One Sided Love  

(Search results - 22)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 29, 2021, 5:56 PM IST

    जिससे करता था जान से ज्यादा प्यार, मां के सामने काट दिया उसका गला..मर्डर से पहले किया प्रपोज

    यह खौफनाक वारदात आजमगढ़ के कोतवाली थाने क्षेत्र की है, जहां मऊ जिले का रहने वाला वसीम मेडिकल छात्रा मालविया से एकतरफा प्यार करता था। जबकि लड़की उसे पहले कई बार मना चुकी थी। फिर वह आए दिन परेशान करने लगा। 

  • undefined

    RelationshipApr 18, 2021, 2:58 PM IST

    इकतरफा प्यार हो सकता है जानलेवा, इससे बचना है जरूरी, इन 6 बातों से कर सकते हैं इसका पता

    रिलेशनशिप डेस्क। प्रेम का आकर्षण भी अजीब होता है। कभी-कभी लोग ऐसे व्यक्ति के प्रेम में पड़ जाते हैं, जो उन्हें प्यार नहीं करता। लेकिन उन्हें यह वहम होता है कि जिसे वे चाहते हैं, वह भी उनसे प्यार करता है। यह इकतरफा प्यार होता है। इकतरफा प्यार को जानलेवा कहा गया है। ऐसे कई उदाहरण मिलते हैं, जब किसी से इतकरफा प्यार करन वाले इंसान ने दुख और हताशा में जान तक दे दी। इकतरफा प्यार में पड़े लोग अक्सर हताशा के शिकार हो जाते हैं। जीवन के हर क्षेत्र में सफल लोग भी जब इकतरफा प्यार के चक्कर में पड़ते हैं, तो उनके साथ परेशानियां शुरू हो जाती हैं। वे भावनात्मक समस्याओं के शिकार हो जाते हैं।
    (फाइल फोटो)
     

  • undefined

    RajasthanJan 26, 2021, 2:47 PM IST

    देशप्रेम के बीच मातम: टीचर माता-पिता गए झंडा फहराने, लौटे तो इश्क में खून से सनी मिली बेटी



    जयपुर (राजस्थान), एक तरफ जहां रिपब्लिक डे के अवसर पर हर तरफ देशभक्ति की गूंज सुनाई दे रही हैं। जहां लोग देशप्रेम में डूबे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की को गर्लफ्रेंड मानते हुए उसकी हत्या कर दी। बता दें कि यह खौफनाक वारदात उस वक्त हुई जब लड़की के माता पिता अपने बेटी को घर छोड़कर झंडा फहराने के लिए स्कूल गए हुए थे।
     

  • undefined

    CelebsNov 19, 2020, 8:01 PM IST

    करीना कपूर के आशिक का रोल निभाते-निभाते उन्हें रियल लाइफ में चाहने लगा था जितेन्द्र का बेटा

    मुंबई। जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर (Tusshar kapoor) 44 साल के हो गए हैं। यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन से पढ़े-लिखे तुषार का जन्म 20 नवंबर, 1976 को हुआ था। तुषार ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में करीना कपूर के अपोजिट 'मुझे कुछ कहना है' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म में जबर्दस्त एक्टिंग के लिए तुषार को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था। हालांकि अगले दो सालों में 'क्या दिल ने कहा', 'ये दिल', 'जीना सिर्फ मेरे लिए' और 'कुछ तो है' ऐसी फिल्में रहीं, जिनकी असफलता तुषार के खाते में दर्ज हुई।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshOct 5, 2020, 3:43 PM IST

