Nikita Tomar  

(Search results - 11)
  • undefined

    HaryanaMar 26, 2021, 5:31 PM IST

    निकिता तोमर हत्याकांड: कोर्ट ने 151 दिन बाद सुनाई हत्यारों को उम्रकैद की सजा, पढ़िए पूरी कहानी

    हरियाणा ।  फरीदाबाद के बहुचर्चित निकिता तोमर हत्याकांड में फास्ट ट्रैक कोर्ट का फैसला शुक्रवार को आ गया है। जस्टिस सरताज बासवाना की कोर्ट ने दोनों दोषियों तौसीफ और रेहान को उम्रकैद और 20-20 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। बता दें कि फैसले की सबसे खास बात यह रही कि यह वारदात पिछले साल 26 अक्टूबर को हुई थी। हत्यांकांड के 151 दिन बाद 26 तारीख को ही कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया।
     

  • <p>nikita tomar</p>
    Video Icon

    HaryanaMar 24, 2021, 7:16 PM IST

    निकिता तोमर हत्याकांड: आखिर क्या हुआ था 26 अक्टूबर 2020 की शाम?

    वीडियो डेस्क। हरियाणा के फरीदाबाद के चर्चित निकिता तोमर हत्याकांड केस की अदालत में बहस पूरी हो गई। करीब तीन महीने बाद इस मामले की मंगलवार को सुनवाई पूरी हुई। निकिता की हत्या में जिन 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था उनमें से दो आरोपी तौसीफ और रेहान को फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है। जबकि तीसरे आरोपी बनाए गए अजरुद्दीन को बरी कर दिया है, जिस पर आरोप थे कि उसने इस वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार मुहैया कराए थे, लेकिन इसके सबूत नहीं मिल सके। हालांकि सजा क्या होगी..कितनी होगी इसका फैसला अदालत शुक्रवार 26 मार्च को सुनाएगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि 26 अक्टूबर 2020 को बीकॉम फाइनल की स्टूडेंट के साथ क्या हुआ था। 

  • undefined

    HaryanaNov 13, 2020, 10:39 AM IST

    निकिता तोमर हत्याकांड: अगले 3 महीने में होने वाला है कुछ ऐसा, जिसका एक दु:खी मां कर रही इंतजार

    फरीदाबाद, हरियाणा. 26 अक्टूबर को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में पेपर देकर लौट रही 21 साल की छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में होगी। पुलिस की सिफारिश को कोर्ट ने सुनवाई के लिए मंजूरी दे दी। ऐसा माना जा रहा है कि अगले तीन महीने में कोर्ट इसका फैसला सुना देगी। 12 दिन पहले स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम(SIT) ने कोर्ट में 600 पन्नों की चार्ज शीट पेश की थी। बता दें कि नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब आलम के चचेरे भाई तौसीफ ने अपने दोस्त रेहान के साथ मिलकर शाम 4 बजे घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में रिवाल्वर उपलब्ध कराने वाले युवक को भी आरोपी बनाया गया है। पीड़ित परिवार को उम्मीद है कि आरोपी को फांसी की सजा मिलेगी। निकिता की मां अपनी बेटी की तस्वीर देखकर फूट-फूटकर रो पड़ती है। दीपावली पर हर खुशियां होंगी, लेकिन इस परिवार में मातम पसरा है। निकिता बी कॉम थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। पेपर देकर लौट रही निकिता को बीच रास्ते तौसीफ ने गाड़ी में खींचने की कोशिश की थी। इनकार करने पर तौसीफ ने उसे गोली मार दी थी। घटना के 5 घंटे बाद पुलिस ने तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया था। मुख्य आरोपी फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा था। तौसीफ 12वीं तक निकिता के साथ ही पढ़ा था। वो निकिता पर दोस्ती और धर्म बदलने के लिए दबाव बनाता था। कहता था, मुस्लिम बन जाओ, हम शादी कर लेंगे। 2018 में वो एक बार निकिता को किडनैप कर चुका था। घटना की जांच के लिए एसीपी क्राइम अनिल कुमार की अगुवाई में एसआईटी गठित की गई थी।तौसीफ का परिवार पॉलिटिकली स्ट्रॉन्ग है। दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक जबकि चचेरे भाई आफताब आलम मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। इतना ही नहीं, आफताब के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। चाचा जावेद अहमद बसपा से जुड़े हैं। निकिता के पिता मूलचंद तोमर 25 साल पहले यूपी के हापुड़ जिले से बल्लभगढ़ आए थे। निकिता भाई-बहनों में छोटी थी। बड़ा भाई नवीन सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा है, जबकि निकिता सेना में भर्ती होना चाहती थी। आगे पढ़ें निकिता की कहानी...

