Patient Dies From Corona  

(Search results - 2)
  • <p><br />
बरेली (uttar pradesh) । कोरोना वायरस से संक्रमित वजीर अहमद (35) की मौत हो गई। अस्पताल के वॉर्ड में कफन से लिपटा उनका का शव पड़ा था। दूर जाली वाले दरवाजे के उस पास पत्नी खड़ी थी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वजीर अहमद की पत्नी आंखों में आंसू लिए दूर से अपनी लव स्टोरी सुना रही थी। पत्नी की बातें सुनकर वहां मौजूद हर शख्स भावुक हो गया। रह-रह कह रही थी हम दोनों की लव मैरिज हुई थी। पत्नी यह कहते हुए सुनाई दे रही है, ''अगर तुमको कोरोना था तो मुझे क्यों नहीं हुआ, बच्चों को क्यों नहीं हुआ।'' वो उस वक्त का गाना गा रही है जब पहली बार वजीर अहमद ने उसे देखा था।<br />
&nbsp;</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 11:07 AM IST

    इस तरह शव के पास पत्नी सुना रही लव स्टोरी, कोरोना से हुई पति की मौत

    बरेली (uttar pradesh) । कोरोना वायरस से संक्रमित वजीर अहमद (35) की मौत हो गई। अस्पताल के वॉर्ड में कफन से लिपटा पति का शव पड़ा था। दूर जाली वाले दरवाजे के उस पास पत्नी खड़ी थी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वजीर अहमद की पत्नी आंखों में आंसू लिए दूर से अपनी लव स्टोरी सुना रही थी। पत्नी की बातें सुनकर वहां मौजूद हर शख्स भावुक हो गया। रह-रह कह रही थी हम दोनों की लव मैरिज हुई थी। पत्नी यह कहते हुए सुनाई दे रही है, ''अगर तुमको कोरोना था तो मुझे क्यों नहीं हुआ, बच्चों को क्यों नहीं हुआ।'' वो उस वक्त का गाना गा रही है जब पहली बार वजीर अहमद ने उसे देखा था।
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 10:04 AM IST

    पति की कोरोना से मौत, शव के पास पत्नी सुना रही लव स्टोरी, गा रही गाना

    संक्रमित युवक बिना डिग्री के एक अस्पताल में मेडिकल प्रैक्टिस करता था। साथ ही टीबी डॉट्स सेंटर भी चलाता था। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद तत्काल ही उसके परिवार के छह सदस्यों को भी क्वारंटाइन कर सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे।