Nita Ambani  

(Search results - 197)
  • undefined

    CelebsJul 11, 2021, 3:03 PM IST

    चाची सास टीना अंबानी ने शेयर की बहू श्लोका की PHOTOS, बर्थडे विश करते हुए कही ये बात

    मुंबई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) 31 साल की हो गई हैं। 11 जुलाई, 1990 को मुंबई में जन्मीं श्लोका मशहूर हीरा व्यापारी और बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं। श्लोका के बर्थडे पर उनकी चाची सास यानी टीना अंबानी ने बहू की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। टीना ने सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर किसी इवेंट की है, जिसमें टीना और श्लोका कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में सिर्फ श्लोका स्माइल देती नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    BusinessJun 4, 2021, 10:52 AM IST

    कभी अपनी जेठानी से बेहद खूबसूरत थी अनिल अंबानी की वाइफ, आज जीती हैं ऐसी जिंदगी

    बिजनेस डेस्क : अंबानी परिवार के छोटे बेटे और बिजनेसमैन अनिल अंबानी 4 जून को अपना 62वां जन्मदिन (Anil Ambani Birthday) मना रहे हैं। अंबानी परिवार हमेशा ही अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। लेकिन इस परिवार की दोनों बहुएं एक-दूसरे से काफी अलग है। फिल्मी हस्ती होने के बाद भी जहां टीना अंबानी (Tina Ambani) अब लाइमलाइट से दूर रहती हैं। तो वहीं, नीता अंबानी (Nita Ambani) ग्लैमर की दुनिया का चमकता सितारा हैं। लेकिन एक समय था, जब टीना की खूबसूरती और उनकी अदाओं के चर्चे पूरे बॉलीवुड में होते थे, फिर ऐसा क्या हुआ कि, टीना अंबानी ने लाइमलाइट से दूर रहने का फैसला किया।

  • undefined

    AutoJun 3, 2021, 4:03 PM IST

    अपने भाई मुकेश अंबानी से इतनी सस्ती गाड़ी चलाते हैं अनिल अंबानी, गैराज में हैं ये शानदार कारें

    ऑटो डेस्क : भारत के सबसे अमीर और बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी 4 जून को अपना 62वां जन्मदिन (Anil Ambani Birthday) मना रहे हैं। अंबानी परिवार हमेशा ही अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है। मुकेश अंबानी की तुलना में उनके छोटे अनिल अंबानी काफी नीचे रह गए हैं। लेकिन एक समय था जब अनिल दुनिया के अमीरों में छठवें स्थान पर थे। ये तो हम सब जानते हैं, कि मुकेश अंबानी देश की सबसे महंगी कार Rolls Royce Phantom Series VIII में सफर करते हैं, जिसकी कीमत लगभग 13.5 करोड़ रुपये है। लेकिन उनके भाई के पास कौन सी कार है, ये सब जानना चाहते हैं, तो चलिए आज उनके बर्थडे पर हम आपको दिखाते हैं, अनिल अंबानी का कार कलेक्शन (cars collection)...

  • undefined

    CelebsApr 19, 2021, 12:24 PM IST

    फर्स्ट टाइम होने वाले पति मुकेश अंबानी को देख हैरान रह गई थी नीता, जो देखा उस पर नहीं हुआ था यकीन

    मुंबई. भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) 64 साल के हो गए हैं। मुकेश अंबानी का जन्म 19 अप्रैल, 1957 में यमन में हुआ था। वैसे आपको बता दें कि मुकेश और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जन्मदिन के मौके पर आपको इनकी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे हैं। इस मौके पर अनिल अंबानी की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस टीना अंबानी (Tina Ambani) ने अपने जेठ को बर्थडे विश किया है। उन्होंने दो फोटो शेयर कर लिखा- एक प्यारे बेटे, भाई, जेठ, पिता और दादा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। हमेशा आपकी खुशी और स्वस्थ की कामना करती हूं। आपको बता दें कि मुकेश-नीता के 3 बच्चे है। ईशा, आकाश और अनंत अंबानी। ईशा-आकाश की शादी हो चुकी है।

  • undefined

    CelebsMar 28, 2021, 12:04 PM IST

    ईशा अंबानी की होली पार्टी में पति संग पहुंची थी Priyanka Chopra, जश्न में ऐसा हुआ था निक जोनास का हाल