  • undefined
    Video Icon

    NationalNov 6, 2020, 5:19 PM IST

    निकिता हत्याकांड में Shocking खुलासा, 2 साल से बन रहा था मर्डर का प्लान

    हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) ने शुक्रवार को फरीदाबाद कोर्ट में 700 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की। इसमें एसआईटी ने हत्याकांड को सोची समझी और पूर्व नियोजित साजिश कहा है। एसआईटी ने कहा है कि इस वारदात की साजिश पिछले दो साल से रची जा रही थी। मात्र 11 दिन में एसआईटी द्वारा तैयार चार्जशीट में 60 गवाह हैं। चार्जशीट को डिजिटल, फोरेंसिक एवं मटेरियल एविडेंस के आधार पर अनुभवी अनुसंधान अधिकारियों द्वारा तैयार किया गया है।

  • undefined

    HaryanaNov 6, 2020, 1:54 PM IST

    निकिता तोमर हत्याकांड: 700 पन्नों की चार्जशीट और 70 गवाह तीनों आरोपियों को फांसी तक ले जाएंगे

    26 अक्टूबर को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज में पेपर देकर लौट रही 21 साल की छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में शुक्रवार को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम(SIT) ने कोर्ट में 700 पन्नों की चार्ज शीट पेश कर दी। बता दें कि नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब आलम के चचेरे भाई तौसीफ ने अपने दोस्त रेहान के साथ मिलकर शाम 4 बजे घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में रिवाल्वर उपलब्ध कराने वाले युवक को भी आरोपी बनाया गया है।
     

  • undefined

    BollywoodOct 31, 2020, 6:56 PM IST

    निकिता तोमर को गोली मारने वाला बोला 'मिर्जापुर' को देख उठाया कदम, भड़की कंगना रनोट ने कही ये बात

    बीते सोमवार को पेपर देकर लौट रही स्टूडेंट निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या की गई थी। आरोप कांग्रेस विधायक आफताब अहमद के चचेरे भाई तौसिफ पर लगे हैं। आरोपी तौसीफ ने पुलिस हिरासत में कुबूला कि उसने वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद निकिता को मारने का प्लान बनाया था। इस सीरीज में मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) भी एकतरफा प्यार में एक लड़की स्वीटी (श्रेया पिलगांवकर) को गोली मार देता है जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है। तौसीफ की बातें सुनकर कंगना रनोट मिर्जापुर के मेकर्स पर भड़क गई हैं।

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 30, 2020, 2:14 PM IST

    पुसिल भी गई चौंक जब निकिता हत्याकांड में हुआ ये खुलासा

    फरीदाबाद के बीकॉम ऑनर्स अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता की हत्या मामले में आरोपी तौसीफ ने पुलिस रिमांड के दौरान कई राज उगले हैं। उसने पुलिस को बताया कि पिछले दो साल से उसका निकिता के साथ कोई संपर्क नहीं था। साल 2018 में अपहरण कांड के बाद से निकिता ने उससे दूरियां बना ली थी। उसने काफी कोशिश की उसका मोबाइल नंबर तलाशने की, लेकिन वह कामयाब नही हुआ। गुरुग्राम यूनिवर्सिटी में उसने फिजियोथेरपिस्ट की पढ़ाई शुरू कर दी। इसके बावजूद उसे अपनी और परिवार की बेइज्जती की बात हमेशा दिल मे चुभती रहती थी।

