Parent  

(Search results - 386)
  • kareena kapoor son taimur ali khan forgets parents in front of these favorite things have a look

    CelebsSep 15, 2021, 10:21 AM IST

    करीना कपूर का बेटा इन चीजों के आगे मम्मी-पापा को भी कुछ नहीं समझता, जानें किस पर जान छिड़कता है तैमूर

    मुंबई. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटा तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की गिनती सबसे पसंदीदा स्टार किड में की जाती है। सेलेब्स से लेकर फैन्स तक तैमूर को काफी पसंद करते हैं। हर कोई उनके लुक्स और स्टाइल पर फिदा है। लेकिन क्या आप जानते है कि तैमूर किस पर फिदा होता है। उनकी लाइफ में कुछ ऐसी चीजें है जिन्हें पास पाकर वो अपने मम्मी-पापा तक को भूल जाता है। बता दें कि तैमूर अब 4 साल के हो गए हैं और वे अब अपने मन के मुताबिक काम करना पसंद करते हैं। जहां तक कि अब वे मीडिया फोटोग्राफर्स को भी जवाब देने लगे हैं। नीचे पढ़े तैमूर अली खान की उन फेवरेट चीजों के बारे में, जिनके आगे वे किसी को कुछ भी नहीं समझते...
     

  • parentst treating a 5 week-old baby as cold but later found that he had sepsis

    Health CapsuleSep 13, 2021, 2:55 PM IST

    सर्दी-खांसी समझ कर रहे थे इलाज, अचानक कांपने लगा बच्चा, तब डॉक्टर ने बताया उसे 'साइलेंट किलर' बीमारी है

    इंग्लैंड. सर्दी, खांसी और बुखार...ये किसी भी बच्चे के लिए बहुत ही सामान्य बीमारी हैं। लेकिन 5 हफ्ते के बच्चे ओलिवर के लिए ये बीमारियां खतरा साबित हो गईं। ओलिवर के माता-पिता को लगा कि बच्चे को साधारण सर्दी खांसी है। लेकिन जब डॉक्टर ने ओलिवर की बीमारी की खुलासा किया तो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्चे को एक ऐसी बीमारी थी, जिसे साइलेंट किलर तक कहा जाता है। ओलिवर के माता-पिता ने कभी नहीं सोचा था कि वो जिसे सर्दी मान रहे थे, उसकी वजह से कुछ देर में मासूम को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ेगा। वह साइलेंट किलर बीमारी, जिसके बारे में जानना है जरूरी...?

  • Vicky Kaushal parents were happy over news of actor getting engaged to Katrina Kaif

    BollywoodSep 11, 2021, 3:09 PM IST

    कैटरीना के साथ सगाई की खबरों पर खुशी से झूम उठे थे इस एक्टर के मां-बाप, कहा था- अब तो मिठाई खिला दे

    मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)  और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई को लेकर पिछले महीने काफी खबरें चर्चा में थीं। कहा जा रहा था कि कैटरीना कैफ ने गुपचुप तरीके से विक्की कौशल से सगाई कर ली है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की थी। लेकिन बाद में कैटरीना कैफ ने सफाई देते हुए कहा था कि ये सिर्फ अफवाह है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है। अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कैटरीना और विक्की की इंगेजमेंट वाली अफवाह पर अपने पेरेंट्स के रिएक्शन के बारे में बताया है। 

  • Neeraj Chopra another dream comes true as he takes parents on their first flight

    Other SportSep 11, 2021, 1:15 PM IST

    देश का सपना पूरा करने के बाद मां-बाप का सपना पूरा करने निकले गोल्डन बॉय Neeraj chopra, देखें तस्वीर

    स्पोर्ट्स डेस्क : हर मां बाप का सपना होता है कि उनका बेटा बुलंदियों को छुएं और जब देश के बेटे नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की बात हो तो, उन्होंने ना सिर्फ भारत का सपना पूरा किया बल्कि, अपने मां-बाप का सपना भी साकार कर रहे है और उनकी झोली खुशियों से भर रहे हैं। शनिवार को जेविलन थ्रोअर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने अपना एक सपना पूरा किया और अपने माता-पिता को पहली बार प्लेन की यात्रा करवाई। इसकी तस्वीरें नीरज ने अपने सोशल मीडिया पेज पर भी शेयर की और एक इमोशनल मैसेज उनके लिए लिखा है। आइए आपको भी दिखाते हैं नीरज और उनके परिवार की यह तस्वीरें...

