Payal Ghosh  

(Search results - 27)
  • undefined

    BollywoodNov 5, 2020, 5:16 PM IST

    अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने फिर लगाई पीएम से गुहार, बोली-न्याय का इंतजार

    बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने पीएम, गृहमंत्री के साथ राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा को टैग करते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरे दोस्त और मैनेजर ने अनुराग कश्यप से रिफ्रेंस के तौर पर मेरी फिल्म (ऊसरावेल्ली) देखने को कहा था, क्योंकि हम एक प्रोजेक्ट पर डिस्कशन करने के लिए मिलने वाले थे। मिस्टर कश्यप ने बिना किसी सच्चाई के मेरे और मेरे को-स्टार (जूनियर एनटीआर) का रिश्ता खराब किया था। अब भी न्याय का इंतजार कर रही हूं। 

  • undefined

    CelebsOct 29, 2020, 2:34 PM IST

    पायल घोष ने बिना नाम लिए इरफान पठान पर फिर कसा तंज, बोली- उसने कहा था मुसलमान भगवान नहीं हो सकता

    अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। पायल ने एक बार फिर क्रिकेटर इरफान पठान पर तंज कसा है। हालांकि, इस बार उन्होंने नाम नहीं लिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो  क्रिकेटर था। उसने और उसके भाई (वह भी क्रिकेटर है) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है। मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता। पायल ने 10 दिन पहले भी इरफान को घेरा था। अपने ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने फिल्ममेकर के बारे में इरफान से बात की थी।

  • undefined

    BollywoodOct 28, 2020, 4:15 PM IST

    अनुराग कश्यप कर रहे हैं पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी, जुटाए अपनी बेगुनाही के सबूत

    पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। खबरों की मानें तो इतना समय बीत जाने के बाद अब अनुराग आर-पार की लड़ाई के मूड में नजर आ रहे हैं। अनुराग ने कोर्ट जाने से पहले अपना पक्ष पूरी तरह मजबूत करने के लिए समय लगाया। खबरें आ रही हैं कि वे लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं। ऐसे में पायल घोष की मुसीबतें तब बढ़ सकती हैं जब उनके पास आरोपों को साबित करने वाले पुख्ता सुबूतों की कमी होगी।

  • undefined

    NationalOct 27, 2020, 3:29 PM IST

    महाराष्ट्र: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल एक्ट्रेस पायल को दिलाई थी RPI की सदस्यता

    केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के अध्यक्ष रामदास अठावले मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित होने के बाज उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि कल यानी सोमवार को ही कि रामदास अठावले ने साउथ एक्ट्रेस पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी। जिसके बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी। आज उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें वे कोरोना संक्रमित मिले।

  • undefined
    Video Icon

    EntertainmentOct 26, 2020, 6:52 PM IST

    उद्धव ठाकरे ने कहा नमक हराम तो कंगना ने किया पलटवार

    महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। हाल में उद्धव ठाकरे ने कंगना के बयानों को नमक हरामी बताया था जिसके बाद कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है। अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर हमला बोला तो कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है। 

  • undefined

    MaharashtraOct 26, 2020, 3:55 PM IST

    अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली पायल घोष की राजनीति में एंट्री, ज्वॉइन की RPI

    एक्ट्रेस पायल घोष ने पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल हो गई हैं। पार्टी के अध्यक्ष रामदास आठवले ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान एक्ट्रेस ने आरपीआई का झंडा हाथ में उठाया। वह पिछले दिनों ही रामदास अठावले से मिली थीं। उसी दौरान अटकलें लगने लगी थीं कि वे RPI ज्वॉइन कर सकती हैं।

  • <p>एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएम मोदी से कहा है कि अगर उनकी मदद न की गई तो माफिया गैंग उन्हें मार डालेगा। ट्विटर पर उन्होंने लिखा- ''ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।'</p>

    NationalOct 10, 2020, 11:34 PM IST

    एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, कहा- कि माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे

     एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएम मोदी से कहा है कि अगर उनकी मदद न की गई तो माफिया गैंग उन्हें मार डालेगा। ट्विटर पर उन्होंने लिखा- ''ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।'

  • <p>'অনুরাগের সঙ্গে যৌন সম্পর্ক রাখেন রিচা', পায়েলের মন্তব্যে আইনি পদক্ষেপ নিতে চললেন অভিনেত্রী</p>

    NationalOct 7, 2020, 3:09 PM IST

    ऋचा चड्ढा मानहानि केस: क्या अपने बयान के लिए माफी मांगेंगी पायल घोष? खुद दिया ये जवाब

     बॉम्बे हाईकोर्ट में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा द्वारा पायल घोष पर दायर मानहानि मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने पूछा कि क्या पायल घोष ऋचा चड्ढा पर दिए गए बयान पर माफी मांगने के लिए तैयार हैं। दरअसल, पायल घोष ने हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने ऋचा चड्ढा का नाम भी लिया था। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 6, 2020, 9:12 PM IST

    पायल घोष पर ऋचा चड्ढा ने किया 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस

    बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अब खुद ही फंस गई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज किया है। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और सुनवाई की तारीख सात अक्तूबर तय की है। कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है। दरअसल, अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने एक बयान में कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सहज हैं। पायल के इस बयान पर ऋचा ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है।

