Ott Platforms  

(Search results - 5)
  • undefined

    TechMar 22, 2021, 12:36 PM IST

    Jio लेकर आया हर रिचार्ज ऑफर का बाप, अनलिमिटेड Calling से लेकर Netflix-Amazon प्राइम सब FREE

    टेक डेस्क: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रिलायंस जियो ने जबसे मोबाइल वर्ल्ड में कदम रखा है तबसे बाकी ऑपरेटिंग कंपनियों की मुसीबत हो गई है। जियो ने इतने सस्ते प्लान्स मार्केट में उतार दिए कि कई टेलीकॉम कंपनियां बंद हो गई। अब जियो ने मोबाइल यूजर्स की सबसे बड़ी कमजोरी को पकड़कर जो प्लान उतारा है, उसे हर ऑफर का बाप कहा जा सकता है। इस ऑफर में लगभग हर OTT प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त कर दिया गया है। साथ ही आपको मिलेगा 300 GB डाटा फ्री। हर रिचार्ज ऑफर का बाप है ये प्लान... 

  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 26, 2021, 6:54 PM IST

    कहां से चला फर्जी मैसेज, एक्सपर्ट बोले- फेसबुक से पता लगाना आसान, वाट्सऐप से मुश्किल

    वीडियो डेस्क।  भारत अब सोशल मीडिया कंपनियों को नियंत्रण में रखने के लिए नए नियम लाने की तैयारी कर रहा है। सोशल मीडिया के किसी प्लेटफॉर्म पर कोई फर्जी संदेश किसने और कब चलाया, सरकार यह जान सकेगी। इन प्लेटफॉर्म पर और इंटरनेट के जरिए वीडियो सामग्री का प्रचार कर रहे ओटीटी प्लेटफॉर्म की सामग्री पर तीन स्तर पर निगरानी रखी जाएगी।  नए नियमों के तहत आदेश देने पर 36 घंटे के अंदर विवादित कंटेंट को हटाना होगा। जांच या साइबर सिक्योरिटी घटना में आग्रह के 72 घंटे के अंदर जानकारी देनी होगी। अश्लील कंटेंट से जुड़ी पोस्ट को शिकायत के एक दिन के अंदर हटाना होगा। सरकार ने फेसबुक और वॉट्सअप से ऐसे मैसेज को शेयर करने वालों की जानकारी मांगी है। ऐसा करने से कितना फायदा होगा और साइबर क्राइम करने से कितनी सजा हो सकती है। हमारे एक्सपर्ट ने इस सभी सवालों के जवाब दिए। देखिए वीडियो
     

  • undefined

    BollywoodFeb 26, 2021, 7:48 AM IST

    Tandav के डायरेक्टर ने सेल्फ रेगुलेटिंग बॉडी को बताया क्रांतिकारी, कहा-ये तीन तरीके से करेगा काम

    डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट को लेकर आए दिन विवाद बढ़ने लगे थे। इसे देखते हुए सरकार ने इस मुद्दे को गंभीरता से लिया और डिजिटल मीडिया के लिए नए नियम बनाए। अब डिजिटल मीडिया पर सेल्फ रेगुलेटिंग बॉडी नजर रखेगी कि किस प्लेटफॉर्म पर किस तरह की खबरें चलाई जा रही हैं। 

  • undefined

    TechJan 16, 2021, 5:28 PM IST

    BSNL लेकर आई है बेहद शानदार ऑफर, सिर्फ 129 रुपए में ले सकते हैं कई OTT प्लेटफॉर्म की सुविधा

    बीएसएनल (BSNL) अपना एक ऐसा ब्रॉडबैंड प्लान (Broadband Plan) लेकर आ रही है, जिसमें काफी कम पैसे में ही कई ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का फायदा लिया जा सकता है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 17, 2020, 4:17 PM IST

    कोरोना ने किया बॉलीवुड की इन बड़ी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज होने को मजबूर

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुनियाभर में रिलीज की गई. हालांकि इसके निर्देशक शुजीत सरकार ने शुरुआत में इसे नवंबर 2019 में रिलीज करने की बात कही थी. लेकिन फिर कुछ कारणों से इसकी रिलीज डेट 2020 फरवरी कर दी गई. और उसके बाद कोरोनोवायरस और लॉकडाउन के चलते इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया. इसके अलावा और भी बड़े सितारों की फिल्म है जिसे अब कोरोनावायरस के चलते थिएटर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्मर्स पर रिलीज किया जाएगा.