  • KBC 13: Amitabh Bachchan said Aaradhya parents Abhishek and Aishwarya help her in online classes

    BollywoodSep 7, 2021, 1:07 PM IST

    ऐसी हरकतें करती है ऐश्वर्या राय की बेटी, खुद दादा अमिताभ ने KBC में खोली पोती की पोल

    मुंबई. कोरोना के कारण स्कूलें बंद हैं और स्टूडेट्स ऑनलाइन क्लास कर रहे हैं। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) ने अपनी पोती की ऑनलाइन क्लास को लेकर कई खुलासे किए हैं। दरअसल, केबीसी ( Kaun Banega Crorepati 13) के सेट पर ग्वालियर के एक स्कूल की प्रिंसिपल कल्पना सिंह पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने अमिताभ बच्चन को ऑनलाइन कक्षाओं की चुनौतियों के बारे में बताया। इस दौरान बिग बी ने बताया कि उनकी पोती आराध्या ( Aaradhya) की ऑनलाइन क्लास में मदद कौन करता है और आराध्या कैसा-कैसी हरकतें करती हैं। आइए जानते हैं अमिताभ बच्चन ने क्या कहा। 

  • Andhra Pradesh 8 year old child drives auto to  feed his blind parents in Chittoor

    TrendingSep 3, 2021, 1:03 PM IST

    घर पर माता-पिता सब हैं, फिर भी 8 साल के बच्चे को चलाना पड़ रहा है ऑटो, ऐसी है दिल दहला देने वाली कहानी

    8 साल के बच्चे का नाम गोपाल कृष्ण हैं। उसके माता-पिता चित्तूर के चंद्रगिरि में सब्जियों और किराने की दुकान चलाते हैं। हालांकि दुकान बहुत छोटी है और कमाई भी ज्यादा नहीं होती है।

  • Kareena Kapoor returned from Maldives with Taimur and Jehangir and Aishwarya Rai spotted with daughter at the airport

    BollywoodAug 22, 2021, 5:25 PM IST

    Celebs Spotted: दोनों बेटों और पति के साथ मालदीव से लौटीं करीना कपूर, एयरपोर्ट पर बेटी के साथ दिखीं ऐश्वर्या

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) पिछले कुछ दिनों से पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटों तैमूर (Taimur) और जहांगीर (Jehangir) के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही थीं। रविवार को करीना मुंबई लौट आईं। इस दौरान उनकी फैमिली कलीना एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट हुई। बाहर निकलते वक्त करीना का छोटा बेटा जहांगीर जहां नैनी की गोद में दिखा तो वहीं तैमूर ग्रीन टी-शर्ट और पिंक पैंट में उनके पीछे नजर आए। इस दौरान तैमूर ने मास्क लगा रखा था। वहीं ऐश्वर्या राय भी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट के बाहर नजर आईं। इस दौरान मां-बेटी ने मास्क से अपने चेहरे को कवर कर रखा था। 

  • Delhi Cantt rape case: Parents of the deceased child move HC seeking direction for judicial inquiry and constitution of SIT

    NationalAug 16, 2021, 7:30 PM IST

    Delhi Cantt rape case: न्याय पाने को पीड़ित परिवार ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, SIT जांच की मांग

    #JusticeForDelhiCanttGirl दिल्ली कैंट के पास एक गांव में श्मशान में 9 साल की दलित बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसके बाद आरोपियों ने लड़की के शव को उसके परिजनों को झांसे में रखकर जला दिया था।

  • Malaika Arora mother kissed to Arbaaz Khan, family was seen together in the party

    BollywoodAug 15, 2021, 6:25 PM IST

    Celebs Spotted: Ex दामाद अरबाज खान को देखते ही मलाइका की मां ने चूम लिया माथा, पार्टी में साथ दिखी फैमिली

    मुंबई। अरबाज खान (Arbaaz Khan) एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) और मलाइका के मम्मी-पापा के साथ लंच करने पहुंचे। इस दौरान मुंबई के फेमस ऑलिव रेस्टोरेंट के बाहर पूरी फैमिली का रीयूनियन देखने को मिला। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही मलाइका की मां ने अपने एक्स दामाद यानी अरबाज खान का माथा चूम लिया। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा और उनके बच्चे भी साथ दिखे। 
     

  • Tokyo Olympics, survey says  71% parents want children to take up sports other then cricket

    Other SportAug 10, 2021, 6:41 PM IST

    टोक्यो ओलंपिक के बाद अब 71% पैरेंट्स क्रिकेट छोड़कर दूसरे खेलों में बनाना चाहते हैं बच्चों का करियर: सर्वे

    लोकल सर्किलों द्वारा किए गए सर्वे में इंडिया के 309 जिलों में रहने वाले 18,000 से अधिक लोगों को शामिल किया गया। इंडियन पैरेंट्स अपने परिवार में एक बच्चे को खेलों में अपना करियर बनाने का समर्थन करने के लिए उत्सुक दिखे।