  • undefined

    BollywoodOct 2, 2020, 2:37 PM IST

    सामने आया अनुराग कश्यप की वकील का बयान, पायल घोष के आरोपों को झूठ बताते हुए कही ये बात

    प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे रेप के आरोप के मामले में गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज किया। अनुराग ने कहा कि उन्होंने वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया है। वो सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर ही पायल को जानते हैं। 

  • undefined

    NationalOct 1, 2020, 10:36 AM IST

    मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से 8 घंटे पूछताछ हुई, सभी आरोपों को किया खारिज

    साउथ एक्ट्रेस पायल घोष से रेप मामले में आरोपी फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप गुरूवार को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 8 घंटे की पूछताछ पूरी हो गई है। मुंबई पुलिस उनसे सुबह 10 बजे पूछताछ शुरू की जो शाम 6 बजे तक जारी रही। पूछताछ में अनुराग ने एक्ट्रेस पायल के सभी आरोपों को खारिज किया है और पायल और उनके बीच हुए कुछ ऑफिशियल मेल को भी अनुराग ने पुलिस को बताए हैं। अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस ने बुधवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन से समन जारी किया था। सूत्रों के मुताबिक, समन में मुंबई पुलिस ने यह भी कहा था कि अनुराग बिना पुलिस की अनुमति के मुंबई नहीं छोड़ने सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस पायल के आरोपों को फिल्म निर्माता ने कर पूरी तरह से खारिज किया था और उनके वकील के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। 

  • <p>ನಿರ್ದೇಶಕ ಮತ್ತು ನಿರ್ಮಾಪಕ ಅನುರಾಗ್ ಕಶ್ಯಪ್ ಮೇಲೆ ಪಾಯಲ್ ಘೋಷ್ ಲೈಂಗಿಕ ಕಿರುಕುಳದ ಆರೋಪವಿದೆ. ಅನುರಾಗ್ ತನ್ನ ಮನೆಗೆ ಕರೆದು ಅವಳೊಂದಿಗೆ ಕೆಟ್ಟದಾಗಿ ವರ್ತಿಸಿದ್ದಾನೆ ಎಂದು ಸಂದರ್ಶನವೊಂದರಲ್ಲಿ ಪಾಯಲ್ ಹೇಳಿದ್ದಾರೆ. ಆದರೆ, ಈ ಸಂದರ್ಭದಲ್ಲಿ ಅನುರಾಗ್‌ಗೆ ಅನೇಕ ಮಹಿಳಾ ನಟರಿಂದ ಮುಕ್ತ ಬೆಂಬಲ ದೊರೆತಿದೆ.</p>

    NationalSep 30, 2020, 4:47 PM IST

    रेप के आरोप में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को मुंबई पुलिस का समन,1 अक्टूबर को वर्सोवा पुलिस स्टेशन बुलाया

    एक्ट्रेस से रेप मामले में फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से मुंबई पुलिस एक अक्टूबर को सुबह करीब 11 बजे पूछताछ करेगी। साउथ एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के मामले में फंसे अनुराग कश्यप को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन से समन जारी हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, समन में मुंबई पुलिस ने यह भी कहा है कि अनुराग बिना पुलिस की अनुमति के मुंबई नहीं छोड़ने सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस पायल के आरोपों को फिल्म निर्माता ने कर पूरी तरह से खारिज किया है और उनके वकील के जरिए एक स्टेटमेंट जारी कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

  • undefined

    BollywoodSep 29, 2020, 4:13 PM IST

    पायल घोष ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात, बोलीं- खुलेआम घूम रहा अनुराग कश्यप; मुझे जान का खतरा

    डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। राज्यपाल से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि राज्यपाल जी ने हमें भरोसा दिलाया है  कि इस लड़ाई में वो मेरे साथ हैं। 

  • undefined

    CelebsSep 23, 2020, 12:46 PM IST

    यौन शोषण मामला: पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जल्दी ही हो सकती है गिरफ्तारी

    पायल घोष के वकील नितिन सतपुते ने बुधवार को जारी एक बयान में एफआईआर का विवरण शेयर किया है। सतपुते ने बताया- एक्ट्रेस की एफआईआर अंतत: दर्ज कर ली गई है, आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

  • undefined

    CricketSep 22, 2020, 5:03 PM IST

    जब पायल घोष ने लगाया था इरफान पठान पर आरोप, कहा- 5 साल के रिश्ते में उसने मुझे पागल बना दिया

    स्पोर्ट्स डेस्क: एक्ट्रेस पायल घोष इन दिनों चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद मामले ने नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स और मी टू जैसे मामलों में तेजी ला दी है। इस केस की वजह से बॉलीवुड के कई डार्क साइड्स सामने आने लगे हैं। इसी बीच अचानक एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्मेमकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। उन्होने अनुराग पर काफी संगीन आरोप लगाए जिसके बाद हड़कंप मच गया। इस क्रम में अनुराग के समर्थन में सामने आए फिल्ममेकर आनंद कुमार ने पायल के इतिहास के बहाने मामले में क्रिकेटर इरफ़ान पठान को भी घसीट लिया। आनंद कुमार ने एक ट्वीट किया, जिसमें पायल का एक पुराना ट्वीट है, जिसमें एक्ट्रेस ने इस क्रिकेटर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप और प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया था।