Payal Ghosh On Anurag Kashyap  

(Search results - 3)
  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 6, 2020, 9:12 PM IST

    पायल घोष पर ऋचा चड्ढा ने किया 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस

    बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अब खुद ही फंस गई हैं। दरअसल, अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने पायल घोष पर 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज किया है। वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है और सुनवाई की तारीख सात अक्तूबर तय की है। कोर्ट की तरफ से ऐसा उत्तरदाताओं को नोटिस नहीं दिए जाने को लेकर किया गया है। दरअसल, अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष ने एक बयान में कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई अभिनेत्रियां उनके साथ सहज हैं। पायल के इस बयान पर ऋचा ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है।

  • undefined

    BollywoodOct 2, 2020, 2:37 PM IST

    सामने आया अनुराग कश्यप की वकील का बयान, पायल घोष के आरोपों को झूठ बताते हुए कही ये बात

    प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे रेप के आरोप के मामले में गुरुवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में 8 घंटे तक पूछताछ हुई। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) के यौन शोषण के आरोपों को सिरे से खारिज किया। अनुराग ने कहा कि उन्होंने वर्सोवा स्थित घर पर पायल को कभी नहीं बुलाया है। वो सिर्फ प्रोफेशनल तौर पर ही पायल को जानते हैं। 

  • undefined

    BollywoodSep 20, 2020, 3:12 PM IST

    दावा:अनुराग कश्यप के 200 से भी ज्यादा लड़कियों से संबंध, आपबीती सुनाते हुए एक्ट्रेस बोली, अश्लील वीडियो दिखाए

    मुंबई। डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पायल ने इस मामले की पूरी आपबीती सुनाई है। पायल के मुताबिक, अनुराग कश्यप ने उन्हें आपत्त‍िजनक वीड‍ियोज दिखाए थे। एक इंटरव्यू के दौरान पायल ने बताया कि अनुराग कश्यप उन्हें लाइब्रेरी में ले गए थे जहां उन्हें कुछ आपत्त‍िजनक वीड‍ियोज दिखाए थे। इतना ही नहीं, पायल घोष ने यह भी कहा कि अनुराग ने बताया था, उसके 200 से ज्यादा लड़कियों से संबंध हैं।