  • Sara Ali Khan reveals about her reaction to parents Saif Ali Khan and Amrita Singh divorce

    CelebsAug 5, 2021, 5:34 PM IST

    सैफ अली खान-अमृता सिंह के अलग होने को क्यों सही मानती है सारा, पापा-मम्मी के तलाक पर ऐसा था रिएक्शन

    मुंबई. ये तो सभी जानते हैं कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) बरसों पहले अलग हो चुके हैं और दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़े चुके हैं। इसी बीच दोनों की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने पेरेंट्स के तलाक को लेकर बात की। बता दें कि सारा जल्द ही वूट के शो फीट अप विद द स्टार्स के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं। इस शो के अपकमिंग एप‍िसोड में सारा पेरेंट्स के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करेंगी। उन्होंने बताया कि कैसे मां अमृता सिंह और पापा सैफ अली खान के तलाक पर उन्होंने खुद को संभाला था। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि वे अपने मां-बाप के तलाक को लेकर काफी खुश भी थी। आखिर सारा ने ऐसा क्यों कहा, नीचे पढ़े...

  • Parents got emotional after seeing son's joining letter, watch the viral video
    Video Icon

    TrendingAug 3, 2021, 8:06 PM IST

    पिता के लिए बेटे की नौकरी क्या होती है ये वीडियो आपको समझा देगा

    वीडियो डेस्क। कहते हैं दुनिया में एक पिता ही है जो अपने बच्चे को खुद से आगे बढ़ते देखने पर खूब खुश होता है। अगर यकीन नहीं तो ये वीडियो देखिए जहां पिता ने जैसे ही अपने बेटे की नौकरी का ज्वाइनिंग लेटर पड़ा तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। ये नजारा बेहद ही भावुक करने वाला था। बेटे को सब इंस्पेक्टर की नौकरी लगी है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है साथ ही लोग खूब खूब बधाईयां दे रहे हैं। 
     

  • Son-daughter-in-law evicted parents, police commissioner did justice In kanpur Uttar pradesh
    Video Icon

    Uttar PradeshAug 3, 2021, 10:56 AM IST

    मां बाप को बेटा और बहू ने पीट पीटकर घर से निकाला बुजुर्ग ने बिलखते हुए कमिश्नर से मांगा इंसाफ, फिर जो हुआ...

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर कानपुर के एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। वीडियो बुजुर्ग दंपति का है। जिन्हें उनके बेटे और बहू ने पीट पीटकर घर से बाहर निकाल दिया और उनके सामना पर कब्जा जमा लिया। बुजुर्ग ने बेटे और बहू के खिलाफ थाने में कई बार शिकायत दर्ज कराई लेकिन आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।
     

  • Shloka Mehta sister shared the photo of Ambani grandson Prithvi

    CelebsAug 2, 2021, 3:34 PM IST

    श्लोका मेहता की बहन ने शेयर की अंबानी के पोते की न्यू Photo, फर्श पर खेलते दिखे खानदान के राजकुमार

    मुंबई। भारत के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के पोते पृथ्वी (Prithvi Ambani) की एक फोटो सामने आई है। हालांकि, इस फोटो में अंबानी खानदान के राजकुमार का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन वो अपनी मौसेरी बहन के साथ फर्श पर बैठे खेलते दिख रहे हैं। 

  • balika vadhu actress pratyusha banerjee parents facing financial problem while fighting legal battle for daughter KPJ

    TVJul 29, 2021, 5:39 PM IST

    बेटी को इंसाफ दिलाने के चक्कर में कंगाल हो गए 'बालिका वधू' के माता-पिता, इन हालातों में गुजर रही जिंदगी

    मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बालिका वधू (Balika Vadhu) का दूसरी सीजन 9 अगस्त से शुरू होगा। शो से जुड़े प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है और फैन्स द्वारा इन्हें पसंद भी किया जा रहा है। इसी बीच इसके पहले सीजन में बड़ी आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) से जुड़ी एक खबर वायरल हो रही है। आपको बता दें कि प्रत्युषा ने 5 साल पहले आत्महत्या कर ली थी और तभी से उनके माता-पिता उनको इंसाफ दिलाने के लिए केस लड़ रहे हैं। प्रत्युषा के घरवालों को लगता है कि उनकी बेटी ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उसे ऐसे करने के लिए उकसाया गया है। हालांकि, बेटी को न्याय दिलाने के चक्कर में पेरेंट्स कंगाल हो गए है और अब उनकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। नीचे पढ़े किन हालातों में अपनी गुजर-बसर कर रहे हैं प्रत्युषा बनर्जी के माता-पिता...