Passed Away  

(Search results - 106)
  • Bhojpuri7, Aug 2020, 9:58 AM

    बुरी खबर: नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, अब इस एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, शख्स पर लगाए ये आरोप

    मुंबई. पिछले काफी समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से खुदकुशी का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मीडिया में किसी ने किसी के आत्महत्या करने की खबर कोरोना काल में लगातार आ रही है। बीते दिनों टीवी सीरीयल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर समीर शर्मा को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। अब भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक को लेकर खबर है कि उन्होंने भी सुसाइड कर लिया है। एक समाचार एंजेसी के मुताबिक, उन्होंने उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। 

  • TV6, Aug 2020, 2:19 PM

    7 महीने में Tv के 4 बड़े सेलेब्स कर चुके हैं सुसाइड, सबकी मौत की वजह- डिप्रेशन और पर्सनल प्रॉब्लम

    मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस अभी शांत नहीं हुआ कि एक और टीवी एक्टर समीर शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। इस पूरे मामले में बड़ी बात ये है कि पुलिस को खुदकुशी का शक हो रहा है। समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला। बता दें, समीर 'कहानी घर घर की' और 'ये रिश्ते प्यार के' जैसे टीवी शोज में काम कर चुके हैं। समीर से पहले एंटरटेनमेंट इंड्स्ट्री में कई स्टार्स ने खुदकुशी की है। ऐसे में उनके बारे में भी बता रहे हैं, जिन्होंने किन्हीं कारणों से मौत को गले लगा लिया। 

  • Video Icon

    National3, Aug 2020, 1:20 PM

    छतरपुर में हुआ अमर सिंह का अंतिम संस्कार, शिवपाल यादव समेत कई लोगों ने दी श्रद्धांजलि

    दिवंगत नेता अमर सिंह का पार्थिव शरीर सिंगापुर से रविवार को दिल्ली लाया गया।

  • <p>Amar Singh, Amar Singh passed away, Amar Singh News<br />
 </p>

    National3, Aug 2020, 12:08 PM

    अमर सिंह का पार्थिव शरीर छतरपुर ले जाया गया, दोनों बेटियों ने दी पिता को मुखाग्नि

    नई दिल्ली. राज्यसभा सांसद  अमर सिंह का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए छतरपुर श्मशान घाट ले जाया गया। वहां दोनों बेटियों ने पिता को मुखाग्नि दी। 64 साल के अमर सिंह का सिंगापुर में किडनी की बीमारी के इलाज के दौरान शनिवार को निधन हो गया। 
     

  • National2, Aug 2020, 7:55 AM

    अमर सिंह ने RSS को दान कर दिया था आजमगढ़ का पुश्तैनी बंगला, बुलेटप्रूफ खिड़की वाला घर भी है शामिल

    नई दिल्ली. राजनीति में गहरी पैठ जमाने वाले अमर सिंह का निधन हो गया है। सिंगापुर में उनका इलाज चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमर सिंह डेढ़ महीने से आईसीयू में भर्ती थे। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसका इलाज चल रहा था। 27 जनवरी, 1956 को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जन्मे अमर सिंह 64 साल के थे। राज्य सभा सांसद रह चुके अमर सिंह ने अपनी आजमगढ़ की पुश्तैनी जमीन और मकान RSS को दान कर दिया था। उनकी ये संपत्ति आजमगढ़ के लालगंज तहसील के तरवां क्षेत्र में स्थित थी।

  • <p>अमर सिंह</p>
    Video Icon

    National1, Aug 2020, 6:30 PM

    वो फरवरी थी... जब बीमार अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से इस बात के लिए मांगी थी माफी

    वीडियो डेस्क। इसी साल फरवरी में एक ट्वीट कर अमर सिंह ने लिखा था, 'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। 

  • <p>Samajwadi Party leaders Amar Singh, Amar Singh, Rajya Sabha MP, Rajya Sabha MP Amar Singh, Amar Singh passed away<br />
 </p>

    National1, Aug 2020, 5:51 PM

    अमर सिंह का निधन से पहले का आखिरी मैसेज, अब लोग उसे पढ़कर कह रहे हैं 2 घंटे पहले तो आप जिंदा थे

    नई दिल्ली. राज्य सभा सांसद अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया। निधन से कुछ देर पहले ही उन्होंने बाल गंगाधर तिलक को श्रदांजलि दी। इसके अलावा उन्होंने ईद की भी मुबारकबाद दी। निधन के करीब 2 घंटे पहले उन्होंने आखिरी मैसेज लिखा, महान क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी लोकमान्य बालगंगाधर तिलक जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। 
     

