Online Video  

(Search results - 6)
  • undefined

    HatkeJul 28, 2020, 2:07 PM IST

    सोशल मीडिया पर इस तरह पैसे कमा रही थीं ये मुस्लिम महिलाएं, कोर्ट ने बदचलन कह भेज दिया जेल

    हटके डेस्क: इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जिसपर दुनिया के किसी भी कोने से लोग किसी से भी जुड़ सकते हैं। कई लोग अब सोशल अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसेर बनकर पैसे भी कमा रहे हैं। इजिप्ट में रहने वाली पांच महिलाएं भी सोशल मीडिया खासकर टिकटोक और इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर लोगों से बातचीत करती थीं। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसेर बनी इन लड़कियों को इससे लाखों का फायदा हो रहा था। लेकिन इजिप्ट सरकार को इनकी हरकतें पोर्न स्टार जैसी लगी। इस कारण इन्हें अश्लीलता फ़ैलाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया। अब इजिप्शियन कोर्ट ने इन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई है। इस खबर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। आइये आपको दिखाते हैं कि ऑनलाइन ये महिलाएं ऐसा क्या पोस्ट करती थीं कि इन्हें भरे कोर्ट में बदचलन कहकर जेल भेज दिया गया... 
     

  • <p>viral</p>
    Video Icon

    HatkeJul 2, 2020, 6:29 PM IST

    बीबीसी पर इंटरव्यू दे रही थी मां... पीछे से आई बेटी ने पलभर में खराब कर दी पूरी मेहनत

    वीडियो डेस्क। डॉ. क्लेयर वेन्हम और एंकर क्रिश्चियन फ्रेजर के बीच बीबीसी न्यूज़ पर एक लाइव इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा वाकया घटित हुआ जो आपके चेहरे पर स्माइल ला देगा। मां टीवी पर इंटरव्यूज दे रही थी 

  • undefined

    TechApr 6, 2020, 9:29 PM IST

    ZOOM एप के इस्तेमाल से मना कर रही हैं नासा और स्पेस एक्स जैसी कंपनियां, जानिए क्या है वजह ?

    कोरोना वायरस के चलते अधिकतर कंपनियों के कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं और हर तरह की मीटिंग के लिए ऑनलाइन वीडियो कॉलिंग एप का इस्तोमाल कर रहे हैं। इसके चलते ऑनलाइन मीटिंग एप यूजर्स की संख्या भी बढ़ गई है। 

  • undefined

    HatkeApr 5, 2020, 12:25 PM IST

    इस ग्रुप चैट में शेयर होते हैं लड़कियों से रेप के वीडियोज, खुद चाकू से काट लेती है प्राइवेट पार्ट्स

    हटके डेस्क: इस समय दुनिया का ध्यान कोरोना की तरफ है। सभी इस जानलेवा वायरस से बचाव करने में ध्यान दे रहे हैं। साथ ही जिस तेजी से ये वायरस फ़ैल रहा है, उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। लेकिन इस बीच साउथ कोरिया से एक ऐसी खौफनाक खबर सामने आई, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। यहां सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक ऐसा ग्रुप चल रहा था, जिसपर लड़कियों को ब्लैकमेल कर अश्लील वीडियोज शेयर किये जा रहे थे। साथ ही लड़कियों को टॉर्चर कर उनसे खौफनाक काम करवाए जा रहे थे। इनमें प्राइवेट पार्ट्स को चाकू से काटना, उनमें नुकीली चीजें घुसाना और घर भेजे गए लोगों द्वारा रेप शूट कर वीडियोज बनवाना शामिल है। जब इस ग्रुप का खुलासा हुआ तो सभी के होश उड़ गए।  

  • Husband Saw Wife adult Video With Another Man kps

    NationalFeb 5, 2020, 2:47 PM IST

    महिला डॉ. पति को रोजाना दिखाती थी पॉर्न फिल्म, एक दिन वो अकेले मूवी देखने बैठा तो हुआ SHOCKED

    एक 32 वर्षीय महिला डॉक्टर अपने पति को जबरन पॉर्न फिल्म दिखाती और उसे वैसा ही करने को कहती थी। एक रोज महिला के पति ने ऑनलाइन एक विडियो देखा जिसमें पत्नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आ रही थी। जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। 

  • undefined

    HatkeJan 9, 2020, 10:10 AM IST

    महिला को चढ़ा पबजी का बुखार, पति बच्चों के जाते ही करने लगती है ये काम

    सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला की काफी चर्चा हो रही है। ये महिला दिनभर पबजी खेलती है। हैरानी की बात ये है कि इससे वो इतना पैसा कमा लेती है कि उसका पति भी उसे गेम खेलने से नहीं रोकता।