Pankaj Tripathi  

(Search results - 26)
  • undefined

    BollywoodJul 13, 2021, 11:44 AM IST

    कृति सेनन की मिमी का ट्रेलर रिलीज, मस्ती और इमोशंस के बीच मजेदार है सरोगेट मदर बनने की कहानी

    कृति सेनन (Kriti Sanon) और मिर्जापुर के कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी (Mimi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कृति ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- मिमी सब एक्सपेक्ट करती है सिवाय इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के। ये मेरी मिमी है आपके लिए। अपनी फैमिली के साथ इस कहानी को जरूर देखिए। 

  • undefined

    BollywoodJun 5, 2021, 4:22 PM IST

    अक्षय कुमार की फिल्म में अब परेश रावल नहीं ये शख्स आएगा नजर, शुरू हुई OMG के पार्ट 2 की तैयारी

    अक्षय कुमार की फिल्म ओ माय गॉड (Oh My God) का दूसरा पार्ट बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल नजर आए थे लेकिन इस बार फिल्म में परेश की जगह पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू की जा सकती है। बता दें कि फिल्म का पहला 2012 में आया था। 

  • undefined

    BollywoodMay 18, 2021, 5:27 PM IST

    कॉलेज के दिनों में ही हो गई थी कालीन भैया की शादी, पत्नी को इस वजह से रखना पड़ा था ब्वॉयज हॉस्टल में

    मुंबई। वेब सीरिज मिर्जापुर (Mirzapur) में कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। पंकज त्रिपाठी ने करियर की शुरुआत 2004 में आई फिल्म 'रन' से की थी। हालांकि इसमें उनका बहुत ही छोटा रोल था, जिसकी वजह से किसी ने नोटिस नहीं किया। पंकज त्रिपाठी की शादी भी 2004 में मृदुला के साथ हो गई थी। कुछ साल पहले कपिल शर्मा के शो में पहुंचे पंकज ने अपनी जिंदगी के कुछ मजेदार किस्से यहां शेयर किए थे। उनकी शादी एनएसडी पास करने से पहले ही हो गई थी। ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी को अपने साथ ब्वॉयज हॉस्टल के कमरे ही चोरी-छुपे रखा हुआ था। बता दें कि शादीशुदा पंकज अब एक बेटी आशी के पिता हैं। 

  • undefined

    BollywoodJan 22, 2021, 3:21 PM IST

    फरहान अख्तर के घर पहुंची 'मिर्जापुर पुलिस' लेकिन एक्टर ने नहीं दिया कोई रिस्पॉन्स, जानें आखिर केस क्या है

    पकंज त्रिपाठी और अली फजल स्टारर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर पिछले काफी समय विवाद चल रहा है। इसके खिलाफ दर्ज मामले की जांच करने के लिए पिछले दिनों बुधवार को यूपी पुलिस मुंबई पहुंची है।इस मामले में पूछताछ के लिए पुलिसकर्मी गुरुवार को शो के एग्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर फरहान अख्तर के घर पहुंचे।

  • undefined

    BollywoodDec 16, 2020, 1:58 PM IST

    Shakeela Trailer Out : एडल्ट स्टार के रोल में छा गई ऋचा चड्ढा, 'कालीन भैया' ने भी दिखाया अपना दम

    ऋचा चड्ढा (richa chaddha) की अपकमिंग फिल्म शकीला (film shakeela) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक बायोप‍िक फ‍िल्‍म है, ज‍िसमें ऋचा एक एडल्‍ट स्‍टार शकीला के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शकीला की जिंदगी में आए उतार- चढ़ावों को दिखाया गया है कि वो किस तरह जमीन से उठकर ऊंचाईंयां छूती हैं और बाद में उसकी जिंदगी कैसे पलट जाती है। ऋचा ने दमदार एक्टिंग की है जो ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है, वेब सीरिज में कालीन भैया का रोल प्ले करने वाले पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) ने भी शानदार अभिनय किया है।

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 3:05 PM IST

    मिर्जापुर के कालीन भैया की किसी बात पर हंस पड़ी पत्नी, कपल ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट की दिवाली

    मुंबई। इन दिनों फिल्म मिर्जापुर (Mirzapur) का सेकंड पार्ट काफी पॉपुलर हो रहा है। फिल्म में कालीन भैया (Kaleen Bhaiya) का किरदार निभाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने पत्नी के साथ दिवाली का त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान कपल ने लक्ष्मी पूजन किया। दिवाली से जुड़ी पंकज त्रिपाठी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक्टर भगवान के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहा है, जबकि उनकी किसी बात पर पत्नी खिलखिलाकर हंस रही हैं। 

