Online Game  

(Search results - 13)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 11, 2021, 9:37 PM IST

    ऑनलाइन गेम की लत में बच्चे की हत्या, एक टॉपअप के चलते मासूम को दी दर्दनाक मौत

    हैरान कर देने वाली यह वारदात शनिवार शाम में उज्जैन के नागदा से सामने आई है। जहां गेम के टॉपअप के लिए एक युवक ने पड़ोसी बच्चे से  5 हजार रुपए उधार लिए थे। जब वह इन रुपयों को वापस नहीं कर पाया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बातो ही बातों में विवाद इतना हो गया कि युवक ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

  • undefined

    TechJun 29, 2021, 9:30 AM IST

    अब मोबाइल में गेम खेलकर भी वजन हो सकता है कम- रिसर्च, जानें कैसे काम करती है ऐप

    टेक टेस्क : अगर आप बढ़ते वजन से परेशान हैं और अपना वजन कम करना चाहते हैं, वो भी गेम खेलते-खेलते, तो कार्डिफ यूनिवर्सिटी (Cardiff University) ने इसका हल ढूंढ लेने का दावा किया है। जी हां, कार्डिफ शोधकर्ताओं ने ऐप तैयार किया है, जिसमें गेम्स खेलकर वजन कम किया जा सकता है। उनको उम्मीद है कि उनका ऐप मोटापे से निपटने में मदद करने के लिए सही दिशा में एक कदम है। इसके लिए वैज्ञानिक अब तक की सबसे बड़ी रिसर्च कर रहे हैं। जिसके लिए वह हजारों वॉलेंटियर्स की भर्ती करने की उम्मीद करते हैं। आइए आपको बताते हैं, इस ऐप के बारे में...

  • undefined

    ChhattisgarhJun 28, 2021, 3:25 PM IST

    हर पेरेंट्स सावधान: 12 साल के बच्चे ने ऑनलाइन गेम में उड़ाए मां के खाते से 3 लाख रु., खरीद लिए हथियार

    महिला टीचर शुभ्रा पाल ने अचानक अपने खाते से 3.22 लाख रुपए कट जाने के बाद 11 जून को कांकेर जिले के पंखाजूर थाना में शिकायत की थी। जिसमें ऑनलाइन ठगी की आशंका में FIR दर्ज कराई। महिला ने कहा कि  8 मार्च से 10 जून के बीच उसके खाते से 278 बार ट्रांजेक्शन हुआ है। जो कि मैंने नहीं किया। 

  • undefined

    CricketApr 7, 2021, 3:35 PM IST

    IPL के दौरान इन गेम्स के जरिये घर बैठे कमा सकते है पैसा, बस करना होगा ये आसान काम

    आईपीएल सिर्फ टीवी या मोबाइल पर देखने तक सीमित नहीं है। गेम लवर्स के लिए ऑनलाइन (Online) ऐसे कई गेम्स हैं जिन्हें खेल कर आप अपने लिए कुछ पैसे कमा सकते हैं। 

  • undefined

    Madhya PradeshOct 15, 2020, 10:26 AM IST

    पबजी खेल के जरिये 14 साल की लड़की को फंसाकर तीन युवक लगातार कर रहे थे गैंग रेप

    भोपाल, मध्य प्रदेश. राजधानी में 14 साल की लड़की के साथ लगातार गैंग रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोपियों ने लॉकडाउन में 6th क्लास की बच्ची को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते हुए अपने जाल में फंसाया था। इसके बाद सितंबर में एक युवक ने लड़की को मिलने बुलाया। इसके बाद से तीनों आरोपी उसके साथ गैंग रेप कर रहे थे। वे उसे ब्लैकमेल करके चुप रहने का दबाव बना रहे थे। मामला सामने आने के बाद बुधवार को अशोका गार्डन पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि एक आरोपी प्राइवेट नौकरी करता है। उसके कहने पर वो सितंबर में उससे मिलने गई थी। वो उसे लेकर रंभा नगर थाना क्षेत्र के गौतम नगर ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...
     

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    HatkeSep 9, 2020, 4:23 PM IST

    बैन होने के बाद युवकों ने निकाली PUB G की अंतिम यात्रा, रो रो कर कही ये बात, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क।  सरकार ने पहले टिक टॉक बैन किया। फिर पब जी बैन कर दिया। पब जी गेम खेलने वालों पर क्या बीती है इसका एक नमूना है ये वीडियो। 

