Passed Away  

(Search results - 238)
  • undefined

    BollywoodJul 26, 2021, 12:17 PM IST

    अनु मलिक की मां का निधन, पोते अरमान मलिक ने फोटो शेयर कर किया दादी को याद, लिखा इमोशनल मैसेज

    खबर है कि संगीतकार और सिंगर अनु मलिक की मां का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी अनु के भाई डब्बू मलिक के बेटे और सिंगर अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। अरमान ने दादी के साथ वाला वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर इमोशनल मैसेज लिखा है। 

  • undefined

    BollywoodJul 16, 2021, 10:29 AM IST

    नहीं रहीं बालिका वधू की 'दादी सा', दो बार ब्रेन स्ट्रोक के बाद 75 की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन

    टीवी के फेमस शो 'बालिका वधू' में दादी सा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस  सुरेखा सीकरी का 75 साल की उम्र में निधन हो गया। सुरेखा सीकरी ने शुक्रवार सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से अंतिम सांस ली। एक्ट्रेस लंबे समय से बीमार चल रही थीं। बता दें कि 2020 में उन्हें दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया था। इससे पहले उन्हें 2018 में पैरालिटिक स्ट्रोक आया था और तभी से वो व्हीलचेयर पर थीं। 

  • undefined

    BollywoodJul 12, 2021, 10:09 AM IST

    कार्तिक आर्यन के नाना का निधन, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- आपके जैसा स्वैग हासिल करूंगा

    कार्तिक आर्यन के नाना का निधन हो गया है। उन्होंने नाना के साथ अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है। कार्तिक ने लिखा- उम्मीद है कि आपके जैसा स्वैग किसी दिन हासिल कर पाऊंगा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। नानू।

  • undefined

    BollywoodJul 12, 2021, 9:42 AM IST

    कैंसर से जूझ रहे मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे का निधन, दामिनी और घातक जैसी फिल्मों में किया था काम

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। फेमस मिमिक्री आर्टिस्ट माधव मोघे निधन हो गया है। माधव का निधन कैंसर के चलते हुआ है। वे कैंसर के थर्ड स्टेज पर थे। उन्होंने दामिनी, घातक, विनाशक, पार्टनर जैसी कई फिल्मों में काम किया। वे कई टीवी शोज का भी हिस्सा रहे थे। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 10, 2021, 6:58 PM IST

    एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता का निधन, दादी के जाने से टूट गई अनन्या पांडे

    वीडियो डेस्क।  एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है। एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का शनिवार को निधन हो गया है। हालांकि, निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई। बता दें कि स्नेहलता जानेमाने सर्जन शरद पांडे की पत्नी थी और पेशे से खुद भी फिजिशियन थी। उनके दो बेटे हैं चंकी पांडे और चिक्की पांडे। स्नेहलता के निधन की खबर सुनकर कई सेलेब्स पांडे हाउस पहुंचे लगे हैं। इस मौके सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, भावना पांडे, डियाने पांडे, समीर सोनी, नीलम, स्नेहलता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। 
     

  • undefined

    BollywoodJul 10, 2021, 4:10 PM IST

    दिलीप कुमार के बाद अब चंकी पांडे की मां स्नेहलता का निधन, अंतिम दर्शन करने पहुंच रहे सेलेब्स

    ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का हाल ही में 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है। एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे का शनिवार को  निधन हो गया है।

  • <p>dilip</p>

    BollywoodJul 7, 2021, 10:10 PM IST

    ट्रेजेडी किंग को याद कर भावुक हुईं साथी एक्ट्रेस वैजंतीमाला, भेजा सायरा बानो को इमोशनल वीडियाे मैसेज

    ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह 98 साल की उम्र में निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार बीमार चल रहे थे। हाल ही में 29 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप साहब के निधन से न सिर्फ उनके करोड़ों चाहनेवाले दुखी हैं, बल्कि बॉलीवुड में भी शोक की लहर है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 6:47 PM IST

    आखिरी सफर पर दिलीप कुमार , अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे Amitabh Bachchan और Abhishek

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया है । 98 वर्ष की उम्र में दिलीप कुमार का निधन मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में हुआ. दिलीप कुमार के निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. धर्मेंद्र, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, विद्या बालन और अनुपम खेर जैसे दिग्गज सितारे सायरा बानो से मिलने उनके घर आए और दिलीप साब के अंतिम दर्शन किए।  दिलीप कुमार को मुंबई के सांताक्रूज कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया है. उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे। 

  • undefined

    CelebsJul 7, 2021, 6:19 PM IST

    कौन कम्बख्त है जो बर्दाश्त करने को पीता है..मैं तो पीता हूं कि सांस ले सकूं, दिलीप कुमार के आइकॉनिक Dialogue

    मुंबई। बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बुधवार को दिलीप साहब ने अंतिम सांस ली। दिलीप कुमार के निधन पर बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियों ने शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। दिलीप कुमार को उनके गंभीर अभिनय के साथ ही साथ जबर्दस्त डायलॉग डिलिवरी के लिए भी जाना जाता था। दिलीप साहब की फिल्मों में एक से बढ़कर एक डायलॉग हैं, जो आज भी लोगों को मुंहजबानी याद हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं उनके कुछ फेमस Dialogues.
     

