Patna News  

(Search results - 117)
  • <p>बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी आज (गुरुवार) को अपना घोषणापत्र जारी करेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने दी जानकारी देते हुए बताया कि पटना के होटल चाणक्य में सुबह 10 बजे बीजेपी के घोषणा पत्र का लोकार्पण केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी।</p>

    Bihar Election22, Oct 2020, 6:04 AM

    Bihar Election: बीजेपी आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी लोकार्पण

    बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी आज (गुरुवार) को अपना घोषणापत्र जारी करेगी। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने दी जानकारी देते हुए बताया कि पटना के होटल चाणक्य में सुबह 10 बजे बीजेपी के घोषणा पत्र का लोकार्पण केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण करेंगी।

  • undefined
    Video Icon

    National8, Oct 2020, 10:09 PM

    नहीं रहे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बेटे चिराग ने एक तस्वीर शेयर कर कहा MissYou पापा

     केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी। वे पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में भर्ती थे। राम विलास पासवान ने लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना साल 2000 में की थी। राम विलास पहले जनता पार्टी से होते हुए जनता दल और उसके बाद जनता दूल यूनाइटेड का हिस्सा रहे, लेकिन जब बिहार की सियासत के हालात बदल गए तो उन्होंने अपनी पार्टी बना ली। दलितों की राजनीति करने वाले पासवान ने 1981 में दलित सेना संगठन की भी स्थापना की थी। एलजेपी का गठन सामाजिक न्याय और दलितों पीड़ितों की आवाज उठाने के मकसद से किया गया था। बिहार में दलित समुदाय की आबादी तो करीब 17 फीसदी है, लेकिन दुसाध जाति का वोट करीब पांच फीसदी है, जो एलजेपी का कोर वोट बैंक माना जाता है और इस जाति के सर्वमान्य नेता राम विलास पासवान माने जाते हैं।

  • <p>सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई से जांच करवाए जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वागत किया है। डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार के हर घर में खुशी का माहौल है क्योंकि सुशांत सिंह बिहार के बेटे थे</p>

    Bihar19, Aug 2020, 9:11 PM

    CM नितीश पर टिप्पणी मामले में रिया चक्रवर्ती को DGP का कड़ा जवाब, कहा- कमेंट करने की उनकी हैसियत नहीं

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई से जांच करवाए जाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने स्वागत किया है। डीजीपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से बिहार के हर घर में खुशी का माहौल है क्योंकि सुशांत सिंह बिहार के बेटे थे

  • <p>बिहार में उफनाती नदियों ने कहर ढा दिया है। बाढ़ से करीब 4 लाख लोग प्रभावित हुए हैं, &nbsp;वहीं करीब एक लाख परिवारों को बाढ़ से घर छोड़ना पड़ा है। बाढ़ की तबाही का सबसे खौफनाक मंजर बैकुंठपुर के चिउतहा में देखने को मिल रहा है जहां पक्की सड़कें बाढ़ में बुरी तरह ध्वस्त हो गयी हैं</p>

    Bihar8, Aug 2020, 9:18 PM

    बिहार में बाढ़ का कहर: लापता भाइयों का तीन दिन बाद मिला शव, नाव से राशन खरीदने गए थे बाजार

    बिहार में उफनाती नदियों ने कहर ढा दिया है। बाढ़ से करीब 4 लाख लोग प्रभावित हुए हैं,  वहीं करीब एक लाख परिवारों को बाढ़ से घर छोड़ना पड़ा है। बाढ़ की तबाही का सबसे खौफनाक मंजर बैकुंठपुर के चिउतहा में देखने को मिल रहा है जहां पक्की सड़कें बाढ़ में बुरी तरह ध्वस्त हो गयी हैं

  • <p><strong>पटना (Bihar) ।</strong> यूपी के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है। बताया जा रहा है कि उसे खोजने के लिए यूपी के 40 थानों की फोर्स, एक हजार से अधिक दारोगा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम उसकी चप्पे-चप्पे पर तलाश कर रही है, लेकिन सुराग नहीं लगा पा रही है। वहीं, बिहार में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के छिपे होने की खबरों पर राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खारिज कर दिया। साथ ही चैलेंज किया कि हिम्मत है तो वो (बिहार) में घुस के देखें, सुरक्षित वापस नहीं जा पाएगा।&nbsp;</p>