  • <p>murder</p>
    Video Icon

    Madhya PradeshSep 8, 2020, 2:01 PM IST

    9 साल की बच्ची जीती Online Game तो 12 साल के बच्चे ने सिर कुचलकर दी खौफनाक मौत, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। इंदौर में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इंदौर में पांचवी कक्षा की बच्ची की सिर कुचल की हत्या कर दी गई। हालांकि 2 घंटे में ही पुलिस ने हत्या की पूरी गुत्थी को सुलझा लिया और इस हत्या के पीछे एक फ्री फॉयर नामके गेम के कारण यह हत्या हुई है। घटना स्किम नम्बर 114 में खाली पड़े मैदान में मिली बच्ची की लाश खाली मैदान में मारकर फेंका गया है। 

  • undefined

    HatkeJul 17, 2020, 1:28 PM IST

    लॉकडाउन में फिर से लौट आया है जानलेवा ब्लू व्हेल गेम, 50 चैलेंज पूरा करवाकर इस तरह ले लेता है जान

    हटके डेस्क: कुछ सालों पहले दुनिया में अचानक ब्लू व्हेल गेम चर्चा में आया था। इस गेम की वजह से दुनिया के कई देशों में कई लोगों ने अपनी जान दे दी। इस गेम की शुरुआत  रूस से हुई थी, उसके बाद ये भारत तक में फ़ैल गया था। इसके बाद कई सुसाइड के केसेस सामने आने के बाद इस गेम पर बैन लगा दिया गया था। इसके बाद दुनिया में पब्जी काफी मशहूर हो गया और लोग ब्लू व्हेल को भूल गए। लेकिन लॉकडाउन में एक बार फिर इस गेम ने बच्चों के मोबाइल में एक्सेस कर लिया है। रूस की पुलिस ब्रांच ने पेरेंट्स को चेतावनी जारी की है। उन्होंमे पेरेंट्स से बच्चों पर ध्यान देने को कहा है क्यूंकि लॉकडाउन में ऑनलाइन क्लासेस के लिए बच्चों के हाथ में मोबाइल फोन आ गया है। ऐसे में इनके पास गेम का एक्सेस आसानी से हो गया है। आखिर क्या है ये ब्लू व्हेल  और कैसे ये ले लेता है लोगों की जान... 


     

  • undefined

    PunjabJul 6, 2020, 9:07 PM IST

    पबजी गेम में बेटे ने पिता को कर दिया कंगाल, पापा ने भी ऐसी अनोखी सजा दी जिसकी हर कोई कर रहा तारीफ

    बेटे ने गेम की लत के चक्कर में पिता के बैंक खाते से 16 लाख रूपए उड़ा दिए। वह पिता से पढ़ाई का बहाना करके मोबाइल लेता था और छिपकर PUBG खेलता रहता था। इतना ही नहीं वह बैंक के ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था।

  • undefined

    HatkeApr 27, 2020, 3:37 PM IST

    लॉकडाउन में ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती, फिर आने लगे मैसेज- न्यूड तस्वीर दो नहीं तो बदनाम कर दूंगा

    कोरोना वायरस की महामारी की वजह से ज्यादातर देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में, बहुत से लोग ऑनलाइन गेम खेल कर अपना समय बिताते हैं। कई बार कम उम्र की लड़कियां ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान ऐसे लोगों के चक्कर में फंस जाती हैं, जो बाद में ब्लैकमेल कर उनका एक्सप्लॉइटेशन करने की कोशिश करते हैं।
     

  • undefined

    JharkhandMar 30, 2020, 10:03 AM IST

    मनोरंजन के संग कोरोना संक्रमण से अवेयर करने छात्रों ने बनाया 'भाग कोरोना गेम'

    कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने सरकार और विभिन्न संगठन लोगों को लगातार अवेयर कर रहे हैं। जमशेदपुर के दो छात्रों ने एक ऑनलाइन गेम ही बना डाला, जो मनोरंजन के साथ अवेयर करेगा।
     

  • undefined

    HatkeJan 9, 2020, 10:10 AM IST

    महिला को चढ़ा पबजी का बुखार, पति बच्चों के जाते ही करने लगती है ये काम

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला की काफी चर्चा हो रही है। ये महिला दिनभर पबजी खेलती है। हैरानी की बात ये है कि इससे वो इतना पैसा कमा लेती है कि उसका पति भी उसे गेम खेलने से नहीं रोकता।

  • Australian girl earns 9 lakh per hour through online gaming

    HatkeJul 19, 2019, 4:56 PM IST

    एक घंटे में 9 लाख कमाती है ये लड़की, करती है ये आसान काम

    ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली चेल्सिया ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी कमाई और उसका जरिया शेयर किया, वो वायरल हो गईं। उन्होंने बताया कि वो अपने घर पर आराम से सोफे पर बैठकर ऑनलाइन गेम खेलती हैं। इस दौरान वो लाइव स्ट्रीमिंग करती हैं। उन्हें करोड़ों लोग ऑनलाइन गेम खेलते देखते हैं। इस दौरान दिखाई देने वाले विज्ञापनों से उनकी लाखों की कमाई हो जाती है।