  • undefined

    BollywoodJul 7, 2021, 5:43 PM IST

    दिलीप साहब के निधन से सदमे में धर्मेन्द्र, बोले- उनका घर देखता तो लगता था कि हज कर आया हूं

    ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का बुधवार सुबह 98 साल की उम्र में निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से दिलीप कुमार बीमार चल रहे थे। हाल ही में 29 जून को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप साहब के निधन से न सिर्फ उनके करोड़ों चाहनेवाले दुखी हैं, बल्कि बॉलीवुड में भी शोक की लहर है।

  • undefined

    BollywoodJul 7, 2021, 4:54 PM IST

    काला लिबास पहने दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन करने पहुंची महिला, रिश्तेदारों ने पहचानने से किया इनकार

    बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 98 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। दिलीप कुमार पिछले कुछ वक्त से बीमार चल रहे थे। उनके निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर है। कई स्टार्स दिलीप साहब के अंतिम दर्शन को उनके पाली हिल स्थित बंगले पर पहुंचे।

  • undefined

    Madhya PradeshJul 7, 2021, 3:21 PM IST

    नेहरू से लेकर मनमोहन और अटल बिहारी तक...देखिए दिलीप कुमार का दिग्गज नेताओं के साथ अंदाज

    लखनऊ (उत्तर प्रदेश). अभिनेता दिलीप कुमार दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने 98 साल की उम्र में मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। यह खबर सामने आते ही बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई। नेता-अभिनेता से लेकर आम आदमी तक अपने हीरो के जाने से दुखी हैं। दिलीप कुमार इतने बड़े स्टार थे कि देश के बड़े और दिग्गज नेता भी गुजरे जमाने में उनके साथ नजर आए हैं। भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी, अटल बिहारी वायपेयी, मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी और राजनाथ सिंह के अलावा कई अन्य नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें हैं। आइए देखते हैं कुछ ऐसी ही खास तस्वीरें...

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJul 7, 2021, 3:00 PM IST

    शाहरुख खान को मुंहबोला बेटा मानते थे दिलीप कुमार, अंतिम दर्शन करने पहुंचे एक्टर

    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और 'ट्रेजेडी किंग' के नाम से मशहूर दिलीप कुमार का निधन हो गया। अपने पांच दशक लंबे फिल्मी करियर में दिपील कुमार ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में रोल अदा किया। इनमें 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'नया दौर', 'राम और श्याम' जैसी फिल्मों में अभिनय करके वह अमर हो गए।  दिलीप कुमार के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने ट्वीट करके शोक जताया है। दिलीप कुमार के निधन से किंग खान यानी शाहरुख खान बहुत दुखी हैं।  दिलीप कुमार के साथ शाहरुख खान का रिश्ता बहुत ही गहरा और अलग है. शाहरुख खान को दिलीप कुमार के घर में बेटे का दर्जा मिला हुआ था। दिलीप कुमार उन्हें अपना अपना मुंहबोला बेटा मानते थे। ऐसा इसलिए कि शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान का जन्म और पालन-पोषण पेशावर की उसी गली में हुआ था, जहां दिलीप कुमार का पुश्तैनी घर है। शाहरुख खान ने खुद कई दिन और रात इस गली में बिताए हैं। 
     

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleJul 7, 2021, 1:39 PM IST

    दिलीप कुमार को थी बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन नाम की बीमारी, डॉ. ने बताया कितना खतरनाक है ये


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे निधन हो गया। वे 98 साल के थे। उन्होंने मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।  दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से ठीक नहीं थी। उन्हें कई बार हॉस्पिटल में भी भर्ती करना पड़ा था। दिलीप कुमार को पिछले एक महीने में दो बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।   दिलीप कुमार के डॉक्टर जलील पारकर ने मीडिया से कहा, ‘दिलीप साहब उम्र से जुड़ी दिक्कतों का सामना कर रहे थे। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के डॉक्टर सव्यसाची गुप्ता ने बताया कि दिलीप कुमार बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन (फुफ्फुस बहाव)  बीमारी से पीड़ित थे ।  जब आपके फेफड़े और चेस्ट कैविटी के बीच की खाली जगह में अतिरिक्त फ्लूइड (तरल पदार्थ) इकट्ठा हो जाता है, तो उसे प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। हालांकि, इस खाली जगह में सांस लेने-छोड़ने के दौरान फेफड़ों के खुलने और बंद होने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए हमेशा थोड़ा-बहुत तरल होता ही है। इस खाली जगह को प्ल्यूरा (Pleura) कहा जाता है। प्ल्यूरा एक पतली झिल्ली होती है, जो फेफड़ों के बाहरी और छाती की अंदरुनी परत के बीच होती है। जब प्ल्यूरल इफ्यूजन दोनों फेफड़े को प्रभावित करता है, तो उसे बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन कहा जाता है। वीडियो में डॉ से जाने कितनी खतरनाक बीमारी है ये। 

     

  • undefined

    Uttar PradeshJul 7, 2021, 12:44 PM IST

    दिलीप कुमार को अखिलेश यादव ने यूं किया याद..शेयर की अपनी शादी की तस्वीर..लिखा-इमोशनल संदेश

    अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए दिलीप कुमार को याद किया। साथ ही लिखा 'मौत उन्हें कहीं नहीं ले जा सकती, दिलीप साहब उनके चाहने वालों की यादें उन्हें कहीं जाने नहीं देगी' वो ‘मुग़ल-ए-आज़म..का बगावती अंदाज़.. ‘सलीम’ का अमर किरदार.. आप कहीं नहीं जा सकते दिलीप साहब।