  • <p><br />
Amar Singh, Amar Singh passed away, Amar Singh News</p>

    National1, Aug 2020, 4:49 PM

    अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन, मोदी ने लिखा, कई राजनीतिक घटनाओं के साक्षी रहे, उनके निधन पर दुखी हूं

    पूर्व समाजवादी नेता और राज्य सभा सांसद अमर सिंह का 6 महीने की लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। सिंगापुर में उनका इलाज चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमर सिंह डेढ़ महीने से आईसीयू में भर्ती थे। किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसका इलाज चल रहा था। 27 जनवरी 1956 को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जन्मे अमर सिंह 64 साल के थे।  

  • National30, Jul 2020, 9:04 AM

    कांग्रेस को झटका, पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष का निधन, ये है वजह

    राजस्थान में सियासी उठापटक के बीच कांग्रेस को पश्चिम बंगाल से एक बड़ा झटका लगा है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोमेन मित्रा का निधन हो गया है। वो 78 साल के थे। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि बीते कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी।

  • Bollywood28, Jul 2020, 4:09 PM

    बॉलीवुड से एक बार फिर आई बुरी खबर, नहीं रही धर्मेंद्र की ये हीरोइन, 86 साल की उम्र में हुआ निधन

    मुंबई. बॉलीवुड से बुरी खबरे थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब 60 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम को लेकर मीडिया में खबर आ रही है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। उनका 86 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। इनमें 'मदर इंडिया', 'ललकार', 'कोहिनूर', 'उजाला', 'नया दौर', 'प्यासा', 'मिस्टर एक्स' और 'आंखें' जैसी मशहूर और सुपरहिट फिल्में शामिल थीं। उन्होंने गुरु दत्त धर्मेंद्र, किशोर कुमार और शम्मी कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया था। 

  • Madhya Pradesh21, Jul 2020, 6:35 PM

    हर पार्टी में टंडनजी को चाहनेवालों की भरमार, एक्सपर्ट बोले, चला गया हरदिल अजीज़ नेता

    वरिष्ठ पत्रकार  डॉ. वेदप्रताप वैदिक ने लिखा कि श्री लालजी टंडन-जैसे कितने नेता आज भारत में हैं ? 

  • Bollywood19, Jul 2020, 12:07 PM

    बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस डायरेक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, लंबे समय थे बीमार

    प्यार तुने क्या किया, रोड़, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया है। रजत काफी समय से बीमार थे और उनके किडनी और फेफड़ों का इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक का निधन किडनी फैलियर और लंग इंफेक्शन की वजह से हुआ है। रजत कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने होमटाउन जयपुर चले गए थे। उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था और मई में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी और वो डायलिसिस पर थे।

  • Video Icon

    Bollywood17, Jul 2020, 7:04 PM

    रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह की हुई मौत; ऋषि कपूर ने भी की थी तस्वीर शेयर

    रणबीर कपूर के हमशक्ल जुनैद शाह की कार्डिएक अरेस्ट के कारण मौत हो गई। जुनैद कश्मीर के रहने वाले थे। उनकी उम्र 28 साल थी और वो मॉडलिंग करते थे। उनकी मृत्यु की खबर कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील ने ट्विटर पर किया शेयर। उन्होंने ट्वीट कर बताया की उनके पडोसी थे और रणबीर के हमशक्ल होने की वजह से काफी पॉप्युलर भी थे। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने भी साल 2015 में जुनैद की तस्वीर ट्वीट की थी। 

  • Bollywood17, Jul 2020, 5:57 PM

    रणबीर कपूर के इस कश्मीरी हमशक्ल की मौत, चेहरा देख कभी ऋषि कपूर भी रह गए थे शॉक्ड

    रणबीर कपूर के कश्मीरी हमशक्ल जुनैद शाह का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी। वो अभी महज 28 साल के ही थे। उनके इंतकाल की जानकारी कश्मीरी जर्नलिस्ट यूसुफ जमील ने ट्वीट करके दी।

  • TV16, Jul 2020, 12:25 PM

    'ये रिश्ता..' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी की नानी का निधन, कुछ ऐसे किया विदा, खुद को भी हुआ था कोरोना

    भारत में कोरोना वायरस ने कइयों को अपनी चपेट में ले रखा है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। इसके बाद भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इसी बीच खबर आई है कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता में काम चुकी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी का निधन हो गया है।