  • undefined

    CelebsNov 15, 2020, 1:58 PM IST

    7 महीने का बेबी बंप छुपाने अनुष्का ने पहना लूज कुर्ता, हैवी ईयरिंग्स के साथ खिलखिलाकर हंसती आई नजर

    मुंबई. देश-दुनिया में दीपों का त्योहार दिवाली (diwali) धूमधाम से मनाया गया। सभी ने अपने घरों को रोशनी से सजाया। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी दिवाली पर सजधज कर तैयार हुए और सभी ने अपने-अपने घरों में दिवाली की पूजा की। इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (anushka sharma) की कुछ फोटोज सामने आई है। अनुष्का ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में उन्होंने अपने 7 महीने के बेबी बंप को सफेद रंग के लूज कुर्ते से छुपाने की पूरी कोशिश की। हालांकि, वे कामयाब नहीं हो पाई। उनका निकला पेट साफ नजर आ रहा था। अनुष्का ने इस मौके पर बड़े-बड़े झुमके पहन रखे थे और बालों को खुला छोड़ा था। वैसे, अनुष्का का ओवरऑल लुक बहुत शानदार लग रहा था। 

  • undefined

    BollywoodNov 6, 2020, 1:04 PM IST

    मिर्जापुर 2 के खिलाफ लखनऊ की कोर्ट में अर्जी दाखिल, वेब सीरिज पर लगाए ये गंभीर आरोप

    मुंबई। हाल ही में 23 अक्टूबर को रिलीज हुई वेब सीरिज 'मिर्जापुर 2' (Mirzapur 2) को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। लखनऊ में फिल्म के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है, जिसमें यूपी, बिहार के लोगों की गलत छवि दिखाने का आरोप लगाया गया है। इसके साथ ही इस शिकायत में भोजपुरी क्षेत्र के लोगों को क्रिमिनल दिखाने का भी प्रयास किया गया है। कृष्णा सेना के अध्यक्ष ने फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और पंकज त्रिपाठी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है। अर्जी पर सीजेएम ने हजरतगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। 
     

  • undefined

    CelebsOct 25, 2020, 11:29 AM IST

    कौन है 'मिर्जापुर 2' के गुड्डू पंडित का दूसरा प्यार शबनम, लोगों को पसंद आया दोनों का रोमांस

    मुंबई. अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और पकंज त्रिपाठी स्टारर वेबसीरीज 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा चुका है। इसके दूसरे सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब वो इंतजार खत्म हो चुका है। इसके दूसरे सीजन में कई नए चेहरे देखने के लिए मिले हैं, लेकिन एक चेहरा जो सबसे खास है, जो पहले पार्ट में भी था उनका नाम है शबनम। ये वही शबनम हैं, जो लाला फिल्म में अफीम व रेशन के व्यापारी हैं उनकी बेटी हैं। शबनम की शादी में 'मुन्ना भइया' ने मचाया था तांडव...

  • <p>'मिर्जापुर 2' का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार खत्म हो गया। अमेजन प्राइम वीडियो पर समय से पहले ही 'मिर्जापुर 2' के सभी एपिसोड रिलीज कर दिए गए। पहले ये एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज किए जाने थे लेकिन गुरुवार करीब रात नौ बजे सभी 10 एपिसोड्स रिलीज हो गए</p>

    EntertainmentOct 23, 2020, 6:59 AM IST

    'मिर्जापुर 2' के लिए खत्म हुआ फैंस का इंतजार, समय से पहले ही रिलीज हुए सभी 10 एपिसोड

    'मिर्जापुर 2' का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार खत्म हो गया। अमेजन प्राइम वीडियो पर समय से पहले ही 'मिर्जापुर 2' के सभी एपिसोड रिलीज कर दिए गए। पहले ये एपिसोड्स 23 अक्तूबर को रिलीज किए जाने थे लेकिन गुरुवार करीब रात नौ बजे सभी 10 एपिसोड्स रिलीज हो गए।

  • undefined

    BollywoodOct 19, 2020, 3:15 PM IST

    जबरदस्त एक्शन और कॉमेडी से भरा है अभिषेक बच्चन की 'लूडो' का ट्रेलर, ये एक्टर पड़ा सब पर भारी

    अनुराग बासु (Anurag Basu) की फिल्‍म 'लूडो' (Ludo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म में 4 अलग-अलग कहानियां चल रही हैं। एक कहानी में अभिषेक बच्‍चन एक बच्‍ची की किडनेपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी कहानी में सान्‍या मल्‍होत्रा और आदित्‍य रॉय कपूर प्‍यार में पड़े हुए द‍िख रहे हैं। वहीं, राजकुमार राव के पास उनकी पुरानी गर्लफ्रेंड लौटकर आती है और गोद में बच्‍चा लि‍ए अपने पति को जेल तोड़कर न‍िकालने की बात करती द‍िख रही है। चौथी कहानी में एक्‍टर रोहित सराफ कुछ अलग ही करते द‍िख रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodOct 12, 2020, 3:05 PM IST

