One Side Love  

(Search results - 4)
  • Sensational case of Love Jihad in Faridabad, Haryana, college girl shot dead kpa

    HaryanaOct 27, 2020, 11:38 AM IST

    लव जिहाद में नाकाम लड़के ने सरेआम लड़की को गोली मार दी, परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे जाम किया

    हरियाणा के फरीदाबाद में प्यार में नहीं फंसने से बौखलाए एक युवक ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। इसे लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है। लड़की कॉलेज से एग्जाम देकर निकली थी, तभी आरोपी ने उसे किडनैप करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो गोली मार दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना ने तूल पकड़ लिया है। मंगलवार का गुस्साई भीड़ ने एक मीट की दुकान तहस-नहस कर दी।

  • Youth did suicide, suicide note asa

    Uttar PradeshJun 29, 2020, 11:07 AM IST

    प्रेमिका के बात नहीं करने पर प्रेमी ने दे दी जान, सुसाइड नोट में दिल के हाल को लेकर लिखा ये सब

    कानपुर (Uttar Pradesh) । एकतरफा प्यार में पागल हुए प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसके जेब से सुसाइड नोट मिला है। इतना ही नहीं उसने अपने हाथ में भी प्रेमिका को संबोधित कर आई लव यू लिखा था। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस की शुरूआती जांच में ये बात सामने आई कि वो दूसरे गांव की एक विवाहित महिला को चाहता था, जिसके इंकार करने पर डिप्रेशन का शिकार हो गया था। यह घटना घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र हथेही गांव का है।

  • Girl shot dead in one side love at ghaziabad kpl

    Uttar PradeshMay 19, 2020, 11:38 AM IST

    युवक ने युवती से घरवालों के सामने पूछा मुझसे प्यार है या नही, न बोलते ही मार दी तीन गोलियां

    कहते है प्यार अंधा होता है लेकिन प्यार कातिल भी होता है ये कम ही सुनने में आता है। यूपी के गाजियाबाद में एक युवक ने एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने घर वालों के सामने युवक के प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज युवक ने उस पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दीं। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हांलाकि परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

  • murder of air hostess in one sided love in bijnor

    Uttar PradeshOct 1, 2019, 10:41 AM IST

    डबल मर्डर के आरोपी को हुआ एयर होस्टेस से प्यार, मना करने पर दी ये सजा

    मामला थाना स्योहारा के दौलताबाद इलाके का है। यहां रहने वाले हरिओम शर्मा की 27 साल की बेटी नितिका आठ साल से दुबई में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही थी। दो महीने पहले ही वह घर आई थी।