Nurse Suicide  

(Search results - 3)
  • undefined

    ChhattisgarhNov 17, 2020, 10:12 AM IST

    लवमैरिज के 39 दिन बाद: डॉक्टर पति को बेडरूम में बंद करके 8वीं मंजिल से कूद गई नर्स पत्नी

    भिलाई, छत्तीसगढ़. सालभर पहले शुरू हुई एक प्रेम कहानी 39 दिन पहले लवमैरिज के बाद पूरी हुई। लेकिन अब अचानक प्रेमिका के मोबाइल पर कोई ब्लैकमेलिंग के कॉल करने लगा, मैसेज भी भेजने लगा। रविवार रात करीब 9.30 बजे पति-पत्नी ने साथ खाना खाया। इसके बाद पत्नी ने पति को बेडरूम में लॉक किया और बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना पद्मनाभपुर इलाके की आनंद विहार कॉलोनी में हुई। रात करीब 10.30 बजे नर्स प्रीति देवांगन का शव बिल्डिंग के पिछले हिस्से में पड़ा मिला। डॉ. महेंद्र देवांगन ने बताया कि उन दोनों की पहचान सालभर पहले एक निजी अस्पताल में काम करने के दौरान हुई थी। सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मंगलवार को पुलिस फिर घटनास्थल पर पहुंची। डॉ. महेंद्र ने यह भी बताया है कि प्रीति को कुछ दिनों से ब्लैकमेलिंग के कॉल और मैसेज आ रहे थे। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    HaryanaFeb 19, 2020, 1:25 PM IST

    लवमैरिज के कुछ दिनों बाद ही बेवफा हो गया प्रेमी, फिर संपर्क में आया 'भूत', बोली- अब शादी करो..

    अंबाला, हरियाणा. यहां के 'साहा प्राइमरी हेल्थ सेंटर' की नर्स 33 वर्षीय मीनाक्षी सैनी के सुसाइड मामले में नया मोड़ आया है। 12 साल पहले लवमैरिज करने के बाद भी जिंदगी के सुखों से वंचित नर्स की अपने साथ काम करने वाले शख्स से गहरी दोस्ती थी। वो उससे शादी करने का मन बना चुकी थी, लेकिन नया प्रेमी नर्स में सिर्फ अपना 'मनोरंजन' देखता था। वो शादी नहीं करना चाहता था। सबसे बड़ी बात इसी 28 फरवरी को वो गुपचुप तरीके से कहीं और शादी करने जा रहा था। इसकी भनक नर्स को लग चुकी थी। शनिवार रात यानी घटनावाले दिन नर्स और दोस्त अजय के बीच 22 मिनट तक मोाबाइल पर बात हुई थी। इससे पहले वैलेंटाइन-डे पर आधी रात से सुबह तक चैट भी हुई थी। अजय ने मीनाक्षी का नाम परी से सेव कर रखा था। वहीं मीनाक्षी ने अजय का नाम भूत रखा हुआ था। सुसाइड से पहले मीनाक्षी ने चैट में लिख दिया था कि..पंखे से लटककर हमेशा के लिए चुप हो जाएगी।

    पहले पढ़ें... वैलेंटाइन-डे पर अजय और मीनाक्षी की चैट: परी- कोई लोड नी आने की, भूत- तू जीने देती है,परी- सोजा, परी- सोजा,भूत- नहीं आता,परी- मत आ, भाड़ में जा,भूत- ओके,परी- मैं राजेश (इसी नाम का सिक्योरिटी गार्ड है, इसकी शनिवार को नाइट ड्यूटी थी) के पास जाऊंगी अब,भूत-बकवास न कर,परी-बहुत बोलने लग गया है,परी-सो जा, आराम से,परी-बहुत परेशान कर चुका है अब तू,परी- तुम्हारी फितरत ही गंदी है,परी- घटिया कहीं का,परी-नहीं आना,भूत-डोर तो तूने बंद किया हुआ है,परी - जा अपना काम कर,भूत - क्या नीचे आऊं, तेरा ये ही काम है, ऐसा ही करना था तूने मेरे साथ, मुझे पता था, इसलिए मना कर रहा था,परी - लगता है ज्यादा ही बिजी है, भूत - फिर गलत सुनेगा, मेरे मुंह से।

  • undefined

    HaryanaFeb 17, 2020, 5:54 PM IST

    वैलेंटाइन-डे पर आधी रात से सुबह 10.51 तक 'परी' ने की थी 'भूत' से चैट, अब मरने से पहले 22 मिनट कॉल

    अंबाला में एक नर्स ने शनिवार रात फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। नर्स ने इंटरकास्ट मैरिज की थी। उसका पति शादी के बाद ही ऑस्ट्रेलिया चला गया था। इसके बाद वो 2-3 बार ही इंडिया आया।