Night Curfew  

(Search results - 35)
  • Night curfew will continue on the end of the lockdown in Bihar, know what will be relaxed asa

    BiharJun 8, 2021, 3:07 PM IST

    बिहार में भी लॉकडाउन खत्म,..लेकिन जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, जानें किन चीजों में मिलेगी ढील

    सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करके कहा है कि लॉकडाउन की वजह से कोरोना के संक्रमण में कमी आई है, जिसकी वजह से लॉकडाउन को खत्म करने का फैसला लिया गया है। हालांकि, लॉकडाउन को पूरी तरह से खत्म नहीं किया जाएगा। नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

  • COVID cases decline Gujarat relaxes in night curfew Delhi has 620 black fungus cases KPP

    NationalMay 26, 2021, 4:47 PM IST

    गुजरात में केस कम होने के बाद 36 शहरों में नाइट कर्फ्यू का समय घटा; दिल्ली में ब्लैक फंगस के 620 केस

    भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हालांकि, पिछले दिनों से कोरोना के केसों में कमी आई है। इसे देखते हुए अब राज्यों ने राहत देने का मन बना लिया है। इसी की शुरुआत करते हुए गुजरात सरकार ने 36 शहरों में नाइट कर्फ्यू का समय कम करने का फैसला किया है।

  • Akshara Singh stuck with Bahubali during night curfew, know what is the whole matter ASA

    BiharApr 25, 2021, 7:14 PM IST

    नाइट कर्फ्यू के दौरान बाहुबली के साथ ठुमके लगा फंसी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, जानिए क्या है पूरा मामला

    कहा जा रहा है कि यह कार्यक्रम पूर्व विधायक भाई और डिप्‍टी मेयर मानमर्दन शुक्‍ला के जनेऊ संस्‍कार के मौके पर आयोजित किया गया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

  • Current status of corona infection in India and action plan or lockdown of various states kpa

    NationalApr 25, 2021, 7:33 AM IST

    जम्मू-कश्मीर में रात 8 बजे से सुबह छह बजे तक Night curfew, दिल्ली में बढ़ा लॉकडाउन

    भारत में कोरोना संक्रमण की स्पीड पर ब्रेक लगाने देशव्यापी एक्शन लिए जा रहे हैं। कई राज्यों ने 30 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाया हुआ है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे आगे बढ़ाया जा सकता है। दरअसल, कोरोना का पीक मई के मध्य तक माना जा रहा है, ऐसे में संक्रमण को बढ़ने से रोकने यह कदम जरूरी होगा। दिल्ली में अभी 26 अप्रैल की सुबह तक लॉकडाउन लगाया गया है। इसे एक हफ्ते के लिए और बढ़ाए जाने की संभावना जताई जा रही है।

  • Action against Corona, cases in India and planning to prevent corona of various states kpa

    NationalApr 20, 2021, 8:15 AM IST

    झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक Lockdown, कर्नाटक में Night Curfew, 4 मई तक जिम-स्पाॅ, शिक्षण संस्थानें बंद

    भारत में कोरोना की तीसरी लहर को काबू में करने विभिन्न राज्यों ने कड़े फैसले किए हैं। 21 अप्रैल को रामनवमीं है। इसे देखते हुए अयोध्या के बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। उधर, मुंबई के मुंबादेवी मंदिर को भी 1 मई तक के लिए बंद कर दिया गया है। दिल्ली में 26 अप्रैल तक पहले से ही लॉकडाउन लगा दिया गया है। मध्य प्रदेश में 30 अप्रैल तक कर्फ्यू के साथ ही और अधिक सख्ती कर दी गई है। यानी अब जरूरी सामान की दुकानें भी एक दिन छोड़कर खुलेंगी। 

  • cm nitish kumar big announcement corona night curfew implemented in bihar  kpr

    BiharApr 18, 2021, 7:53 PM IST

    बिहार में बेकाबू कोरोना: 15 मई तक स्कूल-कॉलेज बंद, राज्य के सभी जिलों में लगाया नाइट कर्फ्यू

