Parking  

(Search results - 23)
  • undefined

    MaharashtraJun 27, 2021, 1:42 PM IST

    जी हुजूरी में बर्बाद हो गया 5 करोड़ का एथलेटिक्स ट्रैकः महाराष्ट्र के बड़े नेताओं के लिए बना दिया पार्किंग

    भाजपा विधायक सिद्धार्थ शिरोले ने कहा कि यह महाअगाड़ी गठबंधन के अंहकार को दर्शा रहा कि खिलाड़ियों के ट्रैक को पार्किंग स्पेस बना दिया।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 18, 2021, 7:42 AM IST

    बारिश में भरभराकर गिरी अस्पताल की दीवार, पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों मलबे में दबी

    वीडियो डेस्क। देश के अलग अलग हिस्सों में अगले पांच दिन बारिश होने के आसार है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, मानसून (Monsoon 2021) लगभग आधे से ज्यादा देश में पहुंच चुका है। मध्य प्रदेश के कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। इस बारिश ने सरकारी निर्माण कार्य की पोल खोल कर रख दी है। राजधानी भोपाल में वेटनरी अस्पताल की दीवार भरभराकर गिर गई। ये अस्पताल जहांगीराबाद के जेल पहाड़िया के पास है।दीवार के मलबे में  आधा दर्जन वाहन दब गए।

  • <p>Shaare Zedek Medical Center</p>
    Video Icon

    TrendingJun 10, 2021, 7:30 PM IST

    धरती फटी और गड्ढे में समाती चली गईं पार्किंग में खड़ी कारें....CCTV में कैद हुई घटना

    वीडियो डेस्क। यरुशलम का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है। जहां शारे जेडेक मेडिकल सेंटर की पार्किंग में एक अचानक धरती फट गई और एक विशालकाय गड्ढा बन गया। पार्किंग में खड़ी गाड़ियां एक एक कर गड्ढे में समा गईं। सोशल मीडिया पर पार्किंग लॉट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है। खबर मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंचा। 

  • undefined

    StateMar 23, 2021, 5:29 PM IST

    सूरत में बड़ा हादसा- खुदाई करते समय पार्किंग की दीवार ढही, अब तक 4 मजदूरों की मौत

    प्रक्षदर्शी बताते हैं कि दीवार ढहने की आवाज सुनकर 2-3 मजदूर भाग निकले थे, जिससे वे हादसे का शिकार होने से बच गए। इसके बाद उन्होंने मदद के लिए और लोगों को आवाज लगाई और रेस्क्यू व फायर की टीम को फोन किया।
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 11, 2021, 2:23 PM IST

    नो पार्किंग एरिया में खड़ी थी स्कूटी, पुलिस से बहस करने लगी लड़की, महिला SI ने गुस्से में जड़ दिया तमाचा

    वीडियो डेस्क।  कर्नाटक के मांडया शहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जिसमें देखा जा सकता है कि स्कूटी सवार एक लड़की की पुलिसकर्मियों से बहस हो रही है। साथ ही लड़की मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही है। लड़की स्कूटी छोड़ने को तैयार नहीं होती तो कहासुनी के बीच एक महिला पुलिसकर्मी उसे तमाचा जड़ देती है.सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को शेयर करने वालों ने महिला दिवस से भी जोड़ दिया. यह घटना 7 मार्च की है. जब मांडया शहर में उस लड़की ने अपनी स्कूटी नो पार्किंग एरिया में खड़ी की थीय़  पुलिस ने स्कूटी को सीज़ करने की कार्रवाई शुरू कर दी.इसी बात पर वो लड़की पुलिसकर्मियों से बहस करने लगी। इसी दौरान वहां मौजूद एक महिलाकर्मी उसे तमाचा मार देती है। घटना  7  मार्च की मांडया शहर की बताई जा रही है।  

     

  • undefined

    BollywoodFeb 14, 2021, 11:01 AM IST

    रणबीर कपूर की कार उठाकर ले गई मुंबई पुलिस, खड़ी थी 'नो पार्किंग' जोन में

    बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के लिए शनिवार का दिन काफी बुरा रहा है। उनकी कार को मुंबई पुलिस उठाकर ले गई। दरअसल, बताया जा रहा है कि मुंबई में रणबीर कपूर की कार कथित तौर पर 'नो पार्किंग' जोन में खड़ी थी, जिसको लेकर मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार को कब्जे में ले लिया है।

  • undefined

    AutoFeb 12, 2021, 1:30 PM IST

    अंबानी परिवार ने खरीदी भारत की सबसे महंगी SUV, आलीशान एंटीलिया की पार्किंग में नीचे खड़ी दिखी

    ऑटो डेस्क: भारत के सबसे रईस परिवारों में अंबानी परिवार का नाम शामिल है। अंबानी फैमिली के पास शानोशौकत की चीजों की कोई कमी नहीं है। कपड़ों से लेकर कार  तक, अंबानी फैमिली के पास महंगी  चीजों का ही कलेक्शन रहता है। हाल ही में अंबानी फैमिली की एंटीलिया के पार्किंग में लोगों की नजर अंबानी परिवार की नई कार पर पड़ी।  अंबानी फैमिली ने नई SUV की डिलीवरी ली है। इसे भारत की सबसे महंगी एसयूवी बताया जा रहा है। इससे पहले 2021 में पहले ही अंबानी परिवार ने दो एसयूवी खरीद लिया है। अब तीसरे नंबर पर उन्होंने रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज ख़रीदा है। पार्किंग में आई नजर... 
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshAug 31, 2020, 5:45 PM IST

    भोपाल में सदर मंजिल की पार्किंग की दीवार ढही, वीडियो में देखें हादसे के बाद का मंजर