    एकतरफा प्यार में प्रेमी की करतूत, गर्लफ्रेंड को पाने के लिए बन गया शोले का वीरू

      मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में प्यार में टॉवर पर चढ़ने का मामला सामने आया है। जहां एनसीएल के खड़िया परियोजना के सीएचपी पर एक आशिक अपने प्रेमिका को पाने के लिए सीएचपी टावर पर चढ़ गया और बार-बार धमकी देने लगा कि मेरी प्रेमिका को मेरे पास ले आओ। जब यह जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस ने प्रेमी युवक को नीचे उतरने की बात कही लेकिन यह पूरा ड्रामा 8 घंटों तक चला फिलहाल पुलिस ने प्रेमी को सीएचपी टावर से उतार कर अब पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि जमीन से सीएसपी टावर की दूरी लगभग 350 फीट है। प्रेमी संजय का कहना है कि वह एक लड़की से प्यार करता है और वह लड़की उसे धोखा दे दी। पुलिस के हिसाब से यह पूरा मामला एक तरफा प्यार का है और युवक आत्महत्या करने के लिए सीएसटी टावर पर चढ़ा था।  फिलहाल पुलिस एवं सिक्योरिटी की मदद से प्रेमी संजय को नीचे उतारा गया और अब पुलिस उसे उससे पूछताछ कर रही।

  • undefined

    BiharJul 28, 2020, 9:36 AM IST

    दोस्त की बहन से हुआ एकतरफा प्यार, घरवालों ने करा दी लड़की की दूसरे से शादी, 2 साल बाद ऐसे लिया बदला

    खगड़िया (Bihar) । ननिहाल आए शख्स ने अपने दोस्त के मां की हत्या कर दी। ये हत्या मृतका के अपनी छोटी बेटी के शादी करने के कारण आरोपी ने की। गांव के लोगों के मुताबिक वह मृतका के बेटी से एकतरफा प्यार करता था, जिसकी भनक लगने पर आरोपी का घर पर आना बंद करा दिया और अपनी बेटी की शादी दूसरे से करा दी, जिससे वह बदला लेने का फैसला लिया था। वहीं, दो साल बाद उसने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया। दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी को जब पकड़ा तो गांव के लोगों ने हत्यारोपी की पिटाई कर अधमरा कर दिया। इस दौरान पुलिस कर्मी भी जख्मी हो गए और उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। यह घटना खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव की है। 

  • undefined

    Madhya PradeshJun 11, 2020, 7:11 PM IST

    रोडसाइड रोमियो का खौफनाक कारनामा: बाथरुम में नहा रही लड़की पर पेट्रोल डाल लगाई आग..फिर खुद चला मरने

    अक्सर लोग प्यार में इतना पागल हो जाते हैं कि वह पागलपन की सारी हदें पार कर देते हैं। ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना मध्य प्रदेश से सामने आई है, जहां एक आशिक ने एक लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। 

  • undefined

    CelebsMay 24, 2020, 10:01 PM IST

    तो क्या इस वजह से अब तक कुंवारे हैं करन जौहर, एकतरफा प्यार में ऐसा टूटा दिल कि फिर नहीं की शादी

    डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर 48 साल के हो गए हैं। 25 मई, 1972 को मुंबई में जन्मे करन ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में दूरदर्शन के सीरियल 'इंद्रधनुष' से की थी। इस शो को आनंद महेंद्रू ने डायरेक्ट किया था। इस शो में करन के साथ गिरीश कर्नाड़, उर्मिला मातोंडकर, आशुतोष गोवारिकर और अक्षय आनंद थे। करन जौहर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि ट्विंकल खन्ना इकलौती ऐसी वुमेन हैं, जिससे मुझे प्यार हुआ था। मैंने अपनी पूरी लाइफ में सिर्फ उनसे ही प्यार किया है।

  • undefined

    HaryanaMar 17, 2020, 2:36 PM IST

    आशिक ने लड़की को रोकर किया प्रपोज, बोला आई लव यू..तू मेरी दुल्हन बन जा नहीं तो तेरा रेप कर दूंगा