  • undefined
    Video Icon

    NationalOct 29, 2020, 3:02 PM IST

    निकिता हत्याकांड में पुलिस के हत्थे चढ़ा तीसरा आरोपी

    फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार (26 अक्तूबर) को हुई हत्या मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही बुधवार रात को पुलिस ने वारदात में शामिल तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। इस आरोपी ने हत्यारोपी तौसीफ को देशी कट्टा उपलब्ध कराया था। आज इसकी कोर्ट में पेशी हो सकती है। वहीं छात्र संगठनों द्वारा आज भी प्रदर्शन की उम्मीद है। निकिता की हत्या में शामिल तीसरे आरोपी अजरू को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। 

  • undefined

    HaryanaOct 29, 2020, 10:38 AM IST

    तौसीफ की फैमिली का 'बैकग्राउंड' जानकर निकिता को लगा था 440 वोल्ट का करंट

    फरीदाबाद, हरियाणा. बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड में एसआईटी की जांच में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। पांच सदस्यीय एसआईटी का गठन एसीपी क्राइम अनील कुमार के नेतृत्व में किया गया है। जांच में सामने आया है कि बिगड़ैल तौसीफ की फैमिली का बैकग्राउंड भी साफ-सुथरा नहीं है। उसका एक मामा कुख्यात बदमाश है। पीड़ित परिवार का कहना है कि 2018 में तौसीफ ने खुद को राहुल राजपूत बताकर निकिता से दोस्ती करने की कोशिश की थी। लेकिन जब इसका पता चला, तो मृतका ने उससे दूरी बना ली। तौसीफ तब से उसे परेशान कर रहा था। वो उसे उठाकर अपने साथ ले जाना चाहता था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि तौसीफ का मामा एक कुख्यात क्रिमिनल है। इस समय वो जेल में है। तौसीफ ने जिस तमंचे से निकिता को गोली मारी, वो उसे मामा के गुर्गे से ही मिला था। फरीदाबाद के पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने कहा कि देसी पिस्तौल को देने वाले शख्स अजरु को नूंह से गिरफ्तार किया गया है।  तौसीफ का मामा इस्लामुद्दीन हरियाणा और दिल्ली का कुख्यात बदमाश रहा है। उस पर कई हत्याएं, लूट व किडनैपिंग का आरोप है। गुड़गांव में उसने एक इंस्पेक्टर सुरेंद्र का किडनैप  भी किया था। आरोपी ने अपने पिता के दोस्ती की कार खरीदी थी, जिसे वो घटना के वक्त लेकर आया था। हालांकि उसने कागज अपने नाम नहीं कराए थे। इस बीच पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से SIT टीम को बदलने की मांग की है। आरोप है कि तौसीफ के चाचा दबाव डाल रहे हैं।

     

  • undefined

    HaryanaOct 28, 2020, 2:26 PM IST

    निकिता मर्डर केस: पिता ने कहा-हमारी गलती थी जो उस दिन चूक कर गए, नहीं तो आज बेटी जिंदा होती

    आरोपी तौसीफ के गिरफ्तार  होने के बाद भी उसके दिल में निकिता के लिए नफरत कम नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या करके अपना दो साल पुराना बदला पूरा किया है। 

  • undefined

    NationalOct 28, 2020, 9:54 AM IST

    निकिता हत्‍याकांड: पिता बोले- तौसीफ ने वादा किया था कि बेटी को परेशान नहीं करेगा, लेकिन जान ही ले ली

    हरियाणा के बल्‍लभगढ़ में दिनदहाड़े युवती की गोली मारकर हत्या से लोगों में गुस्सा है। अब पीड़िता निकिता तोमर के पिता ने आरोप लगाया है कि ये पूरा मामला लव जिहाद का है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी तौसीफ ने बेटी को अगवा करने की कोशिश की थी।