    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में  सोमवार सुबह शहर के फतेहगढ़ इलाके में स्मार्ट पार्किंग के पास पुरानी बिल्डिंग की दीवार गिर गई।

  • undefined

    Madhya PradeshAug 31, 2020, 2:26 PM IST

    दर्दनाक हादसा: भोपाल में 150 साल पुरानी इमारत गिरी, मलबे में दब गईं दर्जनों कारें..देखिए तस्वीरें

    भोपाल. मध्य प्रदेश में पिछले दिनों से बारिश अपना कहर बरपा रही है। प्रदेश के 12 जिलों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। वहीं बारिश के चलते दीवारें गिरने से हादसे हो रहे हैं। सोमवार को राजधानी भोपाल की 150 साल पुरानी मोती महल (सदर मंजिल) इमारत का एक हिस्सा भरभरा के गिर गया। इससे काफी नुकसान हु है, नीचे स्मार्ट पार्किंग में खड़ी दर्जनों कारें लबे में दब गईं।
     

  • undefined
    Video Icon

    HatkeJun 30, 2020, 5:39 PM IST

    महिला ने खड़े-खड़े पैंट में ही दिया बच्चे को जन्म, 10 सेकंड के अंदर गर्भ से बाहर निकल गया बच्चा

    हटके डेस्क: फ्लोरिडा से एक शॉकिंग वीडियो सामने आया है। यहां एक महिला ने हॉस्पिटल के पार्किंग में ही बच्चे को जन्म दिया। महिला अस्पताल तक पहुंच नहीं पाई। पार्किंग में ही उसने खड़े-खड़े बच्चे को जन्म दिया। ये सारा वीडियो सामने एक डोरबेल में लगे कैमरे में कैद हो गया। मात्र 10  सेकंड के अंदर ही बच्चे का जन्म भी हो गया। ये शॉकिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
     

  • undefined

    HatkeMay 26, 2020, 3:54 PM IST

    अपार्टमेंट की कार पार्किंग के नीचे 1 हजार साल से छिपा था कब्रिस्तान, खुदाई में मिली हड्डियां तो चीख उठे लोग

    हटके डेस्क: दुनिया में कब क्या हो जाए, कोई नहीं कह सकता। भले ही इंसान दनिया को समझ लेने का दावा करता हो, लेकिन ऐसी कई चीजें हैं, जो आज भी अनसुलझी है और लोगों की नजर से दूर है। इंसानों ने प्राचीन सभ्यताओं की कई जानकारियां हासिल की हैं। ये सारी जानकारी पुरातत्व विभाग द्वारा की जाने वाली खुदाई पर आधारित होती है। कई बार कुछ जानकारियां आकस्मिक ही मिल जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ बर्लिन में। जहां एक शख्स ने छोटे से काम के लिए अपने घर की पार्किंग की खुदाई करवाई। लेकिन उसे क्या पता था कि उसके घर के ठीक आगे 973 साल पुराना एक कब्रिस्तान है, जिसके अंदर एक-दो नहीं, बल्कि पुरे 37 सौ इंसानी हड्डियां छिपी हुई हैं। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। देखिये आज से एक हजार साल पहले ऐसा क्या हुआ कि एक ही जगह पर 37 सौ लोगों की लाश को दफना दिया गया... 

  • undefined

    CelebsMay 23, 2020, 5:12 PM IST

    जब प्रियंका चोपड़ा खुद पर नहीं रख पाई कंट्रोल, पार्किंग में ही करने लगी थी 10 साल छोटे पति को Kiss

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना को लेकर दहशत फैली हुई है। हजारों की संख्या में रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में भी महामारी से निपटने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई तक कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद है। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच प्रियंका चोपड़ा की सालभर पुरानी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। चलिए, देखते हैं क्या है इन फोटोज में।

  • undefined

    HaryanaMar 7, 2020, 8:55 PM IST

    गोलीकांड मामले में चार वकील दोषी करार, दोषियों में बार एसोसिएशन का पूर्व अध्यक्ष भी शामिल

    कैंटीन व पार्किंग विवाद को लेकर वर्ष 2006 में फरीदाबाद की अदालत में हुए गोलीकांड को लेकर कोर्ट ने चार वकीलों को दोषी करार दिया है। इन वकीलों को 12 मार्च को सजा सुनाई जाएगी। चारों वकीलों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनका सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया।

  • undefined

    NationalFeb 14, 2020, 11:19 PM IST

    केम छो ट्रंप: 18 IAS और 3 IPS अधिकारियों पर ट्रंप की सुरक्षा की जिम्मेदारी, ACS पंकज कुमार को करेंगे रिपोर्ट

    24 फरवरी को होने वाली अमेरिकी राष्ट्रपति की अहमदाबाद यात्रा को लेकर राज्य सरकार की ओर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। राज्य सरकार ने 18 IAS और तीन IPS अधिकारियों को राष्ट्रपति ट्रंप को एयरपोर्ट से पिक करने से लेकर स्टेडियम में पार्किंग कराने कर की जिम्मेदारी सौंपी है। 

  • undefined

    CricketFeb 5, 2020, 8:51 PM IST

    MCG में दिखा शर्मनाक नजारा,अंदर मैच खेल रहे थे खिलाड़ी इधर साइट स्क्रीन के सामने से निकल रही थी गाड़ियां

    रणजी ट्राफी में चंडीगढ़ और मिजोरम के बीच मैच के दौरान शर्मानाक नजारा देखने को मिला। पहले दिन का खेल खत्म होने वाला था, तभी दो गाड़ियां मैदान में घुस गई। ये गाड़ियां बाउंड्री रोप और साइट स्क्रीन के बीच से होते हुए पार्किंग की जगह तक पहुंची।