    एकतरफा प्यार में पागल एक वहसी आशिक की ऐसी करतूत सामने आई है कि जिसको सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। एक सिरफिर लड़की ने बीच सड़क पर एक लडकी को रोककर शादी के लिए प्रोपज किया। जब युवती ने मना कर दिया तो बोला-तू मना करेगी तो तेरा रेप करवा दूंगा।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 3, 2020, 10:18 AM IST

    सिरफिरे प्रेमी ने दूल्हे के घर जाकर कहा, अगर गांव में बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा..,टूट गई शादी


    परिजन परेशान होकर लड़की की शादी 12 मार्च को तय कर दिए। शादी की पूरी तैयारी कर ली थी। इस बात की जानकारी होने पर विमल भड़क गया और लड़की के घर पहुंच गया। आरोप है कि उसने लड़की पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। विमल यहीं नहीं रुका। वह उस लड़के के घर भी जा पहुंचा, जिससे लड़की की शादी तय थी। विमल ने लड़केवालों के घर जाकर उन्हें धमकी दी कि अगर गांव में बारात आई तो वह लाशें बिछा देगा।

  • undefined

    PunjabFeb 28, 2020, 11:10 AM IST

    हिंदी टीचर को एक्स स्टूडेंट ने भेजा मोबाइल पर SMS, मुझसे शादी करोगे..टीचर ने दिया जवाब-पागल हो क्या?

    प्यार में पगलाए एक एक्स स्टूडेंट ने स्कूल में घुसकर एक टीचर पर जानलेवा हमला कर दिया। दिल दहलाने वाली यह घटना पंजाब के खन्ना में हुई।

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 14, 2020, 1:43 PM IST

    वैलेंटाइन-डे पर गुलाब की जगह कुल्हाड़ी लेकर निकला सिरफिरा इंजीनियर, इरादा शादी का था

    इंदौर में वैलेंटाइन-डे की सुबह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर का एक तरफा प्यार में दिमाग सनक उठा। वो एक लड़की को कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ पड़ा। वो जबरन शादी का दबाव बना रहा था।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 11, 2020, 8:15 PM IST

    एकतरफा प्यार में हत्यारा बना प्रेमी, 100 रुपये एडवांस देकर करा दी युवती की हत्या

    बस्ती (Uttar Pradesh) । एकतरफा प्यार में शख्स इस कदर पागल हुआ कि लड़की की सुपारी देकर उसे मौत के घाट उतरवा दिया। पकड़े जाने पर कातिल बने प्रेमी ने बताया कि उसने सुपारी के रुप में किलर को 100 रुपये एडवांस दिए थे, जबकि हत्या करने के बाद 25 हजार रुपये देने की बात कही थी। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 11, 2020, 6:43 PM IST

    एकतरफा प्यार में पागल शख्स ने आधी रात घर में घुसकर काट दिया लड़की का गला


    बताया जा रहा है कि गांव का रहने वाला आरोपी युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था। उसने युवती से पहले भी हरकतें की थी, लेकिन तब इस मामले में गांव की पंचायत में फैसला हो गया था। 

  • undefined

    MaharashtraFeb 10, 2020, 4:53 PM IST

    हैवान आशिक ने इस खूबसूरत लड़की को दी दर्दनाक मौत, सिरफिरे प्रेमी ने खेला था ऐसा खौफनाक खेल...

    नागपुर (महाराष्ट). 24 साल की लेक्चरर अंकिता पिसुदे की सोमावर के दिन तड़प तड़पकर मौत हो गई। 8 दिन पहले एकतरफा प्यार में मृतका के बचपन  के दोस्त विकेश नागराले ने उसे जिंदा जला दिया था। जिसके बाद से उसका इलाज नागपुर के ऑरेंज सिटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। युवती  के सिर, चेहरे, दाहिने हिस्से, बाएं हाथ, पीठ और गर्दन समेत 40% हिस्सा शरीर का झुलस गया था। हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. अनूप मरार ने बताया कि सुबह 6.55 बजे लड़की की मौत हो गई। मौत का संभावित कारण सेप्टिकमिक अटैक था।