    राज्य सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, नाइट कर्फ्यू के दौरान सिनेमा हॉल, मॉल, क्लब, जिम, स्वीमिंग पुल, पार्क और उद्यान बंद रहेंगे। वहीं दुकानें और मंडियां अब शाम 7 बजे के बजाए 6 बजे तक ही खुली रहेंगी। वहीं सभी सरकारी और निजी कार्यालय शाम 5 बजे तक ही ओपन रह पाएंगे।

  • How to get e pass during night curfew in Delhi kpn

    TrendingApr 15, 2021, 3:24 PM IST

    दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, लेकिन ऐसे ई-पास प्राप्त कर यात्रा कर सकते हैं

    कोरोना महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए दिल्ली में 30 अप्रैल तक रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है। जो आवश्यक सेवाएं दे रहे हैं वे इस कर्फ्यू में भी यात्रा कर सकते हैं। लेकिन ऐसे लोगों के पास 'ई-पास' होना जरूरी है। दिल्ली सरकार एक वेब पोर्टल के जरिए इन ई-पासों को जारी कर रही है। ऐसे में बताते हैं कि आखिर कौन और कैसे ई-पास पा सकता है।

  • OPD service stopped in hospitals in 7 districts of UP, High Court said - Government should consider lockdown instead of night curfew asa

    Uttar PradeshApr 14, 2021, 10:22 AM IST

    UP में कोरोना से बिगड़े हालात: अखिलेश यादव पॉजिटिव, CM योगी हुए क्वारंटीन-7 जिलों में OPD सेवा बंद

    इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कहा है कि सड़क पर कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के दिखाई नहीं दे अन्यथा अदालत पुलिस के खिलाफ अवमानना कार्रवाई करेगी। अदालत ने सामाजिक, धार्मिक आयोजनों में 50 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगाने के साथ ही ट्रैकिंग, टेस्टिंग और ट्रीटमेंट योजना में तेजी लाने की हिदायत दी है।

  • 6 days corona curfew in bhopal, know what is allowed and what is banned KPV
    Video Icon

    Madhya PradeshApr 13, 2021, 10:33 AM IST

    Bhopal में 6 दिन का कोरोना कर्फ्यू, वीडियो में जानें क्या खुला और किन पर रहेगी पांबदी


    वीडियो डेस्क।  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए राज्य सरकार ने कोरोना कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया है। यह कर्फ्यू 12 अप्रैल से लेकर 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा। मध्य प्रदेश के चिकित्सा मंत्री  विश्वास सारंग ने इसकी जानकारी दी है।विश्वास सारंग ने कहा कि भोपाल में जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं उसे देखते हुए कोरोना कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लिया गया है। 12 अप्रैल से लेकर 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगाया जाएगा। MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 6 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। भोपाल जिले में रविवार से सोमवार रात 9 बजे तक 5200 सैंपल की जांच की गई, जिनमें से 1456 पॉजिटिव मिले। इस तरह भोपाल में संक्रमण की दर 28% पर पहुंच गई है। इस दौरान 5 लोगों की मौत भी हुई। भोपाल में सोमवार शाम से ही एक हफ्ते का कोरोना कर्फ्यू, यानी लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।कर्फ्यू के तहत कुछ रियायतें भी दी गई हैं। कलेक्टर की ओर से जारी आदेश के मुताबिक रियायतों और पाबंदियों की लिस्ट...

  • Night curfew in UP-15 districts, yet 12,787 corona cases registered in 24 hours, 4-day special vaccination campaign started ASA

    Uttar PradeshApr 11, 2021, 12:57 PM IST

    UP में नाइट कर्फ्यू के बाद भी नहीं थम रहा कोरोना, 24 घंटे में 12 हजार से ज्यादा केस,CM योगी ने बनाया नया प्लान

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आंकड़ों के अनुसार 24 घंटे में 12,787 कोरोना के मरीज सामने आए हैं, जबकि 48 लोगों की मौत हुई है। वहीं इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए हैं। 15 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही रविवार से चार दिन का विशेष टीका उत्सव का आगाज किया गया है। बता दें कि इस चार दिनी टीका उत्सव में प्रदेश भर में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों का नि:शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

