है भारतीय टीम, पंड्या सहित इन नामों पर संशय

    न्यूजीलैंड के छह हफ्ते के आगामी दौरे के लिये भारत की सीमित ओवर की टीम में ज्यादा फेरबदल की उम्मीद नहीं है और इसमें एकमात्र बदलाव आल राउंडर हार्दिक पंड्या को शामिल करना हो सकता है।