Orai  

(Search results - 2)
  • <p>यूपी के जालौन में ऐसा मामला सामने आया है जिसने न सिर्फ इंसानियत को तार-तार कर दिया बल्कि बाप- बेटी और भाई बहन के रिश्ते को भी दागदार बना दिया। जालौन में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज उसके घर वालों ने शादी के तीन साल बाद बेटी के पति को धारदार हथियार से काट डाला। यही नहीं हैवानों ने इस पूरी घटना को बेटी और उसके चार माह के बेटे के सामने अंजाम दिया। इस पूरे घटना में युवती के भाई- पिता के साथ उसका मामा भी साथ रहा। युवती ने पति को बचाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन तीनों के सिर पर खून सवार था। वह तब तक वार करते रहे जबतक बेटी के पति की मौत नहीं हो गई। घटना के बाद वह पुलिस के आने तक घर में ही रहे। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshAug 28, 2020, 6:28 PM IST

    बेड पर पड़ा बिलख रहा था चार माह का मासूम भांजा, भाई ने पिता और मामा के साथ मिलकर बहन के पति को काट डाला

    यूपी के जालौन में ऐसा मामला सामने आया है जिसने न सिर्फ इंसानियत को तार-तार कर दिया बल्कि बाप- बेटी और भाई बहन के रिश्ते को भी दागदार बना दिया। जालौन में बेटी के प्रेम विवाह से नाराज उसके घर वालों ने शादी के तीन साल बाद बेटी के पति को धारदार हथियार से काट डाला। यही नहीं हैवानों ने इस पूरी घटना को बेटी और उसके चार माह के बेटे के सामने अंजाम दिया। इस पूरे घटना में युवती के भाई- पिता के साथ उसका मामा भी साथ रहा। युवती ने पति को बचाने के लिए काफी कोशिश की लेकिन तीनों के सिर पर खून सवार था। वह तब तक वार करते रहे जबतक बेटी के पति की मौत नहीं हो गई। घटना के बाद वह पुलिस के आने तक घर में ही रहे। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
     

  • महात्मा गांधी की खंडित मूर्ति

    Uttar PradeshSep 14, 2019, 12:36 PM IST

    अराजक तत्वों ने तोड़ दिया राष्ट्रपिता की मूर्ति का सिर, धरने पर बैठे कांग्रेसी और सपाई

    यूपी के उरई में अराजक तत्वों ने गांधी इंटर कॉलेज में लगी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को खंडित करते हुए उनके सिर को काट लिया।