Panic  

(Search results - 33)
  • Lifestyle8, Jun 2020, 4:47 PM

    लॉकडाउन में आमदनी का जरिया हो गया हो बंद तो घबराएं नहीं, इन 5 तरीकों से मिल सकती है मानसिक राहत

    कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन ने कई तरह से लोगों पर असर डाला है। ज्यादातर कारोबारियों को इस दौरान काफी नुकसान झेलना पड़ा है, वहीं प्राइवेट सेक्टर में काम करने वाले लोगों की नौकरियां भी जा रही हैं। इससे लोग भारी चिंता और तनाव में रह रहे हैं। 
     

  • <p><strong>गोरखपुर (Uttar Pradesh) । </strong> सैकड़ों की संख्या में मृत चमगादड़ों के मिलने से बेलघाट गांव के लोग दहशत में है। ये चमगादड़ आम के पेड़ और जमीनों पर मृत पाए गए हैं। जिस पेड़ पर ये जमगादड़ मृत लटके हुए पाए गए हैं उसके फल तोड़ने से लोग डर रहे हैं। वहीं, वन विभाग ने सभी चमगादड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेजा है। फिलहाल इन चमगादड़ों की मौत का कारण पानी की कमी बताया जा रहा है।</p>

    Uttar Pradesh26, May 2020, 5:47 PM

    इस इलाके में 300 से अधिक चमगादड़ों की मौत, दहशत में लोग, पेड़ तक से नहीं तोड़ रहे फल, photos

    गोरखपुर (Uttar Pradesh) ।  सैकड़ों की संख्या में मृत चमगादड़ों के मिलने से बेलघाट गांव के लोग दहशत में है। ये चमगादड़ आम के पेड़ और जमीनों पर मृत पाए गए हैं। जिस पेड़ पर ये जमगादड़ मृत लटके हुए पाए गए हैं उसके फल तोड़ने से लोग डर रहे हैं। वहीं, वन विभाग ने सभी चमगादड़ों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेजा है। फिलहाल इन चमगादड़ों की मौत का कारण पानी की कमी बताया जा रहा है।

  • <p><strong>गोरखपुर (Uttar Pradesh) ।</strong> गोरखपुर एयरपोर्ट से करीब पांच किमी की दूर बसडीला गांव में एक आम के पेड़ के पास बने चूहे के बिल में बच्चों के खेलने वाली गोली चली गई तो गांव के उस बिल में पानी डाल दिया। पानी डालते ही बच्चों के साथ पूरा गांव दहशत में आ गया, क्योंकि उस बिल से एक-एक कर 200 से अधिक सांप निकलकर खेतों में रेंगने लगे। सांपों का झुण्ड देखकर गांव वाले डर गए। ये सांप एक बिल से निकले। बिल में ही सांपों के सैकड़ों अण्डे भी पाए गए। ग्रामीणों ने सांपों को एक-एक कर मार डाले। इतनी संख्या में एक बिल से सांपों के निकलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।<br />
 </p>

    Uttar Pradesh19, May 2020, 4:27 PM

    चूहे के बिल में चली गई गोली, डाला पानी तो बाहर आया 200 सांपों का झुंड, दहशत में पूरा गांव

    गोरखपुर (Uttar Pradesh) । गोरखपुर एयरपोर्ट से करीब पांच किमी की दूर बसडीला गांव में एक आम के पेड़ के पास बने चूहे के बिल में बच्चों के खेलने वाली गोली चली गई तो गांव के उस बिल में पानी डाल दिया। पानी डालते ही बच्चों के साथ पूरा गांव दहशत में आ गया, क्योंकि उस बिल से एक-एक कर 200 से अधिक सांप निकलकर खेतों में रेंगने लगे। सांपों का झुण्ड देखकर गांव वाले डर गए। ये सांप एक बिल से निकले। बिल में ही सांपों के सैकड़ों अण्डे भी पाए गए। ग्रामीणों ने सांपों को एक-एक कर मार डाले। इतनी संख्या में एक बिल से सांपों के निकलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई।
     

  • Video Icon

    National23, Apr 2020, 2:49 PM

    हंगामा: अस्पताल प्रबंधन ने कोरोना पीड़ित की मौत के बाद घरवालों को बिना बताए कर दिया अंतिम संस्कार