    मिर्जापुर 2: गद्दी के लिए भिड़ेंगे कालीन भैया और गुड्डू, फिर मचेगा भौकाल, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

    मिर्जापुर अमेजन के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर नया टीजर रिलीज किया गया है। इस पर कैप्शन लिखा है- खास लाए हैं आपके लिए दोनों पक्षों का संदेश #Mirzapur2. नए टीजर में मिर्जापुर पर नियंत्रण पाने के लिए कालीन भैया-मुन्ना भैया और गुड्डू-गोलू के बीच गद्दी की लड़ाई देखने को मिल रही है। टीजर में कालीन भैया और गुड्डू के बीच मिर्जापुर की गद्दी को लेकर जंग देखने को मिली। दोनों ही इस गद्दी को हथियाने अपनी-अपनी चाल चल रहे हैं। बता दें कि वेब सीरिज 23 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। मिर्जापुर की लोकप्रियता ने इसे अपने आप में एक ब्रांड बना दिया है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 9, 2020, 3:48 PM IST

    कभी बॉलीवुड एक्टर पंकज की जेब में थे 10 रु,नहीं मना सके थे पत्नी का बर्थडे,आज हैं बिहार खादी के ब्रांड एंबेसडर

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) लंबे संघर्ष के बाद बुलंदियों पर पहुंचने वाले कलाकारों में से एक हैं, जो बिहार के निवासी हैं। वे एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने का भी प्लान बना रहे हैं, जिसका खुलासा एक इंटरव्यू में में खुद उन्होंने किया था। साथ ही कहा था कि रिटायमेंट के बाद वह खेती-किसानी करेंगे। बताते हैं कि कभी पेड़ के नीचे पढ़ाई करने बाद किसी तरह मुंबई पहुंचने वाले पंकज को एक कमरे में ही पत्नी के साथ जिंदगी गुजारनी पड़ रही थी। इस दौरान उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था कि जह उनकी जेब में 10 रुपए थे, जिससे वो अपनी पत्नी का जन्मदिन तक नहीं मना पाए थे। लेकिन, अपने संघर्ष के बदौलत आज उन्होंने अलग पहचान बना ली और वे इस समय बिहार में खादी के ब्रांड अम्बेसडर भी है। आइये जानते हैं फिल्म 'मिर्जापुर' में बेहतरीन एक्टिंग करने वाले बिहार के इस लाल के संघर्ष से लेकर सफलता तक की पूरी कहानी।

  • <p>&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    Bihar ElectionOct 7, 2020, 2:39 PM IST

    मुंबई में नहीं लगता पंकज त्रिपाठी के माता-पिता का मन, बिहार में कुछ ऐसा है 'मिर्जापुर' एक्टर का गांव

    पटना (Bihar) । बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी (Actor Pankaj Tripathi) लंबे संघर्ष के बाद बुलंदियों पर पहुंचने वाले कलाकारों में से एक हैं, जो बिहार के निवासी हैं। हालांकि उनके माता-पिता का मन मुंबई ( Mumbai) में नहीं लगा तो वे वापस गांव चले आए हैं। इसके बाद से उन्हें भी गांव की याद आने लगी है और उन्होंने भी रिटायरमेंट का प्लान बनाना शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने बताया था कि एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने के बाद वह खेती-किसानी करेंगे। बताते हैं कि कभी पेड़ के नीचे पढ़ाई करने बाद किसी तरह मुंबई पहुंचने वाले पंकज को एक कमरे में ही पत्नी के साथ जिंदगी गुजारनी पड़ रही थी। इस दौरान उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था कि उनकी जेब में इतने पैसे नहीं थे कि वह अपनी पत्नी का जन्मदिन मना सके। लेकिन, अपने संघर्ष के बदौलत आज उन्होंने अलग पहचान बना ली और वे इस समय बिहार में खादी के ब्रांड अम्बेसडर भी है। आइये जानते हैं फिल्म 'मिर्जापुर' में बेहतरीन एक्टिंग करने वाले बिहार के इस लाल के संघर्ष से लेकर सफलता तक की पूरी कहानी।

  • undefined
    Video Icon

    EntertainmentAug 24, 2020, 2:49 PM IST

    तो इस तारीख को आ रहा है मिर्जापुर का सीजन 2

    'मिर्जापुर सीजन 2  कब आएगा?' यह सवाल लोगों के जेहन में लगातार आ रहा था. लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है. वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर 2020 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर पर आधारित एक वेब शो है. इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है. मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मेसी के साथ-साथ एक्टिंग और डायलॉग्स ने लोगों को दीवाना बना दिया था.