    मुंबई. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Amabani) ने पिछले साल अपने घर पर होली सेलिब्रेशन का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स, ईशा के फ्रेंड्स और फैमिली शामिल हुए थे। इस सेलिब्रेशन में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खासतौर पर पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ पहुंची। यह पहला मौका था जब निक ने होली मनाई थी। होली खेलते निका का बुरा हाल हो गया था। सबी ने मिलकर उनके खूब रंग लगाया था और सारे कपड़े गिले कर दिए थे। हालांकि, बाद में निक भी रंगों की मस्ती में खूब धमाल मचाते नजर आए थे। सेलिब्रेशन के जुड़ी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज सेलेब्स होली के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। सामने आई एक फोटो में जैसे ही प्रियंका ने सबके सामने पति को गले लगाया निक के चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक था। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 14, 2021, 4:52 PM IST

    नीता अंबानी बनने जा रहीं विजिटर प्रोफेसर, इस यूनिवर्सिटी में लेंगी क्लास, जानिए किया है सच

    नीता अंबानी ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 'हर सर्किल नाम से एक इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म लांच किया है। ‘हरसर्किल’ अपनी तरह का यह पहला डिजिटल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है। महिलाओं के सशक्तीकरण और वैश्विक स्तर पर महिलाओं के उत्थान के लिए इस प्लेटफॉर्म को सबके सामने लाया गया है। सहभागिता, नेटवर्किंग और आपसी सहयोग के लिए ‘हरसर्किल’ प्लेटफॉर्म महिलाओं को एक सुरक्षित माध्यम देगा।

  • undefined

    CelebsMar 9, 2021, 2:29 PM IST

    इसलिए महज 800 रुपए में टीचर की नौकरी करती थी Nita Ambani, फिर इस कारण से धीरूभाई ने बनाया अपनी बहू

    मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (reliance industries limited) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (mukesh ambani) और नीता अंबानी (nita ambani) की शादी को 36 साल पूरे हो गए है। कपल ने 8 मार्च, 1985 को शादी की थी। जेठ-जेठानी की शादी की सालगिरह पर अंबानी फैमिली की छोटी बहू टीना अंबानी (tina ambani) ने दोनों को बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कपल के साथ फोटो शेयर कर लिखा- हम एक ऐसे जोड़े की सराहना करते हैं, जो एक-दूसरे के पूरक हैं। जहां आप दादा-दादी के इस अद्भुत नए चैप्टर का आनंद ले रहे हैं, वहीं हम आपके जीवन के स्वास्थ्य, खुशी और एक साथ रहने की कामना करते हैं। शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं नीता और मुकेश। 

  • undefined

    TechMar 5, 2021, 12:16 PM IST

    मुकेश अंबानी की बीवी ने किया बड़ा ऐलान, अपने सभी Employee को Free Corona वैक्सीन देगा Reliance

    रिलायंस की तरफ से नीता अंबानी ने अपने कर्मचारियों के लिए बड़ी घोषणा की है। नीता अंबानी ने ऐलान किया है कि रिलायंस अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवार को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगवाएगा। इसे लेकर कर्मचारियों को क्या करना है ये भी नीता अंबानी ने बताया। 

  • undefined

    BollywoodFeb 6, 2021, 4:29 PM IST

    PHOTOS : अंदर से ऐसा दिखता है अंबानी के घर का मंदिर, हीरों के गहने से लदी हैं भगवान की मूर्तियां

    मुंबई। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लग्जरी लाइफस्टाइल के बारे में तो सभी लोग जानते हैं। लेकिन लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ ही अंबानी फैमिली की भगवान में अगाध श्रद्धा है। अंबानी परिवार अक्सर राजस्थान के अंबाजी मंदिर या देशभर के दूसरे मंदिरों में मत्था टेकने पहुंचता है। वैसे, अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया के अंदर भी एक भव्य मंदिर है। यह मंदिर एंटीलिया (Antilia) के पूरे एक फ्लोर पर बना है और इसे बड़ा स्पेस दिया गया है। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं अंबानी के घर के मंदिर की तस्वीरें। 