     पश्चिम बंगाल के एक सरकारी अस्पताल का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इसमें कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज की मौत हो गई। सरकारी अस्पताल के स्टाफ ने परिवार वालों को बिना सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों ने हॉस्पिटल पहुंचकर हंगामा किया। इस तरह छुपा कर अंतिम संस्कार करने को लेकर उन्होंने कई सवाल खड़े किए।

  • Coronavirus India21, Apr 2020, 2:35 PM

    कोरोना के डर से 28 साल के इंग्लिश टीचर ने लगा ली फांसी, PM के नाम लिखा सुसाइड नोट

    यह घटना आपको चेतावनी देती है। कोरोना को लेकर पैनिक होने की जरूरत नहीं है। बल्कि सतर्कता रखने की है। कोरोना को हराया जा सकता है, बस लक्षण छुपाएं नहीं। झारखंड के गिरिडीह के रहने वाले 28 साल के एक इंग्लिश टीचर ने सिर्फ कोरोना के डर से फांसी लगा ली। खांसी और बुखार होने पर वो समझने लगा था कि उसे कोरोना हो गया है। युवक ने तीन पन्नों का एक सुसाइड नोट छोड़ा है। इसे प्रधानमंत्री के नाम लिखा गया है।

  • Rajasthan18, Apr 2020, 8:49 PM

    कोरोना के डर से चौकीदार ने कर ली खुदकुशी, जब रिपोर्ट आई तो सब लोग हैरान रह गए

    देश में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे है। ऐसे में लोगों के बीच वायरस को लेकर दहशह इस कदर बैठ गई है कि लोग अपनी जान तक दे दे रहे हैं। ताजा मामला राजस्थान के चुरू जिले से है। जहां एक चौकीदार ने संक्रमण के संदेह में आत्महत्या कर ली।

  • Jharkhand31, Mar 2020, 9:15 PM

    रांची में कोरोना का पहला मामला आया सामने, धर्म प्रचार के लिए भारत आई युवती में संक्रमण की पुष्टि

    रांची जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के पहले मामले की पुष्टि हुई है जिसके बाद पूरे रांची शहर में आम लोगों में दहशत का माहौल है लेकिन जिला प्रशासन और सरकार ने लोगों से शांति बनाये रखने और धैर्य रखने की अपील की है।

  • Business23, Mar 2020, 6:31 PM

    पाकिस्तान में लोगों को 'कोरोना वायरस' से ज्यादा सता रही महंगाई, आटे की किल्लत चावल, चीनी हुए महंगे

    बिजनेस डेस्क: कोरोना वायरस के चलते पाकिस्तान में भी लॉकडाउन है जिसके मद्देनजर लोगों ने आटे और जरूरी सामान को जमा करके रखना शुरू कर दिया है। जिससे कराची में ब्रांडेड आटे की भारी कमी हो गई है। पाकिस्तानी अखबार 'डॉन' की रिपोर्ट के मुताबिक चावल, दालें, चीनी, घी, कोकिंग ऑयल, चाय की पत्ती, दूध के मुकाबले में आटे की मांग काफी बढ़ गई है। इसका जिम्‍मेदार उन लोगों को माना जा रहा है, जिन्‍होंने लॉकडाउन के मद्देनजर अपने घरों में आटा और अन्य सामान भारी मात्रा में खरीद का स्‍टोर कर लिया है।
     

  • Other Sport22, Mar 2020, 4:12 PM

    कोरोना को लेकर सावधानी नहीं बरत रहा जापान, ओलंपिक मशाल देखने के लिए घंटों तक लंबी कतार में खड़े रहे लोग

    कोरोना वायरस महामारी को लेकर दहशत के बावजूद उत्तर पूर्वी जापान में ओलंपिक मशाल को देखने के लिये हजारों की संख्या में दर्शक पहुंचे। ओलंपिक मशाल शुक्रवार को जापान पहुंची थी और उसका सादे समारोह में स्वागत किया था। 

  • Celebs22, Mar 2020, 12:43 PM

    अस्पताल में नखरे दिखा रहीं कनिका कपूर, डॉक्टर बोले मरीज नहीं बल्कि खुद को स्टार समझ रही सिंगर