  • Action against corona: Corona updates and precautionary steps taken or action plans of states DHA

    NationalApr 11, 2021, 8:35 AM IST

    Action Against Corona: यूपी में 500 से अधिक केस वाले जिलों में Night Curfew, दिल्ली ने दिए लाॅकडाउन के संकेत

    कोरोना की दूसरी लहर से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। महाराष्ट्र कोरोना का कैपिटल सिटी बना हुआ है। छत्तीसगढ़ में भी बेतहाशा कोरोना के नए केस बढ़ने से यह दूसरे नंबर पर आ गया है। यूपी भी तेजी से कोरोना के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है। संक्रमण रोकने के लिए राज्यों द्वारा अपने स्तर पर कई पाबंदियां लगाई जा रही है। नए नए दिशानिर्देश जारी किए जा रहे हैं ताकि हालात पर काबू पाया जा सके। उधर, टीकाकरण अभियान को भी तेज किया जा रहा है। 

  • Over 6 thousand people infected with corona in UP, night curfew in Prayagraj, Lucknow, Kanpur and Varanasi ASA

    Uttar PradeshApr 8, 2021, 10:42 AM IST

    UP में कोरोना से बिगड़े हालात, एक दिन में 6000 लोग संक्रमित, 40 की मौत..लगाना पड़ा नाइट कर्फ्यू

    लखनऊ, प्रयागराज, वाराणसी, कानपुरनगर, गोरखपुर, मेरठ, गौतमबुद्धनगर, झांसी, बरेली, गाजियाबाद, आगरा, सहारनपुर और मुरादाबाद जिले में कोविड संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। मास्क न लगाने वाले लोगों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए। इन सभी जनपदों में निगरानी के लिए तत्काल विशेष सचिव स्तर के अधिकारियों की तैनाती की जाए।
     

  • Fadnavis letter to CM Udhav Thackeray against imposing hard restrictions DHA

    NationalApr 6, 2021, 7:12 PM IST

    फडनवीस का CM उद्धव ठाकरे को पत्र- Covid रोकिए, लोगों की जिंदगी नहीं

    देश में कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में यहां 47288 कोरोना के नए मरीज मिले। जबकि 155 लोगों की कोरोना से मौत हुई। यहां अभी तक 30.57 लाख लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, 25 लाख से अधिक ठीक भी हो चुके हैं। जबकि 56033 लोगों की मौत अभी तक महाराष्ट्र में कोरोना से हो चुकी है। 

  • Night curfew in Bhopal, Holi will be celebrated at home, some such rules will have to be followed asa

    Madhya PradeshMar 26, 2021, 6:48 PM IST

    भोपाल में नाइट कर्फ्यू में सख्ती, घर में ही मनानी होगी होली, कुछ ऐसे नियमों का करना होगा पालन

    पिछले 7 दिन में जिस तरह से मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है, उससे संक्रमण दर में 2.1% की वृद्धि हुई है। 17 मार्च को यह दर 5.2% थी, जो 24 मार्च को बढ़कर 7.3% तक पहुंच गई है। यानी टेस्ट बढ़ने के साथ पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसकी वजह यह सामने आई है कि संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वालों को ट्रेस करने में लापरवाही हो रही है।

  • rajasthan news cm ashok gehlot announcement night curfew in 8 cities of rajasthan due to corona kpr

    RajasthanMar 21, 2021, 6:18 PM IST

    राजस्थान में बेकाबू कोरोना: 8 शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, दूसरे राज्य से आने वालों के दिए ये निर्देश

    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कोरोना कोर ग्रुप की बैठक की, जिसमें कैबिनेट के मंत्रियों के साथ राज्य के बड़े अफसर मौजूद थे। जिस तरह से कोरोना राजस्थान में बढ़ रहा है उसे देखते हुए सीएम पाबंदियां लगाने का फैसला लिया।