    Bihar8, Jul 2020, 8:04 AM

    कानपुर एनकाउंटरः डीजीपी का चैलेंज, कहा-हिम्मत है तो बिहार में घुसे विकास दुबे

    पटना (Bihar) । यूपी के कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या करने वाला हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है। बताया जा रहा है कि उसे खोजने के लिए यूपी के 40 थानों की फोर्स, एक हजार से अधिक दारोगा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम उसकी चप्पे-चप्पे पर तलाश कर रही है, लेकिन सुराग नहीं लगा पा रही है। वहीं, बिहार में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के छिपे होने की खबरों पर राज्य के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खारिज कर दिया। साथ ही चैलेंज किया कि हिम्मत है तो वो (बिहार) में घुस के देखें, सुरक्षित वापस नहीं जा पाएगा। 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood30, Jun 2020, 5:34 PM

    अंकिता ने घर पर लगाई थी Sushant Singh Rajput की तस्वीरें; फोटो देख फैंस हुए इमोशनल

    सुशांत सिंह राजपूत का 14  जून को निधन होगया उसके बाद से उनसे जुड़ी कुछ पुरानी वीडियोज या फोटोज हर जगह खास कर के सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। अब फैन्स ने अंकिता लोखंडे की एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ घर में नजर आ रही हैं। यदि आप इस फोटो के बैकग्राउंड में देखेंगे तो आपको पीछे दीवार पर कई सारी फोटोज दिखेंगी। ये सभी फोटोज में अंकिता और सुशांत साथ में है। 

  • undefined

    Bihar13, Jun 2020, 9:16 AM

    बड़ी बेटी ने खोला राज, बताया कौन है लालू का तीसरा बेटा, मंत्री ने फिर उठाया सवाल तो बोलीं-बंद करो गंदी राजनीति

    पटना (Bihar) ।  राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का तीसरा बेटा तरूण यादव कौन है का राज खुल गया। यह राज लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा ने खोला है। उधर, मंत्री नीरज कुमार ने फिर कुछ नए सवाल खड़े किए हैं। जिसपर मीसा भारती ने इसे गंदी राजनीति करार दिया है। बता दें कि 11 जून को जदयू नेता और सूचना जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने लालू यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि लालू प्रसाद न अपने परिवार को छोड़ा और न अपने गांव के लोगों को। लालू प्रसाद ने अपने गांव फुलवरिया के लोगों से जमीन लिखवा ली। इसमें कई जमीन ऐसी हैं, जिनके पेपर पर लालू यादव के बेटे के रूप में तेजप्रताप यादव और तरुण यादव के नाम हैं। पेपर्स में उन्हें अपना बेटा बताया है, जबकि दुनिया जानती है कि लालू यादव के दो बेटे (तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव) हैं। ये तीसरा बेटा तरुण यादव कौन है? वह कहां है? उसे सामने लाना चाहिए। तरुण को उसका वाजिब हक मिलना चाहिए। 

  • undefined

    Bihar1, Jun 2020, 1:28 PM

    2 कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया पत्रकार, लॉकडाउन में व्हाट्सएप पर चला रहा था सेक्स रैकेट

    पटना (Bihar )। लॉकडाउन के बीच पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने 2 कॉल गर्ल्स, एक कथित पत्रकार समेत 5 लोगों को अरेस्ट किया है. जो लॉकडाउन में सेक्स रैकेट का धंधा कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक एक हजार से लेकर दस हजार रुपये तक में डील होती थी। पूरा सौदा व्हाट्सएप पर होता था। यह मामला कोहना थाना इलाके के आर्यनगर का है।
     

  • <p>दरअसल, मुंबई में सीएसटी पर कपड़े बेचने का बिजनेस करने वाले शांतनु कुमार अपने पूरे परिवार के साथ चार दिन पहले मुंबई से बिहार के लिए निकले हैं। उनके साथ उनकी पत्नी और दो बेटियां प्रिया व रिया थीं। उन्होंने सोमवार रात भोपाल में सड़क किनारे बिताई। शांतनु कुमार का कहना है कि वह रात में सफर नहीं करते हैं, जहां शाम हो जाती है, कार को वहीं रोक देते हैं और पूरी रात वहीं बिताते हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Madhya Pradesh19, May 2020, 7:47 PM