  • <p>ತನ್ನನ್ನು ತಾನು ಸದೃಡವಾಗಿಡಲು, ನೀತಾ ಬೆಳಿಗ್ಗೆಯಿಂದ ಸಂಜೆಯವರೆಗೆ ಅನೇಕ ನಿಯಮಗಳನ್ನು ಪಾಲಿಸುತ್ತಾರೆ. ಇವುಗಳಲ್ಲಿ ಅವರ ಆಹಾರ ಮತ್ತು ವ್ಯಾಯಾಮ ವಿಶೇಷವಾಗಿ ಸೇರಿದೆ.</p>

    Health CapsuleJan 24, 2021, 5:02 PM IST

    किसी जमाने में 90 किलो था नीता अंबानी का वजन...रोज चुकंदर का जूस पीकर किया वेट लॉस, 57 की उम्र में हैं फिट

    हेल्थ डेस्क. मोटापा एक गंभीर समस्या है। बड़ी उम्र के लोग मोटापे के शिकार हो तो वो वजन घाटने की कोशिश नहीं करते। लेकिन कुछ सेलिब्रिटीज ने 40 के बाद की उम्र में फिटनेस के मामले में युवाओं को टक्कर दे रखी है। अनिल कपूर, नीता अंबानी, शिल्पा शेट्टी, फरदीन खान, अदनान सामी मिलिंद शोमण जैसे सितारे इसके उदाहरण हैं। अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज को देखकर लोग सोचने लगते हैं कि ये अपने आपको कैसे फिट रखते हैं? इसमें बिजनेस वुमन और देश के सबसे बड़े बिजनेसमेन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) भी शामिल हैं। नीता की फिटनेस और चेहरे का ग्लो महिलाओं को सोचने को मजबूर करता है कि वो 57 की उम्र में वह इतनी फिट और खूबसूरत कैसे दिखती हैं? एक जमाने में नीता अंबानी का वजन 90 किलो हुआ करता था। उन्होंने कुछ सीक्रेट चीजों को फॉलो करके खुद को सुपरफिट बनाया। इसलिए हम आज नीता अंबानी के वेट लॉस की स्टोरी लेकर आए हैं- 

  • undefined

    CelebsDec 24, 2020, 11:53 AM IST

    सामने आया जूनियर अंबानी का नाम, जानिए अपने पोते को क्या कहकर पुकारेंगे दादा मुकेश अंबानी

    मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (reliance industries limited) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (mukesh ambani) और नीता अंबानी (nita ambani) की बहू और आकाश अंबानी (akash ambani) की पत्नी श्लोका मेहता (shloka mehta) ने इसी महीने की 10 तारीख को बेटे को जन्म दिया था। अब अंबानी फैमिली ने जूनियर अंबानी के नाम का खुलासा किया है। अंबानी फैमिली ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होंने घर में आए नए मेहमान के नाम का खुलासा किया है। अंबानी परिवार की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है- भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद से बेबी ब्वॉय का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी रखा गया है। वहीं, फोटो के जरिए जारी किए गए इस स्टेटमेंट में अंबानी और मेहता फैमिली के सभी सदस्यों का नाम लिखा हुआ है।

  • बिजनेस डेस्क। यह साल देश के सबसे अमीर कारोबारी  रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) के लिए बहुत ही अच्छा रहा। इस साल जहां उनकी बिजनेस एम्पायर लगातार बढ़ता गया और जियो प्लेटफॉर्म्स (Jio Platforms) के साथ रिटेल बिजनेस (Retail Business) में उन्होंने नई उपलब्धियां हासिल की, वहीं वे और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) दादा-दादी बन गए। आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। पूरी अंबानी फैमिली अभी घर में आए नए मेहमान के स्वागत के जश्न में डूबी हुई है। वहीं, बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी के लिए आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का जन्म बहुत आसान नहीं था। नीता अंबानी को कुछ ऐसी दिक्कत थी कि वे कंसीव नहीं कर पा रही थीं। इसके लिए उनका लंबा इलाज चला। आखिर आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का जन्म आईवीएफ (IVF) तकनीक से संभव हो सका। वहीं, बाद में नीता अंबानी ने नॉर्मल तरीके से कंसीव किया और छोटे बेटे अनंत अंबानी का जन्म सामान्य तरीके से हुआ। जानें इसके बारे में विस्तार से।

