Pakistani Media  

(Search results - 5)
  • Pakistani media condemns Modi government in Sulli Deals case kpa

    NationalJul 13, 2021, 11:30 AM IST

    'सुल्ली डील' App पर मुस्लिम लड़कियों की कथित नीलामी से बवाल, PAK मीडिया DAWN ने संघ पर किया घटिया कॉमेन्ट

    Sulli Deals ऐप के जरिए 80 से अधिक मुस्लिम महिलाओं की कथित तौर पर नीलामी के मामले को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने मोदी सरकार की आलोचना की है।  DAWN ने एक लेख प्रकाशित किया है, जिसमें भारत में मुस्लिमों के निए कठिन समय बताया है।

  • Debate in Pakistan on Modi's beard and hair KPZ
    Video Icon

    WorldFeb 13, 2021, 1:39 PM IST

    मोदी की दाढ़ी और बढ़े हुए बाल पर पाकिस्तान में होती है डिबेट, इनका तर्क सुन आपको भी आएगा मजा

    वीडियो डेस्क। पाकिस्तान की मीडिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर डिबेट की वजह। पाकिस्तानी मीडिया को बहस के लिए कोई मुद्दा नहीं मिला तो पीएम मोदी की दाढ़ी पर डिबेट करने लगे। इस डिबेट की एक छोटी सी क्लिप खूब वायरल हो रही है।  साथ ही लोग खूब मजे ले रहे हैं। मजेदार तो वो है जब गेस्ट के रूप में आए शख्स ने पीएम मोदी की दाढ़ी के लेकर अजीबो गरीब बयान दिया। आप भी सुनिए। 

  • cure of coronavirus according to islam circulated in pakistani media claiming read namaj in masjid kph

    HatkeApr 14, 2020, 1:21 PM IST

    पाकिस्तान ने ढूंढ़ा कोरोना का बेवकूफी भरा इलाज: मस्जिद में नमाज पढ़ो और सुबह शहद खाओ, वायरस भगाओ

    हटके डेस्क: दुनिया अभी कोविड 19 से जंग लड़ रही है। सारी दुनिया इस जानलेवा वायरस को हराने में जुटी है। चूंकि, इस वायरस का कोई इलाज नहीं मिल पाया है, ऐसे में लोग घरों में रहकर इससे बचाव कर रहे हैं। दुनिया में अभी तक इस वायरस ने लगभग 20 लाख लोगों को संक्रमित कर दिया है। साथ ही मरने वालों का आंकड़ा भी 1 लाख पार कर चुका है और तेजी से इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इस वायरस ने आतंक मचा रखा है। बात अगर भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की करें, तो वहां कोरोना ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। लोग अभी भी नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में भीड़ लगा रहे हैं। पुलिस द्वारा रोके जाने पर लोग पुलिसवालों पर ही अटैक कर रहे हैं। इस बीच अब पाकिस्तानी मीडिया ने कुरान का हवाला देते हुए कोरोना का इलाज बताया है। इस उपाय को अपनाकर पाकिस्तान कोरोना पर कंट्रोल पा लेगा इसकी तो गारंटी नहीं है, लेकिन कोरोना फैलाने में मददगार साबित होगा इसकी गारंटी है... 
  • americans are not looting malls due to fear of coronavirus old mexico video shared kpt

    Fake CheckerApr 8, 2020, 2:00 PM IST

    FACT CHECK. कोरोना आपदा से अमेरिका में हाहाकार; मॉल में मची लूटपाट के वीडियो का असली सच

    अमेरिका में कोविड-19 के सबसे अधिक – 330,000 मामले सामने आ चुके हैं। देश में 9,500 से अधिक लोग इस महामारी की वजह से अपनी जान गंवा चुके हैं। 

  • pakistani media the dawn gave death hoax of british pm boris johnson coronavirus kpt

    Fake CheckerApr 8, 2020, 1:04 PM IST

    Fact Check. ब्रिटिश प्रधानमंत्री की कोरोना से मौत...पाकिस्तानी मीडिया ने फैलाई ये झूठी खबर

    नई दिल्ली.   ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस से पीड़ित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के न्यूज चैनल डॉन ने खबर चला दी कि जॉनसन की मौत हो गई है। उन्होंने यह खबर बीबीसी ब्रेकिंग न्यूज नामक ट्विटर अकाउंट के एक ट्वीट से हवाले से टेलिकास्ट की है। फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि पूरा माजरा क्या है?