    कार में जिंदगी काट रहा बिजनेसमैन का परिवार, सड़क किनारे गाड़ी लगा सो जाते..उसी में बैठ खाते खाना

    भोपाल. देश में लॉकडाउन लागू हुए दो महीने होने वाले हैं, लेकिन जीवन पटरी पर लौटता नजर नहीं आ रहा है। मजदूरों का पलायन अब भी जारी है। लोग लगातार घर लौटने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच एक परिवार अपनी कार से मुंबई से बिहार जाने के लिए निकला है, वह सोमवार को भोपाल पहुंचा था। उन्होंने अपनी इस कार को आशियाना बना रखा था, इसके अंदर जरुरत का वो हर सामान था जो एक घर में होता है।

  • <p>sex racket</p>

    Bihar18, May 2020, 1:55 PM

    लॉकडाउन में भी चल रहा था जिस्म के कारोबार का घिनौना खेल, रिहायशी इलाके में छापा, पकड़े गए 4 लोग

    इस समय पूरी दुनिया कोरोना के खौफ में जी रही हैं। कोरोना से बचाव के लिए भारत में दुनिया की सबसे बड़ी बंदी का ऐलान कर गया है। लेकिन बीमारी और बंदिशों के बीच भी गैरकानूनी धंधे बड़े आराम से चल रहे हैं। 

  • <p>nitish kumar corona</p>

    Bihar17, May 2020, 10:25 PM

    मुंगेर से भी बड़ा कोरोना हॉट स्पॉट बना पटना, एक साथ मिले 56 नए मरीज, बढ़ी CM नीतीश की चिंता

    बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज दिन भर में राज्य में कोरोना के कुल 73 नए मरीज मिले। इन 73 नए मरीजों में से 57 मरीज राजधानी पटना से है। पटना अब बिहार में कोरोना का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बन चुका है। राज्य में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 1251 हो चुकी है। 
     

  • <p>girl</p>

    Bihar16, May 2020, 4:44 PM

    पटना में नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी, दारोगा सहित पांच के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस

    बिहार की राजधानी पटना से नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का एक मामला सामने आया है। जिसमें पीड़िता के भाई ने एक दारोगा के साथ-साथ चार अन्य युवकों पर पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

  • <p>bihari migrant</p>

    Bihar15, May 2020, 2:57 PM

    बिहार; 55 दिनों में एक हजार के पार पहुंची कोरोना के मरीजों की संख्या, अबतक 7 की हुई मौत

    बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो गई है। आज दिन के पहले अपडेट में राज्य में कोरोना के छह नए मरीज मिले। छह नए मरीजों के साथ कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 1005 हो गई है। 

  • <p>marriage</p>

    Bihar12, May 2020, 2:59 PM

    लॉकडाउन में फंस गई थी बारात, शादी के 47 दिन बाद दुल्हन विदा हुई, अब लड़की वालों ने ली राहत की सांस

    लॉकडाउन के कारण बीते 47 दिनों से पटना में फंसे 27 बाराती दुल्हन के साथ विदा हुए। बताया जाता है कि कोलकाता के युवक की शादी 21 मार्च को थी। जिसके बाद से ये सभी लोग पटना के आलमगंज में फंस गए थे। अब जब लॉकडाउन में ढील मिली तो उनकी वापसी का रास्ता आसान हो सका। 

  • <p>petrol tanker</p>

    Bihar12, May 2020, 12:32 PM

    बिहारः शराब तस्करी का हाईटेक खेल, पेट्रोल टैंकर से आता है माल, सरकारी गाड़ी से ढूलाई, ऐसे हुआ खुलासा

    बिहार में वर्ष 2016 से शराबबंदी है। लेकिन शराबबंदी के बाद भी राज्य में पड़ोसी राज्यों से शराब की खेप पहुंचती है। जिसे महंगी कीमत पर बिहार में बेचा जाता है। शराब की तस्करी का ये धंधा लॉकडाउन के दौरान भी जारी है। इस बीच पटना में पुलिस ने शराब तस्करों के एक गैंग को गिरफ्तार किया है।