    BusinessDec 21, 2020, 3:10 PM IST

    PHOTOS : अब दादी बन गईं नीता अंबानी, पर आकाश और ईशा अंबानी का जन्म हुआ था IVF तकनीक से

    बिजनेस डेस्क। यह साल देश के सबसे अमीर कारोबारी  रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani) के लिए बहुत ही अच्छा रहा। इस साल जहां उनकी बिजनेस एम्पायर लगातार बढ़ता गया और जियो प्लेटफॉर्म्स (Jio Platforms) के साथ रिटेल बिजनेस (Retail Business) में उन्होंने नई उपलब्धियां हासिल की, वहीं वे और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) दादा-दादी बन गए। आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। पूरी अंबानी फैमिली अभी घर में आए नए मेहमान के स्वागत के जश्न में डूबी हुई है। वहीं, बता दें कि नीता और मुकेश अंबानी के लिए आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का जन्म बहुत आसान नहीं था। नीता अंबानी को कुछ ऐसी दिक्कत थी कि वे कंसीव नहीं कर पा रही थीं। इसके लिए उनका लंबा इलाज चला। आखिर आकाश अंबानी और ईशा अंबानी का जन्म आईवीएफ (IVF) तकनीक से संभव हो सका। वहीं, बाद में नीता अंबानी ने नॉर्मल तरीके से कंसीव किया और छोटे बेटे अनंत अंबानी का जन्म सामान्य तरीके से हुआ। जानें इसके बारे में विस्तार से। 

  • undefined

    CelebsDec 17, 2020, 12:12 PM IST

    नीता अंबानी के इस लग्जरी प्राइवेट जेट की इतनी है कीमत, खरीद लेंगे मनपसंद फरारी और आलीशान घर

    मुंबई. भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी और रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए काफी मशहूर हैं। नीता अंबानी एक पावरफुल बिजनेसवुमन हैं, जिनके महंगे शौक अक्सर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको नीता अंबानी के प्राइवेट जेट की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिसके आगे फाइव स्टार होटल तक फेल है। इस जेट को उनके पति मुकेश अंबानी ने तोहफे में दिया था। इस जेट की इतनी कीमत है कि उतने में मंबई में अपना मनपंसद बंगला और एक फरारी खरीदी जा सकती है। जेट में हैं ऐसी सुविधाएं...
     

  • बिजनेस डेस्क। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी वाइफ नीता अंबानी (Nita Ambani) की होने वाली 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) वैसे  तो जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें कमाल की नजर आती हैं, लेकिन पारंपरिक ड्रेसेस के मामले में वे नीता अंबानी की सलाह को जरूर मानती हैं। बता दें कि खास मौकों पर नीता अंबानी को साड़ी पहनना बहुत पसंद है। वे इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनकी बहू और बेटी ने क्या पहना है और इसके लिए वे उन्हें सलाह भी देती हैं। नीता अंबानी की सलाह को मानने से कोई इनकार नहीं कर सकता। राधिका मर्चेंट को वैसे तो वेस्टर्न ड्रेसेस पहनना काफी पसंद है, लेकिन अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के कहने पर उन्होंने साड़ी पहनी थी। नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को कई बेशकीमती साड़ियां और लहंगे गिफ्ट में दिए हैं। अंबानी फैमिली में होने वाले खास आयोजनों में राधिका मर्चेंट साड़ी और लहंगे में ही नजर आती हैं। अब नीता अंबानी दादी बन गई हैं। अंबानी फैमिली में अब सबकी यही इच्छा है कि जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो जानी चाहिए। खुद मुकेश अंबानी भी इस शादी में देर नहीं करना चाहते हैं। अब लोगों को बस इंतजार इस बात का है कि कब यह शादी होती है। देखें साड़ी और लंहगे में राधिका मर्चेंट की कुछ खास तस्वीरें।

    BusinessDec 16, 2020, 3:18 PM IST

    होने वाली सास नीता अंबानी के कहने पर राधिका मर्चेंट ने पहनी थीं साड़ी, स्टाइल और फैशन में नहीं है कोई जवाब

    बिजनेस डेस्क। देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी वाइफ नीता अंबानी (Nita Ambani) की होने वाली 'छोटी बहू' राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) वैसे  तो जो कुछ भी पहनती हैं, उसमें कमाल की नजर आती हैं, लेकिन पारंपरिक ड्रेसेस के मामले में वे नीता अंबानी की सलाह को जरूर मानती हैं। बता दें कि खास मौकों पर नीता अंबानी को साड़ी पहनना बहुत पसंद है। वे इस बात का ख्याल रखती हैं कि उनकी बहू और बेटी ने क्या पहना है और इसके लिए वे उन्हें सलाह भी देती हैं। नीता अंबानी की सलाह को मानने से कोई इनकार नहीं कर सकता। राधिका मर्चेंट को वैसे तो वेस्टर्न ड्रेसेस पहनना काफी पसंद है, लेकिन अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के कहने पर उन्होंने साड़ी पहनी थी। नीता अंबानी ने राधिका मर्चेंट को कई बेशकीमती साड़ियां और लहंगे गिफ्ट में दिए हैं। अंबानी फैमिली में होने वाले खास आयोजनों में राधिका मर्चेंट साड़ी और लहंगे में ही नजर आती हैं। अब नीता अंबानी दादी बन गई हैं। अंबानी फैमिली में अब सबकी यही इच्छा है कि जल्द ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो जानी चाहिए। खुद मुकेश अंबानी भी इस शादी में देर नहीं करना चाहते हैं। अब लोगों को बस इंतजार इस बात का है कि कब यह शादी होती है। देखें साड़ी और लंहगे में राधिका मर्चेंट की कुछ खास तस्वीरें। 

  • बिजनेस डेस्क। यह साल अंबानी फैमिली को खुशियों की नई सौगात देकर जा रहा है। इस पूरे साल में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को जहां बिजनेस में लगातार सफलता मिलती रही, वहीं साल के आखिरी महीने में उन्हें पौत्र रत्न की प्राप्ति हो गई। 10 दिसंबर, गुरुवार को आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने  बेटे को जन्म दिया। आकाश अंबानी और देश के सबसे बड़े हीरा व्यापारी रशेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च, 2019 को हुई थी। अंबानी फैमिली के स्पोक्सपर्सन ने नीता और मुकेश अंबानी के दादा-दादी बनने के बारे में जानकारी दी। मुकेश अंबानी को नवजात पोते को गोद में लिए देखा गया। पोते के साथ मुकेश अंबानी की तस्वीर देखते-देखते मीडिया में वायरल हो गई। देश-विदेश से उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। मुकेश अंबानी और फैमिली अभी पूरी तरह से जश्न में डूबी हुई है। नीता अंबानी खुशी से फूली नहीं समा रही हैं, वहीं परदादी बन जाने पर कोकिलाबेन अंबानी की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है।

    BusinessDec 13, 2020, 3:08 PM IST

    जाता हुआ साल अंबानी फैमिली को दे गया खुशियों की सौगात, पोते के साथ मुकेश अंबानी की तस्वीर हो रही वायरल

    बिजनेस डेस्क। यह साल अंबानी फैमिली को खुशियों की नई सौगात देकर जा रहा है। इस पूरे साल में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन व मैनेजिंग डायरेक्टर  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को जहां बिजनेस में लगातार सफलता मिलती रही, वहीं साल के आखिरी महीने में उन्हें पौत्र रत्न की प्राप्ति हो गई। 10 दिसंबर, गुरुवार को आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने  बेटे को जन्म दिया। आकाश अंबानी और देश के सबसे बड़े हीरा व्यापारी रशेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च, 2019 को हुई थी। अंबानी फैमिली के स्पोक्सपर्सन ने नीता और मुकेश अंबानी के दादा-दादी बनने के बारे में जानकारी दी। मुकेश अंबानी को नवजात पोते को गोद में लिए देखा गया। पोते के साथ मुकेश अंबानी की तस्वीर देखते-देखते मीडिया में वायरल हो गई। देश-विदेश से उन्हें बधाइयां मिलने लगीं। मुकेश अंबानी और फैमिली अभी पूरी तरह से जश्न में डूबी हुई है। नीता अंबानी खुशी से फूली नहीं समा रही हैं, वहीं परदादी बन जाने पर कोकिलाबेन अंबानी की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है।