    मुंबई। कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने के बाद से ही सिंगर कनिका कपूर को आसइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। हालांकि लापरवाही करने वाली कनिका कपूर इलाज के दौरान भी डॉक्टर्स और अन्य मेडिकल स्टाफ का सहयोग नहीं कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGI) के डायरेक्टर जनरल आरके धीमान ने कनिका पर इलाज के दौरान को-ऑपरेट न करने का आरोप लगाया है। धीमान ने अस्पताल में कनिका को दी जा रही सुविधाओं और डाइट के बारे में भी बताया है।

  • Business21, Mar 2020, 9:54 PM

    अमूल ने लोगों से की अपील कहा, दूध और अन्य डेयरी उत्पादों की घबराहट में न करें जरूरत से ज्यादा खरीद

     अमूल ब्रांड नाम से दूध व डेयरी उत्पादों की बिक्री करने वाली कंपनी गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन ने लोगों से शनिवार को कहा कि अभी इन उत्पादों की जरूरत से ज्यादा अनावश्यक खरीद करने की कोई जरूरत नहीं है

  • Celebs21, Mar 2020, 4:28 PM

    कनिका के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बॉलीवुड में दहशत, एक्टर बोला इससे पहले कि बहुत देर हो जाए..

    मुंबई। कोरोना वायरस का खौफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर देखा जा रहा है। खासकर सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सभी एक्टर-एक्ट्रेसेस दहशत में हैं। अब तो हालात ये हो गए हैं कि ज्यादातर स्टार्स ने खुद को अपने घरों में लॉक डाउन (कैद) कर रखा है। कोरोनावायरस  के मद्देनजर गायक सोनू निगम ने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है। सोनू निगम के मुताबिक, "मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरा संगीत कार्यक्रम स्थगित हो गया था, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपनी फैमिली के साथ रहने का फैसला किया। जब तक हालात सामान्य नहीं हो जाते, मुझे इंतजार करना होगा। 

  • Celebs17, Mar 2020, 2:05 PM

    कोई पत्नी संग बिता रहा वक्त तो किसी ने बच्चों को पहनाए मास्क, कोरोना के डर से घर में कैद हुए स्टार

    मुंबई। दुनियाभर के 150 देशों को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना वायरस का खौफ बढ़ता जा रहा है। भारत में इस वायरस की वजह से अब तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का डर सिर्फ आम लोगों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि इन एक्टर्स ने अपनी शूटिंग छोड़कर खुद को घर में ही कैद कर लिया है। करीना कपूर, सैफ अली खान, अक्षय कुमार और ट्विवंकल खन्ना की फोटो सामने आई हैं, जिनमें ये सभी स्टार्स अपने-अपने घरों में फुर्सत के पल बिताते नजर आ रहे हैं। वहीं Covid-19 वायरस के डर से कुछ स्टार्स बाहर भी निकले तो मुंह पर मास्क लगाए नजर आए।

  • Other States13, Mar 2020, 6:26 PM

    कोरोना वायरस : ममता बनर्जी ने कहा घबराए नहीं, खांसी आने पर डॉक्टर के पास जाए

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से कोरोना वायरस के प्रति एहतियात के तौर पर भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने की शुक्रवार को अपील की। उन्होंने इस महामारी का मुकाबला करने के लिए उठाये गये विभिन्न कदमों के बारे में भी जानकारी दी।

  • आगे क्या करेगा RBI: तमाम पाबंदियों के बीच अब आरबीआई यस बैंक के बहीखातों और प्रॉपर्टी का मूल्यांकन करेगा और इसके बाद तय करेगा कि आगे क्या किया जा सकता है। उम्मीद है कि 30 दिनों के भीतर यह तय कर लिया जाएगा कि देश के चौथे सबसे बड़े निजी बैंक का मर्जर होगा या टेकओवर।

    Business12, Mar 2020, 10:26 PM

    यस बैंक संकट : राज्य सरकार प्राइवेट बैंकों से निकाल रही पैसे, RBI ने कहा- घबराए नहीं पैसा पूरी तरह सुरक्षित

    भारतीय रिजर्व बैंक ने राज्य सरकारों से कहा है कि वे निजी क्षेत्र के बैंकों से अपनी जमा नहीं निकालें और उनका पैसा पूरी तरह सुरक्षित है। केंद्रीय बैंक ने कहा कि यह धारणा कि निजी क्षेत्र के बैंकों में जमा सुरक्षित नहीं है, तथ्यों पर आधारित नहीं है। यह धारणा पूरी तरह गलत है।